उत्तरप्रदेशलखनऊ
Trending

3.30 बजे की बड़ी खबरें……………….*

➡️लखनऊ- गैलेंट ग्रुप के ठिकानों पर आईटी की छापेमारी,आयकर ने गैलेंट ग्रुप के 60 ठिकानों पर मारा छापा,लखनऊ, गोरखपुर, दिल्ली में छापेमारी की कार्रवाई,गुजरात, बंगाल, बिहार में भी की एक साथ कार्रवाई,छापेमारी में 200 करोड़ की टैक्स चोरी का खुलासा,छापेमारी में 100 से अधिक संपत्ति के मिले दस्तावेज,चंद्र प्रकाश अग्रवाल की कंपनियों, ऑफिस में छापा,चंद्र प्रकाश के घर, भाई और रिश्तेदारों के ठिकानों पर रेड,लखनऊ के महानगर,सिंकदरबाग में आईटी का छापा,ग्रुप पार्टनर शोभित अग्रवाल के घर,3 ठिकानों पर रेड,कोलकाता के 5 ठिकानों पर इनकम टैक्स का छापा,गोरखपुर में सीपी अग्रवाल के 19 ठिकानों पर IT रेड,बिहार में सीपी अग्रवाल के परिजन के घर पर छापा,शालीमार गैलेंट में संजय सेठ भी पार्टनर हैं,गोरखपुर में आवासीय योजना का ठेका इसी ग्रुप के पास,देशभर में सरिया का बड़ा काम करती है गैलेंट ग्रुप.

➡️लखनऊ- निकाय चुनाव से पहले कांग्रेस को बड़ा झटका,कांग्रेस के महानगर अध्यक्ष भाजपा में शामिल,दिलप्रीत सिंह डीपी ने भी ली भाजपा की सदस्यता,रणवीर सिंह कलसी ने भी भाजपा की सदस्यता ली,कांग्रेस के टिकट पर पार्षद का चुनाव लड़ चुके हैं,कांग्रेस शहर महासचिव संजय गिरी भाजपा में शामिल,डिप्टी सीएम बृजेश पाठक ने दिलाई बीजेपी की सदस्यता,उप मुख्यमंत्री बृजेश पाठक का बयान,कांग्रेस के दिलप्रीत ने भाजपा ज्वाइन की है-पाठक,निकाय चुनाव मेँ भाजपा को जिताएंगे-पाठक,कांग्रेस से कैंट विधानसभा सीट पर चुनाव लड़ चुके हैं-पाठक,दिलप्रीत ने अपने समर्थकों के साथ भाजपा ज्वाइन की-पाठक.

➡️लखनऊ- डिप्टी सीएम बृजेश पाठक का बयान,दिलप्रीत सिंह को बीजेपी में सदस्यता ग्रहण कराई-पाठक,कांग्रेस के कार्यकर्ता रहे दिलप्रीत सिंह शामिल हुए-पाठक,सरोजिनी नगर से पलक रावत ने भी ली सदस्यता,सपा पूर्व जिला पंचायत सदस्य थीं पलक रावत-पाठक,सपा से जिला पंचायत सदस्य थीं पलक रावत-पाठक,समाजवादी पार्टी पूरी तरह से ख़त्म हो चुकी है-पाठक,सपा,कांग्रेस के कई कार्यकर्ता बीजेपी में आना चा रहे हैं-पाठक,भापाज की नीतियों से राजनीति पार्टियां प्रभावित हो रही हैं-पाठक.

➡️लखनऊ- STF ने 3 चरस तस्करों को गिरफ्तार किया, एक करोड़ कीमत की 20 किलो चरस बरामद, कृष्णानगर कोतवाली के पास से हुई गिरफ्तारी, नेपाल से तस्करी कर लाई जा रही है चरस, राजस्थान के तस्कर को चरस की सप्लाई देनी थी, कोटा में बड़े पैमाने पर चरस की सप्लाई करते थे, कोचिंग में पढ़ने वाले छात्र-छात्राओं को सप्लाई, आफताब, सलमान और अनिल कुमार अरेस्ट.

➡️लखनऊ- कांग्रेस नेता रहे दिलप्रीत सिंह का बयान,भाजपा में शामिल होने पर बोले दिलप्रीत सिंह,कांग्रेस में कार्यकर्ताओं का कोई सम्मान नहीं है-दिलप्रीत,कांग्रेस से पार्षद उम्मीदवार रहे दिलप्रीत सिंह,कांग्रेस पार्टी में भारी फूट मची हुई है-दिलप्रीत सिंह,जल्द ही और भी कांग्रेसी BJP में शामिल होंगे-दिलप्रीत.

➡️लखनऊ- सूडान में फंसे भारतीयों को लगाया गया यूपी, सूडान से भारतीयों के लखनऊ पहुंचे पर खुशी,सूडान से भारत वापस आने पर बोले भारतीय, सूडान में हालात नहीं हैं बेहतर-भारतीय नागरिक, सूडान में अभी भी कई लोग फंसे हैं-भारतीय नागरिक, ‘सूडान में दो सेनाओं के बीच सीजफायर शुरू हुआ’, ‘वहां पर गृह युद्ध जैसी स्थिति उत्पन्न हो गई है’, ‘बड़ी संख्या में भारतीय अपने घरों में कैद हो गए थे’.

➡️लखनऊ- उप मुख्यमंत्री बृजेश पाठक का आज का प्रस्तावित कार्यक्रम,11 बजे स्वराज आश्रम के सामने, मल्लावां, हरदोई में जनसभा,उन्नाव के बांगरमऊ के कृष्ण लीला मैदान में जनसभा,उन्नाव के गंगाघाट के सब्जी मंडी में 2.20 बजे जनसभा,लखनऊ के इटौंजा में शाम 4 बजे जनसभा करेंगे पाठक.

➡️लखनऊ- डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य ने किया ट्वीट,निकाय चुनाव में ट्रिपल इंजन सरकार – केशव,कमल खिलाने को जनता है तैयार – केशव,विकास की रफ़्तार को भाजपा आपके द्वार – केशव,कमल खिलायें खुशहाली लायें – केशव प्रसाद मौर्य.

➡️ लखनऊ- वाहन चोर गिरोह के 4 सदस्य गिरफ्तार,चोरी की 7 बाइकें,2 तमंचा और कारतूस बरामद ,ठाकुरगंज पुलिस ने वाहन चोरों को किया अरेस्ट.

➡️प्रयागराज- अतीक के कार्यालय में खून के धब्बे मिलने का मामला,कल FSL रिपोर्ट आने के बाद मामला लगभग साफ,FSL रिपोर्ट में ये तय हुआ की खून इंसान का था,अतीक के कार्यालय पर कई ड्रग्स एडिक्ट आते थे,माना ये जा रहा की खून के धब्बे उन्ही ड्रग्स एडिक्ट के हैं,पुलिस अभी भी पकड़े गए नशेड़ी युवकों से कर रही पूछताछ,लेकिन खून की मिस्ट्री लगभग साफ होती दिख रही,जल्द पूरे मामले की आधिकारिक पुष्टि हो सकती है.

➡️रामपुर- बीएसए ऑफिस का बाबू हुआ गिरफ्तार,नगर कोतवाली पुलिस ने किया गिरफ्तार,फर्जी अभिलेखों से मान्यता देने का आरोप,आजम खां के 3 निजी स्कूलों को दिया था मान्यता,आजम खां ने बाबू संग मिलकर बनाए थे फर्जी दस्तावेज,बीएसए अधिकारी ने दर्ज कराई थी कोतवाली में रिपोर्ट.

➡️बागपत- आरएलडी प्रत्याशी रजनी धामा पर मुकदमा दर्ज़, सुधीर धामा समेत 12 नामजद, 50 अज्ञात पर केस दर्ज, पुलिस ने आरएलडी प्रत्याशी की गाड़ी को भी किया सीज, बिना अनुमति प्रचार करने पर हुआ मुकदमा दर्ज, खेकड़ा नगर पालिका से अध्यक्ष प्रत्याशी हैं रजनी धामा.

➡️बुलंदशहर – बुलंदशहर में फिर पकड़ी गई अवैध आतिशबाजी , एएसपी अनुकृति शर्मा के नेतृत्व में पुलिस ने की छापेमारी, शहर के बीचोबीच आतिशबाजी की खेप मिलने से मचा हड़कंप, छापेमारी के दौरान भारी मात्रा में बरामद की अवैध आतिशबाजी, कोतवाली नगर के डिप्टी गंज इलाके का मामला.

➡️शामली- शामली DPRO कार्यालय में भ्रष्टाचार का मामला, भ्रष्टाचार के आरोपों से घिरे DPRO की फाइल दबाई, कूड़ा कलेक्शन वाहन में भ्रष्टाचार की जांच होनी थी,. दोगुने दामों में कूड़ा वाहनों की खरीद फरोख्त,सीडीओ के दबाव में जांच को ठंडे बस्ते में डाला, डीपीआरओ समेत कई अधिकारी जांच में फंसे, विभाग के कई कर्मचारियों की भूमिका संदिग्ध, एक महीने बाद भी जांच रिपोर्ट तैयार नहीं की गई,डीपीआरओ नंदलाल पर लगे हैं भ्रष्टाचार के आरोप.

कुशीनगर- 35 वर्षीय महिला की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत, मौके पर पहुंचे एसपी ने की मामले की जांच पड़ताल, तमकुहीराज थाना के गांधीनगर कस्बे का मामला.

➡️बुलन्दशहर- अज्ञात वाहन ने कार को मारी जोरदार टक्कर, दो लोगों की मौके पर मौत, एक की हालत नाजुक, पुलिस ने दोनों शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेजा, अरनिया थाना में NH91 पर हुआ दर्दनाक हादसा.

➡️मेरठ – मेरठ कैंट बोर्ड में सीबीआई की छापेमारी , कैंट बोर्ड का दरवाजा बंद कर कर्मचारियों से पूछताछ जारी , पहले भी कैंट बोर्ड में CBI की टीम ने की थी छापेमारी , सीबीआई की छापेमारी से कैंट बोर्ड में मचा हड़कंप, आर्मी एरिया स्थित मेरठ कैंट बोर्ड में जारी है छापेमारी.

➡️सम्भल – चुनाव आचार संहिता उल्लंघन मामला, सपा विधायक, नगर पालिका प्रत्याशी समेत 100 लोगों पर केस दर्ज, बिना अनुमति के हजारों की भीड़ के साथ निकाला था जुलूस, थाना हयात नगर क्षेत्र का मामला.

➡️सीतापुर – युवक का शव मिलने से परिजनों ने SP ऑफिस का किया घेराव, परिजनों ने 3 लोगों पर हत्या का भी आरोप लगाया, थाना रामकोट क्षेत्र खूबपुर मोहल्ले का रहने वाला मृतक.

➡️बरेली- तेज रफ्तार ट्रक ने महिला को मारी टक्कर , टक्कर लगने से महिला की मौके पर हुई मौत, पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा , बारादरी थाना क्षेत्र के हरुनागल की घटना.

➡️फतेहपुर- फतेहपुर में युवक की गला रेत कर हत्या, पुलिस ने शव को भेजा पोस्टमार्टम के लिए, पुलिस मौके से एक बाइक की बरामद, राधानगर थाना के मंडी समिति इलाके का मामला.

➡️अम्बेडकरनगर- नाले में गिरकर 50 वर्षीय व्यक्ति की हुई मौत,ठेकेदार की लापरवाही से व्यक्ति की हुई मौत,कई बार कहने के बाद भी ठेकेदार ने नहीं रखवाया पटिया,जिला पंचायत ने कराया था नाले का निर्माण,अंधेरा होने के कारण देर रात नाले में गिरा युवक,टाण्डा कोतवाली क्षेत्र के चिंतौरा गांव का मामला.

➡️फर्रुखाबाद – बदमाशों ने ई-रिक्शा चालक के साथ मारपीट कर की लूट , बदमाश लूट की घटना को अंजाम देकर मौके से हुए फरार , घायल अवस्था में ई-रिक्शा चालक पहुंचा थाने, पुलिस ने नहीं सुनी फरियाद, थाने से भगाने का लगाया आरोप, परिजनों ने घायल अवस्था में सीएचसी में कराया भर्ती , कायमगंज कोतवाली क्षेत्र का मामला.

➡️एटा- मोबाइल चोरी करने को लेकर 2 महिलाओं में मारपीट,एक महिला की हालत गंभीर, अस्पताल में भर्ती,घायल महिला के पति ने थाने में दी तहरीर,पुलिस ने महिला को भेजा मेडिकल परीक्षा के लिए,घायल महिला ने पीटने वाली महिला पर चोरी का लगाया आरोप,थाना बागवाला क्षेत्र के गांव अहमदाबाद की घटना.

➡️बुलन्दशहर- घरेलू कलह में महिला ने की आत्महत्या,संगीता ने फांसी लगाकर की आत्महत्या,नरेंद्र से 6 साल पहले हुई थी संगीता की शादी,पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा,सिकन्द्राबाद कोतवाली के चंदरू गांव की घटना.

➡️अलीगढ़ – बच्चों के विवाद में युवक की पीट-पीट कर हत्या, गर्भवती पत्नी और बच्चा गंभीर रूप से घायल,युवक के मौसेरे भाई, परिजनों ने की पीट-पीटकर हत्या, आरोपी घटना के बाद से हुए मौके से फरार,ग्रामीणों ने पुलिस पर लगाया लापरवाही का आरोप,चंडौस थाना इलाके के अमृतपुर गांव की घटना.

➡️प्रयागराज- अतीक अहमद के मामले में सूत्रों से बड़ी खबर, अतीक के ससुर के घर हुई छापेमारी-सूत्र, छापेमारी के दौरान पुलिस को डायरी मिली ,अतीक के कई करीबियों,मददगारों के नाम दर्ज हैं,अतीक के साले का निर्वाचन कार्ड भी मिला.

➡️उधम सिंह नगर – पुलिस ने किया हनीट्रैप मामले का खुलासा ,हनीट्रैप में पति-पत्नी समेत 4 लोग गिरफ्तार,काशीपुर में पुलिस ने मामले का किया खुलासा.

➡️बागेश्वर – दिवंगत मंत्री चन्दन राम दास के निधन पर शव यात्रा, शव यात्रा में शामिल होने बागेश्वर पहुंचे हैं सौरभ बहुगुणा, कैबिनेट मंत्री सौरभ बहुगुणा बागेश्वर में कल से हैं मौजूद, पूर्व राज्यपाल महाराष्ट्र भगत सिंह, कोश्यारी बागेश्वर पहुंचे , भाजपा प्रदेश अध्यक्ष महेंद्र भटटृ भी बागेश्वर पहुंचे, रामनगर विधायक दिवान सिंह बिष्ट भी बागेश्वर पहुंचे, रानीखेत विधायक प्रमोद नैनवाल बागेश्वर पहुंचे, पिंडर विधायक भूपाल राम टम्टा बागेश्वर पहुंचे, डीडीहाट विधायक विशन सिंह चुफाल बागेश्वर पहुंचे.

➡️चमोली- बद्रीनाथ धाम के खुले कपाट,श्रद्धालुओं की भीड़,इस पावन अवसर के साक्षी बने हजारों श्रद्धालु, प्रधानमंत्री मोदी के नाम से हुई पहली पूजा,तीर्थयात्रियों पर हेलीकॉप्टर से की गई पुष्प वर्षा,मुख्यमंत्री धामी ने श्रद्धालुओं को दी शुभकामनाएं, कपाट खुलने पर श्रद्धालुओं को दी शुभकामनाएं.

➡️देहरादून- कांग्रेस नेता रोहित चौधरी ने की प्रेस कॉफ्रेंस,पुलवामा हादसे को लेकर बोले रोहित चौधरी,’300 किलो RDX नहीं होता को हादसा नहीं होता’,’कांग्रेस ने कभी सैनिकों पर राजनीति नहीं की’,’भाजपा सैनिकों के बलिदान पर राजनीति करती है’,’सैनिकों के बलिदान के ऊपर वोटों की राजनीति की’,’भाजपा ने शहीदों के बलिदान का फायदा उठाया है’.

➡️दिल्ली- कर्नाटक चुनावों के लिए प्रधानमंत्री की तैयारी,पीएम आज बीजेपी कार्यकर्ताओं को संबोधित करेंगे,वर्चुअल तरीके से कार्यकर्ताओं को संबोधित करेंगे,कर्नाटक के 50 लाख कार्यकर्ताओं को संबोधित करेंगे,इस कार्यक्रम के लिए 58 हजार बूथ बनाए गए हैं.

➡️दिल्ली- आरएलडी चीफ जयंत चौधरी पहुंचे जंतर-मंतर, पहलवानों के प्रदर्शन में शामिल हुए जयंत चौधरी, पहलवानों के प्रदर्शन को जयंत ने दिया समर्थन, MP बृजभूषण शरण सिंह के खिलाफ धरना-प्रदर्शन, बृजभूषण शरण सिंह पर केस दर्ज करने की मांग,बृजभूषण पर महिला पहलवानों ने लगाए हैं आरोप, बृजभूषण पर यौन शोषण का लगाया गया है आरोप, भारतीय कुश्ती संघ के अध्यक्ष हैं बृजभूषण शरण सिंह.

➡️दिल्ली- अखिलेश यादव ने लालू प्रसाद यादव से की मुलाकात, करीब 15 मिनट तक लालू यादव के पास रहे अखिलेश,लालू प्रसाद यादव के स्वास्थ्य का जाना हाल मीसा भारती के आवास पर ही हैं लालू प्रसाद यादव.

Related Articles

Back to top button