उत्तरप्रदेश
Trending

शेखर न्यूज़ पर सुबह 8.30 बजे की बड़ी एवं प्रमुख खबरें……12.12.2023

➡लखनऊ- दो दिवसीय लखनऊ दौरे पर राष्ट्रपति द्रौपदी मुर्मू,राष्ट्रपति द्रौपदी मुर्मू के दौरे का दूसरा दिन आज,राष्ट्रपति मुर्मू विभिन्न कार्यक्रमों में लेंगी हिस्सा,ट्रिपल आईटी के दीक्षांत समारोह में शामिल होंगी,कार्यक्रम को लेकर बदली रहेगी यातायात व्यवस्था,सुबह 10 बजे से कार्यक्रम की समाप्ति तक डायवर्जन ,प्रतिबंधित मार्ग पर एंबुलेंस को निकलवाएगी ट्रैफिक पुलिस.

➡लखनऊ- विकसित भारत संकल्प यात्रा का कार्यक्रम आज,सीएम योगी आदित्यनाथ लेंगे कार्यक्रम में लेंगे हिस्सा,वर्चुअल माध्यम से लाभार्थियों से करेंगे संवाद,दोपहर 3.30 बजे होगा कार्यक्रम का आयोजन.

➡लखनऊ- आईआईआईटी का दीक्षांत समारोह आज,समारोह में राष्ट्रपति द्रौपदी मुर्मु होंगी शामिल ,राज्यपाल आनंदीबेन पटेल भी होंगी शामिल,सीएम योगी आदित्यनाथ कार्यक्रम में पहुंचेंगे,सुबह 10.30 बजे आईजीपी में होगा कार्यक्रम.

➡लखनऊ- नोएडा मेट्रो एक्वा लाइन के लिए नए सिरे से डीपीआर,लाइन के विस्तार के लिए नए सिरे से बनेगा डीपीआर,सेक्टर 51 व 52 में प्रोजेक्ट के अलाइनमेंट प्रोजेक्ट में बदलाव,430 मीटर के बन रहे एफओबी के बीच प्रोजेक्ट में बदलाव.

➡मऊ – दो शातिर लुटेरों संग हुई पुलिस की मुठभेड़,मुठभेड़ में दो बदमाशों के पैर में लगी गोली,लूट की घटना को अंजाम देने जा रहे थे बदमाश,मुखबिर की सूचना पर पुलिस ने चलाया चेकिंग अभियान,पुलिस के रोकने पर बदमाशों ने पुलिस पर की फायरिंग,आजमगढ़ और गाज़ीपुर के रहने वाले है बदमाश,सरायलखंसी थाना क्षेत्र के वनदेवी रोड हुई मुठभेड़.

➡रामपुर- जयाप्रदा के खिलाफ कोर्ट से NBW जारी,19 दिसंबर 2023 को होगी कोर्ट में सुनवाई,आचार सहिंता केस में तीसरी बार वारंट जारी,जयाप्रदा को कोर्ट से तीसरी बार वारंट जारी,MP-MLA कोर्ट से जारी हुआ एनबीडब्ल्यू.

➡चंदौली- किराना की दुकान में संदिग्ध परिस्थितियों में लगी आग,20 लाख से अधिक का सामान जलकर हुआ खाक ,फायर ब्रिग्रेड की टीम आग पर काबू पाने में जुटी,बलुआ थानाक्षेत्र के चहनिया कस्बा का पूरा मामला.

➡दिल्ली- आप सांसद संजय सिंह की जमानत का मामला,आप सांसद संजय सिंह की न्यायिक हिरासत बढ़ी,जमानत अर्जी पर आज दोपहर 2 बजे होगी सुनवाई,आज संजय सिंह को कोर्ट के सामने पेश किया जाएगा,कोर्ट ने न्यायिक हिरासत 21 दिसंबर तक बढ़ाई.

Related Articles

Back to top button