WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.15 PM
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.16 PM (1)
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.16 PM (2)
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.16 PM
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.17 PM (1)
IMG_20240301_142817
IMG_20240301_142817
IMG_20240301_142817
previous arrow
next arrow
उत्तरप्रदेश
Trending

शेखर न्यूज़ पर सुबह 7:00 बजे की बड़ी खबरें…..

शेखर न्यूज़ पर सुबह 7:00 बजे की बड़ी खबरें…..

➡लखनऊ- यूपी में एक नई वाइनरी इकाई की स्पापना को मंजूरी,मुजफ्फरनगर में 54.446 ली.वार्षिक क्षमता इकाई बनेगी,केडी सोल्यूशन प्राइवेट लिमिटेड की इकाई स्थापित होगी,42.16 लाख टन फल वाइन उत्पादन में होगा उपयोग,ग्रामीण टूरिज्म का विकास,किसानों का आय में होगा इजाफा,राजस्व में वृद्धि के साथ-साथ लोगों को मिलेगा रोजगार,कम से कम जगह में लगेगी वाइन उत्पादन इकाईयां।

➡लखनऊ- राजभवन के ऊपर संदिग्ध ड्रोन दिखने से हड़कंप, राजभवन की सिक्योरिटी ने 2 व्यक्तियों को पकड़ा, ड्रोन उड़ाने वालों को हजरतगंज चौराहे से पकड़ा, सिक्योरिटी में तैनात अफसर ने किया पीछा, दोनों, व्यक्तियों को लाया गया राजभवन, पीडब्ल्यूडी के कर्मचारी उड़ा रहे थे ड्रोन, पीडब्ल्यूडी के मेनटेनेंस विभाग के है दोनों कर्मी, विधानसभा इलाके की सड़कों का चल रहा था सर्व

➡लखनऊ- गुरु ग्रंथ साहिब के पावन स्वरूप पहुंचे लखनऊ,गुरु ग्रंथ साहिब के 220 पावन स्वरूप पहुंचे लखनऊ,अमृतसर से 23 सितंबर को चलकर आज पहुंचे,गुरुद्वारा आलमबाग में भव्य कीर्तन का आयोजन,चार्टेड फ्लाइट से ऑस्ट्रेलिया ले जाया जाएगा।

➡लखनऊ- मानकनगर में नहर में महिला ने लगाई छलांग,महिला को बचाने के लिए युवक नहर में कूदा,नहर से महिला का शव बरामद किया गया,गोताखोर की मदद से युवक को निकाला गया,लोगों में अफरा तफरी का माहौल,भारी भीड़ एकत्र,मानक नगर के DRM ऑफिस के पास का मामला।

➡लखनऊ- हसनगंज पुलिस,साइबर सेल की संयुक्त कार्रवाई,अंतरराज्यीय गैंग के तीन शातिर ठग गिरफ्तार,44 एटीएम कार्ड 15 पैन कार्ड, 47 चेक बुक बरामद,नरेश चौधरी,अनिल मखिजानी, विजय गुलानी अरेस्ट,DCP उत्तरी,ADCP उत्तरी के नेतृत्व में टीम को सफलता।

➡लखनऊ- 4 पीसीएस अधिकारियों का हुआ स्थानांतरण,सुनील सिंह विशेष सचिव आवास,शहरी नियोजन बने,रेखा एस.चौहान रजिस्ट्रार केजीएमयू बनाए गए,अलका वर्मा विशेष सचिव आवास एवं शहरी नियोजन बने,अभिषेक पाठक प्रधान प्रबंधक सहकारी चीनी मिल।

➡लखनऊ- काकोरी पुलिस ने 6 अभियुक्तों को किया गिरफ्तार,अवैध रूप से तेल निकालते 6 शातिर अभियुक्त अरेस्ट,अभिषेक,अनिल,विजय,अनिरुद्ध,शशिकांत,हरिओम अरेस्ट,एक टैंकर, ओमनी वैन, 8000 लीटर पेट्रोल बरामद।

➡लखनऊ- 11 से 21 अक्टूबर तक आप पार्टी की पदयात्रा,’महंगाई भगाओ-रोजगार बचाओ’ पदयात्रा निकलेगी,पदयात्रा को लेकर निकाय चुनाव की तैयारी में जुटी आप,नगर निकायों में भ्रष्टाचार खत्म करेगी आप-सभाजीत।

➡लखनऊ- ‘फिट इंडिया फ्रीडम राइडर बाइक रैली हुई रैली,मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने दिखाई हरी झंडी,5 केडी सीएम आवास से रवाना हुई बाइक रैली।

➡लखीमपुर- महिलाओं के कार्यक्रम में पहुंची सपा नेता जूही सिंह,महिलाओं ने जूही सिंह का किया जोरदार स्वागत,सदस्यता अभियान को लेकर भी जानकारी ली,महिलाओं की सहभागिता बढ़ाने पर जोर दिया जा रहा -जूही,सपा कार्यकर्ताओं पर फर्जी मुकदमे लादे जा रहे हैं -जूही।

➡वाराणसी- इलाहाबाद विश्व विद्यालय में बढ़ी फीस वृद्धि का विरोध,महात्मा गांधी विद्यापीठ के छात्रों ने किया समर्थन,अनोखे तरीके से छात्रों ने फीस वृद्धि का किया समर्थन,काशी विद्यापीठ के पास दुकानदारों से किया भिक्षाटन,भिक्षा मांग छात्रों ने फीस वृद्धि का किया विरोध।

➡गोरखपुर- चौरी चौरी पुलिस और SOG को सफलता,मुकदमे का वादी ही निकला अपराधी,ढाई लाख की लूट की घटना निकली फर्जी,पुलिस केस दर्ज कर जांच कर रही थी,कर्ज वापसी की मांग से परेशान होकर रची साजिश ,वादी के खिलाफ झूठी सूचना देने का केस दर्ज,चौरी चौरा के भरतपुर का था मामला।

➡गोरखपुर- विश्वविद्यालय के कर्मचारी ने की आत्महत्या,फांसी के फंदे से लटककर की आत्महत्या,शिक्षा शास्त्र विभाग में अनुचर था मृतक,गंभीर बीमारी से परेशान होकर की आत्महत्या,विवि के कमरा नंबर 1 में की आत्महत्या।

➡प्रयागराज- लूट करने वाले गिरोह का भंडाफोड़,पुलिस ने 3 लुटेरों को किया गिरफ्तार,11 बाइक, 41 मोबाइल फोन बरामद,अन्य सदस्यों की तलाश में जुटी पुलिस,खुल्दाबाद से तीनों को किया गया गिरफ्तार।

➡कानपुर देहात- केंद्रीय सड़क मंत्री नितिन गडकरी का बयान,देश के 1 करोड़ लोगों को ई-रिक्शा दिया गया-गडकरी,मैं किसानों को अन्यदाता नही ऊर्जादाता बनाऊंगा-गडकरी,किसानों की फसल से गैस केमिकल बनाऊंगा- गडकरी,पहले किसानों को गन्ने का मूल्य नहीं मिलता था-गडकरी,यूपी के लोग रोजगार के लिए बाहर नहीं जाएंगे-गडकरी।

➡मुरादाबाद- नाबालिग बेटी ने अपने पिता पर लगाया रेप का आरोप,पिछले एक साल से पिता कर रहा है बेटी से बलात्कार,पीड़ित लड़की ने अपनी मां के साथ पुलिस को दी तहरीर,पुलिस ने रेप समेत कई धाराओं में दर्ज़ किया केस,कांठ थाना क्षेत्र के सलेमपुर का मामला।

➡आगरा- दबंगई में जूता कारीगर की पीट-पीटकर हत्या,शराब के लिए पैसे मांग रहा था दबंग ललित,पैसे न देने पर जूता कारीगर को बुरी तरह पीटा,इलाज के दौरान जूता कारीगर की हुई मौत,हत्यारोपी ललित को पुलिस ने किया गिरफ्तार,पूरा घटना हुई सीसीटीवी में हुई कैद,हरीपर्वत थाना क्षेत्र का मामला।

➡कुशीनगर- राजस्थान के राज्यपाल कलराज मिश्र का आगमन,कुशीनगर के एक निजी होटल में करेंगे रात्रि निवास,कल सुबह 10 बजे से पदाधिकारियों से करेंगे मुलाकात,दोपहर 3 बजे सेवा पखवारा के तहत पडरौना में कार्यक्रम।

➡भदोही- डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य पहुंचे भदोही,पार्टी के पदाधिकारियों के साथ की बैठक,गजधरा गांव में ओपन जिम का उद्घाटन किया,उद्घाटन कर अमृत सरोवर का किया निरीक्षण,नाव पर बैठकर किया अमृत सरोवर का निरीक्षण।

➡सम्भल- निजी नलकूप को लेकर विवाद में हत्या का मामला, पांच आरोपियों को किया पुलिस ने गिरफ्तार, दो पक्षों में जमकर हुई थी मारपीट, एक घायल ग्रामीण की इलाज के दौरान हुई थी मौत, थाना बनियाठेर के गांव थरैसा जय सिंह का मामला.

➡बिजनौर- नशा मुक्ति अभियान में नशा कारोबारी गिरफ्तार, कारोबारी के पास से नशे का जखीरा बरामद, 106 गांजे की पुड़िया, भांग और गोलियां बरामद, थाना चांदपुर के बास्टा रोड का मामला.

➡चित्रकूट- डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य का बयान,सपा को 4 चुनाव में जनता ने जवाब दिया-केशव,जनता ने सपा को चारों खाने चित कर दिया-केशव।

➡श्रावस्ती- DPRO ने 7 ग्राम पंचायत सचिव को भेजा नोटिस,भुगतान में गड़बड़ी करने वाले सचिवों को नोटिस जारी,भ्रष्टाचार रोकने के लिए बनाया गया था गेटवे,बिना फोटो अपलोड करवाए ही किया लाखों का भुगतान,DPRO की जांच में हुआ बड़ा खुलासा,स्पष्टीकरण न देने वाले सचिवों पर दर्ज होगी FIR।

➡अमेठी- नेत्र चिकित्सा के क्षेत्र में उत्कृर्ष कार्य करने वाले सिंह आई केयर के निदेशक डॉ. अम्बरेश सिंह को किया गया सम्मानित, जामिया हमदर्द विश्वविद्यालय नई दिल्ली में आयोजित राष्ट्रीय कांफ्रेंस के डॉक्टर अम्बरेश प्राप्त सिंह को इमर्जिंग आप्टो अवार्ड से सम्मानित किया गया।

➡श्रावस्ती- लंपी वायरस को लेकर प्रशासन हुआ सतर्क,संक्रमण से बचाव को लेकर शुरू की तैयारियां,गांवों में पशुओं के वैक्सिनेशन का कार्य हुआ शुरू,लंपी से बचाव के लिए लगाई जा रही एलएसडी वैक्सीन,पशु पालन विभाग की टीम ने भयापुरवा में लगाई वैक्सीन।

➡मेरठ- बिजली विभाग की बड़ी लापरवाही,बिजली बिल देख दुकानदार के उड़े होश,बिजली का बिल 3 करोड़ 32 लाख आया,पीड़ित ने बिजली विभाग में की शिकायत,मेरठ के किठौर में अनमोल कलेक्शन का मामला।

➡चंदौली- आप कार्यकर्ताओं ने टूटी सड़क पर की पदयात्रा,डीडीयू नगर के चेयरमैन पर सरकारी पैसा खाने का आरोप,जिलाध्यक्ष संतोष पाठक ने भाजपा पर साधा निशाना,दीनदयाल उपाध्याय नगर में सैकड़ों लोग रहे मौजूद।

➡आगरा- आनंदी बेन पटेल 2 दिवसीय दौरे पर पहुंची आगरा,सबसे पहले संस्कृति भवन का निरीक्षण किया,होटल मैनेजमेंट के स्टूडेंट्स से बातचीत की।

➡श्रावस्ती- फर्जी शिक्षक को पुलिस ने किया गिरफ्तार,कल भी एक फर्जी शिक्षक को किया था गिरफ्तार,गिरफ्तार हेमंत कुमार के खिलाफ दर्ज था मामला,जालसाज शिक्षक बस्ती के वारीघाट गांव से गिरफ्तार,नवीन मॉडर्न थाना श्रावस्ती पुलिस ने की गिरफ्तारी।

➡सीतापुर- गैंगस्टर पति-पत्नी की 54 लाख की संपत्ति कुर्क,अपराधिक कृत्य से अर्जित की थी संपत्ति,डीएम के निर्देश पर महमूदाबाद पुलिस ने की कार्रवाई,थाना रामपुर मथुरा इलाके का मामला।

➡हरदोई- होमगार्ड के जवानों ने किया वृक्षारोपण,सरोवर किनारे वृक्षारोपण का आयोजन किया गया,पर्यावरण, जल संरक्षण अभियान के तहत आयोजन,संडीला कोतवाली क्षेत्र के जमकुरा गांव का मामला।

➡कन्नौज- जुए का अड्डा संचालित कर रहे 5 लोग गिरफ्तार,2 लाख 75 हजार रुपये किए गए बरामद,एक कार और 5 मोबाइल भी बरामद,गुरसहायगंज के रामगंज मोहल्ले का मामला।

➡दिल्ली- कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी ने किया ट्वीट,अंकिता के साथ दिल दहलाने वाली घटना घटी-प्रियंका,प्रशासन केवल दिखावटी कार्रवाई तक सीमित है-प्रियंका,सोचिए अंकिता के मां-बाप पर क्या गुजर रही होगी-प्रियंका,घटना के सबूतों को क्यों मिटाया जा रहा है- प्रियंका, पूरी पोस्टमार्टम रिपोर्ट क्यों नहीं दी जा रही है-प्रियंका,सरकार को गंभीरता से कार्रवाई करनी चाहिए-प्रियंका,पीड़ित परिजनों की बात सुननी चाहिए-प्रियंका गांधी,लापरवाही लोगों पर भी कड़ी कार्रवाई की जाए-प्रियंका,फास्टट्रैक कोर्ट से दोषियों जल्द सजा दी जाए-प्रियंका।

➡दिल्ली- दिल्ली आर्थिक आपराध शाखा की बड़ी कार्रवाई,14 करोड़ की ठगी के 5 आरोपी गिरफ्तारी हुए,कोरोना टीकाकरण के परिवहन में की थी ठगी,परिवार,कल्याण मंत्रालय के फर्जी दस्तावेज बनाए थे,ईओडब्ल्यू की 5 आरोपियों से कर रही पूछताछ।

➡दिल्ली- राष्ट्रपति द्रौपदी मुर्मू का 3 दिवसीय कर्नाटक दौरा,26-28 सितंबर तक कर्नाटक में रहेंगी राष्ट्रपति,राष्ट्रपति बनने के बाद पहली बार कर्नाटक का दौरा,कल मैसूर दशहरा फेस्टिवल का करेंगी शुभारंभ।

➡पंजाब- पंजाब सीएम भगवंत सिंह मान का बयान,आप सरकार को पंजाब में 6 महीने पूरे हुए-मान,6 महीने के काम के नतीजे आने शुरू हुए-मान,100 से ज्यादा मोहल्ला क्लीनिक खोले गए- मान,2 लाख से ज्यादा लोगों ने अबतक लाभ उठाया-मान,स्कूलों का कायाकल्प किया जा रहा है- मान,प्रदेश में 20 हजार युवाओं को नौकरी मिली-मान,कच्चे कर्मचारियों को पक्का किया जा रहा है-मान।

Shekhar News

बने रहिये दिन भर शेखर न्यूज़ के साथ जो रखे आपको हर पल अब दे

Related Articles

Back to top button