उत्तरप्रदेशदेश-विदेश
Trending

शेखर न्यूज पर शाम 4 बजे की बड़ी खबरें………25.07.2022

शेखर न्यूज पर शाम 4 बजे की बड़ी खबरें………25.07.2022

➡लखनऊ- ISC बोर्ड के 12वीं का रिजल्ट घोषित होने का मामला,12वीं परीक्षा में टॉप करने छात्रों वालों का होगा सम्मान,90% से अधिक अंक लाने वालों को होगा सम्मान,सिटी मोन्टेसरी स्कूल के मेधावी छात्रों का होगा सम्मान,सीएमएस गोमती नगर ऑडिटोरियम में सम्मानित किया जाएगा,नवनीत सहगल, IAS, अपर मुख्य सचिव, सूचना, मुख्य अतिथि.

➡लखनऊ- एडीजी एलओ प्रशांत कुमार का बयान,बिजनौर में माहौल बिगाड़ने की साजिश – एडीजी,आरोपियों से एजेंसियां पूछताछ कर रहीं- एडीजी,दो सगे भाइयों को पुलिस ने अरेस्ट किया- एडीजी,कमाल और आदिल को गिरफ्तार किया है- एडीजी,मजार में तोड़फोड़ कर चादर जलाने का आरोप- एडीजी,दोनों के नेटवर्क को भी खंगाल रही है पुलिस- एडीजी.

➡लखनऊ- स्वास्थ्य विभाग में ट्रांसफर के खिलाफ प्रदर्शन,यूपी के सभी CMO ऑफिस पर हो रहा प्रदर्शन,लखनऊ सीएमओ ऑफिस पर भी धरना-प्रदर्शन,समूह ग के कर्मचारियों ने विरोध-प्रदर्शन किया,किए गए ट्रांसफर को रद्द करने की मांग की,कल से 2 घंटे कार्य बहिष्कार करेंगे कर्मचारी.

➡लखनऊ- सुभासपा विधायक अब्बास अंसारी की तलाश में छापा,मुख्तार अंसारी के बेटे अब्बास की तलाश में छापेमारी,अब्बास अंसारी की तलाश में पुलिस ने छापेमारी की,MP/MLA कोर्ट से जारी है अब्बास के खिलाफ NBW,लखनऊ के महानगर थाने में दर्ज है अब्बास पर केस.

➡लखनऊ- समाजवादी पार्टी के विधायकों की बैठक कल,कल सपा कार्यालय में होगी विधायकों की बैठक,अखिलेश यादव सदस्यता अभियान की समीक्षा करेंगे,समाजवादी सदस्यता अभियान की समीक्षा करेंगे अखिलेश.

➡लखनऊ- उदय प्रताप सिंह यादव की 4 बजे प्रेसवार्ता,यादव महासभा के अध्यक्ष हैं उदय प्रताप सिंह यादव,हरमोहन सिंह यादव के शताब्दी वर्ष पुण्यतिथि पर पीसी,विपुल खंड गोमती नगर में करेंगे प्रेसवार्ता.

➡लखनऊ- सीएम योगी आज कांवड़ यात्रा का हवाई सर्वेक्षण करेंगे,हेलीकॉप्टर से कांवड़ियों पर पुष्प वर्षा करेंगे CM योगी,वेस्ट यूपी में कांवड़ रूट का हवाई सर्वेक्षण करेंगे CM.

➡बरेली- भाजयुमो मीडिया प्रभारी ने लिखा सीएम योगी को पत्र,मीडिया प्रभारी सूरज राठौर ने लिखा सीएम को पत्र,मंत्री रेखा आर्य के सौतेले बेटे पर लगाये बड़े आरोप,जमीन पर कब्जा के लगाए गंभीर आरोप,बीजेपी नेता की जमीन पर ही कब्जा करने के आरोप,मीडिया प्रभारी सूरज राठौर ने पुलिस से भी की शिकायत,उत्तराखंड के सीएम को भी पत्र लिखकर की शिकायत.

➡बांदा- ठगी के शिकार हुए ग्रामीण पहुंचे डीएम कार्यालय,पशु पालन का लोन कराने के नाम पर की गई ठगी,नगर पालिका बांदा के संविदा कर्मचारी ने की ठगी,नगर पालिका बांदा में कंप्यूटर ऑपरेटर ने की ठगी,कंप्यूटर ऑपरेटर देवांश ने 3 लाख रुपए की ठगी की,पीड़ित ग्रामीण बबेरू के शिव गांव के रहने वाले हैं.

➡आगरा- तीर्थ धाम बटेश्वर आया युवक संदिग्ध हालत में लापता,टोंडरा करोधना से 10 लोग पूजा करने के लिए पहुंचे थे,कल रात 12 बजे से लापता युवक का नहीं लगा सुराग,यमुना के घाटों पर सुरक्षा इंतजामों की खुली पोल,थाना बाह क्षेत्र के तीर्थ धाम बटेश्वर का मामला.

➡सोनभद्र- अवैध अतिक्रमण पर चला बुलडोजर,एसडीएम की मौजूदगी में चला बुलडोजर,जिले में तीन जगह चला बुलडोजर,एनटीपीसी परियोजना के जमीज पर था अतिक्रमण,पूर्व ग्राम प्रधान ने किया था अतिक्रमण,सोनभद्र के शक्तिनगर में चला बुल्डोजर.

➡पीलीभीत- पूरनपुर तहसील बनी किया गया भ्रष्टाचार,लेखपाल,राजस्व अधिकारियों ने किया बड़ा खेल,तालाब की जमीन को माफिया से मिलकर किया बैनामा,जांच के नाम पर अधिकारी मामला दबाने में जुटे,पूरनपुर के आसाम हाइवे स्थिति बेशकीमती जमीन का मामला.

➡हमीरपुर- दबंग महिला का तमंचा ले जाते हुए वीडियो वायरल,घर के अंदर तमंचा लेकर जा रही दिखी महिला,जमीन विवाद में आए दिन सगी बहन से करती है मारपीट,वीडियो वायरल पर राठ कोतवाली पुलिस आई हरकत में,तमंचा सहित दबंग महिला को पुलिस ने किया गिरफ्तार,राठ कोतवाली के चरखारी रोड के सिकंदरपुरा मुहाल का मामला.

➡आगरा- चेकिंग के दौरान लूटी गई बोलेरो मैक्स बरामद,बोलेरो मैक्स के साथ युवक को किया गिरफ्तार,मुखबिर सूचना पर लूटी गई बोलेरो मैक्स बरामद,तमंचा दिखाकर, मैक्स गाड़ी लूट ले गए थे 2 बदमाश,तमंचा सहित जिंदा कारतूस बरामद कर भेजा जेल,मामले में दूसरे आरोपी की तलाश जारी,मंसुखपुरा के मंहगोली के पास का मामला.

➡प्रयागराज- मथुरा के श्री कृष्ण जन्मभूमि विवाद मामला,मामले में इलाहाबाद हाईकोर्ट में हुई सुनवाई,इलाहाबाद HC ने जिला कोर्ट मथुरा को दिया आदेश,वादी-प्रतिवादी पक्ष की आख्या HC में पेश करने का आदेश,2 अगस्त को अदालत इस मामले में अगली सुनवाई करेगा,विवादित परिसर के सर्वे को लेकर HC फैसला सुना सकता है.

➡गोरखपुर (अपडेट)- छेड़खानी से तंग आकर किशोरी के जान देने का मामला,छेड़खानी से तंग किशोरी ने फांसी लगाकर दी थी जान,स्कूल आने-जाने के दौरान हिस्ट्रीशीटर करता था छेड़खानी,आरोपी हिस्ट्रीशीटर अक्षय लाल के खिलाफ केस दर्ज,SSP ने अभियुक्त के खिलाफ कार्रवाई के निर्देश दिए,पिपराइच क्षेत्र के एक गांव का मामला.

➡बिजनौर- 2 मजारों में तोड़फोड़ और चादर जलाने का मामला,लखनऊ ATS , IB और बरेली STF की टीम करेगी जांच,पकड़े गए दोनों आरोपी भाइयों से टीम कर रही पूछताछ,केंद्रीय जांच एजेंसी भी जल्द पहुंचेगी बिजनौर,ATS ने आरोपी कमाल का पासपोर्ट किया जब्त,थाना शेरकोट क्षेत्र की में हुई थी घटना.

➡प्रयागराज- बिजली के टावर पर चढ़े युवक का हाई वोल्टेज ड्रामा,1 घंटे से टावर पर चढ़ा युवक उतरने को नहीं है तैयार,टावर के ऊपरी छोर पर लगा है बिजली का हाईटेंशन तार,टावर के बीच में चढ़ा युवक कर रहा अजीबोगरीब हरकतें,नैनी क्षेत्र के मवैया टीएसएल के पास का मामला.

➡फर्रुखाबाद- BSP नेता अनुपम दुबे की लगातार बढ़ रही मुश्किलें,हत्याकांड में मैनपुरी जेल में बंद है अनुपम दुबे,अनुपम दुबे समेत चारों भाइयों पर केस दर्ज हुआ,शहर कोतवाली में 3 मुकदमें एसपी के आदेश पर दर्ज,जमीन कब्जा कर होटल श्री गुरू शरणम बनाने पर केस.

➡वाराणसी- ज्ञानवापी और मां श्रृंगार गौरी से जुड़ा मामला,जिला जज एके विश्वेष की अदालत में सुनवाई आज,हिन्दू पक्ष की सुनवाई हो चुकी है पूरी,मुस्लिम पक्ष के अधिवक्ता आज देंगे आपत्ति,केस की पोषणीयता पर हो रही है बहस,दोपहर लगभग 2 बजे शुरू होगी सुनवाई.

➡गोंडा- एटीएम से कैस चुराने पहुंचा चोर CCTV में कैद,एक्सिस बैंक की एटीएम मशीन में की तोड़फोड़,पहचान छिपाने को CCTV पर चिपकाया टेप,बैंक प्रबंधक ने नगर कोतवाली में दी तहरीर,प्रबंधक से तहरीर लेकर जांच में जुटी पुलिस,नगर क्षेत्र के एक्सिस बैंक का मामला.

➡गाज़ियाबाद- देवर ने हथौड़े से वार कर की भाभी की हत्या,महिला के पति की एक वर्ष पहले हो चुकी है मौत,महिला के किसी व्यक्ति से बात करने के शक में की हत्या,वारदात को अंजाम देकर आरोपी देवर फरार,लोनी बॉर्डर थाना क्षेत्र में देर रात हुई घटना.

➡बलिया- संदिग्ध परिस्थितियों में महिला को लगी गोली,पीठ में गोली लगने से महिला गम्भीर रूप से घायल,परिजनों ने महिला को अस्पताल में कराया भर्ती,मौके पर पहुंचे SP मामले की जांच-पड़ताल में जुटे,रसड़ा के जाम गांव के राजभर बस्ती का मामला.

➡कासगंज- कांवड़ियों ने बनाई 108 फुट की कांवड़,कांवड़ को अपने गंतव्य तक 44 श्रद्धालु ले जाएंगे,लहरा गंगा घाट से एटा के मारहरा में जाएगी कांवड़,कांवड़ यात्रा को लेकर चप्पे-चप्पे पर पुलिस तैनात,पुलिस अधिकारियों ने भारी वाहनों के किये रूट डायवर्ट.

➡देवरिया- 2 किशोरियों के लापता होने का मामला,दूसरी लड़की का शव भी गंडक नदी से बरामद,कल भी एक लड़की का गंडक नदी से शव हुआ था बरामद,मां पर दोनों लड़कियों को नदी में फेंकने का आरोप,तरकुलवा थाना के बसंतपुर धुसी गांव का मामला.

➡प्रयागराज- 10 जून को हुई हिंसा और बवाल का मामला,हिंसा के मुख्य आरोपी जावेद पंप की जमानत अर्जी सुनवाई आज,एडीजे थर्ड अखिलेश सिंह बिसेन की अदालत में होगी सुनवाई,मास्टरमाइंड जावेद मोहम्मद उर्फ जावेद पंप देवरिया जेल में है बंद.

➡वाराणसी- अराजकतत्वों ने शिवलिंग को किया क्षतिग्रस्त,सावन के दूसरे सोमवार को शिवमंदिर में हुई घटना,मौके पर आक्रोशित लोगों ने सड़क को किया जाम,मौके पर पहुंची पुलिस स्थिति का जायजा लिया,चोलापुर थाना क्षेत्र के पालहीपट्टी बाजार का मामला.

➡कुशीनगर- पहली बारिश में नगर पालिका की खुली पोल,48 लाख की लागत से बना नाला बारिश में बहा,कई वार्डों में सड़कों पर बह रहा नाले का पानी,कॉलोनियों में फैली गंदगी, जगह-जगह टूटी सड़कें,कुशीनगर के नगरपालिका क्षेत्र का मामला.

➡फिरोजाबाद- मोदी @20 कार्यक्रम का हो रहा आयोजन,गृह राज्य मंत्री अजय मिश्रा टेनी करेंगे शिरकत,फिरोजाबाद क्लब में आज किया जा रहा आयोजन,बतौर मुख्य अतिथि के रूप में करेंगे शिरकत,11 बजे कार्यक्रम में पहुंचेंगे केंद्रीय गृह राज्य मंत्री.

➡रामपुर- डीएम आफिस में सिटी मजिस्ट्रेट को वकीलों ने घेरा,बार अध्य्क्ष समेत कई दर्जन वकील पहुंचे थे आफिस,विधुत विभाग से नराज हैं वकील,विधुत विभाग पर मारपीट का आरोप,विधुत चैकिंग के दौरान दोनों पक्षों में हुई थी मारपीट.

➡पीलीभीत- मनचले से परेशान दलित छात्रा ने की खुदकुशी,घर में फांसी से लटकता मिला छात्रा का शव,स्कूल जाते वक्त मनचला करता था परेशान,पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा,सुनगढ़ी थाना के सड़ियां गांव का मामला.

➡पीलीभीत- घास काटने गई नाबालिग के साथ दरिंदगी की कोशिश,तमंचे के बल पर बलात्कार करने का किया प्रयास,पुलिस ने नहीं लिखी रिपोर्ट, न्याय के लिए भटक रही पीड़ित,बीसलपुर कोतवाली इलाके के दिवाली गांव का मामला.

➡अमरोहा- प्रशासन ने शिविर लगाकर किया कांवड़ियों का स्वागत,DM बीके त्रिपाठी ने कांवड़ियों पर की पुष्प वर्षा,हरिद्वार से लौट रहे कांवड़ियों को फल वितरित किये,जोया रोड स्थित बम्बूगढ़ चौराहे पर हुआ स्वागत कार्यक्रम.

➡कन्नौज- सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव आज आएंगे कन्नौज,पार्टी की महिला नेता कंचन कनौजिया के आवास जाएंगे,कंचन के मृतक बेटे को अखिलेश यादव देंगे श्रद्धांजलि,आज दोपहर 2 बजे तिर्वा पहुंचेंगें अखिलेश यादव.

➡मथुरा- यूपी कैबिनेट मंत्री अरविंद कुमार शर्मा पहुंचे मथुरा,विश्व प्रसिद्ध ठाकुर बांके बिहारी जी के मंदिर पहुंचे,मंत्री ने बांके बिहारी मंदिर पहुंचकर की पूजा अर्चना,भारी सुरक्षा व्यवस्था के बीच बांके बिहारी मंदिर पहुंचे.

➡रायबरेली- संदिग्ध परिस्थितियों में युवक का मिला शव,घर के अंदर फांसी से लटकता मिला शव,पत्नी के मायके जाने से नाराज था मृतक,पुलिस ने शव को कब्जे में लिया,बछरावां थाना के पखनपुर गांव की घटना.

➡आगरा- तीर्थ धाम बटेश्वर में उमड़ा भक्तों का जन सैलाब,सोरो घाट से गंगाजल लेकर पहुंचे शिव भक्त,कांवड़ियों ने बटेश्वर मुख्य मंदिर में चढ़ाया गंगाजल,थाना बाह क्षेत्र के तीर्थ धाम बटेश्वर का मामला.

➡गोरखपुर- घर से गायब मासूम को अभी तक नहीं लगा सुराग,11 दिन बाद भी मासूम को नहीं ढूढ़ पाई पुलिस,14 तारीख को मासूम का हुआ था अपहरण,कैंपियरगंज इलाके के डुमरिया निवासी है मासूम.

➡प्रयागराज- मथुरा के श्री कृष्ण जन्मभूमि विवाद मामला,मामले में इलाहाबाद हाईकोर्ट में सुनवाई आज,हाईकोर्ट में दोपहर करीब 12 बजे होगी सुनवाई,विवादित परिसर का सर्वे कराए जाने की मांग.

➡आगरा- कोरियर कंपनी में 40 लाख की डकैती का मामला,डकैती में होमगार्ड का बेटा भी शामिल,सीसीटीवी फुटेज से हुई बदमाशों की पहचान,यूपी, राजस्थान, मध्य प्रदेश में पुलिस की दबिश.

➡हाथरस- सड़क दुर्घटना में हुई 6 कांवड़ियों की मौत मामला,हादसे के बाद अलर्ट मोड पर जिला प्रशासन,DIG ने देर रात सुरक्षा व्यवस्था का लिया जायजा,28 ड्यूटी पॉइंट का डीआईजी ने किया निरीक्षण.

➡कानपुर देहात- मजदूरी कर रहे दलित मजदूर की अटैक से मौत,सक्षम अधिकारी न आने पर परिजन नहीं उठने दे रहे शव,कोतवाली भोगनीपुर क्षेत्र के गांव गौरी करन का मामला.

➡रायबरेली- करंट लगने से विद्युत विभाग के संविदा कर्मचारी की मौत,संदिग्ध परिस्थितियों में मौत का मामला आया सामने,कोतवाली नगर क्षेत्र के कार्यालय में तैनात था मृतक.

➡सहारनपुर- ट्रक की टक्कर से बाइक सवार पिता-पुत्री की मौत,पुलिस ने दोनों के शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेजा,कुतुबशेर इलाके के उनाली इलाके में हुआ हादसा.

➡हरदोई- बेकाबू ट्रैक्टर ने कांवड़िया को रौंदा,एक की घटनास्थल पर मौत, दो घायल,पुलिस मामले की कर रही जांच पड़ताल,देर रात मेहंदी घाट पुल पर हुई घटना.

➡बाराबंकी- छत की स्लैप के गिरने से मजदूर की मौत,घर की दीवार हटाते समय जर्जर छत की स्लैप गिरी,कोतवाली फतेहपुर के ग्राम मिरदाहन पुरवा की घटना.

➡रायबरेली- नहाते समय युवक सई नदी में डूबा,नदी में डूबने से युवक की मौत,भवरेश्वर मंदिर पर दर्शन करने आया था युवक,बछरावां थाना क्षेत्र के भवरेश्वर मंदिर की घटना.

➡गाजियाबाद- सीएम योगी आदित्यनाथ हिंडन एयरबेस पहुंचे, हेलीकॉप्टर से करेंगे कांवड़ यात्रा का हवाई सर्वेक्षण,बागपत, मेरठ और गाजियाबाद में करेंगे पुष्प वर्षा

➡सिद्धार्थनगर- संदिग्ध परिस्थितियों में मिला युवक का शव,पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा,बांसी थाना के मोहल्ला राजेंद्र नगर का मामला.

➡बदायूं- वाहन टकराने के बाद दो पक्षों में मारपीट,मारपीट का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल,फैजगंज बेहटा थाने के गांव गनगोली का मामला.

➡मैनपुरी- फर्जी एटीएस का सिपाही पुलिस ने पकड़ा,एटीएस का रौब जमाता था फर्जी सिपाही लालू प्रसाद,लालू प्रसाद के पास से एटीएस का आईकार्ड बरामद.

➡हापुड़- नौकरी के लिए निकले युवक की मौत,सड़क किनारे पानी में डूबकर युवक की मौत,पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा,धौलाना थाना के NTPC रोड़ की घटना.

➡देहरादून- उत्तराखंड कांग्रेस की भारत जोड़ो यात्रा,9 अगस्त से 15 अगस्त तक चलेगी यात्रा,गोविन्द सिंह कुंजवाल को बनाया गया संयोजक,हर विधानसभा में 75 किमी पदयात्रा होगी.

➡देहरादून- टोल प्लाजा पर भिड़ा तेज रफ्तार ट्रक,डोईवाला के लच्छीवाला टोल प्लाजा पर हादसा,तेज रफ्तार ट्रक टोल प्लाजा से टकराया,हादसे में एक लड़की गंभीर रूप से घायल हुई.

➡देहरादून- नकली खाद्य पदार्थों पर खाद्य विभाग की कार्रवाई,पिछले 3 महीनों में 52 मुकदमें दर्ज किए गए हैं,कोर्ट की तरफ से 1.5 करोड़ का लगाया गया जुर्माना.

➡अल्मोड़ा- बरसात के मौसम में लाखों के नुकसान का मामला,पहाड़ी क्षेत्रों में आपदाओं से हर साल होता है नुकसान,लोगों को नुकसान का नही मिल पाता मुआवजा,विधायक मनोज तिवारी ने मुआवजे की उठाई मांग,आपदा के जटिल मानकों के सरलीकरण की उठाई मांग.

➡रुड़की- पुलिस ने शहीद जवान की शव यात्रा को निकलवाया,3 घंटे की कड़ी मशक्कत के बाद निकलवाई गाड़ी,जवान का शव परिजन लेकर जा रहे थे हरिद्वार,हरिद्वार हाईवे पर चल रहा जबरदस्त जाम,रुड़की के कोर कॉलेज से बहादराबाद तक पहुंचाया.

➡हल्द्वानी- हल्द्वानी जल संस्थान का कारनामा सामने आया,बिना पेयजल कनेक्शन के पानी का बिल भेजा गया,एक परिवार को बिना कनेक्शन बिल भेज रहा विभाग,दो साल से हर महीने भारी-भरकम पानी का बिल भेजा.

➡हरिद्वार- ट्रेन में बम की सूचना से मचा हड़कंप,शराब पीकर रिंकू नाम के युवक ने दी फर्जी सूचना,जीआरपी और स्थानीय पुलिस ने ट्रेन में जांच की,यात्रियों से ट्रेन में कहासुनी के बाद फर्जी सूचना दी थी.

➡उत्तरकाशी- गंगोत्री धाम में शिव भक्तों की भारी भीड़,गंगोत्री धाम पहुंच रहे हजारों कांवड़िए,गंगा जल लेकर अपने गंतव्य तक जाते दिखे.

➡दिल्ली- नितिन गडकरी से मिले सीएम पुष्कर धामी,केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी से CM की मुलाकात.

➡दिल्ली- राष्ट्रपति द्रौपदी मुर्मू संसद भवन से रवाना,राष्ट्रपति भवन के लिए रवाना हुईं राष्ट्रपति,राष्ट्रपति द्रौपदी मुर्मू को गार्ड ऑफ ऑनर दिया गया.

➡दिल्ली- मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ महाराष्ट्र सदन से निकले,पूर्व राष्ट्रपति प्रतिभा पाटिल से सीएम ने मुलाकात की,करीब 45 मिनट चली पूर्व राष्ट्रपति और CM की मीटिंग.

➡दिल्ली- कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी ने किया ट्वीट,कुछ दिनों पहले विधायकों के मानदेय में बढ़ोत्तरी की थी,दिल्ली सरकार ने मानदेय में बढ़ोत्तरी की थी -प्रियंका,दिल्ली सरकार ने एक अन्यायपूर्ण कदम उठाया,
मानदेय की मांग करने वाली आंगनबाड़ी सेविकाओं बर्खास्त किया,800 से अधिक आंगनबाड़ी सेविकाओं को बर्खास्त कर दिया,मेहनत के बदले अच्छा मानदेय मांगना अपराध नहीं- प्रियंका.

दिनभर की बड़ी खबरों के लिए जुड़े रहे शेखर न्यूज के साथ जो रखे आपको हर पल अपडेट…………….https://www.shekharnews.com/

Related Articles

Back to top button