उत्तरप्रदेश
Trending

शेखर न्यूज़ पर सुबह 8:00 बजे की बड़ी खबरें………. 03.09.2023

➡️लखनऊ- 6 जिलों के डीएम बदले गए, अमनदीप डुली विशेष सचिव एपीसी शाखा बने, नवनीत सिंह चहल को प्रयागराज की जिम्मेदारी, प्रयागराज के डीएम संजय खत्री हटाये गये, भानु चंद्र गोस्वामी आगरा जिले में मिली तैनाती , मानवेंद्र सिंह को मुरादाबाद जिले की मिली जिम्मेदारी, शैलेंद्र कुमार सिंह मथुरा जनपद के डीएम बने, राहुल पाण्डेय को हमीरपुर जिले की मिली जिम्मेदारी, मृदुल चौधरी महोबा जिले के डीएम बने.

➡️लखनऊ- केंद्रीय मंत्री कौशल किशोर के बेटे पर एफआईआर दर्ज, विकास किशोर पर आर्म्स एक्ट का मुकदमा दर्ज , लाइसेंसी असलहे को लापरवाही से रखने का मामला दर्ज , मंत्री पुत्र की पिस्टल से हुई थी विनय श्रीवास्तव की हत्या.

➡️लखनऊ- पीजीआई के एपेक्स ट्रॉमा सेंटर में भर्ती युवक की मौत, मौत के बाद जुटे परिजनों ने जमकर हंगामा किया, परिजनों ने युवक के इलाज में लापरवाही का आरोप लगाया, मामले की सूचना पर पहुंची पीजीआई कोतवाली पुलिस, पुलिस ने समझा बुझाकर मामला कराया शांत.

➡️लखनऊ- संजीव जीवा हत्याकांड मामले से जुड़ी खबर, हत्याकांड में आरोप पत्र किया गया दाखिल , बदन सिंह बद्दो ने करवाई थी जीवा की हत्या, आरोपी विजय यादव को दिया था 50 लाख रुपए का लालच, पुरानी रंजिश के चलते कोर्ट में करवाई थी हत्या, नेपाल में असलम ने विजय को बद्दो से मिलवाया था.

➡️कासगंज- पुलिस ने मुठभेड़ ने 15 हजार के इनामी गिरफ्तार, गौवध अधिनियम के मामले में वांछित था बदमाश, कब्जे से तमंचा, कारतूस व बाइक किया बरामद, सोरों पुलिस की बदमाश के साथ हुई मुठभेड़.

➡️श्रावस्ती- जिले में चलाया गया ऑपरेशन धरपकड़, ऑपरेशन के तहत कुल 23 वारंटी गिरफ्तार, महज 12 घंटे में पुलिस ने गिरफ्तार किए वारंटी, कोतवाली के कई थानों की पुलिस ने की कार्रवाई.

➡️अमेठी- कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष अजय राय का आज अमेठी दौरा, आज एक दिवसीय दौरे पर रहेंगे प्रदेश अध्यक्ष अजय राय, कार्यकर्ताओं से करेंगे मुलाकात, कुछ लोगों को करेंगे सम्मानित, शाम 4 बजे मुसाफिरखाना आयेंगे प्रदेश अध्यक्ष अजय राय.

➡️गोरखपुर- सीएम योगी के दौरे का तीसरा दिन आज, गोरखपुर दौरे पर हैं सीएम योगी आदित्यनाथ, सीएम योगी आज सुबह करेंगे पूजा अर्चना, पूजा अर्चना के बाद लगाएंगे जनता दरबार.

➡️आगरा- नाले में गिरकर लुटेरे की हुई मौत, मोबाइल लूट कर भागे थे दो अपराधी, एक लुटेरे को पब्लिक ने पकड़ा था, भागते वक्त दूसरा लुटेरा गिरा था नाले में, जिले के सिकंदरा थाना क्षेत्र का मामला.

➡️बांदा- 12 दिनों तक सड़ता रहा अज्ञात युवक का शव, पुलिस की घोर लापरवाही आई सामने, जिला अस्पताल की मार्चरी में रखा था शव, 18 अगस्त को पुलिस ने युवक को कराया था भर्ती, 19 अगस्त को उपचार के दौरान हुई थी मौत, 12वें दिन पुलिस ने पोस्टर्माटम व पंचनामा की कार्रवाई की, पुलिस अधीक्षक ने सीओ सदर को दिए जांच के आदेश.

➡️देवरिया- मामूली विवाद में दो पक्षों में मारपीट, पिता की पीट-पीटकर की गई निर्मम हत्या, घटना में पुत्र गम्भीर रूप से घायल, अस्पताल में भर्ती , गांव में भारी पुलिस फोर्स तैनात , पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम को भेजा , गौरीबाजार थाना क्षेत्र के नगरौली गांव का मामला.

➡️बरेली- डिलीवरी के दौरान हुई महिला की मौत, गुस्साए परिजनों ने अस्पताल में काटा हंगामा, हॉस्पिटल स्टाफ व डॉक्टर पर लगे लापरवाही के आरोप, सूचना के बाद मौके पर पहुंचा भारी पुलिस बल, कोतवाली थाना क्षेत्र के शील नर्सिंग होम हॉस्पिटल की घटना.

➡️कोटद्वार- रिखणीखाल की रौता पेयजल योजना एक माह से ठप, कलिगाड के लोगों के सामने गहराया पेयजल संकट, 2 किमी. दूर प्राकृतिक स्रोत से पानी लाने को मजबूर, पेयजल आपूर्ति सुचारु करने की ग्रामीण कर रहे मांग.

➡️जोशीमठ- बदरीनाथ हाईवे पर मैठाणा में लगातार हो रहा भू-धंसाव, लगातार धस रहा हाईवे अलकनंदा की ओर , अलकनंदा की भी चौड़ाई हो रही है कम, धंसाव वाली जगह पर मिट्टी का भरान का चल रहा काम, हाईवे पर लगातार वाहनों की आवाजाही से धंस रहा नीचे.

➡️नई दिल्ली- अधीर रंजन चौधरी ने गृह मंत्री अमित शाह को लिखा पत्र, अधीर रंजन ने कमेटी का सदस्य बनने से किया इंकार, केंद्र सरकार द्वारा गठित समिति का नहीं होंगे हिस्सा , एक देश एक चुनाव के लिए सरकार ने बनाई है कमेटी, गृह मंत्री को पत्र लिखकर सदस्य बनने से इंकार किया, कमेटी में काम करने से इंकार में कोई झिझक नहीं- अधीर, ‘जिसकी शर्तें इसके परिणामों की गारंटी के लिए तैयार की गई’, मुझे डर है कि यह पूरी तरह से धोखा है- अधीर रंजन.

Related Articles

Back to top button