उत्तरप्रदेशलखनऊ
Trending

शेखर न्यूज़ पर शाम 6.30 बजे की बड़ी खबरें….* 17.07.2023

➡️लखनऊ- मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ का बयान,’नशा मुक्त भारत’ का संकल्प साकार करेंगे – सीएम,NDPS एक्ट के लंबित केस के लिए स्पेशल कोर्ट – CM,10 जनपदों में खुलेंगे विशेष न्यायालय – मुख्यमंत्री,उत्तर प्रदेश में प्रभावी है एएनटीएफ – सीएम योगी,ANTF के गठन के बाद से 108 लोग गिरफ्तार- CM,6,569 किलोग्राम मादक पदार्थों की बरामदगी- सीएम,75 जिलों में हो चुका है एनकॉर्ड का गठन – सीएम,मादक पदार्थों का निस्तारण किया जा रहा है- सीएम.

➡️लखनऊ- सील होटल लेवाना में नोटिस के बाद भी अवैध निर्माण,जोन 6 हजरतगंज के महात्मा गांधी मार्ग पर है होटल,भ्रष्ट सहायक अभियंता लल्लन प्रसाद दे रहा संरक्षण,लेवाना होटल के स्वरूप को बदलने का चल रहा काम,शिकायत पर भी LDA अभियंता नहीं कर रहे कार्रवाई,होटल लेवाना में रात दिन जारी है अवैध निर्माण,जोनल अधिकारी जोन 6, सहायक अभियंता की मिलीभगत,हजरतगंज के बड़े व्यापारियों ने खरीदा है सील होटल.

➡️लखनऊ- ऊर्जा मंत्री अरविंद शर्मा ने जारी किए निर्देश,कांवड़ यात्रा को देखते हुए कार्मिक सजगता बरते-शर्मा,विद्युत दुर्घटना हुई तो सख्त कार्रवाई होगी- शर्मा,’दुर्घटनाएं रोकने के लिए पोल, ट्रांसफार्मर की जांच करें’,हरे-भरे पौधों में उतर रहे करंट की जांच करें- शर्मा,लटकते तारों,झुके पोल को तत्काल ठीक करें- शर्मा

➡️लखनऊ – मोहर्रम की तैयारियों को लेकर डीएम ने ली बैठक,मोहर्रम का माह 19 जुलाई से प्रारम्भ होना है-DM,12वीं मोहर्रम तक विशेष रूप से संवेदनशील है-DM,1वीं,7वीं,8वीं,9वीं,10वीं मोहर्रम की तिथि संवेदनशील-DM,सभी विभाग कल शाम तक तैयारियां पूरी कर लें-DM

➡️लखनऊ- चेन स्नेचर नवाब अंसारी,मनोज गुप्ता गिरफ्तार,लूट का सामान खरीदने वाला व्यवसायी भी अरेस्ट,ठाकुरगंज थाना पुलिस ने की गिरफ्तारी,नवाब अंसारी दिल्ली,मनोज आशियाना का रहने वाला,दोनों शातिरों की जेल में हुई थी मुलाकात,ठाकुरगंज में रहकर कर रहे थे लूट की वारदातें.

➡️लखनऊ – अंतर्राष्ट्रीय वाहन चोरों का बड़ा गैंग अरेस्ट,3 नाबालिग समेत 6 चोरों की हुई गिरफ्तारी,नार्थ क्राइम टीम,इंदिरानगर पुलिस ने की गिरफ्तारी,पुलिस ने चोरों के कब्ज़े से 22 बाइकें बरामद की,50 से ज्यादा गाड़ियां नेपाल में बेची गई,विशाल,आसिफ और कुशाल को अरेस्ट किया.

➡️लखनऊ- सीएम योगी ने अलीगढ़ हादसे पर दुख जताया,सीएम ने दिवंगत आत्मा की शांति की कामना की,शोक संतप्त परिजनों के प्रति संवेदना व्यक्त की ,घायलों के समुचित इलाज कराने के निर्देश दिए,घायलों के शीघ्र स्वस्थ होने की भी कामना की.

➡️लखनऊ- डिप्टी सीएम ब्रजेश पाठक का बयान,दारा सिंह चौहान की ज्वाइनिंग पर बोले पाठक,दारा सिंह चौहान के आने से BJP मजबूत- पाठक,जो भी आना चाहेगा उसका स्वागत है- ब्रजेश पाठक,विपक्ष पूरी तरह से समाप्त हो चुका है- ब्रजेश पाठक.

➡️लखनऊ- बीजेपी में शामिल हुए दारा सिंह चौहान,प्रदेश अध्यक्ष भूपेंद्र चौधरी ने कराया ज्वॉइन,मैं फिर से अपने परिवार में आया हूं-चौहान,2024 में बीजेपी की मजबूती से जीत होगी-चौहान,भारतीय जनता पार्टी की मजबूती बढ़ेगी-चौहान,’सपा से और लोग टूटकर BJP में शामिल होंगे’.

➡️ग्रेटर नोएडा- पाकिस्तानी महिला सीमा हैदर से ATS की पूछताछ,सीमा हैदर,सचिन को ATS टीम अपने साथ ले गई,आज से ATS करेगी सीमा हैदर से पूछताछ,हाईटेक तकनीक से सीमा से ATS करेगी पूछताछ,रबूपुरा में सचिन के घर ATS टीम अपने साथ ले गई.

➡️आगरा- आगरा में पर्यटक की जमकर पिटाई की गई,पर्यटक को दौड़ा–दौड़ाकर,लाठी-डंडों से पीटा,मारपीट की घटना सीसीटीवी कैमरे में कैद,दिल्ली से ताजमहल घूमने आया था पर्यटक,गाड़ी से छिलने के बाद आक्रोशित परिक्रमार्थी,जान बचाने को पेठा स्टोर में घुसा पर्यटक,परिक्रमा लगा रहे लोगों ने जमकर पीटा,थाना ताजगंज बसई चौकी क्षेत्र का वीडियो.

➡️बाराबंकी- मामूली विवाद में दो पक्षों में जमकर मारपीट,विवाद में एक ही गांव के दो पक्ष आपस में भिड़े,दोनों पक्षों में जमकर चले डंडे-ईंट, कई लोग घायल,मारपीट में करीब आधा दर्जन से अधिक लोग घायल,दोनों पक्षों के बीच हुई मारपीट का वीडियो हुआ वायरल,दोनों पक्षों की तरफ से केस दर्ज, 4 लोगों का चालान,कुर्सी थाना क्षेत्र के अन्तर्गत चिल्हटी गांव का मामला.

➡️वाराणसी- रील बनाने में फ्लाईओवर से जेई पर गिरी बाइक,फ्लाईओवर के नीचे जेई पर गिरी बाइक,मौत,घटना में जेई की मौके पर हुई दर्दनाक मौत,हादसे में बाइक सवार गंभीर रूप से हुआ घायल,चलती बाइक पर वीडियो शूट करते समय हादसा,वीडियो बनाते फ्लाईओवर से नीचे गिरी बाइक,शिवपुर थाना क्षेत्र के चांदमारी रिंग रोड का मामला.

➡️फर्रुखाबाद- फर्रुखाबाद में दबंगों की पिटाई से युवती गंभीर घायल, दबंगों से मवेशी बांधने के लिए मना करना पड़ा महंगा , दबंगों ने युवती को लाठी-डंडों से पीटकर घायल किया, दबंगों ने 20 दिन पूर्व युवती के साथ की थी मारपीट , परिजनों ने दबंगों खिलाफ थाने में दी थी तहरीर , पुलिस ने नहीं सुनी दबंगों खिलाफ कोई फरियाद, युवती का ट्रामा सेंटर नोएडा में चल रहा इलाज, परिजन युवती को पहुंचे जिलाधिकारी कार्यालय , पीड़ित युवती ने डीएम से लगाई न्याय की गुहार , मोहम्मदाबाद क्षेत्र के आजाद नगर का मामला.

➡️मैनपुरी- दिनदहाड़े पोस मार्केट में बदमाशों का तांडव,दबंगों ने महिलाओं के साथ की जमकर मारपीट,महिलाओं के घर का सामान निकाल कर फेंका,घर पर कब्जा करने के लिए पहुंचे थे दबंग,1 दर्जन से अधिक लोगों ने घर में बोला धावा,दहशत के चलते किसी ने नहीं किया विरोध,पुलिस ने मामले में क्रॉस एफआईआर दर्ज की,घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल,शहर कोतवाली के बिसात खाना मार्केट की घटना.

➡️महराजगंज- भाई ने बहन पर किया ताबड़तोड़ चाकू से हमला, चाकू से हमले के बाद गभीर हालात में गिरी बहन, स्थानीय लोगों ने बहन को अस्पताल में भर्ती कराया, स्थानीय लोगों ने चाकू मारने वाले भाई को भी पकड़ा, लोगों ने हमलावर भाई को पुलिस के हवाले किया, प्रेम संबंधों से नाराज भाई ने दिया घटना को अंजाम, सदर कोतवाली थाना क्षेत्र के गौंनरिया नहर की घटना.

➡️शाहजहांपुर- गरीब परिवार की झोपड़ी में आग लगाने का मामला, बेखौफ दबंगों ने गरीब की झोपड़ी में लगाई थी आग, पूर्व प्रधान अमन सिंह पर आग लगाने का आरोप, पुलिस नहीं कर रही दबंगों के खिलाफ कोई कार्रवाई, परिवार न्याय के लिए दर-दर भटकने को मजबूर, थाना बण्डा क्षेत्र के गांव अजमतपुर का मामला.

➡️बांदा- चकबंदी के कार्य में घोर अनियमितता आई सामने,चकबंदी विभाग की कार्यशैली से परेशान हुए ग्रामीण,कार्यशैली से परेशान ग्रामीण पहुंचे डीएम कार्यालय,लेखपाल पर घूसखोरी का लगाया गंभीर आरोप,पैसे लेकर चकबंदी लेखपाल चक बना रहा-ग्रामीण,पैलानी तहसील अंतर्गत खप्टिहा खुर्द का मामला.

➡️बिजनौर- महिला पर गुलदार ने किया जानलेवा हमला,गुलदार के हमले में महिला की मौके पर मौत,वन विभाग के खिलाफ ग्रामीणों में भारी आक्रोश,पुलिस ने महिला के शव को पोस्टमार्टम को भेजा,महिला की मौत के बाद वन विभाग ने लगाया पिंजरा,थाना कोतवाली देहात के मख्वाड़ा इलाके का मामला.

➡️जालौन- पति और पत्नी के बीच सड़क हाईवोल्टेज ड्रामा,पेशी पर आए पति पर और पत्नी ने की मारपीट,दोनों के बीच तलाक को लेकर लंबित है मुकदमा,भरण पोषण की राशि न दिए जाने पर मारपीट,मारपीट का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल,कालपी रोड स्थित जिला न्यायालय का मामला.

➡️गाज़ियाबाद- पति से विवाद कर पत्नी ने फांसी लगाकर की खुदकुशी,पति का दूसरी महिला से अफेयर के चलते हुआ विवाद,पुलिस ने मृतका के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा,मृतका के भाई ने पति पर लगाया हत्या का आरोप,गाजियाबाद के इंदिरापुरम के कनावनी इलाके की घटना.

➡️अलीगढ़ – अलीगढ़ में खुलेआम गर्भपात का किया जा रहा प्रचार, प्राइवेट अस्पताल और स्वास्थ्य विभाग की मिलीभगत , हॉस्पिटल के बाहर बोर्ड लगाकर गर्भपात का प्रचार, 2500 रुपये में गर्भपात का बोर्ड लगाकर कर रहे प्रचार, चुंगी क्वार्सी बाईपास पर स्थित है मांगलिक हॉस्पिटल.

➡️कानपुर- इरफान सोलंकी की पत्नी जाजमऊ थाने पहुंची,अपने वकील के साथ पहुंची जाजमऊ थाने,पत्नी ने राइफल जाजमऊ थाने में की जमा,अधिवक्ता ने लिखापढ़ी में जमा कराई राइफल,महाराजगंज जेल में बंद है विधायक इरफान सोलंकी.

➡️फर्रुखाबाद- फर्रुखाबाद में ट्रेन से कटकर छात्र की मौत , ट्रेन के आने से छात्र की हुई दर्दनाक मौत, स्कूल जाते समय छात्र टेन की चपेट में आया, पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा, शुकरुल्लापुर रेलवे स्टेशन के पास का मामला.

➡️सीतापुर- तहसील के बाहर ग्रामीणों का जमकर प्रदर्शन ,जंगली जानवर के खौफ में जी रहे ग्रामीण ,एक दर्जन से अधिक मवेशी हो चुके शिकार ,सीतापुर के कछार में बसे गांवों का मामला.

➡️अम्बेडकरनगर- घर में फंदे से लटकता मिला महिला का शव,महिला के परिजन मौके से घर से हुए फरार,मां के शव से लिपटे मासूम का वीडियो वायरल ,सूचना पर पहुंची पुलिस घटना की जांच में जुटी,बसखारी के किछाछा निषाद बस्ती का मामला.

➡️गोरखपुर- SSP के अभियान में कैण्ट पुलिस को सफलता,तमिलनाडु की रामजी नगर का किया भंडाफोड़,टप्पेबाजी,चोरी करने वाला अभियुक्त गिरफ्तार,अंतर्राज्यीय बदमाश भरत कुमार को किया अरेस्ट,38 हजार नगद,5 बैग, 8 ATM अन्य सामान बरामद,गोरखपुर कैण्ट पुलिस ने की अभियुक्त की गिरफ्तारी.

➡️सीतापुर- सीतापुर में भीषण सड़क हादसे में 2 की मौत,तेज रफ्तार दो बाइकों में हुई जोरदार टक्कर,हादसे में दो की मौत, दो लोग गंभीर घायल,रेउसा-महमूदाबाद हाईवे पर हुआ सड़क हादसा,सीतापुर के थानगांव थाना क्षेत्र की घटना.

➡️आगरा- आगरा में ताज व्यू प्वाइंट तक पहुंचा यमुना का पानी,नगर आयुक्त अंकित खंडेलवाल ने किया निरीक्षण,यमुना नदी का पानी पीएसी के कैंप में भी घुसा ,पानी घुसने से PAC की बटालियन ने किया पलायन,अपना सारा समान लेकर पीएसी ने की शिफ्टिंग,पानी आने के चलते NDRF की टीम मौके पर पहुंची,एनडीआरएफ के जवान कर रहे हैं क्षेत्र का निरीक्षण,बाढ़ प्रभावितों को राहत पहुंचाने के लिए पहुंची टीम.

➡️गोरखपुर- SHO रामगढ़ताल शशि भूषण राय को सफलता,पुलिस ने शातिर अभियुक्त को किया गिरफ्तार,पुलिस ने अभियुक्त विजय को किया गिरफ्तार,अवैध तरीक़े से जमीन की रजिस्ट्री कराई थी,रामगढ़ पुलिस ने की अभियुक्त की गिरफ्तारी.

➡️आगरा- सड़क पर हुए कीचड़ में गिरा साइकिल सवार किशोर,गंभीर हालत में किशोर की अस्पताल में हुई मौत,ग्रामीणों ने प्रधान,जनप्रतिनिधियों पर उठाए सवाल,थाना शमशाबाद क्षेत्र के ठेरई गांव का मामला.

➡️उन्नाव- उन्नाव में तेज रफ्तार कार ने छात्र को रौंदा,हादसे में छात्र की मौके पर हुई दर्दनाक मौत ,हादसे के बाद कार सवार मौके से हुआ फरार,लखनऊ-कानपुर हाईवे पर गहरा के सामने हादसा.

➡️मथुरा – मथुरा में यमुना नदी में नहाने गए दो युवक डूबे,दो दोस्तों में से एक युवक की डूबने से हुई मौत,24 घंटे के अंदर पानी में डूबने से 2 की हुई मौत,वृंदावन थाना क्षेत्र के पानी घाट के समीप हादसा,वृंदावन की अधिकतर कॉलोनीया हुई जलमग्न.

➡️जालौन- परिवहन विभाग का कार्यालय का बना भ्रष्टाचार का अड्डा,अधिकारियों की जानकारी में बैठाए गए प्राइवेट कर्मचारी,जेजे नाम का प्राइवेट कर्मी रुपये गिनते कैमरे में कैद हुआ,जेजे बाबू की सीट पर रुपये गिनते कैमरे में हुआ कैद ,एआरटीओ की उपस्थिति में ही उड़ाई जा रही धज्जिया,उरई कोतवाली के एआरटीओ कार्यालय का मामला.

➡️मैनपुरी- नौकरी के नाम पर ठगी करने वाला अभियुक्त अरेस्ट,ठगी करने वाले नटवर को पुलिस ने किया गिरफ्तार,35000 की नगदी,विभागों के फर्जी दस्तावेज बरामद,आरोपी 17 लोगों से 40 लाख की कर चुका है ठगी,कोतवाली पुलिस साइबर सेल की संयुक्त कार्रवाई.

➡️जालौन- चोरी की योजना बना रहे शातिर अपराधी अरेस्ट,पुलिस ने गस्त के दौरान 4 अपराधियों को पकड़ा,अपराधियों के पास से 1 तमंचा, 2 कारतूस बरामद ,कुठौंद थाना के कस्बा नहर कोठी के पास से गिरफ्तारी.

➡️दिल्ली- DERC अध्यक्ष पद पर नियुक्ति को चुनौती देने का मामला,सुप्रीम कोर्ट में जस्टिस उमेश कुमार की नियुक्त को चुनौती,डीईआरसी मे आज कोई हेड नहीं है-सिंघवी,CM और LG को सुटेबल नाम पर विचार करना चाहिए-SC,सुप्रीम कोर्ट में मामले की अगली सुनवाई गुरुवार को होगी.

➡️गाजियाबाद- लोनी में ट्रोनिका सिटी में बाढ़ का पानी घुसने का मामला,यूपीसीडा के CEO और ACEO मौके का जायजा लेने पहुंचे,बाढ़ से प्रभावित सिग्नेचर सिटी का जायजा लेने पहुंचे,औद्योगिक क्षेत्र से पानी निकालने के लिए दिए निर्देश,पानी निकालने के लिए पंप लगवाने के दिए निर्देश,पानी निकालने का बाद फैक्ट्रियों को कराया जाएगा चालू,प्रशासनिक अफसरों, नगर निगम के अफ़सरों संग बैठक,यूपीसीडा के ACEO अस्मिता लाल भी बैठक में मौजूद.

➡️मुरादाबाद- खतरे के निशान के करीब पहुंची रामगंगा नदी ,उफनाई रामगंगा नदी में नाबालिग लगा रहे छलांग,छलांग लगाते छोटे बच्चे बना रहे हैं वीडियो रील,मुगलपुरा के जामा मस्जिद पुल का है वीडियो.

➡️चित्रकूट – ट्यूबवेल के अंदर मिला अज्ञात महिला का शव,ट्यूबवेल में महिला का शव मिलने से हड़कंप,पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा,मानिकपुर थाना क्षेत्र का का मामला.

➡️वाराणसी – गंगा स्नान के दौरान डूबने से कांवड़िया की मौत,घंटों मशक्कत के बाद कांवड़िया का शव बरामद ,NDRF की टीम ने निकला गंगा से कांवड़िया का शव,अस्सी घाट पर स्नान के दौरान डूबने से हुई मौत

➡️सीतापुर – बुजुर्ग की हत्या करने वाले आरोपी को भेजा जेल ,बुजुर्ग की हत्याकर शव के पास सो गया था मुकेश ,पुलिस ने शमशेर नगर चौराहे से दिखाई गिरफ्तारी ,पिसावां थाने के अल्लानगर गांव का मामला.

➡️रुड़की- अवैध खनन में 2 ट्रैक्टर ट्रॉली सीज,खादर में नहीं रुक रहा अवैध खनन,पुलिस कार्रवाई से खनन माफियाओं में हड़कंप,बुग्गावाला थाना इलाके का मामला.

➡️आगरा- बाढ़ प्रभावित क्षेत्रों का जायजा लेने पहुंची मंत्री,कैबिनेट मंत्री बेबी रानी मौर्य जायजा लेने पहुंची,अधिकारियों के साथ कई गावों का किया निरीक्षण,स्टीमर और पैदल चलकर कैबिनेट मंत्री ने लिया जायजा,अधिकारियों को तत्काल राहत पहुंचाने के दिए निर्देश,बाढ़ से प्रभावित लोगों तक राहत पहुंचाने का प्रयास.

➡️गाजियाबाद – स्क्रैप के गोदाम में घुसकर बदमाशों ने की लूट,गोदाम में घुसकर बदमाशों ने की लाखों की लूट,गार्ड को बंधक बनाकर लूटा 4 लाख का स्क्रैप,जितेंद्र मिश्रा नाम के व्यक्ति के गोदाम से लूट,लूट की पूरी घटना सीसीटीवी कैमरे में हुई कैद,नंदग्राम थाना क्षेत्र के राजनगर एक्सटेंशन की घटना.

➡️हरिद्वार- पूर्व सीएम हरीश रावत ने सरकार पर निशाना साधा,हरिद्वार में बाढ़ के लिए प्रशासन,सरकार जिम्मेदार-हरीश,प्रशासन और सरकार पर लापरवाही का आरोप लगाया,समय रहते तटबंधों की मरम्मत नहीं की गई-हरीश,बाढ़ प्रभावितों को जल्द मुआवजा देने की मांग की,प्रभारी मंत्री जिले में नहीं पहुंच रहे हैं-हरीश रावत,ये दुखद और चिंताजनक है- हरीश रावत.

➡️दिल्ली- ट्रांसफर पोस्टिंग से जुड़े अध्यादेश को चुनौती का मामला,सुप्रीम कोर्ट मामले में अब गुरूवार को सुनवाई करेगा,दिल्ली सरकार ने केंद्र के अध्यादेश को SC में दी थी चुनौती,दिल्ली सरकार की याचिका को लेकर SC तय करेगा,याचिका को संविधान पीठ के समक्ष भेजा जाए या नहीं-SC

➡️दिल्ली- बीजेपी के वरिष्ठ नेता रविशंकर प्रसाद का बयान,विपक्ष की बैठक में दिल्ली सीएम गए है-रविशंकर,जबकि दिल्ली के लोग बाढ़ से पीड़ित है-रविशंकर,दिल्ली की बाढ़ पर कांग्रेस ने कुछ नहीं कहा-रविशंकर,क्या अवसरवादी गठबंधन इस हद तक चला जाएगा,पश्चिम बंगाल में भी यही हाल रहा- रविशंकर,’बंगाल हिंसा पर कांग्रेस क्यों कुछ नहीं बोलती ?’.

➡️दिल्ली- 2381 करोड़ के मादक पदार्थ आज नष्ट किए गए,देश में कई राज्यों में मादक पदार्थ नष्ट किए गए,कार्रवाई के दौरान गृहमंत्री अमित शाह वर्चुअली शामिल हुए,1.44 लाख किलोग्राम नशीले पदार्थ नष्ट किया गया,MP, हैदराबाद में बड़ी मात्रा में ड्रग्स

Related Articles

Back to top button