उत्तरप्रदेश
Trending

हींग का व्यवसाय करने गये युवक की मेरठ में गोली मारकर हत्या

गोण्डा। जनपद गोण्डा अन्तर्गत थाना क्षेत्र खरगूपुर निवासी हींग का व्यवसाय करने गये युवक की मेरठ में गोली मारकर हत्या कर दी गई।जिसके मौत की सूचना आठ दिन बाद स्वजनों को प्राप्त हुई। युवक वर्षों से जनपद मेरठ के रतनपुरी थाना क्षेत्र स्थित निजानंद आश्रम में रहकर हींग का व्यवसाय करता था।रतनपुरी थाना क्षेत्र की पुलिस ने एक युवक के विरुद्ध प्राथमिकी दर्ज की है।
थाना क्षेत्र खरगूपुर के ग्राम पंचायत भटपी के मजरा ओरीपुरवा निवासी मनन गोस्वामी ने बताया कि उनका छोटा भाई ओम प्रकाश गोस्वामी(40) पुत्र सुभाष गोस्वामी वर्षों से मेरठ के निजानंद आश्रम रतनपुरी थाना क्षेत्र में रहकर हींग का व्यवसाय करता था। विगत 20 जनवरी से उसका मोबाइल बंद बताने लगा।ऐसी स्थिति में जब वहां पहुंचा तब उस थाना क्षेत्र की पुलिस ने बताया कि दो दिन पूर्व एक युवक का शव लावारिश स्थित में मिला था।जिसका पोस्टमार्टम कराने के बाद इंतजार किया गया फिर भी शिनाख्त पहचान न हो पाने के कारण लावारिस स्थित में शव को पुलिस के द्वारा दाह संस्कार कर दिया गया।पुलिस द्वारा मृतक का हुलिया बताने पर उसकी शिनाख्त ओम प्रकाश के रूप में की गयी।
मृतक के भाई मनन गोस्वामी ने उसके भाई की गोली मारकर हत्या करने का आरोप लगाया है।उन्होंने बताया कि पुलिस को शव अधजली व पीछे से असलहे से गोली लगने कि हालात में मिली थी।उन्होंने बताया कि रतनपुरी थाना क्षेत्र की पुलिस ने एक व्यक्ति के विरुद्ध हत्या की प्राथमिकी दर्ज की है।

Related Articles

Back to top button