अयोध्याउत्तरप्रदेशदिल्लीदेश-विदेशमथुरालखनऊ
Trending

शेखर न्यूज़ पर शाम 4.30 बजे की बड़ी खबरे…… 13.05.2022

शेखर न्यूज़ पर शाम 4.30 बजे की बड़ी खबरे…… 13.05.2022

➡लखनऊ- यूपी के पर्यटन मंत्री जयवीर सिंह का बयान, नौसेना के INS गोमती को लखनऊ लाया जाएगा-मंत्री, INS गोमती को लाने का समझौता नौसेना से होना है, 28 मई को पर्यटन विभाग को हैंडओवर किया जाएगा, जहाज में स्थापित हेलीकाप्टर,मिसाइल भी लाए जाएंगे, INS गोमती के सभी सैन्य उपकरण यहां लाए जाएंगे, इन्हे लखनऊ में गोमती नदी के किनारे स्थापित करेंगे, यूपी में कानून अपना काम कर रहा है- जयवीर सिंह, किसी के साथ कोई भेदभाव नहीं हो रहा-जयवीर सिंह, अगर कोई निर्दोष होगा तो अदालत से बरी होगा- मंत्री, प्रधानमंत्री 16 मई को आएंगे तो उनसे चर्चा होगी-मंत्री, पीएम मोदी से हम सभी मार्गदशन लेंगे -जयवीर सिंह, हमारी तैयारी पूरी,हम अपना अनुभव बताएंगे- जयवीर।

➡लखनऊ- डीसीपी ईस्ट अमित कुमार आनंद की प्रेसवार्ता, ATM में कैश जमा करने वाली कंपनी के रकम में फ्रॉड का भंडाफोड़, कंपनी के 2 शातिर कर्मचारियों को किया अरेस्ट, पुलिस ने दोनों से 14,19,500 रुपए बरामद किए, ATM में कम पैसा डालते थे शातिर कर्मचारी, ATM में कम पैसा डालकर 76 लाख चोरी किए, कम्पनी ने 3 मई को शिकायत दर्ज कराई थी, कार खरीदने की कोशिश करते हुए आरोपी अरेस्ट, मुख्य आरोपी अम्बरीष मिश्रा अभी भी फरार है, विभूति खण्ड थाने की पुलिस ने किया भंडाफोड़।

➡लखनऊ- राजधानी लखनऊ में भीषण गर्मी का प्रकोप, लखनऊ में आज तापमान 41 डिग्री सेल्सियस, कल हुई बारिश के बाद भी गर्मी से राहत नहीं, गर्मी के चलते कई प्राइमरी,प्री-प्राइमरी स्कूल बंद, तापमान में गिरावट न होने से लोगों को परेशानी, उत्तर भारत में लू के चलते लोगों का जीना मुश्किल।

➡लखनऊ- विधायक राजेश्वर सिंह का दिखा नया अवतार, SC में प्रेक्टिसिंग एडवोकेट के तौर पर पेश हुए, याचिकाकर्ता की तरफ से कोर्ट में की बहस, IPS से इस्तीफा देकर राजनीति में आए राजेश्वर, अब सुप्रीम कोर्ट में वकालत की प्रैक्टिस करेंगे

➡लखनऊ- पुलिस ने 3 शातिर लुटेरों को गिरफ्तार किया, 20 हजार इनामी समेत 3 शातिर बदमाश अरेस्ट, डीसीएम चालक से लूट मामले में तीनों फरार थे, गोसाईगंज पुलिस ने तमंचे के साथ अरेस्ट किया।

➡लखनऊ- सहकारी बैंकिंग पर सेमिनार का आयोजन, मंत्री जेपीएस राठौर ने गोदामों का लोकार्पण किया, AIF योजना में निर्मित 33 गोदामों का लोकार्पण, कृषि सहकारी प्रशिक्षण संस्थान में हुआ कार्यक्रम.

➡वाराणसी- सीएम योगी आदित्यनाथ का वाराणसी दौरा, मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ का बयान, भारत की योग परंपरा को दुनिया ने अपनाया- सीएम, देश में एक नया उत्साह दिखाई दे रहा है- सीएम योगी, वैश्विक मंच पर भारत की प्रतिष्ठा बढ़ी- सीएम योगी, पंथ और मजहब का सम्मान करना चाहिए– सीएम, अयोध्या में भव्य राम मंदिर का निर्माण हो रहा- सीएम, पीएम के नेतृत्व में भारत एक सशक्त देश- सीएम योगी, पीएम के मार्गदर्शन में तेजी से विकास हो रहा- सीएम, बाबा विश्वनाथ से काशी की पहचान है- सीएम योगी, काशी को संवारा, अयोध्या को संवार रहे हैं- सीएम योगी

➡औरैया- CJM के आदेश पर 3 अफसरों पर मुकदमा, तहसीलदार, कानूनगो, लेखपाल पर मुकदमा, लेखपाल और कानूनगो हो चुके हैं रिटायर्ड, तत्कालीन नायब तहसीलदार संजय कुशवाहा पर केस, नायब तहसीलदार रहते जिंदा किसान को दिखाया था मृत, जिंदा किसान की जमीन दूसरे के नाम की थी दर्ज, वर्तमान में फूलपुर के तहसीलदार है संजय कुशवाहा.

➡हाथरस- मिठाई की दुकान में सिलेंडर फटने से लगी आग, आग की चपेट में आने से 3 हलवाई गंभीर झुलसे, फायर ब्रिगेड की टीम ने आग पर पाया काबू, गैस सिलेंडर की पाइप लीक होने से हुआ हादसा, मजदूरों को इलाज के लिए अस्पताल में कराया भर्ती, सदर कोतवाली क्षेत्र के नयागंज स्थित का मामला.

➡प्रयागराज- हाईकोर्ट में मुख्तार अंसारी की जमानत पर सुनवाई, मुख्तार पर विधायक निधि के दुरुपयोग का आरोप, HC में लगभग डेढ़ घंटे जमानत अर्जी पर हुई बहस, सरकार ने नये तथ्यों के लिए 2 दिन की मांगी मोहलत, सोमवार 16 मई को दोपहर 2.30 बजे होगी सुनवाई.

➡कानपुर- अखिल भारतीय महापौर सम्मेलन का होगा उद्घाटन, केंद्रीय मंत्री साध्वी निरंजन ज्योति करेंगी उद्घाटन, कैबिनेट मंत्री बेबी रानी मौर्य भी साथ रहेंगी मौजूद, देशभर के 35 शहरों के महापौर करेंगे शिरकत, 2 दिवसीय सम्मेलन का शनिवार को समापन होगा, जल संरक्षण, शहरों के विकास को लेकर होगी चर्चा।

➡गाजीपुर- सुभासपा अध्यक्ष ओमप्रकाश राजभर का बयान, सुलग रहा है गाजीपुर, जलेगा लखनऊ – राजभर, पुलिस ने पक्षपातपूर्ण व्यवहार किया है-राजभर, एसपी और डीएम ने मुझे धोखा दिया- राजभर, 24 मई को इसका लखनऊ में होगा फैसला-राजभर, सपा,सुभासपा कार्यकर्ताओं ने गाजीपुर में दिया धरना।

➡अमरोहा- मंत्री स्वतंत्रदेव ने किया जिला अस्पताल का निरीक्षण, इमरजेंसी वार्ड में भर्ती मरीजों से मिले स्वतंत्रदेव, फौजी ने पत्नी, मां के साथ मारपीट की शिकायत की, पुलिस ने आरोपियों को नहीं किया गिरफ्तार, मंत्री ने पुलिस को कार्रवाई करने के आदेश दिए, राज्य मंत्री संदीप सिंह, विधायक, डीएम एसपी रहे मौजूद।

➡बरेली- आंवला से BJP सांसद धर्मेंद्र कश्यप का बयान, कोई बच्चा शिक्षा से न छूटे यही संकल्प-सांसद, प्रत्येक बच्चे की शिक्षा दिलाना जिम्मेदारी-सांसद सांसद, धर्मेंद्र कश्यप ने बच्चों वितरित किया किट, छात्र-छात्राओं को स्कूली ड्रेस-जूते वितरित किए, आलमपुर जाफराबाद के कम्पोजिट विद्यालय नगला में किया वितरण।

➡गाजियाबाद- तेज रफ्तार गाड़ी ने व्यक्ति को मारी टक्कर, रात 10.30 बजे की घटना CCTV में हुई कैद, पीड़ित व्यक्ति ने पड़ोसी पर लगाया आरोप, जान के मारने की नियत से मारी टक्कर-पीड़ित, इंदिरापुरम थाना क्षेत्र के नीति खंड का मामला.

➡कानपुर देहात- वाहन की टक्कर से बाइक सवार की मौत, बाइक सवार युवक की हादसे में हुई मौत, इलाज के दौरान युवक की अस्पताल में मौत, पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा, भोगनीपुर के प्लाई ओवर के पास का मामला.

➡श्रावस्ती- बरातियों से भरी बोलेरो और ट्रैक्टर में भिड़ंत, हादसे में बोलेरो सवार युवती की दर्दनाक मौत, हादसे में तीन-चार लोग हुए घायल, इलाज जारी, पुलिस ने शव पोस्टमार्टम के लिए भेजा, सोनवा थाने के इमलिया चौराहा की घटना।

➡कन्नौज- अधिकारियों की कोशिश के बाद भी नहीं सुधर रहे कर्मचारी, मराजों को ले जाने के लिए तीमारदारों को लगाना पड़ता धक्का, अधिकारियों के निरीक्षण के बाद भी नहीं सुधरे कर्मचारी, कन्नौज जिला अस्पताल का मामला।

➡कानपुर- खबर का असर, बुजुर्ग सास को बेरहमी से पीटने का मामला, बहू को चकेरी पुलिस ने किया गिरफ्तार, पुलिस ने बहू को 14 दिनों के लिए जेल भेजा, चकेरी थाना के घाउखेड़ा का मामला।

➡औरैया- चिकित्सा शिक्षा मंत्री मयंकेश्वर शरण का दौरा आज, मिशन शक्ति कार्यक्रम में पहुंचे मंत्री मयंकेश्वर शरण, 2 बजे पार्टी पदाधिकारियों के साथ करेंगे बैठक, निर्माणाधीन मेडिकल कॉलेज का भी करेंगे निरीक्षण.

➡कानपुर देहात- जमीन विवाद के चलते युवक ने किया सुसाइड, परिजनों से विवाद के बाद खुद को मारी गोली, पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा, कोतवाली अकबरपुर के क्यूवीत खेड़ा का मामला.

➡अमरोहा- जलशक्ति मंत्री स्वतंत्र देव सिंह अमरोहा पहुंचे, जनप्रतिनिधियों,संगठन के लोगों की ले रहे मीटिंग, जिला अस्पताल, स्टेडियम का करेंगे निरीक्षण, राज्यमंत्री स्वतंत्र प्रभार संदीप सिंह भी मौजूद.

➡गोरखपुर- एसपी सिटी ने चलाया ऑपरेशन ब्लैक फिल्म, गाड़ियों में लगी काली फिल्म को उतरवाया, काली फिल्म बेचने वाली दुकानी की चेकिंग की, अभियान के तहत कई लोग पकड़े भी गए.

➡लखीमपुर- रुई के गोदाम में लगी भीषण आग, तंग गली में गोदाम होने से अफरा तफरी, शार्ट सर्किट से आग लगने का अंदेशा, शहर के थर्वरनगंज मोहल्ले में है गोदाम.

➡बाराबंकी- जमीनी विवाद में दो पक्षों में हुई मारपीट, मारपीट में आधा दर्जन लोग हुए घायल, मारपीट का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल, हैदरगढ़ क्षेत्र के रानी खेड़ा गांव का मामला.

➡सहारनपुर- खनन माफिया हाजी इकबाल का बेटा अरेस्ट, दिल्ली से थाना बेहट पुलिस ने किया अरेस्ट, कब्जे से 1 फॉर्च्यूनर गाड़ी भी बरामद की।

➡उदयपुर- उदयपुर में कांग्रेस का 3 दिवसीय चिंतन शिविर, सोनिया गांधी ने चिंतन शिविर का उद्घाटन किया, कांग्रेस के चिंतन शिविर में सोनिया गांधी का संबोधन, देश का संविधान खतरे में है- सोनिया गांधी, सामाजिक ताने-बाने को नष्ट किया जा रहा-सोनिया, दलित,गरीबों, आदिवासियों पर अत्याचार- सोनिया, नोटबंदी से अर्थव्यवस्था पर गहरी चोट- सोनिया, गांधी के हत्यारे का महिमामंडन होता है- सोनिया, केंद्रीय एजेंसियों का दुरुपयोग हो रहा- सोनिया, देश को बांटने की राजनीति हो रही- सोनिया गांधी, ‘एक बार फिर से साहस का परिचय देने की जरूरत’, ‘संगठन को मजबूत करने के लिए बदलाव जरूरी है’, हमें संघर्ष करना है औऱ जीतना है- सोनिया गांधी, हम अपनी कमियों को जानते हैं और उसी दिशा में काम करना चाहते हैं

Related Articles

Back to top button