WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.15 PM
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.16 PM (1)
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.16 PM (2)
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.16 PM
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.17 PM (1)
IMG_20240301_142817
IMG_20240301_142817
IMG_20240301_142817
previous arrow
next arrow
उत्तरप्रदेशदेश-विदेश
Trending

शेखर न्यूज़ पर शाम 6 बजे की बड़ी खबरें……15.08.22

शेखर न्यूज़ पर शाम 6 बजे की बड़ी खबरें……15.08.22

➡लखनऊ- 15 अगस्त पर 136 कैदी जेल से रिहा हुए,48 जेलों में बंद 136 कैदी रिहा किए गए,जुर्माना न दे पाने के चलते काट रहे थे सजा,गोरखपुर की 6 जेलों से 8 कैदी रिहा हुए,प्रयागराज की 4 जेलों से 18 कैदी हुए रिहा,लखनऊ की 3 जेलों से 9 कैदी रिहा हुए।

➡लखनऊ- आजादी के अमृत महोत्सव के तहत तिरंगा यात्रा,विधायक राजेश्वर सिंह ने निकाली तिरंगा यात्रा,बनी कानपुर रोड से हुई तिरंगा यात्रा की शुरुआत,कटी बगिया, जुनाबगंज,बंथरा से होकर जाएगी यात्रा,किला चौराहे पर होगा तिरंगा यात्रा का समापन।

➡लखनऊ- सपा कार्यकर्ताओं की तिरंगा यात्रा आज होगी रवाना,पार्टी कार्यालय से साढ़े तीन बजे होगी रवाना,सपा कार्यालय से घण्टा घर चौक में होगी समाप्त,तिरंगा यात्रा सायकिल के जरिये करेगे सपा कार्यकर्ता.

➡कानपुर देहात- संदिग्ध परिस्थितियों में कार पर गिरा पेड़,पेड़ गिरने से 5 लोग गंभीर रूप से घायल,इटावा से कानपुर की ओर जा रहे थे कार सवार,हादसा को देकर राहगीरों में मची अफरा-तफरी,पुलिस ने सभी घायलों को CHC में कराया भर्ती,कोतवाली शिवली के पेट्रोल पंप के पास का मामला।

➡संतकबीरनगर- मंत्री संजय निषाद का बयान,आजादी हमें शहीदों के बलिदान के कारण मिली है-निषाद,हमें उनके सपनों को पूरा करना चाहिए-संजय निषाद,आज शहीदों को नमन करने का दिन है-संजय निषाद,यही शहीदों के प्रति सच्ची श्रद्धांजलि होगी- निषाद।

➡बस्ती- तिरंगा रैली में शामिल बच्चों को ट्रक ने कुचला,हाइवे पर निकली तिरंगा रैली में शामिल हुए थे बच्चे,हादसे में बच्चे की मौके पर मौत, दूसरा गंभीर घायल,घायल को अस्पताल में कराया गया भर्ती,हरैया थाना क्षेत्र के NH 28 की घटना।

➡कानपुर देहात- संदिग्ध परिस्थितियों में कार पर गिरा पेड़, पेड़ गिरने से 5 लोग गंभीर रूप से घायल, इटावा से कानपुर की ओर जा रहे थे कार सवार, हादसा को देकर राहगीरों में मची अफरा-तफरी, पुलिस ने सभी घायलों को CHC में कराया भर्ती, कोतवाली शिवली के पेट्रोल पंप के पास का मामला.

➡गाजियाबाद- लोनी में बस की चपेट में आने से बच्चे की मौत, पतंग के लिए डिवाइडर से सड़क पर कूदा था बच्चा, रोडवेज़ बस की चपेट में आने से बच्चे की हुई मौत, पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया, दिल्ली-सहारनपुर रोड पर बस स्टैंड के पास हादसा.

➡बहराइच- बहराइच के गालीबाज दारोगा का ऑडियो हुआ वायरल, पूर्व ग्राम प्रधान,प्रधान प्रतिनिधि को फोन पर दी गाली, रोडवेज चौकी इंचार्ज विनोद सिंह का ऑडियो वायरल, थाना दरगाह का दारोगा बनकर किया गाली गलौच, घटना के बाद प्रधान संगठन में भारी आक्रोश, आक्रोशित प्रधान संगठन पहुंचा कलेक्ट्रेट कार्यालय, डीएम से गालीबाज दारोगा पर कार्रवाई की मांग.

➡आगरा- तिरंगा यात्रा के दौरान जमकर मारपीट,मामूली विवाद में हुई जमकर मारपीट,एक युवक को बुरी तरह पीटा गया,मारपीट की वीडियो सोशल मीडिया में वायरल,दयालबाग, कावेरी पुरम के सामने की घटना।

➡इटावा- तेज रफ्तार ट्रक ने बाईक सवार छात्रों को मारी टक्कर,हादसे में 1 छात्र की दर्दनाक मौत, 3 गंभीर घायल,सभी घायलों का जिला अस्पताल में इलाज जारी,थाना सिविल लाइन के NH2 की घटना।

➡कुशीनगर- अनियंत्रित बाइक ने ट्रक में मारी टक्कर,हादसे में एक की मौत, दूसरा गंभीर घायल,घायल युवक को मेडिकल कॉलेज किया रेफर,हाटा क्षेत्र के हेतिमपुर टोल प्लाजा की घटना।

➡लद्दाख- नोएडा के आनंद तिवारी ने भारत का झंडा फहराया,लद्दाख की सबसे ऊंचे पर्वतीय चोटी पर झंडा फहराया,स्वतंत्रता की 75वीं वर्षगांठ पर तिरंगा झंडा फहराया,कांग यात्से पर भारत का तिरंगा झंडा फहराया,स्वतंत्रता सेनानी स्व. रुद्र दत्त तिवारी के पौत्र हैं आनंद।

➡रामनगर- कांग्रेस ने भारत जोड़ो पैदल तिरंगा यात्रा निकाली,भारत जोड़ो तिरंगा यात्रा में पहुंचे पूर्व प्रदेश अध्यक्ष,कांग्रेस के सैकड़ों कार्यकर्ताओं ने पैदल मार्च किया,पीरुमदारा से पर्वतीय सभा पैठपड़ाव निकाली यात्रा,कांग्रेस हारी है लेकिन थकी नहीं- प्रीतम सिंह,देश की हालत बदतर होती जा रही- प्रीतम सिंह,संविधान को कुचला जा रहा है- प्रीतम सिंह।

➡रुद्रपुर- पुलिस लाइन में प्रभारी मंत्री गणेश जोशी ने झंडारोहण किया,विधायक और डीएम सहित एसएसपी भी रहे मौजूद,देश तिरंगे झंडे के नीचे आकर एक जुट है- प्रभारी मंत्री,यूक्रेन युद्ध में दिखी तिरंगे की ताकत- प्रभारी मंत्री,युद्ध क्षेत्र से निकले भारतीय छात्र-मंत्री गणेश जोशी।

➡ऋषिकेश- पुलिस ने नगर में निकाली तिरंगा यात्रा,तिरंगा यात्रा में देश भक्ति के नारे लगाए,पुलिस, पीएससी, अभिसूचना कर्मचारी भी शामिल,विभिन्न मार्ग से त्रिवेणीघाट तक निकली यात्रा,यात्रा में पुलिसकर्मियों पर पुष्प वर्षा की गई।

➡रुड़की- रुड़की नगर निगम में हुआ ध्वजारोहण,मेयर गौरव गोयल ने ध्वज फहराया,बेटी बचाओ-बेटी पढ़ाओ की शपथ दिलाई,भ्रूण हत्या पर रोक लगाने की शपथ भी दिलाई.

➡दिल्ली- जालोर के दलित छात्र की मौत का मामला,कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने दुख जताया,ये बेहद दुखद है- राहुल गांधी,मैं इस क्रूर कृत्य की भर्त्सना करता हूं-राहुल गांधी,मौत के मामले पर राहुल गांधी ने दुख व्यक्त किया।


Related Articles

Back to top button