WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.15 PM
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.16 PM (1)
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.16 PM (2)
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.16 PM
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.17 PM (1)
IMG_20240301_142817
IMG_20240301_142817
IMG_20240301_142817
previous arrow
next arrow
उत्तरप्रदेशराष्ट्रीयलखनऊ
Trending

शेखर न्यूज़ पर सुबह 6:00 बजे तक की बड़ी एवं प्रमुख खबरें…….* 19.09.2023

BIG: केंद्रीय केबिनेट ने 33% महिला आरक्षण को मंज़ूरी दी, नई संसद में महिला आरक्षण बिल को पेश करेगी मोदी सरकार: sources

➡दिल्ली- उत्तराखंड सांसद अनिल बलूनी ने की मुलाकात,रेल मंत्री अश्विनी वैष्णव से मुलाकात कर की चर्चा,उत्तराखंड में रेलवे परियोजनाओं को लेकर चर्चा की,कोटद्वार से दिल्ली के बीच ट्रेन चलाने पर चर्चा की,संसद भवन में दोनों नेताओं की हुई मुलाकात,नई ट्रेनों को जोड़ने के संबंध में विस्तृत चर्चा की.

➡लखनऊ-डीएम सूर्यपाल गंगवार ने तहसीलदारों का किया स्थानांतरण,तहसीलदार विजय कुमार सिंह का बीकेटी तहसील तबादला,वन्दना कुशवाहा को मलिहाबाद तहसीलदार बनाई गईं,राजेश विश्वकर्मा न्यायिक तहसीलदार सदर बनाए गए,आकृति श्रीवास्तव न्यायिक तहसीलदार मोहनलालगंज,अरविन्द पाण्डेय न्यायिक तहसीलदार मलिहाबाद बने.
➡लखनऊ- आयुष्मान भारत योजना में सहारनपुर पहले नम्बर पर,गोल्डन कार्ड में सहारनपुर जिला पहले नंबर पर रहा,सहारनपुर में 12 हजार से अधिक आयुष्मान कार्ड बने,डीएम सहारनपुर दिनेश चंद्र के निर्देश पर सफलता,1 दिन में 12924 प्रधानमंत्री आयुष्मान कार्ड बने,प्रदेश में कीर्तिमान स्थापित कर सहारनपुर पहले स्थान पर.

➡लखनऊ- लखनऊ विवि में समाजवादी छात्र सभा का प्रदर्शन,विवि के प्रशासनिक भवन का किया घेराव,लेबोरेटरी फीस को वापस करने को लेकर प्रदर्शन,छात्रों ने विवि प्रशासन को ज्ञापन सौंपा,2 दिन के अंदर रिफंड की मांग की गई.
➡लखनऊ- हापुड़ में वकीलों पर लाठीचार्ज का मामला,लखनऊ में वकीलों की हड़ताल 3 दिन और बढ़ी,19, 20, 21 सितंबर को भी वकील हड़ताल पर,सेंट्रल बार एसोसिएशन ने किया एलान.

➡बाराबंकी- एमएस अस्पताल के संचालक पर छेड़छाड़ का केस दर्ज,3 अन्य कर्मचारियों पर सहयोग करने का लगाया आरोप,अस्पताल में ही कार्यरत नर्स युवती ने दर्ज कराया केस,दुष्कर्म, छेड़छाड़ की धाराओं में केस दर्ज कर जांच शुरू की,आरोपी डॉक्टर सुधीर वर्मा अस्पताल बंद करके फरार,पुलिस ने युवती को मेडिकल के लिए भेजा अस्पताल,मोहम्मदपुर खाला थाना क्षेत्र के सूरतगंज की घटना.

➡प्रयागराज- पुलिस पेंशनर्स की पुलिस लाइन सभागार में हुई बैठक,पेंशनर्स की समस्याओं के समाधान के लिए गठित की सेल,पुलिस कमिश्नर ने पेंशनर्स सेल का किया गठन,एसीपी स्तर के अधिकारी को सेल का बनाया इंचार्ज,सेल में पुलिस कर्मियों की एक टीम भी लगाई गई है,पेंशनर्स की समस्याओं के समाधान के लिए होगी बैठक,पुलिस लाइन में त्रैमासिक बैठक आयोजित की जाएगी.
➡बुलंदशहर – बुलंदशहर में महिला के गर्भ में बच्चे की मौत ,पीड़ित पति ने सिस्टम को ठहराया जिम्मेदार,डीएम कार्यालय पहुंचकर लगाई न्याय की गुहार,अस्पताल जाते समय गाड़ी पलटने से हुआ गर्भपात,पीड़ित पति ने लगाया गंभीर आरोप,BDO , सेक्रेटरी, ग्राम प्रधान की लापरवाही से गर्भपात,डीएम ने जांच के बाद कार्रवाई का दिया आश्वासन,अरनिया ब्लॉक के गांव बदौली की है पूरी घटना.

➡ग्रेटर नोएडा- लिफ्ट हादसे में 8 लोगों की मौत का मामला,बिसरख थाना पुलिस ने तीसरे आरोपी को पकड़ा,राहुल नाम के मैकेनिक फोरमैन को किया गिरफ्तार,5 सितम्बर को राहुल ने ही ठीक की थी लिफ्ट,ठीक होने के बावजूद लिफ्ट में आ रही थी आवाज,मामले में दो आरोपी पहले ही हो चुके है गिरफ्तार,9 ज्ञात और अज्ञात के खिलाफ दर्ज की गयी थी FIR,NBCC द्वारा प्रोजेक्ट में कराया जा रहा था निर्माण.
➡उन्नाव- जबरन निकाले गए श्रमिकों ने किया प्रदर्शन,कोरोना काल में जबरन निकालने का आरोप,मिर्जा इंटरनेशनल, मार्श इंटरनेशनल में कार्यरत थे सभी,150 के करीब परमानेंट कर्मचारियों को किया था बाहर,3 सालों से लगातार न्याय के लिए भटक रहे मजदूर,उन्नाव के लक्कड़बाबा मंदिर के बाहर किया प्रदर्शन.

➡मुरादाबाद – सपा नेता आजम खान के समधी के घर पहुंची GST टीम,समधी हाजी रिज़वान की फैक्ट्री, घर पर पहुंची GST टीम ,नामी निर्यात फर्म यूनिवर्सल एक्सपोर्ट फर्म के हैं स्वामी,कटघर कोतवाली के रामपुर रोड पर ग्राम भैंसिया में फैक्ट्री,4 गाड़ियों में जीएसटी टीम स्थानीय पुलिस के साथ पहुंची.
➡सम्भल – संभल में छात्र द्वारा फांसी लगाने का मामला,2 शिक्षकों की पिटाई से आहत था छात्र ,परिजनों की तहरीर पर पुलिस ने किया केस दर्ज,आरोपी दोनों शिक्षक फरार, पुलिस तलाश में जुटी,गुन्नौर कोतवाली क्षेत्र के गांव कैल का मामला.

➡उन्नाव- युवक युवती के बीच मारपीट का वीडियो वायरल,माता-पिता की पेंशन को लेकर भाई-बहन में मारपीट,वीडियो वायरल होने पर पुलिस ने केस दर्ज किया,बीघापुर थानाक्षेत्र के दूंदपुर गांव का मामला.
➡मेरठ- पुलिस हिरासत में युवक ने खाया जहरीला पदार्थ,थाना परिसर में जहरीला पदार्थ खाने से हड़कंप.हालत बिगड़ने पर अस्पताल में कराया भर्ती,18 लाख की ठगी मामले में पुलिस ने पकड़ा था,युवक का अस्पताल में चल रहा है इलाज,दबाव बनाने के लिए युवक ने खाया जहरीला पदार्थ- पुलिस,थाना मवाना परिसर में खाया युवक ने जहरीला पदार्थ.

➡आगरा – B.Ed के छात्र की गोली मारकर हत्या का मामला,पुलिस ने तीसरे आरोपी को भी किया गिरफ्तार,पुलिस पहले ही 2 आरोपी को भेज चुके हैं जेल ,आगरा के बाह के विजोली गांव का मामला.

➡बरेली-इंस्पेक्टर और दरोगा के बेटों में हुई मारपीट,क्लास 12वीं के छात्र है अविरल और सूर्यांश,दरोगा के बेटे अविरल ने बाहर से छात्रों को बुलाया,इंस्पेक्टर के बेटे सूर्यान्श की जमकर की पिटाई,अविरल समेत 3 नामजद, 10-12 अज्ञात पर केस दर्ज,कोतवाली थाना क्षेत्र के पुलिस मॉडर्न स्कूल का मामला.

➡कौशाम्बी- करारी थानाध्यक्ष गणेश प्रसाद का ऑडियो वायरल,महिला को गाली देते हुए ऑडियो हुआ वायरल,फरियादी को गाली दे रहे करारी थानाध्यक्ष गणेश,गाली देते ऑडियो सोशल मीडिया पर हो रहा वायरल,कौशाम्बी के करारी थाना का मामला.

Related Articles

Back to top button