WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.15 PM
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.16 PM (1)
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.16 PM (2)
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.16 PM
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.17 PM (1)
IMG_20240301_142817
IMG_20240301_142817
IMG_20240301_142817
previous arrow
next arrow
उत्तरप्रदेश
Trending

शेखर न्यूज़ पर शाम 4.30 बजे की बड़ी खबरें……. 12.06.2022

शेखर न्यूज़ पर शाम 4.30 बजे की बड़ी खबरें……. 12.06.2022

➡लखनऊ- डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य की प्रेस कॉन्फ्रेंस, सोनिया और राहुल बेल पर बाहर हैं- केशव मौर्य, ‘नेशनल हेराल्ड मामले में बेल पर जेल से बाहर’, ‘मामले को राजनीतिक रूप से तूल देने का असफल प्रयास’, देश की जनता ने भाजपा को अपना समर्थन दिया है-केशव, सोनिया-राहुल संपत्ति अपने नाम क्यों कराना चाहते हैं-केशव, ‘200 करोड़ की संपत्ति अपने नाम क्यों करना चाहते हैं?’, जो स्वर्गीय हो गए उनका मैं नाम नहीं लेना चाहता-केशव, बीजेपी जांच के मामले में कोई हस्तक्षेप नहीं करती-केशव, ‘जांच में सहयोग न करके कांग्रेस ने अपना चरित्र उजागर किया’, मामले को राजनीतिक रूप देने का काम किया जा रहा-केशव, कांग्रेसी भ्रष्टाचार में घिरी हुई है -केशव प्रसाद मौर्य, सोनिया-राहुल संपत्ति अपने नाम क्यों कराना चाहते हैं-केशव, ‘200 करोड़ की संपत्ति अपने नाम क्यों करना चाहते हैं?’, जो स्वर्गीय हो गए उनका मैं नाम नहीं लेना चाहता-केशव, बीजेपी जांच के मामले में कोई हस्तक्षेप नहीं करती-केशव,

➡लखनऊ- जुमे की नमाज के बाद प्रदर्शन का मामला,प्रदेश में अबतक 306 लोग गिरफ्तार हुए,अब तक 306 लोगों की गिरफ्तारी की गई,प्रयागराज में अब तक 92 लोग गिरफ्तार,सहारनपुर में अब तक 71 लोग गिरफ्तार, हाथरस में अब तक 51 लोग गिरफ्तार,अंबेडकरनगर में अब तक 34 गिरफ्तार,मुरादाबाद में अब तक 35 लोग अरेस्ट,फिरोजाबाद में अब तक 15 लोग अरेस्ट,अलीगढ़ में अब तक 6 लोग गिरफ्तार,9 जिलों में अब तक 13 एफआईआर दर्ज।

➡सोनभद्र- अवैध खनन माफियाओं के खिलाफ कार्रवाई, ओबरा प्रशासन ने की बड़ी कार्रवाई, छापेमारी में 9 टीपर को संयुक्त टीम ने पकड़ा, ओबरा एसडीएम रमेश कुमार के नेतृत्व में छापेमारी, अवैध बालू खनन को लेकर लगातार मिल रही सूचना, 9 टीपरों को जुगैल थाने में किया गया बन्द, पिछले छह महीने से चल रहा था अवैध खनन का खेल, खनिज विभाग ,राजस्व विभाग, वन विभाग की टीम रही मौजूद, जुगैल थाना क्षेत्र के बिजौरा में प्रशासन की छापेमारी.

➡फिरोजाबाद- जुमे की नमाज के बाद विरोध प्रदर्शन का मामला, अधिकारियों ने मुस्लिम धर्मगुरुओं के साथ की बात, नामजद आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए बात की, निर्दोष लोगों पर नहीं होगी कोई कार्रवाई- प्रशासन, सबूत के आधार पर ही होगी गिरफ्तारी- प्रशासन, आरोपियों को नहीं बख्शा जाएगा-जिला प्रशासन

➡फर्रुखाबाद- ट्रैक के किनारे झाड़ियों में युवक का पड़ा मिला शव, युवक का शव मिलने से इलाके में मचा हड़कंप, 4 दिन पूर्व घर से गायब हुआ था युवक, पुलिस ने शव की कराई शिनाख्त, परिजनों ने फतेहगढ़ कोतवाली में कराई थी गुमशुदगी दर्ज, थाना कमालगंज क्षेत्र के खुदागंज उवरीखेडा का मामला.

➡बलरामपुर- नाबालिग किशोरी की निर्मम हत्या, रेप के बाद हत्या की आशंका, एक हफ्ते से लापता थी युवती, शव को तेजाब से जलाने की आशंका-परिजन, गन्ने के खेत में पड़ा मिला नाबालिग का शव, पुलिस ने एक आरोपी को किया गिरफ्तार, महाराजगंज तराई थाना क्षेत्र नारायणपुर गांव की घटना.

➡गोरखपुर- CMO ने मुख्यमंत्री आरोग्य मेला का किया निरीक्षण, निरीक्षण में गायब मिले कई डॉक्टर और कर्मचारी, जंगल अगही में गायब मिले डॉ दिलीप त्रिपाठी, अनामिका कुशवाहा CHO मीना पांडे ANM अनुपस्थित, गायब मिले सभी लोगों अग्रिम आदेश तक रोका गया.

➡फिरोजाबाद- निकाली जाएगी भगवान परशुराम की भव्य शोभायात्रा, मंत्री योगेंद्र उपाध्याय आरती उतारकर करेंगे शुभारंभ, धूमधाम से शाम 6:00 बजे शोभायात्रा निकाली जाएगी, बाल संरक्षण आयोग के चेयरमैन देवेंद्र शर्मा विशिष्ट अतिथि, पुलिस प्रशासन ने किए व्यापक बंदोबस्त.

➡कन्नौज- जिला अस्पताल में लापरवाही पर प्रभारी CMS सख्त, निरीक्षण में गायब मिले वार्ड ब्वॉय से मांगा स्पष्टीकरण, गंदगी देख सफाई ठेकेदार को लगाई फटकार, CMS के छुट्टी पर जाने के बाद रवींद्र साहू प्रभारी बने, मरीजों को भी भोजन वक्त पर देने के कड़े निर्देश.

➡बाराबंकी- आबकारी विभाग की लापरवाही आई सामने, नाबालिग का कैंटीन चलाते वीडियो वायरल, शराबियों के बीच कैंटीन संचालित करते बच्चे का वीडियो, आए दिन शराबियों में ठेके में होता रहता विवाद, बेलहरा चौराहे पर तारा देवी देशी शराब ठेके का मामला.

➡शाहजहांपुर- महिला की गला रेतकर निर्मम हत्या, झोपड़ी के अंदर मिली महिला की लाश, धारदार हथियार से की गई महिला की हत्या, बाग की रखवाली कर रही थी महिला, महिला से दुष्कर्म किए जाने की भी आशंका, थाना कांट के नवीपुर गांव की घटना.

➡सहारनपुर- श्रद्धालुओं से भरी टूरिस्ट बस खाई में पलटी, महाराष्ट्र से बद्रीनाथ जा रहे थे 50 से अधिक श्रद्धालु, गागलहेड़ी थाना क्षेत्र के देहरादून हाईवे की घटना, 12 लोग गंभीर घायल, जिला अस्पताल में भर्ती, बाकी घायलों को हरोड़ा सीएचसी में कराया भर्ती.

➡मुजफ्फरनगर- बेख़ौफ़ मनचलों का आतंक, सड़क पर महिला से छेड़छाड़ पर मारपीट, नशेड़ी मनचले ने की थी महिला से छेड़छाड़, महिला, युवकों ने आरोपी नशेड़ी को पीटा, नशेड़ी की पिटाई की वीडियो हुई वायरल, मोरना पुलिस चौकी के पास की घटना.

➡अयोध्या- अयोध्या कचहरी को बम से उड़ाने की धमकी,जिला जज कोर्ट में धमकी भरा पत्र भेजा गया,रजिस्टर्ड डाक से धमकी भरा पत्र भेजा गया,पत्र में पूराकलंदर के निवासी व्यक्ति के लिखा नाम,नगर कोतवाली में अज्ञात के खिलाफ मुकदमा दर्ज।

➡पीलीभीत- जेल में संदिग्ध हालत में कैदी की मौत का मामला, परिजनों ने करंट लगाकर मारने का लगाया आरोप, पीलीभीत पहुंचा मृतक कैदी का शव, परिजनों ने मामले में पुलिस को दी तहरीर, बरखेडा के मुसरेया का निवासी था मृतक कैदी.

➡कानपुर- अवैध निर्माण के खिलाफ अभियान जारी,केडीए ने तीन बिल्डिंग को किया सील,प्रेम नगर में एसएम मलिक की बिल्डिंग सील,परेड स्थिति जानी वाकर की बिल्डिंग सील,जाजमऊ में हाजी वशी की बिल्डिंग सील,केडीए वीसी के आदेश पर हुई कार्रवाई।

➡कानपुर देहात- बंटवारे के बाद भी दबंगों ने किया अवैध कब्जा, मेढ़ जोतकर जबरन किया अवैध कब्जा, विरोध पर परिवार को जान से मारने की धमकी, पीड़ित ने पुलिस से लगाई न्याय की गुहार, थाना राजपुर क्षेत्र के भाल गांव का मामला.

➡मेरठ- कारागार और होमगार्ड मंत्री धर्मवीर प्रजापति पहुंचे मेरठ, जेल में बन रहे सामान को जनता तक पहुंचाएंगे- धर्मवीर, महिला कैदियों के बच्चों की अलग व्यवस्था होगी-धर्मवीर, सरकार की छवि खराब करने का प्रयास-धर्मवीर प्रजापति

➡बाराबंकी- संदिग्ध परिस्थितियों में युवक का मिला शव, युवक का रेलवे क्रॉसिंग के पास मिला शव, मसौली के डढ़ियामऊ का निवासी मृतक अमित, पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा, मसौली के नहामऊ रेलवे क्रॉसिंग का मामला.

➡फिरोजाबाद- जुमे के दिन विरोध प्रदर्शन का मामला, मामले में अब तक 15 लोगों की गिरफ्तारी, DM और SSP ने मामले की दी जानकारी, आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए बनाई गई टीम, चौराहों पर चस्पा किए जाएंगे होर्डिंग.

➡मेरठ- कहासुनी के बाद बस चालक से मारपीट, बस रोककर की गई चालक से मारपीट, बस में यात्री, कंडक्टर के बीच हुई थी कहासुनी, मारपीट की सूचना पर पुलिस मौके पर, थाना किठौर के हसनपुर कलां का मामला.

➡रायबरेली- युवक का संदिग्ध हालत में मिला शव,बाग में पेड़ से लटकता मिला शव,हत्या के बाद शव लटकाने की आशंका,पुलिस ने शव पोस्टमार्टम के लिए भेजा,कोतवाली के सराय परसू गांव की घटना।

➡कानपुर- केडीए की टीम कार्रवाई के लिए हुई रवाना, केडीए टीम के साथ भारी पुलिस बल भी मौजूद, हयात जफर हासमी के पार्टनर पर होगी कार्रवाई, बिल्डर की अवैध इमारतों को सील करेगी टीम.

➡हरदोई- बिजली के ट्रांसफार्मर में अचानक लगी आग, आग लगने से स्थानीय लोगों में मची भगदड़, फायर ब्रिगेड ने पाया आग पर काबू, शाहबाद थाना क्षेत्र के मोहल्ला दिलावरपुर का मामला.

➡संतकबीरनगर- मोबाइल चार्जिंग के दौरान महिला को लगा करंट, करंट लगने से महिला की हुई मौत, महिला की मौत से मचा कोहराम, धनघटा क्षेत्र के गागरगाड़ गांव की घटना.

➡कानपुर देहात- संदिग्ध परिस्थितियों में नाले में गिरी मासूम, उपचार के दौरान मासूम की मौत, घर के बाहर खेलते समय हुआ हादसा, थाना रूरा क्षेत्र के गांव बनीपारा का मामला.

➡उन्नाव- दंगा नियंत्रण का हुआ रिहर्सल, पुलिसकर्मियों को सिखाए भीड़ नियंत्रित करने के गुण, आंसू गैस के गोले फेंकने का बताया गया तरीका, दही थाने में हुई दंगा नियंत्रण रिहर्सल.

➡बदायूं- एएनएम का रिश्वत लेने का वीडियो वायरल, स्वास्थ्य सम्बंधित कार्य को ले रही थी रिश्वत, जरीफनगर के नाधा स्वास्थ्य केंद्र का मामला.

➡कानपुर देहात- बेटों ने दिव्यांग मां के साथ की मारपीट, दिव्यांग मां ने बेटों के खिलाफ दी तहरीर, सट्टी थाना के कल्लनपुर गांव का मामला.

➡ललितपुर- किसान की संदिग्ध हालत में मौत,फसल की रखवाली करने गया था किसान,पुलिस ने शव पोस्टमार्टम के लिए भेजा,सदर कोतवाली क्षेत्र रोड़ा गांव का मामला।

➡दिल्ली- छत्तीसगढ़ के सीएम भूपेश बघेल आज आएंगे दिल्ली, राहुल गांधी की पेशी से पहले कांग्रेस के नेता होंगे एकजुट, कल राहुल गांधी की ED के सामने पेशी.

➡दिल्ली- कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी की तबियत खराब हुई, दिल्ली के गंगा राम अस्पताल में भर्ती कराया गया, सोनिया गांधी को कुछ दिन पहले कोरोना हुआ था, डॉक्टर्स की निगरानी में सोनिया गांधी का इलाज जारी.

बने रहिये शेखर न्यूज़ के साथ जो रखे आपको हर पल अपडेट

Related Articles

Back to top button