WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.15 PM
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.16 PM (1)
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.16 PM (2)
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.16 PM
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.17 PM (1)
IMG_20240301_142817
IMG_20240301_142817
IMG_20240301_142817
previous arrow
next arrow
उत्तरप्रदेशलखनऊ
Trending

शेखर न्यूज़ पर सुबह 7:30 बजे तक की प्रमुख मुख्य खबरें….

04.06.2023
➡लखनऊ- केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी का 2 दिवसीय दौरा, 5 और 6 जून को सलोन, ऊंचाहार में रहेगी मौजूद, अमेठी लोक सभा में जन संवाद कार्यक्रम में लेंगी हिस्सा, कई जनसंवाद विकास यात्रा कार्यक्रम में रहेगी मौजूद, 5 जून को सुबह आठ बजे लखनऊ एयरपोर्ट पहुंचेगी केंद्रीय मंत्री, ऊंचाहार में केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी करेंगी रात्रि विश्राम, 3.15 बजे पर बेढौना से लखनऊ एयरपोर्ट के लिए होगी रवाना, लखनऊ एयरपोर्ट से 5.15 पर दिल्ली के लिए होगी रवाना.

➡गोरखपुर- सीएम योगी का आज गोरखपुर का दौरा, सीएम योगी पूर्वाह्न पार्टी में कार्यकर्ताओं को देंगे मंत्र, अपराह्न सुदृढ़ करेंगे चिकित्सा तंत्र, आज सुबह सीएम जाएंगे गोकुल अतिथि भवन, भाजपाइयों संग करेंगे टिफिन पर चर्चा, चर्चा कर उन्हें जनविश्वास जीतने का देंगे मंत्र, शाम 4 बजे सीएम जाएंगे भटहट सीएचसी, बाल स्वास्थ्य रक्षण के क्षेत्र में देंगे बड़ी सौगात, एक साथ 5 CHC पर पीकू का सीएम करेंगे उद्घाटन, रात्रि विश्राम गोरखनाथ मंदिर में करेंगे, 5 जून को CM लगा सकते हैं CM जनता दर्शन, दोपहर में सीएम जाएंगे गोरखपुर क्लब, PM स्वनिधि जागरूकता अभियान का शुभारंभ, 25 स्ट्रीट वेंडर्स को स्मार्ट कार्ड वितरित करेंगे, PM स्वनिधि योजना का ऋण चुकाने वाले होंगे सम्मानित, अधिक डिजिटल लेनदेन करने वाले स्ट्रीट वेंडर्स होंगे सम्मानित.

➡कानपुर- ज्वैलरी शॉप में लूट में नाकाम लुटेरे ने किया हमला, लुटेरे ने चापड़ मारकर ज्वैलर्स को किया घायल, ग्राहक बनकर लूट के इरादे से आया था लुटेरा, वारदात के बाद भाग रहे लुटेरे को पब्लिक ने पकड़ा, पुलिस ने घायल ज्वैलर्स को मेडिकल के लिए भेजा, डीसीपी साउथ ज़ोन के बिधनू गोपालनगर इलाके की घटना.

➡कानपुर- शॉर्ट सर्किट से लगी इलेक्ट्रॉनिक दुकान में आग, आग से दुकान में रखे उपकरण हुए खाक, आग लगने से आस पास की दुकानों में मचा हड़कंप, दुकानदारों ने किसी तरह पाया आग पर काबू, कल्याणपुर थाना क्षेत्र के पनकी रोड क्रॉसिंग का मामला.

➡अम्बेडकरनगर- आधी रात दो भाइयों के बीच हुआ खूनी संघर्ष, आपसी विवाद में जमकर चले लाठी डंडे, मारपीट में घायल युवती की हुई मौत, कई लोग गंभीर रूप से हुए घायल, घायलों को जिला अस्पताल में कराया गया भर्ती, सूचना पर पहुंची पुलिस मामले की जांच में जुटी, अकबरपुर कोतवाली क्षेत्र के खानपुर शाहसुलेमपुर गांव का मामला.

➡बुलन्दशहर- घर में अचानक लगी भीषण आग, पुलिस ने बमुश्किल परिवार को सुरक्षित बाहर निकाला, हादसे के वक्त नींद में थे सभी परिवारीजन, आग की वजह शार्ट सर्किट बताई जा रही, आग से घर में लाखों का नुकसान, सिकंदराबाद कोतवाली क्षेत्र के झारखंडी मोहल्ले की घटना.

➡प्रयागराज- राजापुर इलाके में युवक की गोली मारकर हत्या, देर रात हत्या से इलाके में सनसनी, युवक की हत्या की वजह साफ नहीं, आरोपी गोली मारकर मौके से हुए फरार, पुलिस तीनों आरोपियों की तलाश में जुटी, पंकज, सनी और राशिद पर हत्या का आरोप.

➡कुशीनगर- शॉर्ट सर्किट से लगी आग से 4 लोग झुलसे, दो बच्ची और मां समेत बचाने गया युवक झुलसा, अस्पताल में चल रहा दो गंभीर रूप से घायलों का इलाज, लोगों की मदद से फायर ब्रिगेड ने आग पर पाया काबू, विद्युत सामग्री की दुकान में लगी थी भीषण आग, पटहेरवा थाना क्षेत्र के फाजिलनगर चौकी का मामला.

➡कानपुर- मार्ग दुर्घटना में बाइक सवार 2 की मौत, अनियंत्रित होकर बाइक सड़क किनारे गड्ढे में गिरी, पुलिस ने घायलों को भेजा अस्पताल, डॉक्टरों ने दोनों व्यक्तियों को मृत घोषित किया, बिधनू के कठेरुआ और शिवगंज गांव निवासी है मृतक.

➡बदायूं – कार से स्टंट करते हुए युवकों का वीडियो वायरल, वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर किया पोस्ट, लगभग आधा दर्जन कारों से स्टंट कर रहे हैं युवक, बीच शहर और हाइवे पर स्टंट कर रहे हैं कार सवार युवक,. सदर कोतवाली क्षेत्र के सिविल लाइन का मामला.

➡मेरठ – शनिवार शाम को जागृति बिहार में हुई चेन लूट, बाइक सवार 2 लुटेरों ने की दिनदहाड़े वारदात, पार्क में इवनिंग वॉक के दौरान महिला से लूट, पुलिस की चौकसी से 1 घंटे में लुटेरा गिरफ्तार, सीसीटीवी फुटेज से पहचान के बाद गिरफ्तारी, लुटेरा अरविंद गिरफ्तार, लूट में प्रयुक्त बाइक बरामद, मेडिकल थाना पुलिस ने किया लुटेरे को गिरफ्तार.

➡रायबरेली- कलयुगी मां की काली करतूत आई सामने, 4 वर्षीय बालिका को छोड़ कलयुगी मां हुई फरार, दिव्यांग युवक की ट्राई साइकिल पर बिठाकर हुई फरार, दिव्यांग युवक ने थाने में दी सूचना, पुलिस मामले की जांच पड़ताल में जुटी, बछरावां थाना क्षेत्र के खैराहनी के पास की घटना.

➡बदायूं- पीड़ित की जगह पर दबंगों ने किया कब्जा, 25 वर्षों से घर बनाकर रह रहा था पीड़ित परिवार , न्याय ना मिलने पर पलायन करने को मजबूर परिवार, पीड़ित ने जिलाधिकारी को दिया प्रार्थना पत्र, कई बार शिकायत के बाद भी नहीं मिला न्याय, बदायूं के कुवरगांव थाना क्षेत्र का मामला.

➡एटा- पुलिस और गोतस्करों की हुई मुठभेड़, एनकाउंटर के दौरान दो गौ तस्करों को लगी गोली, दोनों गौ तस्कर घायल, एटा मेडिकल कॉलेज में भर्ती , देहात कोतवाली के हेड कांस्टेबल लोकेन्द्र भी घायल, थाना कोतवाली देहात क्षेत्र के एटा कासगंज की घटना.

➡ललितपुर – वृद्ध महिला की हत्या मामले नया मोड़, परिजनों और ग्रामिणों का पुलिस पर आरोप, पुलिस पर लगाया झूठा मामला बनाने का आरोप, पुलिस ने बेटे को बनाया था मामले में आरोपी, ग्रामीणों ने एसपी को सपथ पत्र देकर लगाई न्याय की गुहार, थाना नाराहट क्षेत्र अंतर्गत झरावटा गांव का मामला.

➡ललितपुर- बिजली का जर्जर तार रियासी इलाके में रोड पर गिरा, तार गिरने से बड़ा हादसा टला, गाय की मौत, लकड़ी के सहारे है ललितपुर नगर व गांवों बिजली के तार, बार थाना क्षेत्र थाना के पास मुहल्ले का मामला.

➡सहारनपुर – घर के बाहर खड़ी बाइक दिनदहाड़े हुई चोरी, सीसीटीवी में कैद हुई चोरी की वारदात, सीसीटीवी फुटेज के आधार पर पुलिस जांच में जुटी, थाना मंडी क्षेत्र के मोहल्ला संगियान का मामला.

➡कानपुर- इंडियन बैंक में लगी आग, दमकल की दो गाड़ियां आग बुझाने में लगी, आग लगने का कारण स्पष्ट नहीं , थाना कोतवाली क्षेत्र के बड़ा चौराहा में है इंडियन बैंक.

➡दिल्ली- झारखंड सरकार आज ओडिशा भेजेगी टीम, अधिकारियों और डॉक्टर की टीम आज होगी रवाना, सुबह हेलीकॉप्टर से टीम होगी रवाना, टीम झारखंड के यात्रियों से करेगी मुलाकात, हादसे में घायल हुए यात्रियों को इलाज के लिए करेगी मदद.

➡दिल्ली- नागरिक उड्डयन मंत्रालय ने जारी किया एडवाइजरी , सभी एयरलाइन् कंपनियों को किराया न बढ़ाने के निर्देश, बालासोर ट्रेन हादसे के बाद लिया गया फैसला, ओडिशा के लिए विमान किराया न बढ़ाने के निर्देश .

➡दिल्ली- आज हरियाणा के गोहाना पहुंचेंगे रालोद अध्यक्ष, सर्व समाज समर्थन पंचायत में पहुंचेंगे जयंत चौधरी, पहलवानों के समर्थन में जयंत चौधरी पहुंचेंगे गोहाना.

➡दिल्ली- केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्री आज करेंगे ओडिशा का दौरा, एम्स भुवनेश्वर और कटक मेडिकल कॉलेज जाएंगे, दोनों जगहों का दौरा करेंगे मनसुख मंडाविया, घायलों को मिलने चिकित्सा सहायता का लेंगे जायजा.

➡दिल्ली- दिल्ली के कई इलाकों में रही तेज बारिश, मौसम बदलने से तापमान में गिरावट आई, बारिश की वजह से भीषण गर्मी से राहत, बारिश के साथ-साथ चल रही है ठंडी हवाएं.

➡दिल्ली- अमेरिकी राष्ट्रपति जो बाइडेन ने किया शोक व्यक्त, ओडिशा बालासोर ट्रेन दुर्घटना पर शोक व्यक्त किया.


Related Articles

Back to top button