WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.15 PM
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.16 PM (1)
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.16 PM (2)
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.16 PM
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.17 PM (1)
IMG_20240301_142817
IMG_20240301_142817
IMG_20240301_142817
previous arrow
next arrow
उत्तरप्रदेशलखनऊ
Trending

शेखर न्यूज़ पर शाम 4.30 बजे तक की बड़ी खबरें…….. 13.04.2022

शेखर न्यूज़ पर शाम 4.30 बजे तक की बड़ी खबरें……..

➡लखनऊ- डिप्टी सीएम ब्रजेश पाठक का बयान,अस्पतालों में मरीज को अच्छा इलाज मिले- ब्रजेश पाठक,इलाज कराकर लोग यहां से खुशी से जाएं– ब्रजेश पाठक,स्वास्थ्य विभाग में काम की जरूरत है- ब्रजेश पाठक,स्ट्रेचर, दवा की कमी देखी गई थी– ब्रजेश पाठक,मरीज को भगवान मान कर काम करें- ब्रजेश पाठक,मैं हर समय काम के लिए तैयार हूं– ब्रजेश पाठक,अस्पताल में साफ-सफाई का विशेष ध्यान रखें- पाठक।

➡लखनऊ- पूर्व सांसद जुगुल किशोर ने की प्रेस कॉन्फ्रेंस,अंबेडकर जयंती की पूर्व संध्या पर प्रेस कॉन्फ्रेंस,यूपी से बहुजन समाज पार्टी का अंत हुआ-जुगुल,BSP ने बाबा साहब के मिशन को कुचला-जुगुल,केंद्र सरकार ने दलितों के लिए काम किया-जुगुल,’देश में बाबा साहब के 5 तीर्थ स्थल बनाए जाएंगे’,’PM मोदी ने 5 तीर्थस्थल बनाने का संकल्प लिया’,’योगी सरकार ने गरीबों के लिए बहुत काम किया’,’हमारा दलित समाज बीजेपी की ओर लालायित है’,’कल पूरे प्रदेश में अंबेडकर जयंती मनाई जाएगी’।

➡लखनऊ- मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ का सख्त आदेश,सरकारी अधिकारी,कर्मचारियों के लिए आदेश,समय से उपस्थिति सुनिश्चित की जाए-CM,लेटलतीफी कतई स्वीकार नहीं की जाएगी-CM,वरिष्ठ अफसर औचक निरीक्षण करें- सीएम,लापरवाह कर्मचारियों पर कठोर कार्रवाई की जाए-CM।

➡लखनऊ- बीएसपी अध्यक्ष मायावती ने किया ट्वीट,’कर्नाटक में ठेकेदार के सुसाइड की घटना अतिदुखद’,कर्नाटक के मंत्री का कमीशन मांगना निंदनीय-मायावती,घटना के बाद से कर्नाटक सरकार कठघरे में है-मायावती,इस मामले में सख्त कार्रवाई होनी चाहिए- मायावती।

➡लखनऊ- एडीजी एलओ प्रशांत कुमार का बयान,कानून व्यवस्था पर बोले प्रशांत कुमार,‘सभी पर्व की मॉनिटरिंग शासन स्तर से होती है’,परंपरा से हटकर नई परिपाटी न शुरू हो- ADG,‘कार्यक्रम से संबंधित लोगों से मीटिंग करते हैं’।

➡लखनऊ- राज्यमंत्री मयंकेश्वर सिंह का बयान,लोहिया संस्थान के कार्यक्रम में बोले मयंकेश्वर,इलाज में किसी तरह की लापरवाही न हो- मयंकेश्वर,गरीब को इलाज मिलना चाहिए – मयंकेश्वर सिंह।

➡प्रयागराज- अवैध निर्माण के खिलाफ ध्वस्तीकरण की कार्रवाई जारी, प्रयागराज विकास प्राधिकरण की कार्रवाई लगातार जारी, सराय भीखी में ध्वस्तीकरण की कार्रवाई की गई, लगभग 150 बीघे में की गई थी अवैध प्लाटिंग, बुल्डोजर चलाकर अवैध प्लांटों की तोड़ी गई, कई निर्माणाधीन भवनों में सीलिंग की कार्रवाई, कार्रवाई कर लगभग 350 अवैध निर्माण तोड़े गए।

➡बांदा- युवती ने दुष्कर्म करने का लगाया आरोप, नशीला पदार्थ खिलाकर रेप करने का आरोप, युवती ने गांव के ही युवक पर लगाया आरोप, अश्लील वीडियो बनाने का भी लगाया आरोप, वीडियो वायरल करने की धमकी देकर किया शोषण, स्थानीय पुलिस समझौते के लिए बना रही दबाव, पीड़ित परिजनों ने एसपी से लगाई न्याय की गुहार, मटौध थाना क्षेत्र के त्रिवेणी गांव का मामला।

➡ग़ाज़ियाबाद- अवैध असलहा फैक्ट्री का मालिक को एयरपोर्ट से अरेस्ट,आरोपी जहीरुद्दीन आईजीआई एयरपोर्ट से हुआ गिरफ्तार,एक साल से फरार चल रहा था आरोपी जहीरुद्दीन,जहीरुद्दीन के खिलाफ जारी हुआ था लुकआउट नोटिस,मेरठ और गाज़ियाबाद में पकड़ी गई थी अवैध फैक्ट्री।

➡गोरखपुर- थाने के सिपाही ने महिला को खून देकर बचाई जान,युवक ने गोरखपुर पुलिस से ट्वीट कर मांगी थी मदद ,बीमार महिला को O निगेटिव ब्लड की थी आवश्यकता,सिपाही शिवकुमार यादव ने ब्लड देकर बचाई जान ,बडहलगंज थाने में तैनात है सिपाही शिवकुमार यादव।

➡आगरा- डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य का बयान,MLC चुनाव में जीत पर विजयी प्रत्याशियों को बधाई-केशव मौर्य,जिन्होंने जिताया सभी का धन्यवाद – केशव मौर्य,हम 25 साल तक चुनाव जीतेंगे – केशव मौर्य,इसमें नहीं है कोई संशय – केशव मौर्य।

➡उन्नाव- एसपी ने सस्पेंड पुलिसकर्मियों को किया बहाल,इंस्पेक्टर अखिलेश चंद्र पांडे भी किए गए बहाल,हत्या के मामले में लापरवाही पर हुए थे निलंबित,एसपी ने साइबर सेल की पूरी विंग भी बहाल की,अलग अलग मामले में सभी को किया था सस्पेंड।

➡मेरठ- कॉलेज में छात्र की चाकुओं से गोदकर हत्या,आधा दर्जन साथी छात्रों ने की छात्र की हत्या,कॉलेज कैंपस में छात्र की हत्या के बाद हड़कंप,छात्रों के दो गुटों में हुआ था गाली गलौज,पुलिस ने कुछ छात्रों को हिरासत में लिया,बड़ौत का रहने वाला है मृतक छात्र निखिल,जानी थाना के MIET कॉलेज का मामला।

➡संभल- ग्राम प्रधान को फर्जी तरीके से जेल भेजने का मामला,युवक ने ग्राम प्रधान पर तमंचे से की थी फायरिंग,पुलिस पर प्रधान को फर्जी तरीके से फंसाने का आरोप,किसान यूनियन के लोग कोतवाली गेट पर दे रहे धरना,गुन्नौर कोतवाली के फरीदपुर घेर गांव का मामला।

➡गोंडा- गोंडा में दो सड़क हादसों में चार की मौत,मोतीगंज,छपिया थाना क्षेत्र में सड़क हादसा,मोतीगंज सड़क हादसे में 3 लोगों की मौत,पुलिस ने तीनों शव पोस्टमार्टम के लिए भेजे,छपिया में थ्री व्हीलर सवार व्यक्ति की मौत,छपिया के फुटहिया बाजार में सड़क दुर्घटना।

➡फर्रुखाबाद- फर्रुखाबाद में लूट के बाद हत्या की वारदात,लूट के बाद महिला की गला दबाकर हत्या,महिला का परिवार भागवत सुनने गया था,जेवरात और नकदी लूटकर महिला की हत्या,परिजनों के वापस घर आने पर हुई जानकारी,पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा,फर्रुखाबाद क्षेत्र के नगला कलार का मामला।

➡बाराबंकी- विधायक के निरीक्षण से स्वास्थ्य विभाग में हड़कंप, पीएचसी खिंझना का किया औचक निरीक्षण वार्ड बॉय के अलावा डॉक्टर,कर्मी मिले अनुपस्थित, वार्ड बॉय के सहारे चल रहा था पीएचसी अस्पताल, ब्लाक निंदूरा के पीएचसी खिंझना का मामला।

➡कानपुर देहात- हाइवे पर खड़े ट्रक से लोडर टकराने का मामला, हादसे में मरने वाले किसानों की संख्या हुई चार, 6 घायल किसानों का अभी भी चल रहा उपचार, जिला अस्पताल से हैलट किया गया था रेफर, थाना डेरापुर क्षेत्र में हाइवे पर हुआ था हादसा।

➡बरेली- संदिग्ध परिस्थितियों में व्यक्ति की मौत,गांव के जंगल में पेड़ से लटकता मिला शव,मृतक की पत्नी प्रेमी के साथ हुई फरार,परिजनों ने पत्नी पर लगाया हत्या का आरोप,नाबाबगंज के शाहपुर के जंगल की घटना।

➡सहारनपुर- दिनदहाड़े हाईस्कूल के छात्र की हत्या, बदमाशों ने छात्र की गोली मारकर की हत्या, दिल्ली रोड पर हाईस्कूल के छात्र की हत्या।

➡दिल्ली- केंद्रीय मंत्री पीयूष गोयल का बयान, खाद्य सुरक्षा का कार्यक्रम चलाया जा रहा- गोयल, कोविड में कोई व्यक्ति भूखा नहीं सोया- गोयल, पीएम और सीएम से जनता संतुष्ट है- गोयल, इसलिए भाजपा जीत हासिल कर रही- गोयल, महामारी के बावजूद गरीबी घटी है- पीयूष गोयल, भारत के पास पर्याप्त स्टॉक है- पीयूष गोयल, हमारे अन्नदाता ने बहुत अच्छा काम किया-गोयल, ग्रेंस के मामले में विश्व भारत की तरफ देख रहा, हम अनाज को निर्यात करने में सक्षम है-गोयल, पूरे विश्व में महंगाई है- पीयूष गोयल, महंगाई पर लगाम लगाने के लिए कार्य कर रहे हैं, महंगाई नियंत्रण रखने का प्रयास कर रही सरकार, गरीबों की सेवा हमारी प्राथमिकता-पीयूष गोयल, योजनाओं को चुनाव से जोड़ना ठीक नहीं-गोयल।

➡दिल्ली- केंद्रीय कैबिनेट की अहम बैठक हुई खत्म,PM मोदी के नेतृत्व में हुई कैबिनेट मीटिंग,दोपहर 3 बजे होगी कैबिनेट की ब्रीफिंग,कैबिनेट मंत्री अनुराग ठाकुर करेंगे ब्रीफिंग।


बने रहिये दिन भर शेखर न्यूज़ के साथ जो रखे आपको हर पल अपडेट

Related Articles

Back to top button