अयोध्याअलीगढआगराआजमगढ़उत्तरप्रदेशकानपुरगाज़ियाबादगोंडागोरखपुरनॉएडालखनऊ
Trending

शेखर न्यूज़ पर दोपहर 1:30 बजे तक की बड़ी एवं प्रमुख खबरें…….* 24.03.2024

➡लखनऊ- बीएसपी ने 16 लोकसभा प्रत्याशियों की सूची जारी की, सहारनपुर से माजिद अली, कैराना से श्रीपाल सिंह प्रत्याशी, मुजफ्फरनगर से दारा सिंह प्रजापति, बिजनौर से विजेंद्र सिंह, नगीना से सुरेंद्र पाल सिंह, मुरादाबाद से इरफान सैफी प्रत्याशी, रामपुर जिशान खां, संभल से शौलत अली बीएसपी प्रत्याशी, अमरोहा से मुजाहिद हुसैन, मेरठ से देववृत्त त्यागी प्रत्याशी,l बागपत प्रवीण बंसल, गौतमबुद्ध नगर से राजेंद्र सिंह सोलंकी, बुलंदशहर से गिरीश चंद्र जाटव, आंवला से आबिद अली प्रत्याशी, पीलीभीत अनीस अहमद खां उर्फ फूलबाबू बीएसपी प्रत्याशी, शाहजहांपुर से डॉक्टर दोदराम वर्मा बीएसपी के प्रत्याशी

➡लखनऊ- बांदा जेल से जुड़ी इस वक्त की बड़ी खबर, बांदा जेल के जेलर समेत दो डिप्टी जेलर सस्पेंड, जेलर योगेश कुमार,डिप्टी जेलर राजेश कुमार सस्पेंड, डिप्टी जेलर अरविंद कुमार भी सस्पेंड किये गए, लापरवाही बरतने के मामले में सस्पेंड किया गया, तीनों अफसरों के खिलाफ अनुशासनिक कार्रवाई शुरू, मुख्तार अंसारी को लाने ले जाने में लापरवाही-सूत्र, लापरवाही बरतने के मामले में किये गए सस्पेंड.

➡लखनऊ- संदिग्ध हालत में मिला देवर-भाभी का शव, पेड़ से लटकता मिला देवर का शव, कुछ दूर तालाब के पास मिला भाभी का शव, सूचना पर पहुंची पुलिस,फॉरेंसिक टीम जांच में जुटी, बीकेटी एसीपी समेत कई थानों की पुलिस मौजूद, इटौंजा क्षेत्र के चांदपुर खानीपुर गांव का मामला.

➡बदायूं- बदायूं में 2 बच्चों की निर्मम हत्या का मामला, हत्या की वजह का खुलासा न होने से पिता नाराज, नाराज पीड़ित पिता ने बाइक में लगाई आग, पुलिस के अधिकारी परिजनों से बातचीत कर रहे, विवेचना के बाद हत्या की वजह का खुलासा होगा-पुलिस, 1 आरोपी को पुलिस ने मुठभेड़ में किया था ढेर, आरोपी जावेद को 21 मार्च को किया था गिरफ्तार, सिविल लाइन थाना क्षेत्र के बाबा कॉलोनी का मामला

➡बरेली- दबंगों ने बिरयानी की दुकान पर किया जमकर तांडव, सड़क पर चली कुर्सियां मामूली विवाद के बाद फायरिंग, मारपीट, फायरिंग का वीडियो सोशल मीडिया में वायरल, वीडियो के आधार पर पुलिस कर रही दबंगों की तलाश , बरेली के बारादरी थाना क्षेत्र के सैलानी की घटना.

➡लखीमपुर- गैंगस्टर एक्ट के अभियुक्त डीके गुप्ता की संपत्ति कुर्क, 52 लाख रुपये का मकान व अन्य संपत्ति कुर्क की गई, हत्या समेत कई अन्य धाराओं में डीके पर केस दर्ज है, पलिया पुलिस ने डुग्गी पिटवाकर कुर्क की डीके की संपत्ति.

➡मेरठ – शॉर्ट सर्किट से घर में आग लगने का मामला, उपचार के दौरान एक और बच्चे की हुई मौत, आग लगने से मौके पर 2 बच्चों की मौत हुई थी, आग लगने से अबतक 3 बच्चों की हो चुकी है मौत, दंपति और चार बच्चों सहित 6 लोग झुलसे थे, मां और एक बच्चे की हालत गंभीर, दिल्ली रेफर, मोबाइल चार्ज करते समय हुआ था शॉर्ट सर्किट, थाना पल्लवपुरम के जनता कॉलोनी का मामला.

➡उन्नाव- हमलावरों ने युवक पर कुल्हाड़ी से किया हमला, कुल्हाड़ी के हमले से युवक गंभीर रूप से घायल, बाइक, कुल्हाड़ी छोड़कर मौके से फरार हुए आरोपी, गांव के ही दो युवकों ने घटना को दिया अंजाम, पुलिस ने दोनों युवकों के खिलाफ केस दर्ज किया, पुरवा कोतवाली के तौरा गांव की घटना.

➡पीलीभीत- पेड़ के विवाद में युवक को घेरकर मारी गई गोली, युवक के सीने में लगी गोली, वारदात से हड़कंप, गंभीर घायल को जिला अस्पताल में कराया भर्ती, पुलिस समेत फॉरेंसिंक टीम जांच करने में जुटी, थाना बिलसंडा इलाके के सुहेला गांव का मामला.

➡मथुरा- होली पर वृंदावन में बिल्डरों की शराब पार्टी, ओमेक्स सिटी में विदेशी बार बालाओं का अश्लील डांस, मथुरा के बड़े नामी बिल्डर शराब पार्टी में आमंत्रित थे, रशियन बार बालाओं के साथ बिल्डरों ने डांस किया, बिल्डरों की अश्लील पार्टी का वीडियो वायरल हुआ, अर्धनग्न हालत में विदेशी बार बालाओं का डांस, वीडियो वायरल हुआ तो धर्मनगरी में कार्रवाई की मांग, होली मिलन समारोह के नाम पर परोसी गई अश्लीलता.

➡आगरा – आगरा में होली पर बाजारों में दिख रही रौनक, भगवा रंग के गुलाल की सबसे ज्यादा डिमांड है, मोदी, योगी का भी दिख रहा है बाजारों में क्रेज, मोदी और योगी की पिचकारियों की भी भारी धूम, डबल इंजन सरकार की पिचकारी बहुत डिमांड है, मोदी मुखोटों को सबसे ज्यादा पसंद कर रहे हैं युवा, राजा मंडी, आगरा कैंट, कोतवाली बाजारों में रौनक.

➡गोरखपुर- मुख्यमंत्री योगी गोरखनाथ मंदिर पहुंचे, बाबा गोरखनाथ जी का लिया आशीर्वाद, मुख्यमंत्री योगी 3 बजे पहुंचेंगे पांडेयहाता, होलिका दहन समिति द्वारा शोभायात्रा निकलेगी, CM,गोरक्षपीठाधीश्वर मुख्य अतिथि के रूप में मौजूद रहेंगे.

➡बहराइच – सो रहे मासूम को उठा ले गया अज्ञात जानवर, घर से ढाई किलोमीटर दूर खेत में मिला शव, पुलिस के साथ फॉरेस्ट व राजस्व टीम मौजूद, बहराइच के थाना हरदी क्षेत्र का मामला.

➡बदायूं- परिवार के लोगों में जमकर हुई मारपीट, जमीन के बंटवारे को लेकर हुई मारपीट, जमकर लाठी-डंडे और ईंट-पत्थर चले, दोनों पक्षों के आधा दर्जन लोग घायल, उघैती थाना क्षेत्र के राज बरौलिया का मामला.

➡कन्नौज – स्कूली वैन की टक्कर से बाइक सवार पिता-पुत्र घायल, अस्पताल में इलाज के दौरान घायल पिता की मौत, हादसे के बाद पुलिस ने वैन को चालक के पकड़ा, तिर्वा कोतवाली क्षेत्र के नथापुर्वा के पास हुआ हादसा.

➡दिल्ली- दिल्ली मंत्री आतिशी की प्रेस कॉन्फ्रेंस शुरू, केजरीवाल दिल्ली वालों के लिए सोच रहे हैं-आतिशी, केजरीवाल अपनी तकलीफ नहीं देख रहे हैं-आतिशी, दिल्ली वाले केजरीवाल के परिवार का हिस्सा-आतिशी, केजरीवाल पानी की समस्या से चिंतित-आतिशी, दिल्ली के कुछ इलाकों में पानी,सीवर की समस्या-आतिशी, जल मंत्रालय को केजरीवाल ने ऑडर जारी किया-आतिशी, केजरीवाल पूरी व्यवस्था की निगरानी कर रहे-आतिशी , सीएम अरविंद केजरीवाल ने आदेश में लिखा, केजरीवाल ने पानी की समस्या को ठीक करने के लिए कहा.

➡दिल्ली- दिल्ली मंत्री आतिशी ने एक्स पर किया पोस्ट , सीएम केजरीवाल ने मेरे लिए निर्देश भेजे हैं-आतिशी , ईडी कस्टडी में होते हुए निर्देश भेजे हैं-आतिशी, बतौर जल मंत्री मेरे लिये निर्देश भेजे हैं- आतिशी, दिल्ली वालों की समस्याओं को तुरंत समाधान हो- आतिशी, पानी और सीवर की समस्याओं का तुरंत समाधान हो-आतिशी, गर्मियों में पर्याप्त पानी के टैंकरों का इंतज़ाम हो-आतिशी, जब मैंने निर्देश पढ़ा तो आंखों में आंसू आ गए-आतिशी, हर दिल्ली वाले को अपने परिवार का सदस्य मानते हैं-आतिशी, वो दिल्ली वालों के बारे में ही सोच रहे हैं-आतिशी.

➡दिल्ली- दिल्ली में आम आदमी पार्टी की बड़ी बैठक, पार्टी महासचिव संगठन संदीप पाठक करेंगे बैठक, सभी नेता, विधायकों, पार्षदों और पदाधिकारियों की बैठक, केजरीवाल की गिरफ्तारी के बाद AAP की पहली बैठक, बैठक में आगे की रणनीति पर हो सकती चर्चा, कुछ देर बाद आम आदमी पार्टी की होगी बैठक.

➡दिल्ली- दिनदहाड़े लड़की पर युवक ने किया चाकू से हमला, चाकू के हमले में युवती गंभीर रूप से घायल, पुलिस ने आरोपी युवक को किया गिरफ्तार, राहगीरों ने आरोपियों को रोकने,पकड़ने का प्रयास किया, युवती पर हमला करने का वीडियो हुआ वायरल, दिल्ली के मुखर्जी नगर इलाके का मामला.

Related Articles

Back to top button