WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.15 PM
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.16 PM (1)
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.16 PM (2)
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.16 PM
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.17 PM (1)
IMG_20240301_142817
IMG_20240301_142817
IMG_20240301_142817
previous arrow
next arrow
उत्तरप्रदेशदेश-विदेश
Trending

शेखर न्यूज पर शाम 7 बजे की बड़ी खबरें……25.07.2022

शेखर न्यूज पर शाम 7 बजे की बड़ी खबरें……25.07.2022

➡लखनऊ- बाराबंकी में दर्दनाक हादसे में पीएम दुखी,पीएम मोदी ने मृतकों के प्रति संवेदना व्यक्त की,जिन लोगों ने अपनों को खोया है-पीएमओ,मैं अपनी शोक संवेदना व्यक्त करता हूं-पीएमओ,सभी घायलों के शीघ्र स्वस्थ होने की कामना-पीएमओ,स्थानीय प्रशासन हर संभव मदद में जुटा है-पीएमओ।

➡लखनऊ- खबर का बड़ा असर, IIM रोड पर न्यू हेरिटेज अस्पताल में छापेमारी, ACMO डॉ एपी सिंह ने अस्पताल पर छापा मारा, छापेमारी के दौरान अस्पताल में डॉक्टर नहीं मिले, बिना किसी डॉक्टर के ही अस्पताल का संचालन, सीरियस पेशेंट अस्पताल में छोड़कर घूम रहा स्टाफ, अस्पताल में ऑक्सीजन की व्यवस्था नहीं- ACMO, बायो वेस्ट की अस्पताल ने धज्जियां उड़ाई- ACMO, न्यू हेरिटेज अस्पताल पर कार्रवाई होगी- ACMO, फर्जी अस्पतालों के खिलाफ भारत समाचार की मुहिम, न्यू हेरिटेज अस्पताल झोलाछाप लतीफ,अजय चला रहे, सीएमओ की कार्रवाई से फर्जी अस्पतालों में हड़कंप, मड़ियांव, आईआईएम रोड पर दर्जनों फर्जी अस्पताल।

➡लखनऊ- ISC बोर्ड परीक्षा में CMS के छात्रों ने मारी बाजी,सिटी मांटेसरी स्कूल के छात्र-छात्राओं ने टॉप किया,CMS के 4 बच्चे ऑल इंडिया रैंक 1 के साथ टॉप,CMS के मेधावी छात्रों का हुआ सम्मान समारोह,टॉप करने वाले छात्रों को मिलेगी 2 लाख की सम्मान राशि,दूसरा,तीसरा,चौथा स्थान पाने वालों को 1 लाख रुपए,CMS गोमती नगर विस्तार कैम्पस में हुआ कार्यक्रम,अपर मुख्य सचिव सूचना नवनीत सहगल रहे चीफ गेस्ट।

➡लखनऊ- बेसिक शिक्षा विभाग के स्कूलों में समय परिवर्तन,26 जुलाई से 8 बजे से 2 बजे तक खुलेंगे स्कूल,कक्षा 1 से 8 तक के स्कूलों का समय निर्धारित,1 अक्टूबर से 31 मार्च 2023 तक 9 बजे से स्कूल,सुबह 9 बजे से 3 बजे तक खुलेंगे विद्यालय।

➡कुशीनगर- करंट की चपेट में आने से सेना के जवान की मौत, कपड़ा प्रेस करने के दौरान करंट का हुआ शिकार, मौत के बाद परिजनों का रो-रो कर बुरा हाल, पडरौना कोतवाली क्षेत्र के सहुआडीह का मामला.

➡गोरखपुर- जमीन विवाद में मारपीट का मामला, 9 के खिलाफ गंभीर धाराओं में केस दर्ज, आरोपी SSB के जवान सहित 2 लोग हिरासत में, मुख्य आरोपी प्रदीप यादव सहित 7 अभी फरार, मुख्य आरोपी प्रदीप UPP में हेड कोंस्टेबल है, खजनी क्षेत्र के मऊधरमंगल में हुई थी मारपीट।

➡कन्नौज- कन्नौज पहुंचे अखिलेश यादव, ठठिया कट पर रोककर कार्यकताओं ने किया स्वागत, जसपुरवा में एक कार्यकर्ता को दी श्रद्धांजलि, ट्रैक्टर पलटने से एक कार्यकर्ता की हुई थी मौत।

➡सीतापुर- पुलिस ने कावड़ियों पर पुष्प के बजाय बरसाई लाठियां, शिव मंदिर पर भक्तों पर चली लाठियां, शिव भक्तों पर चली लाठियों का वीडियो वायरल, पुलिस ने स्थानीय दुकानदारों को भी धमकाया, शहर कोतवाली क्षेत्र के श्यामनाथ मंदिर का मामला।

➡हरदोई- शादी का झांसा देकर 1 साल तक शारीरिक शोषण, दहेज में फॉर्च्यूनर कार मांग कर शादी से किया मना, सिपाही आशीष यादव के खिलाफ दर्ज हुआ मुकदमा, दुष्कर्म व दहेज उत्पीड़न की धाराओं में केस दर्ज, टड़ियावां थाने में तैनात है सिपाही आशीष यादव, पुलिस अधीक्षक ने की निलंबन की कार्रवाई।

➡प्रयागराज- रास्ते की जमीन पर कब्जा करने का प्रयास, जमीन को दानपत्र दिखाकर रास्ते का अवरोध, राजस्व अधिकारी ने रास्ता न रोकने की भेजी रिपोर्ट, SDM के आदेश के बावजूद नहीं दर्ज हुई FIR, लेखपाल की मिलीभगत से बन्द किया जा रहा रास्ता, कर्नलगंज के बघाड़ा का मामला।

➡मेरठ- एस 2 एस माल में नमाज पढ़ने का मामला, हिंदू जागरण मंच के कार्यकर्ताओं ने पढ़ा हनुमान चालीसा, सार्वजनिक नमाज का हनुमान चालीसा पढ़कर विरोध, सचिन सिरोही समेत चार कार्यकर्ता हिरासत में, बीजेपी मीडिया प्रभारी ने पोस्ट किया था वीडियो, नौचंदी थाना पुलिस ने हिरासत में लिए कार्यकर्ता।

➡प्रयागराज- 10 जून को हुई हिंसा और बवाल का मामला, मुख्य आरोपी जावेद पंप की जमानत अर्जी पर टली सुनवाई, जावेद मोहम्मद के वकीलों ने बहस के लिए मांगी मोहलत, अब दो अगस्त को होगी मामले की अगली सुनवाई, एडीजे थर्ड अखिलेश सिंह बिसेन की अदालत करेगी सुनवाई।

➡बलिया- महिला को गोली मारने का मामला, महिला को ससुर ने मारी थी गोली, पुलिस ने आरोपी ससुर को किया गिरफ्तार, रसड़ा के जाम गांव का मामला।

➡लखनऊ- पूर्व सांसद फूलन देवी की पुण्यतिथि, चित्र पर पुष्प अर्पित कर श्रद्धांजलि दी गई, प्रदेश अध्यक्ष नरेश उत्तम पटेल ने दी श्रद्धांजलि, वरिष्ठ नेता राजेन्द्र चौधरी सहित तमाम नेता मौजूद रहे।

➡मेरठ- अवैध कॉलोनी में सीलिंग की नीवें तोड़ी, शासन से जांच आदेश के बाद की गई कार्रवाई, अम्हेरा रोड पर बेनामी कॉलोनी में की कारवाई, MDA अफसरों के संरक्षण में जारी अवैध कॉलोनी निर्माण।

➡पीलीभीत- बदमाशों ने व्यापारी से 9 लाख की रंगदारी मांगी,घर के सामने लिफाफे में रंगदारी का मिला पत्र,पुलिस को पत्र देने पर अंजाम बुरा होने की चेतावनी,पुलिस बदमाशों का सुराग लगाने में नाकाम,बीसलपुर कोतवाली क़े मोहल्ला ग्यासपुर का मामला।

➡फिरोजाबाद- केंद्रीय गृह राज्य मंत्री अजय मिश्रा टेनी का बयान, वर्तमान सरकार ने हर वर्ग के लोगों के लिए काम किया- टेनी, 200 करोड़ वैक्सीन लगाने का लक्ष्य पूरा किया- टेनी, कोविड के दौरान किसी की मौत भूख से नहीं हुई- टेनी।

➡वाराणसी- ज्ञानवापी और मां श्रृंगार गौरी मामला, मामले में आज नहीं होगी सुनवाई, कंडोलेन्स की चलते मामले आज नहीं होगी सुनवाई, जिला जज ए.के. विश्वेष की अदालत में होनी थी सुनवाई, केस की पोषणीयता पर होनी थी बहस, जिला जज ने अगली तारीख 4 अगस्त मुक्करर की।

➡पीलीभीत- पूरनपुर तहसील में जमकर किया गया भ्रष्टाचार,लेखपाल,राजस्व अधिकारियों ने किया बड़ा खेल,तालाब की जमीन को माफिया से मिलकर किया बैनामा,जांच के नाम पर अधिकारी मामला दबाने में जुटे,असम हाईवे स्थित बेशकीमती जमीन का मामला।

➡नोएडा- कांवड़ियों का मुस्लिम समुदाय ने किया स्वागत, फूल बरसाकर किया सभी का जोरदार स्वागत, फूल, केला, पानी देकर दिखाया आपसी भाई चार, जय श्री राम का पटका डाल कर किया सम्मानित, आपसी भाईचारा सौहार्द बढ़ाने के लिए लगाया कैंप, सेक्टर 12 में मुस्लिम लोगों ने लगाया स्वागत कैंप।

➡हरदोई- आशा बहुओं ने किया धरना प्रदर्शन, सीएचसी पर हो रहे भ्रष्टाचार को लेकर प्रदर्शन, सीएचसी पर भुगतान में हो रही कमीशन को लेकर प्रदर्शन, आशा बहुओं ने जिलाधिकारी को सौंपा ज्ञापन, सीएचसी के बीपीएम, आशा संगिनी पर लगाया आरोप, हरदोई के सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र टोडरपुर का मामला।

➡बागपत- सीएम योगी आदित्यनाथ बागपत पहुंचे, कांवड़ यात्रा का हवाई सर्वेक्षण करने पहुंचे CM, कांवड़ियों पर पुष्प वर्षा करेंगे मुख्यमंत्री योगी, हेलीकॉप्टर से पुष्प वर्षा करेंगे सीएम योगी।

➡कुशीनगर- स्वर्ण व्यवसायी हत्याकांड को लेकर लगातार धरना, 33वें दिन धरने पर कांग्रेस के पूर्व प्रदेश अध्यक्ष अजय लल्लू, 33वें दिन व्यापारियों ने धरना के समर्थन में बंद किया बाजार, 3 दिन में पर्दाफाश न होने पर सीएम आवास का होगा घेराव- लल्लू, 6वें दिन देश के अन्य बड़े नेता इस धरने में होंगे शामिल- लल्लू, फाजिलनगर विधानसभा के नारायनपुर कोठी में चल रहा धरना, नारायनपुर में दुकान में गला रेतकर हुई थी व्यवसायी की हत्या।

➡अम्बेडकरनगर- प्राथमिक विद्यालय तक जाने वाले रास्ते को दबंगों ने किया बंद, स्कूली बच्चों के साथ डीएम से शिकायत करने पहुंचे ग्राम प्रधान, रास्ता बंद होने से झाड़ियों के बीच से स्कूल तक पहुंचते है बच्चे, डीएम ने रास्ता ठीक कराने का दिया निर्देश, बसखारी शिक्षाक्षेत्र के सुलेमपुर प्राथमिक विद्यालय का मामला।

➡हरदोई- युवक के साथ नशेबाजों ने की मारपीट, पेट्रोल पंप पर पेट्रोल लेने गया था युवक, मारपीट की वीडियो सोशल मीडिया में वायरल, युवक ने पुलिस को दी घटना की सूचना, थाना कोतवाली शहर के सर्कुलर रोड का मामला।

➡प्रयागराज- मथुरा में श्री कृष्ण जन्मभूमि के पास विवादित परिसर का मामला, परिसर हिंदुओं को सौंपे जाने की मांग को लेकर याचिका, इलाहाबाद हाईकोर्ट में टली मामले की सुनवाई, अब अगले हफ्ते होगी मामले की अगली सुनवाई।

➡फर्रुखाबाद- कोटेदार की दबंगई से तंग ग्रामीण पहुंचे डीएम के दरबार, 2 महीने से राशन न देने और घटतौली का आरोप, अधिकारियों से शिकायत करने पर भी नहीं हो रही कार्रवाई, अमृतपुर तहसील के ग्राम कुम्हरौर का मामला।

➡कानपुर- 20 जुलाई को अज्ञात कारणों से धंसी थी सड़क,लोडर चालक ने कूंदकर बचाई थी अपनी जान,नमामि गंगे के अधिकारी ने गड्ढे को मलबे से भरवाया था,इसके बाद जिम्मेदार भी हैं गायब, किसी को नहीं सुध,जाजमऊ से सर्किट हाउस जाने वाली सड़क का मामला।

➡उन्नाव- असोहा ब्लॉक प्रमुख के खिलाफ अविश्वास प्रस्ताव, सपा समर्थन से चुने गए थे बीतेंद्र प्रताप सिंह, 56 सदस्यों ने DM उन्नाव को दिए शपथ पत्र।

➡कानपुर- पुलिस की गिरफ्त में आया हत्यारोपित पुत्र, पिता को गला रेतकर उतारा था मौत के घाट, हत्यारा पुत्र पुलिस से बोला मुझे कड़ी सजा दीजिए, नशा छुड़ाने के लिए घरवालों ने कमरे में बंद रखा था, कमरे से बाहर आकर पिता की गला रेतकर हत्या की, पुलिस ने 6 घंटे में हत्यारे पुत्र को गिरफ्तार किया।

➡देहरादून- कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष करण महारा ने की प्रेस वार्ता,सरकार नियम के विरुद्ध आदेश जारी हो रहे- महारा,’खनन को लेकर छोटे ठेकेदारों की कमर तोड़ी जा रही’,लगातार रॉयल्टी बड़ाई जा रही- करण महारा,खनन का अवैध कारोबार चरम पर है-करण महारा,आज प्रदेश में खुले आम खनन की हो रही चोरी-महारा,कॉपरेटिव में भर्ती घोटाले को लेकर साधा निशाना,’संविदा,आउटसोर्सिंग कर्मियों ने 61 लोगों को नियुक्ति की गई’,ज्यादातर लोग अध्यक्ष के रिश्तेदार और परिजन है-करण महारा,मामले में कांग्रेस ने जांच की मांग की है-करण महारा।

➡देहरादून- आंगनबाड़ी वर्कर्स को लेकर कैबिनेट मंत्री रेखा आर्य का बयान,महिला एवम बाल विकास की मुख्य भूमिका में है-रेखा आर्य,उनके पत्र का गलत अर्थ निकाला गया- मंत्री रेखा आर्य,लेकिन इस समाज में कुछ गलत लोग भी हैं-मंत्री रेखा आर्य,जिन्होंने उसका गलत अर्थ निकाला-मंत्री रेखा आर्य,मेरे मन में कोई गलत भाव नहीं था-मंत्री रेखा आर्य,जलाभिषेक पर संकल्प लेना स्वेच्छा है-मंत्री रेखा आर्य,किसी को कोई ठेस पहुंचाना इच्छा नहीं थी-मंत्री रेखा आर्य,किसी धर्म को ठेस पहुंचाना मंशा नहीं है-मंत्री रेखा आर्य,पत्र में कोई कार्रवाई की बाध्यता नहीं लिखी थी-रेखा आर्य,जलाभिषेक कर संकल्प लेना स्वेच्छा पर निर्भर करता-रेखा आर्य,सेल्फी लेकर फोटो को विभाग को भेजना भी स्वेच्छा पर हैं-रेखा आर्य।

➡देहरादून- सीएम पुष्कर धामी ने केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी से मिले,दिल्ली प्रवास के दौरान मुख्यमंत्री ने की मुलाकात,पुष्कर सिंह धामी ने संसद भवन में की मुलाकात।

➡मसूरी- पर्यटक और स्थानीय पार्किंग संचालक में विवाद, दिल्ली से मसूरी घूमने आए पर्यटकों से विवाद, कार पार्क करने को लेकर हुआ विवाद, हंगामा, पुलिस ने दोनों पक्षों को समझने की कोशिश की, पुलिस ने पार्किंग संचालक का किया चालान, मसूरी के चार दुकान/लाल टिब्बा क्षेत्र में विवाद.

➡रुड़की- गंगा में नहाते समय 2 लोगों के डूबने का मामला, एसडीआरएफ के डूबे युवकों की अभी भी कर रही तलाश, पानी के तेज बहाव के साथ गंगा नदी में डूब गए थे, एसडीआरएफ,स्थानीय पुलिस कल से कर रही तलाश.

➡चमोली- हेलंग में घसियारी महिलाओं का मामला गर्माया, कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी ने दी प्रतिक्रिया, पहाड़ों की घास पर पहाड़ के लोगों का हक-प्रियंका, पहाड़ के लोगों को हक न मिलना ज्यादती-प्रियंका, मामले में सीएम धामी ने जांच के दिए है आदेश, स्थानीय लोगों ने पहाड़ों की रक्षा की है- प्रियंका, स्थानीय लोगों ने ही पहाड़ों को संवारा है-प्रियंका, सरकार उन्हें घास काटने से रोक रही है-प्रियंका।

➡दिल्ली- सीएम योगी उड़ीसा के राज्यपाल से की मुलाकात,उड़ीसा राज्यपाल प्रोफेसर गणेशी लाल ने की मुलाकात,अलवर सांसद बालक नाथ की यूपी सदन में मुलाकात।

➡दिल्ली- कांग्रेस मुख्यालय में शाम 7 बजे होगी बैठक, शाम 7 बजे कांग्रेस मुख्यालय में होगी बैठक, महासचिव,प्रभारी,सांसद,वरिष्ठ नेता होंगे शामिल, 26 जुलाई को सोनिया गांधी से पूछताछ करेगी ED.

➡दिल्ली- केंद्रीय सड़क परिवहन मंत्री से मिले सीएम धाम, उत्तराखंड की विकास योजनाओं पर चर्चा की, राजमार्गों को NH घोषित करने का अनुरोध किया।

➡दिल्ली- केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी से मिले ब्रजेश पाठक, डिप्टी CM ब्रजेश पाठक ने केंद्रीय मंत्री गडकरी से भेंट की, संसद भवन में केंद्रीय मंत्री से मिले यूपी डिप्टी सीएम, यूपी में चल रहे विकास कार्यों को लेकर हुई चर्चा।

दिनभर की बड़ी खबरों के लिए जुड़े रहे शेखर न्यूज के साथ जो रखे आपको हर पल अपडेट ————————————- https://www.shekharnews.com/

Related Articles

Back to top button