WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.15 PM
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.16 PM (1)
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.16 PM (2)
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.16 PM
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.17 PM (1)
IMG_20240301_142817
IMG_20240301_142817
IMG_20240301_142817
previous arrow
next arrow
अध्यात्मअयोध्याकाशी / वाराणसीगाज़ियाबादराशिफल
Trending

शेखर न्यूज़ पर सुबह 8:30 बजे की बड़ी खबरें….* 04.11.2023

➡️लखनऊ- प्रशिक्षण में असफल अभ्यर्थी लगा रहे चक्कर, नेशनल हेल्थ मिशन और KGMU के लगा रहे चक्कर,प्रदेश भर से आये अभ्यर्थी चक्कर लगाने पर मजबूर , CHO परीक्षार्थियों के विभाग पर गंभीर आरोप,परीक्षा में  सिलेबस के बाहर के सवाल पूछे गए,पोस्टिंग देने के बाद प्रशिक्षण में किया गया फेल ,333 अभ्यर्थियों को प्रशिक्षण में किया गया फेल ,अभ्यर्थियों में कई हैंडिकैप्ड अभ्यर्थी शामिल ,अभ्यर्थियों का आरोप अधिकारी नहीं दे रहे  जवाब,अभ्यर्थी तीसरी परीक्षा कराने की कर रहे मांग , अभ्यर्थियों में बड़ी संख्या में महिलाएं भी शामिल.

➡️लखनऊ- लालबाग की भूमिगत पार्किंग में अवैध कार सर्विस सेंटर, नगर निगम अफसरों की मिलीभगत से हो रहा था संचालन, सर्विस सेंटर चलाकर ठेकेदार लाखों की कमाई कर रहा था,नगर आयुक्त से शिकायत तो जोनल  अधिकारी मौके पर पहुंचे, मौके से मैकेनिक के बक्से और सामान जब्त किया गया.

➡️लखनऊ- थाना ठाकुरगंज क्षेत्र में जेब कतरे हुए सक्रिय, व्यापारी की जेब काटकर जेब कतरा हुआ फरार,जेब कतरे ने उड़ाए युवक के 20 हज़ार रुपये ,ठाकुरगंज के तहसीन गंज चौराहे पर कटी जेब ,अशर्फीलाल नामक व्यक्ति  की कटी जेब,पीड़ित युवक की मिठाई की है दुकान  ,याहियागंज जा रहे थे दुकान का लेने सामान , पीड़ित युवक ने ठाकुरगंज पुलिस को दी सूचना, थाना ठाकुरगंज की तहसीनगंज चौकी का मामला.

➡️लखनऊ- लखनऊ में शराब के नशे में धुत दबंगों की गुंडई, दबंग ने ट्रैक्टर से बुजुर्ग के घर में मारी टक्कर,विरोध करने पर बुजुर्ग के साथ की जमकर मारपीट , बचाने आए बुजुर्ग के बेटे,बहू को भी जमकर पीटा, मासूम बच्ची को मजदूर की गोद से छीनकर फेंका, पीड़ित बुजुर्ग ने घायल बेटे-बहू के साथा पहुंचा थाने, मोहनलालगंज के हुलासखेड़ा मजरा बाजखेड़ा का मामला.

➡️वाराणसी – रामनगर में चलती कार में लगी आग ,कार सवार लोगों ने कार से कूदकर बचाई जान  ,शॉर्ट सर्किट होने से धू-धू कर सड़क में जली कार  ,कार में आग लगने से क्षेत्र में मची अफरा तफरी  , फायर ब्रिगेड की टीम ने आग पर पाया काबू, मौके पर पहुंची पुलिस टीम जांच में जुटी ,  वाराणसी के रामनगर थाना क्षेत्र का मामला

➡️मुरादाबाद- बीजेपी नेता अनुज चौधरी की हत्या का मामला, पुलिस ने हत्याकांड के मास्टरमाइंड को किया अरेस्ट,प्रभाकर चौधरी को मझोला थाना पुलिस ने किया अरेस्ट ,मुख्य आरोपी प्रभाकर चौधरी पर था 20 हजार का  इनाम,असमोली ब्लॉक प्रमुख संतोष देवी के पति है प्रभाकर चौधरी ,ब्लॉक प्रमुख चुनाव को लेकर हुई थी अनुज चौधरी की हत्या ,घर के बाहर घूमते समय तीन शूटर ने मारी थी गोलियों , मझोला थाना क्षेत्र में दिया गया था हत्या को अंजाम.

➡️अमरोहा- अज्ञात बदमाशों ने किसान को गोली मारी,शाम ढलते बदमाशों ने दिया घटना को अंजाम ,गोली मारकर बाइक सवार 3 बदमाश फरार , नाजुक हालत में किसान अस्पताल में भर्ती,घायल किसान रंजीत की हालत  गंभीर बनी, पुलिस मामले की जांच पड़ताल में जुटी, थाना गजरौला के छोटी खजूरी का मामला.

➡️झांसी- मेडिकल और पैरा मेडिकल छात्रों में हुई मारपीट, हंगामा, पैरा मेडिकल छात्रों, MBBS इंटर्न छात्रों में चल रहा था विवाद, कॉलेज प्राचार्य चेंबर के बाहर छात्रों में जमकर मारपीट हुई  ,गुस्साए छात्रों ने कॉलेज में तोड़फोड़  कर किया हंगामा ,छात्रों को काबू करने के लिए पुलिस ने प्रयोग किया बल  ,झांसी महारानी लक्ष्मीबाई मेडिकल कॉलेज का मामला.

➡️एटा- फरार 6 अभियुक्त पर किया 25-25 हजार का इनाम घोषित, सिंध पंजाब ढाबा मालिक दिनेश सिंह किया था जानलेवा हमला,फरार अभियुक्त पर थाना देहात में संगीन धाराओं में केस दर्ज , ADG जोन आगरा क़ो भेजा पत्र STF, DIG को भी भेजा पत्र.

➡️अयोध्या- राम मंदिर ट्रस्ट ने प्राण प्रतिष्ठा के लिए की अपील, ट्रस्ट ने जारी किया मंदिर के निर्माण का पूरा ब्योरा, 22 जनवरी को धार्मिक अनुष्ठान करने की अपील की, 11 से 1 बजे तक मंदिरों में अनुष्ठान की अपील की.

➡️दिल्ली- CBI के संयुक्त निदेशक बनाए गए प्रवीण मधुकर पवार, 5 साल के लिए CBI संयुक्त निदेशक बने प्रवीण मधुकर,IPS अधिकारी प्रवीण मधुकर CBI के संयुक्त निदेशक बने ,कर्नाटक कैडर के IPS अधिकारी  हैं प्रवीण मधुकर , डीओपीटी ने प्रवीण की तैनाती का आदेश जारी किया.

➡️देहरादून- केंद्र ने दी धनगढ़ी नाले पर पुल निर्माण की स्वीकृति, केंद्र सरकार ने पुल निर्माण को स्वीकृति प्रदान की, सीएम धामी ने केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी का आभार जताया,क्षेत्रवासियों की लंबे समय से चली आ रही मांग  पूरी-CM, पुल निर्माण में कुल 29.65 करोड़ की लागत आएगी-CM

Related Articles

Back to top button