WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.15 PM
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.16 PM (1)
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.16 PM (2)
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.16 PM
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.17 PM (1)
IMG_20240301_142817
IMG_20240301_142817
IMG_20240301_142817
previous arrow
next arrow
उत्तरप्रदेश
Trending

शेखर न्यूज़ पर सुबह 7:00 बजे की बड़ी एवं प्रमुख खबरें…….  13.06.2022

शेखर न्यूज़ पर सुबह 7:00 बजे की बड़ी एवं प्रमुख खबरें……. 13.06.2022

➡लखनऊ- डीएम फतेहपुर अपूर्वा दुबे की गाय का मामला,मुख्य पशु चिकित्सा अधिकारी सस्पेंड,डीएम ने शासन से संस्तुति कर सस्पेंड कराया,डीएम ने आरोप लगाया बिना जानकारी ड्यूटी लगवाई,9 जून को सीवीओ ने किया था आदेश,डीएम ने शासन को पत्र भेजकर सस्पेंड कराया,डीएम के खिलाफ शासन ने कोई कार्रवाई नहीं की,DM अपूर्वा दुबे ने शासन में अपनी ताकत दिखाई,अपूर्वा के पति सीएम के विशेष सचिव रहे हैं,अपूर्वा के पति अभी कानपुर के डीएम हैं,मुख्य पशुचिकित्सा अधिकारी को सस्पेंड कराया,पहले ड्यूटी लगवाई जब बदनामी हुई तो सस्पेंड कराया,कार्रवाई डीएम पर होनी थी नप गए सीवीओ,बिना उच्च स्तरीय जांच के सीवीओ सस्पेंड,किसके कहने पर CVO ने डॉक्टरों की ड्यूटी लगाई थी?

➡लखनऊ- पुलिस का शान्ति व्यवस्था के लिए फ्लैग मार्च,राजधानी के पुराने लखनऊ में निकला फ्लैग मार्च,JCP पीयूष मोर्डिया,DCP पश्चिम,ACP चौक रहे मौजूद,ADCP प्राची सिंह,ACP बाजारखाला भी रहे मौजूद,पुलिस के साथ आरआरएफ फोर्स भी रही मौजूद,चौक के रूमीगेट से बड़ा इमामबाड़ा तक फ्लैग मार्च,पक्कापुल, खादर मदेयगंज थाना क्षेत्र तक फ्लैग मार्च।

➡लखनऊ- प्रदेश सरकार का लक्ष्य हुआ पूरा,पुलिस, गृह विभाग में रिक्त पद भरे गए,100 दिनों में 10 हजार पदों पर नियुक्त-ACS,80 दिनों में ही लक्ष्य पूरा हुआ-अवस्थी,ACS होम अवनीश अवस्थी ने दी जानकारी।

➡गाजियाबाद- गाजियाबाद में 10 अगस्त तक धारा 144 लागू,डीएम ने 10 अगस्त तक धारा 144 लागू की,बिना अनुमति सभाओं पर रोक लगाई गई,अस्त्र,शस्त्र लेकर सार्वजनिक तौर पर घूमने पर रोक,व्हाट्सअप और सोशल मीडिया को लेकर निर्देश जारी,धार्मिक स्थलों को छोड़ लाउडस्पीकर बजाने पर रोक।

➡गाजियाबाद- पुलिस और बदमाश के बीच मुठभेड़,बदमाश नवाब आलम के लगी गोली,दिल्ली-NCR से चोरी करते थे वाहन,वाहनों को बिहार के नक्सल क्षेत्र में बेचते थे,गाजियाबाद के मोदीनगर इलाके में मुठभेड़।

➡गाजियाबाद- मोदीनगर में हुआ गरीब कल्याण सम्मेलन,डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य हुए शामिल,जनकल्याणकारी योजनाएं चलाई जा रही-केशव,यूपी में उपद्रवियों पर कठोर कार्रवाई होगी-केशव।

➡प्रयागराज- मास्टरमाइंड जावेद पंप के घर का ध्वस्तीकरण मामला,मकान के ध्वस्तीकरण के खिलाफ पत्र याचिका दाखिल,हाईकोर्ट के 6 अधिवक्ताओं ने दाखिल की पत्र याचिका,चीफ जस्टिस राजेश बिंदल को भेजी गई पत्र याचिका,याचिका में बताया गया मकान पत्नी के नाम पर है,याचिका में पीडीए की कार्रवाई को गलत बताया गया,अवैध ध्वस्तीकरण बताते हुए मुआवजा देने की मांग,दोषी अधिकारियों को दंडित किए जाने की मांग की।

➡प्रयागराज- जुमे की नमाज के बाद हिंसा का मामला,साजिशकर्ता जावेद पम्प के घर से मिले अवैध असलहे,2 अवैध असलहे, बड़ी मात्रा में जिंदा कारतूस मिले,12 बोर का और 315 बोर का अवैध तमंचा मिला,पुलिस ने कुछ कागजात और झंडे भी बरामद किए,मुकदमे की विवेचना में शामिल होगी बरामद सामग्री,करेली के जेके आशियाना में था जावेद पम्प का घर,प्रयागराज एसएसपी अजय कुमार ने दी जानकारी।

➡रायबरेली- मेडिकल संचालक,महिला का आपत्तिजनक वीडियो वायरल,महिला के पति ने मेडिकल संचालक के खिलाफ दी तहरीर,ऊंचाहार कोतवाली क्षेत्र के एनटीपीसी गेट नंबर 2 की घटना,गंभीर आरोप लगाते हुए पुलिस से लीखित शिकायत की।

➡ललितपुर- रेलवे लाइन पर 24 घंटे में 3 शव मिले,2 युवकों और एक महिला का मिला शव,एक युवक की शिनाख्त, 3 शव अज्ञात,महिला का शव ललितपुर क्षेत्र में मिला,युवकों के शव तालबेहट रेलवे लाइन पर मिले,तीनों शवों का पुलिस ने कराया पोस्टमार्टम।

➡जौनपुर- युवक के मौसा की पीट-पीटकर निर्मम हत्या,युवती को घर से भगा लेकर गया था युवक,युवती के परिजनों ने युवक के मौसा की हत्या की,लाठी-डंडे से पीट-पीटकर उतारा मौत के घाट,महराजगंज थाने के घुसकुरी गांव की घटना।

➡बदायूं- मिठाई की दुकान में लगी भीषण आग,दुकान में आग लगने से मची अफरातफरी,दमकल की 2 गाड़ियां मौके पर पहुंची,कड़ी मशक्कत के बाद आग पर पाया काबू,शहर के ओवरब्रिज तिराहे का मामला।

➡रामपुर- सपा नेता आज़म खान रामपुर में करेंगे जनसभा,रात 8 बजे जनसभा को संबोधित करेंगे आजम,सपा प्रत्याशी आसिम राजा के पक्ष में करेंगे जनसभा,किला मैदान में जनसभा को संबोधित करेंगे आजम।

➡फर्रुखाबाद- दुग्ध मंत्री धर्मपाल सिंह सैनी का बयान,2024 में नरेंद्र मोदी फिर बनेंगे पीएम- धर्मपाल,भ्रष्टाचार पर सरकार की जीरो टॉलरेंस- धर्मपाल,माफियाओं पर चलता रहेगा बुलडोजर- धर्मपाल।

➡आगरा- दिनदहाड़े चोरी की घटना से क्षेत्र में सनसनी,लाखों की ज्वैलरी और बीस हज़ार नगदी किए पार,पड़ोस के धार्मिक आयोजन में गया था परिवार,एत्माद्दौला थाना क्षेत्र के विद्यानगर की घटना।

➡आगरा- आगरा में सड़क हादसे में 2 लोगों की मौत,तेज रफ्तार ट्रक ने बाइक में मारी जोरदार टक्कर,फतेहाबाद इलाके के रहने वाले थे दोनों मृतक,मलपुरा थाना के दक्षिणी बाईपास की घटना।

➡मुजफ्फरनगर- नेशनल हाईवे पर शव मिलने से सनसनी,हाईवे किनारे खाई में मिला युवक का शव,पुलिस ने शव पोस्टमार्टम के लिए भेजा,पुरकाजी थाना के लखनौती पल का मामला।

➡जालौन- अज्ञात कारणों से घर मे लगी आग,घर में चल रही थी शादी की तैयारियां,आग से लाखों का सामान जलकर राख,सूचना के बाद भी मौके नहीं पहुंचे दमकल कर्मी,कुठौन्द थाना के ग्राम हरसिंहपुर की घटना।

➡जालौन- जालौन में देखने को मिला रफ़्तार का कहर,ट्रक ने बाइक सवार को मारी जोरदार टक्कर,टक्कर लगने से उछलकर सड़क पर गिरा युवक,नाजुक हालत में राजकीय मेडिकल भेजा गया,जालौन कोतवाली के स्टेट हाइवे की घटना।

➡कौशाम्बी- शुजातपुर स्टेशन पर माल गाड़ी में लगी आग,इलाहाबाद से कानपुर जा रही थी माल गाड़ी,रेलवे कर्मचारियों ने आग पर काबू पाया,कोखराज थाना क्षेत्र में है शुजातपुर स्टेशन।

➡झांसी- गैंगस्टर एक्ट के आरोपी की 1.5 करोड़ की संपत्ति कुर्क,गैंगस्टर आरोपी ऋषि पाल यादव पर दर्ज हैं कई मुकदमें,पुलिस ने मुनादी कर मकान को कराया सील।

➡हापुड़- गंगा नदी में नहाने आए 4 युवक डूबे,स्थानीय नाविकों ने चारों को बचाया,गंगा में डूबने से एक युवक बेहोश,गढ़ कोतवाली के कच्चे घाट का मामला।

➡अमेठी- गायब 3 नाबालिग बच्चों को पुलिस ने किया बरामद,पुलिस ने तीनों बच्चों को उनके परिजनों को सौंपा,मोहनगंज पुलिस ने लापता बच्चों को बरामद किया।

➡सीतापुर- किशोरी की गला रेतकर निर्मम हत्या,किशोरी की हत्या से इलाके में हड़कंप,घर के अंदर खून से लथपथ मिला शव,महमूदबाद कोतवाली क्षेत्र का मामला।

➡बाराबंकी- चलती बाइक में अचानक लगी आग,बाइक सवार युवक ने कूदकर बचाई जान,स्थानीय लोगों ने आग पर पाया काबू,नगर पंचायत कार्यालय के पास का मामला।

➡सम्भल- बाइक सवार युवक की गोली मारकर हत्या,पुरानी रंजिश में युवक की हत्या का आरोप,गांव के 2 लोगों पर गोली मारने का आरोप,संभल की गुन्नौर कोतवाली क्षेत्र का मामला।

➡मुरादाबाद- तेज रफ्तार डंपर ने बाइक सवार को रौंदा,एक युवक की मौके पर दर्दनाक मौत,1 घायल,पुलिस ने घायल को अस्पताल में कराया भर्ती,मुरादाबाद के भगतपुर थाना क्षेत्र की घटना।

➡दिल्ली- अंतर्राष्ट्रीय योग दिवस की तैयारियां जोरों पर,पीएम मोदी कर्नाटक के मैसूर में करेंगे योग,केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी लखनऊ में करेंगी योग,केंद्रीय मंत्री भूपेंद्र यादव अयोध्या में करेंगे योग,केंद्रीय मंत्री मुख्तार अब्बास नकवी फतेहपुर जाएंगे,रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह तमिलनाडु में योग करेंगे,गृह मंत्री अमित शाह नासिक में करेंगे योग।

➡दिल्ली- दिल्ली में 24 घंटे में 735 नए कोरोना केस आए,दिल्ली में 24 घंटे में कोरोना से 3 मरीजों की मौत,दिल्ली में कोरोना के एक्टिव मरीज की संख्या 2442,दिल्ली में कोरोना की संक्रमण दर बढ़कर 4.35% हुई,दिल्ली में कोरोना के कंटोनमेंट जोन की संख्या 180।

➡दिल्ली- नेशनल हेराल्ड मामले में ED के सामने पेशी आज ED के सामने पेश होंगे कांग्रेस नेता राहुल गांधी,दिल्ली में कांग्रेस मुख्यालय से ED दफ़्तर करेंगे मार्च,कांग्रेस शासित राज्य के सीएम,नेता, कार्यकर्ता होंगे शामिल।


बने रहिये दिन भर शेखर न्यूज़ के साथ जो रखे आपको हर पल अपडेट

Related Articles

Back to top button