WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.15 PM
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.16 PM (1)
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.16 PM (2)
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.16 PM
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.17 PM (1)
IMG_20240301_142817
IMG_20240301_142817
IMG_20240301_142817
previous arrow
next arrow
उत्तरप्रदेशदेश-विदेश
Trending

शेखर न्यूज पर शाम 7 बजे की प्रमुख खबरें……..15.07.22

शेखर न्यूज पर शाम 7 बजे की प्रमुख खबरें……..15.07.22

➡लखनऊ- प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का कल उत्तर प्रदेश दौरा, बुंदेलखंड एक्सप्रेस-वे का उद्घाटन करेंगे PM मोदी, कल सुबह 11.30 बजे उद्घाटन करेंगे PM मोदी, जालौन के उरई तहसील के कैथेरी गांव में कार्यक्रम, 29 फरवरी 2020 को शिलान्यास किया गया था, एक्सप्रेस-वे का काम 28 महीने के भीतर पूरा हुआ, कुल 296 किलोमीटर लंबा है बुंदेलखंड एक्सप्रेस-वे, लगभग 14,850 करोड़ की लागत से तैयार किया गया, आगे 6 लेन तक विस्तारित किया जा सकता है, चित्रकूट के भरतकूप से इटावा के कुदरैल तक एक्सप्रेस-वे, इटावा में आगरा-लखनऊ एक्सप्रेसवे से मिला बुंदेलखंड एक्सप्रेस-वे, बुंदेलखंड एक्सप्रेस-वे 7 जिलोंसे होकर गुजरता है, चित्रकूट, बांदा, महोबा, हमीरपुर, जालौन, औरैया,इटावा।

➡लखनऊ- डिप्टी सीएम ब्रजेश पाठक की पदाधिकारियों के साथ बैठक, कैंट क्षेत्र के क्षेत्रीय पदाधिकारियों के साथ बैठक कर रहे हैं, विधानसभा के टंडन हॉल में बैठक कर रहे हैं ब्रजेश पाठक, कैंट विधानसभा क्षेत्र की क्षेत्रीय बैठक कर रहे ब्रजेश पाठक, क्षेत्रीय बैठक में विधानसभा क्षेत्र के सभी पार्षद मौजूद, नगर निगम के अधिकारियों के साथ नगर आयुक्त भी मौजूद, क्षेत्र में सफाई,सीवर,स्ट्रीट लाइट समस्या पर चल रहा मंथन, बैठक में पार्षदों ने गिनाई नगर निगम की कई कमियां।

➡लखनऊ- जिलाधिकारी सूर्यपाल गंगवार पहुंचे LULU मॉल, डीएम ने मॉल प्रबंधन से जुड़े लोगों से की बात, किसी तरह का विवाद न खड़े होने के दिए निर्देश, डीएम के निर्देश के माल प्रशासन ने नोटिस चस्पा की, मॉल में किसी भी धार्मिक प्रार्थना की अनुमति नहीं।

➡लखनऊ- लखीमपुर के तिकुनिया कांड से जुड़ी खबर, आशीष मिश्रा की जमानत अर्जी पर सुनवाई पूरी, हाईकोर्ट की लखनऊ बेंच में सुनवाई पूरी हुई, HC की लखनऊ बेंच ने अपना फैसला सुरक्षित रखा, जमानत अर्जी पर HC ने फैसला सुरक्षित रखा।

➡लखनऊ- सब इंस्पेक्टर योगेश सिंह गिरफ्तार, सैरपुर थाने का दारोगा योगेश सिंह गिरफ्तार, एंटी करप्शन टीम ने रिश्वत लेते अरेस्ट किया, 7 हजार घूस लेते योगेश सिंह को अरेस्ट किया, लखनऊ के गुड़ंबा इलाके से हुई गिरफ्तारी।

➡लखनऊ- महाराष्ट्र में ठगी करने वाला शातिर ठग गिरफ्तार, महाराष्ट्र में पैसा दोगुना करने के नाम पर ठगी की, गैंग का शातिर अपराधी कुलदीप राजन रुंगटा अरेस्ट, एसटीएफ ने वाराणसी के मैदागिन से गिरफ्तार किया।

➡लखनऊ- महापौर संयुक्ता भाटिया की जनता को सौगात, टैक्स असेसमेंट डिजिटल सॉफ्टवेयर का उद्घाटन, अब गृहकर के लिए नहीं काटने होंगे चक्कर, 10 मिनट में हुआ म्युटेशन और जमा हुआ गृहकर।

➡लखनऊ- एक लाख का इनामी बदमाश गिरीश मिश्रा अरेस्ट, लूट,हत्या जैसी सनसनीखेज घटनाओं में था वांछित, 18 साल से फरार गिरीश मिश्रा एमपी से गिरफ्तार, मध्य प्रदेश के सीहोर से एसटीएफ ने अरेस्ट किया।

➡लखनऊ- वाहन की टक्कर से महिला की मौत, सड़क हादसे में महिला की मौके पर मौत, लखनऊ के आशियाना थाना क्षेत्र की घटना।

➡सीतापुर- परीक्षा देने गए छात्र को अध्यापकों ने बेरहमी से पीटा, नाराज छात्रों ने कोतवाली का किया घेराव, पेपर मांगने पर एलएलबी के छात्र की पिटाई का आरोप, सिधौली कोतवाली में कोतवाल के सामने हुआ हंगामा, सिधौली के गांधी डिग्री कॉलेज महाविद्यालय का मामला।

➡बरेली- एडीजी जोन राजकुमार ने जारी किया हेल्पलाइन नंबर, कांवड़ यात्रा के मद्देनजर हेल्पलाइन नंबर जारी किया, बरेली जोन में 7839861944 नंबर पर मिलेगी सहायता, शिवभक्तों को समस्या पर 24 घंटे मिलेगी पूरी मदद, जोन के सभी 9 जिलों में जारी किए हेल्पलाइन नंबर।

➡फर्रुखाबाद- रायबरेली के फरार आरोपी फर्रुखाबाद में गिरफ्तार, रायबरेली में मुठभेड़ के बाद लखनऊ आए थे आरोपी, घायलावस्था में लखनऊ मेडिकल कॉलेज से हुए थे फरार, पुलिस अभिरक्षा में दोनों का चल रहा था इलाज, पुलिस ने बदमाशों के पास दो तमंचे किए बरामद, फर्रूखाबाद के रेलवे स्टेशन के पास से किया अरेस्ट।

➡वाराणसी- ज्ञानवापी-श्रृंगार गौरी मामले में आज की सुनवाई पूरी, 18 जुलाई को मामले में अगली सुनवाई होगी, जिला जज की अदालत में आज हुई सुनवाई , हिन्दू पक्ष के धिवक्ताओं ने आज अपना पक्ष रखा, केस की पोषणीयता को लेकर कोर्ट में हुई बहस, जिला कोर्ट में 18 जुलाई को अगली सुनवाई होगी।

➡श्रावस्ती- आंगन में छुट्टा जानवर के जाने पर विवाद, मारपीट में दबंगों ने महिला को जमकर पीटा, पिटाई से गर्भवती महिला का हुआ गर्भपात, पीड़िता 3 दिन से थाने के लगा रही थी चक्कर,पुलिस पर कार्रवाई न करने का गंभीर आरोप, इकौना थाना क्षेत्र के इकौना देहात का मामला।

➡मुरादाबाद- सूर्यांश ग्रुप की डारेक्टर अंजली भरद्वाज ने दी तहरीर, कटघर थाने में 30 करोड़ की धोखाधड़ी की शिकायत, SPSP कंपनी के निदेशक संजय मित्तल के खिलाफ तहरीर,परितोष मित्तल, बीना मित्तल के खिलाफ भी शिकायत, भगतराज शर्मा के खिलाफ भी धोखाधड़ी की शिकायत, तहरीर के आधार पर कटघट थाने में मुकदमा दर्ज हुआ, रामपुर दोराहे के पास धोखाधड़ी कर जमीन बेचने का आरोप।

➡वाराणसी- ज्ञानवापी-श्रृंगार गौरी मामले में आज की सुनवाई पूरी, 18 जुलाई को मामले में अगली सुनवाई होगी, जिला जज की अदालत में आज हुई सुनवाई, हिन्दू पक्ष के धिवक्ताओं ने आज अपना पक्ष रखा, केस की पोषणीयता को लेकर कोर्ट में हुई बहस, जिला कोर्ट में 18 जुलाई को अगली सुनवाई होगी

➡वाराणसी- ज्ञानवापी-श्रृंगार गौरी मामले में आज की सुनवाई पूरी, 18 जुलाई को मामले में अगली सुनवाई होगी, जिला जज की अदालत में आज हुई सुनवाई, हिन्दू पक्ष के धिवक्ताओं ने आज अपना पक्ष रखा, केस की पोषणीयता को लेकर कोर्ट में हुई बहस, जिला कोर्ट में 18 जुलाई को अगली सुनवाई होगी, हरिशंकर जैन,विष्णु शंकर जैन ने पूरी की अपनी दलील, 18 जुलाई को हिन्दू पक्ष से राखी सिंह के वकील करेंगे बहस।

➡अमरोहा- पत्रकार का अपहरण कर फिरौती मांगने का मामला, पुलिस ने फिरौती मांगने वाले गिरोह को किया अरेस्ट, महिला ने पत्रकार को फोन कर बुलाया,किया अपहरण, अपहरण कर पत्रकार से मांगी थी 5 लाख की फिरौती, पुलिस ने महिला समेत 6 आरोपियों को किया गिरफ्तार, आरोपीयों के पास से 3 मोबाइल, नगदी और कार बरामद, अमरोहा के थाना सैदनगली क्षेत्र का मामला।

➡मिर्ज़ापुर- मण्डलायुक्त और डीआईजी ने अधिकारियों के साथ की बैठक, विकास कार्यों और कानून-व्यवस्था की समीक्षा की, सभी अस्पतालों में चिकित्सकों की उपस्थिति के निर्देश दिए, दवाईयों की उपलब्धतता सुनिश्चित कराने के निर्देश दिए, ओवरलोडिंग करने वाले खनिज पट्टा धारकों पर कार्रवाई के निर्देश, प्राथमिक विद्यालयों में उपस्थिति बनाये रखने पर दिया बल, मत्स्य संवर्धन के लिये कार्ययोजना बनाकर कार्य कराने के निर्देश, पीएम आवास ग्रामीण के आसपास सहजन का पेड़ लगाने के निर्देश।

➡अमरोहा- अमरोहा में खुलेआम धड़ल्ले से हो रहा अवैध खनन, अवैध खनन प्वॉइंट पर पहुंची केंद्रीय मंत्री मीनाक्षी लेखी, खनन माफियाओं पर कार्रवाई न होने पर नाराज हुई मंत्री, केंद्रीय मंत्री ने जिला प्रशासन व पुलिस को लगाई फटकार, मंत्री ने डीएम के सामने माफियाओं पर कार्रवाई के आदेश दिए, नाकेबंदी कर अवैध खनन पर की जाए कार्रवाई : मीनाक्षी लेखी, अमरोहा के धनौरा क्षेत्र में अवैध खनन पर पहुंची केंद्रीय मंत्री।

➡बागपत- शोरूम चोरी के मामले में पुलिस का नया कारनामा, पुलिस ने फर्जी दबिश देकर की औपचारिकता, अमीनगर सराय में फर्जी दबिश देकर की गई औपचारिकता, शानि नाम के युवक को साथ लेकर की गई फर्जी दबिश, सिंघावली अहीर थाना के अमीनगर सराय में फर्जी दबिश, गाजियाबाद निवाड़ी थाना पुलिस का कारनामा।

➡जालौन- 16 जुलाई को पीएम मोदी का आगमन, पीएम के आगमन को लेकर जालौन छावनी में तब्दील, वायुसेना के हेलीकॉप्टरों ने उद्घाटन स्थल का जायजा लिया, एक्सप्रेस-वे के कैथेरी गांव में भारी सुरक्षा बल व्यवस्था, कल पीएम मोदी बुंदेलखंड एक्सप्रेस-वे का उद्घाटन करेंगे।

➡मुरादाबाद- बिलारी SDM घनश्याम वर्मा की गुंडई का मामला, SDM घनश्याम वर्मा ने आरोपों को बताया गलत, ज़ाहिद फर्नीचर व्यापारी के सभी आरोप गलत-SDM, कब्जा हटाने के लिए पहले ही नोटिस जारी किया था, नोटिस के बावजूद कब्जा न हटाए जाने पर कार्रवाई की।

➡संभल- यूपीसीडा के जमीन खाली कराने का भारी विरोध, अन्य मांगों को लेकर BKU टिकैत गुट कर रहा विरोध, गुन्नौर कोतवाली के सामने लगाया जाम, जाम की सूचना पर पहुंची भारी पुलिस फोर्स, पुलिस फोर्स ने जमकर बरसाई लाठियां, नूरपुर में खाली कराई जा रही 216 एकड़ जमीन।

➡कन्नौज- जिला पुलिस ने पेश की शासन को 100 दिन के काम की रिपोर्ट, 100 दिन में पुलिस ने जब्त की डेढ़ करोड़ से ज्यादा की संपत्ति, 46 अपराधियों पर लगा गैंगेस्टर, 82 पर जिलाबदर की कार्रवाई, 632 आपराधिक तत्वों पर हुई मिनी गुंडा एक्ट की कार्रवाई, शराब माफियाओं पर कार्रवाई में पुलिस रही फेल।

➡अमेठी- पुरानी रंजिश को लेकर 2 पक्षों में चले लाठी-डंडे, मारपीट में दोनों पक्षों के आधा दर्जन लोग घायल, पुलिस ने सभी घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया, पीड़ित के मुताबिक दबंग कई बार कर चुके हैं हमले, जगदीशपुर कोतवाली के थौरी गांव का है मामला।

➡कौशाम्बी- एक लाख का इनामी बदमाश गिरीश अरेस्ट, इनामी बदमाश गिरीश मिश्रा हुआ गिरफ्तार, हत्या और लूट के मामले में चल रहा था फरार, एसटीएफ की प्रयागराज यूनिट ने किया अरेस्ट, मध्य प्रदेश के सिहोर से किया गया गिरफ्तार।

➡प्रयागराज- मॉडल शॉप पर बम फेंककर भागे शरारती तत्व, बम फटने से 1 व्यक्ति के हाथ में आई हल्की चोट, मौके पर पहुंची पुलिस जांच पड़ताल में जुटी, पुलिस ने घायल युवक को भेजा अस्पताल, जार्जटाउन के मेडिकल चौराहे के पास की घटना।

➡पीलीभीत- सड़क निर्माण को लेकर कोटेदार को लाठी-डंडों से पीटा, धारदार हथियार और लाठी-डंडों से परिवार पर हमला, खून से लथपथ कोटेदार सहित 3 लोग हुए घायल, मारपीट का वीडियो वायरल, पुलिस ने नहीं की कार्रवाई, थाना बिलसंडा के दमुपुरा गांव का मामला।

➡कानपुर देहात- लापता युवक का पता न लगने पर किया हंगामा, परिजनों के साथ ग्रामीणों ने किया रोड जाम, परिजनों ने युवक के दोस्त पर हत्या का लगाया आरोप, पुलिस अब तक युवक का नहीं लगा पाई सुराग, कोतवाली रसूलाबाद क्षेत्र के कस्बा का मामला।

➡अमेठी- घर में फांसी लगाकर युवक ने की आत्महत्या, कुछ दिनों पूर्व युवक के बेटे की हुई थी मौत, निजी डॉक्टर की लापरवाही से हुई थी मौत, बेटे की मौत के बाद सदमे में रहता था युवक, जगदीशपुर थाना के कपूरीपुर गांव का मामला।

➡एटा- नहर में नहाने गए 3 बच्चे डूबे, 2 बच्चों को सकुशल निकाला गया बाहर, तीसरे बच्चे की तलाश जारी, मौके पर भारी पुलिस फोर्स मौजूद, बागवाला के गांव पवास के पास का मामला।

➡कानपुर देहात- युवक ने आत्महत्या का किया प्रयास, हालत गंभीर, परिजनों ने युवक को अस्पताल में कराया भर्ती, युवक का परिजनों से किसी बात का हुआ विवाद, थाना सट्टी क्षेत्र के गांव गिरधरपुर का मामला।

➡वाराणसी- ज्वेलरी दुकानदार की आंखों में मिर्च डालकर लूट, लाखों की ज्वेलरी लेकर बदमाश हुए फरार, मौके पर पहुंची पुलिस टीम जांच में जुटी, रोहनिया थाना क्षेत्र के पंडीतपुर गांव का मामला।

➡गोरखपुर- 25 हज़ार का इनामी अभियुक्त गिरफ्तार, गैंगेस्टर में वांछित राहुल निषाद गिरफ्तार,एक तमंचा और कारतूस बरामद,गीड़ा क्षेत्र से हुई अभियुक्त गिरफ्तारी।

➡मैनपुरी- रजिस्ट्री दफ्तर में मारपीट का वीडियो वायरल, 2 सगे भाइयों में जमीन को लेकर हुई मारपीट, डीएम ने मामले की जांच के दिए आदेश, भोगांव निबंधक कार्यालय का मामला।

➡कानपुर- सचेंडी थाना परिसर के अंदर निकला अजगर, पांच फुट लंबा और कई कुंटल का है अजगर, पुलिस प्रशासन ने वन विभाग को दी सूचना, घण्टों बाद भी मौके पर नहीं पहुंची वन विभाग टीम।

➡फतेहपुर- ट्रैक्टर से गिरकर किसान की मौत, पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा, किशनपुर के पलवाहार गांव के पास का मामला।

➡गाजियाबाद- गोडाउन में रखी हरियाणा की शराब बरामद, आबकारी विभाग, जीएसटी की टीम ने की बरामदगी, तस्करी कर लायी गयी थी करोड़ों की शराब, साहिबाबाद थाना क्षेत्र के ट्रांसपोर्टनगर का मामला।

➡फर्रुखाबाद- व्यापारियों ने पीएम के नाम संबोधित ज्ञापन DM को सौंपा, जीएसटी से परेशान व्यापारियों ने सौंपा ज्ञापन, खाद्य पदार्थों पर जीएसटी न लगाए जाने की मांग, फतेहगढ़ के कलेक्ट्रेट परिसर का मामला।

➡फर्रुखाबाद- अज्ञात वाहन की टक्कर से कार चालक की मौत, कार सवार 2 लोग गंभीर रूप से घायल, घायल युवक जिला अस्पताल लोहिया में भर्ती, थाना राजेपुर क्षेत्र का मामला।

➡वाराणसी- ज्ञानवापी श्रृंगार गौरी मामला, जिला जज ए.के. विश्वेष की अदालत में हुई सुनवाई, हिन्दू पक्ष के अधिवक्ताओं ने रखा अपना पक्ष,केस की पोषणीयता पर हुई बहस, कोर्ट ने अगली तारीख 18 जुलाई की दी।

➡इटावा- सर्राफा कारोबारी जमीन विवाद में हत्या, थाना फ्रेंड्स कॉलोनी क्षेत्र के सुंदरपुर की घटना।

➡देहरादून- सीएम पुष्कर सिंह धामी का कल कार्यक्रम, देहरादून के रायपुर में वृक्षारोपण कार्यक्रम, 9.20 बजे रायपुर पहुंचेंगे मुख्यमंत्री धामी, हरेला पर्व पर वन विभाग का कार्यक्रम, 11.40 बजे जागेश्वर धाम पहुंचेंगे धामी, 12.15 बजे श्रावणी मेले का शुभारंभ करेंगे, 1.15 बजे वृक्षारोपण करेंगे सीएम धामी, कार्यकर्तओं से भी मिलेंगे सीएम धामी।

➡देहरादून- पंचायत चुनाव से पहले भाजपा की बड़ी सेंधमारी, पंचायत चुनाव से पहले हरिद्वार में बड़ी सेंधमारी, हरिद्वार में कांग्रेस,बसपा नेता बीजेपी ज्वाइन की, बसपा और कांग्रेस के 44 नेता बीजेपी ज्वाइन की, सुभाष चौधरी,अंतरिक्ष सैनी बीजेपी में शामिल हुए, सतीश कुमार, मैनपाल सिंह बीजेपी में हुए शामिल, BSP नेता योगेश कुमार,वीरेंद्र सिंह BJP में शामिल, मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने दिलाई सदस्यता, प्रदेश अध्यक्ष मदन कौशिक भी साथ मौजूद रहे, सांसद रमेश पोखरियाल ने साथ रहे मौजूद, अगस्त में प्रस्तावित है त्रिस्तरीय पंचायत चुनाव।

➡नैनीताल- पूर्व IAS रामविलास यादव से जुड़ी खबर, पत्नी कुसुम यादव की जमानत अर्जी पर हुई सुनवाई, उत्तराखंड हाईकोर्ट ने जमानत अर्जी पर सुनवाई की, हाईकोर्ट ने उनको फिलहाल कोई राहत नहीं दी, सरकार से 2 सप्ताह में जवाब पेश करने को कहा, मामले की अगली सुनवाई के लिए 2 अगस्त को होगी, आय से अधिक सम्पत्ति से जुड़ा है मामला।

➡पौड़ी गढ़वाल- पैठाणी इलाके में ग्राम प्रधान पर गंभीर आरोप, ग्रामीण ने पत्नी से छेड़खानी का आरोप लगाया, प्रधान पर अश्लील मैसेज भेजने का गंभीर आरोप, विरोध करने पर आंगनबाड़ी केंद्र से निकालने की धमकी, आंगनबाड़ी केंद्र में मिनी कार्यकर्ता है पीड़ित महिला।

➡देहरादून- बढ़ती महंगाई के खिलाफ महिला कांग्रेस का प्रदर्शन, कांग्रेस कार्यालय से क्लॉक टॉवर तक विरोध-प्रदर्शन, महिला कांग्रेस की प्रदेश अध्यक्ष ज्योति रौतेला रहीं मौजूद, महिलाओं ने साइकिल,रिक्शा रैली निकालकर विरोध किया।

➡रुड़की- पुरानी बिल्डिंग गिराते समय बड़ा हादसा, दीवार गिरने से 2 मजदूर गंभीर घायल, बिल्डिंग को गिराने का चल रहा था काम, घायल को एंबुलेंस की मदद से पहुंचाया अस्पताल, रुड़की की मछली मोहल्ले की घटना।

➡पौड़ी- जंगली मशरूम खाने से गर्भवती समेत 6 लोग बीमार, एक ही परिवार के 6 लोग बीमार, अस्पताल में भर्ती, पौड़ी के पोखरी निवासी प्रकाश सिंह का परिवार बीमार।

➡रुड़की- 3 तलाक व दहेज उत्पीड़न का मुकदमा दर्ज, पति समेत 6 लोगों पर दर्ज हुआ मुकदमा, पति पर तीन तलाक देने का आरोप, भगवानपुर कोतवाली इलाके का मामला।

➡देहरादून- सचिवालय में सैकड़ों होमगार्ड कर्मियों का धरना, सेवा समाप्ति के डर से होमगार्डों का धरना-प्रदर्शन, ATM चौक के पास इकट्ठा होकर धरना और प्रदर्शन, सचिवालय के 390 होमगार्ड कर्मियों ने धरना दिया।

➡रुद्रप्रयाग- बारिश में डेंगू की दस्तक से पहले प्रशासन अलर्ट, डीएम ने स्वास्थ्य अधिकारियों के साथ की बैठक, घरों और दफ्तरों में पानी इकट्ठा न होने दें- डीएम, लोगों को जागरुक करने के लिए प्रचार करें- डीएम।

➡देहरादून- उत्तराखंड कांग्रेस ने धरना-प्रदर्शन का एलान किया, 19 जुलाई को सचिवालय के बाहर प्रदर्शन करेंगे कांग्रेसी, UKSSSC में भ्रष्टाचार की सीबीआई जांच की मांग की।

➡रुड़की- नेशनल कन्या कॉलेज में हरेला पर्व धूमधाम से मनाया, एनसीसी कैडेट द्वारा मनाया गया हरेला पर्व, वृक्षारोपण के लिए ग्रामीणों को किया गया जागरूक।

➡रुद्रपुर- नशे की खेप के साथ दो गिरफ्तार, सप्लाई करते थे नशे की गोलियां, दो आरोपियों को गिरफ्तार किया, रुद्रपुर कोतवाली पुलिस को सफलता।

➡देहरादून- सीएम पुष्कर सिंह धामी ने लगवाई बूस्टर डोज, कोरोना की बूस्टर डोज CM पुष्कर धामी को लगी, स्वास्थ्य मंत्री धन सिंह रावत भी साथ मौजूद रहे।

➡दिल्ली- ऑल्ट न्यूज के मोहम्मद जुबैर को जमानत मिली, मोहम्मद जुबैर को जमानत देते हुए कोर्ट ने कहा, जिसकी भावना आहत हुई पुलिस उसे खोज नहीं पाई- कोर्ट, जिसने शिकायत किया उसे पुलिस खोज नहीं पाई- कोर्ट, प्रथम दृष्टया साबित हुआ कि FCRA का उल्लंघन नहीं, हिंदू धर्म दुनिया का सबसे प्राचीन,सबसे सहिष्णु धर्म- कोर्ट, दिल्ली की पटियाला हाउस कोर्ट ने जमानत दी।

➡दिल्ली- 31 जुलाई को पीएम के मन की बात कार्यक्रम, प्रधानमंत्री मोदी ने लोगों से विचार-सुझाव मांगे, लोगों से विचार और सुझाव आमंत्रित किए गए, अगले एपिसोड के लिए सुझाव आमंत्रित किये हैं, विचारों को MyGov, नमो ऐप पर साझा कर सकते हैं, 1800-11-7800 डायल कर संदेश रिकॉर्ड कर सकते हैं।

➡दिल्ली- दिल्ली के अलीपुर इलाके में हादसे का मामला, हादसे में मृतकों की संख्या बढ़कर हुई 5, गोदाम की दीवार ढह जाने से 5 मजदूरों की मौत, मलबे में दबकर 5 लोगों की मौत,कई घायल, करीब 9 घायलों को मलबे से निकाला गया है, घायलों में से 2 की हालत गंभीर बताई जा रही, मलबे में अभी कुछ और लोगों के दबे होने की आशंका।

➡दिल्ली- दिल्ली के जाफराबाद में ट्रिपल मर्डर की घटना, युवक ने पत्नी और 2 बच्चों की निर्मम हत्या की, व्यापार में नुकसान के बाद तीनों की हत्या कर दी, पत्नी, बच्चों की हत्या के बाद खुद आत्महत्या की, 4 और 13 साल के बच्चों की गोली मारकर हत्या, परिवार के चारों सदस्यों की बॉडी बिल्डिंग में मिली।

➡दिल्ली- दिल्ली के अलीपुर में हादसे का मामला, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने संवेदना जताई, पीएम मोदी ने हादसे पर संवेदना जताई, BJP अध्यक्ष जेपी नड्डा ने जताई संवेदना, मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने भी दुख जतायाप्र, शासन राहत एवं बचाव कार्य में लगा है-केजरीवाल, मैं खुद भी राहत कार्य पर नजर रखे हूं-केजरीवाल।

➡दिल्ली- ज्ञानवापी मामले में सुप्रीम कोर्ट में नई याचिका, सावन में शिवलिंग पर जलाभिषेक की मांग की, आर्टिकल 25 के तहत पूजा हमारा अधिकार- याचिका।

Related Articles

Back to top button