WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.15 PM
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.16 PM (1)
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.16 PM (2)
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.16 PM
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.17 PM (1)
IMG_20240301_142817
IMG_20240301_142817
IMG_20240301_142817
previous arrow
next arrow
उत्तरप्रदेशदेश-विदेश
Trending

शेखर न्यूज़ पर दोपहर 2 बजे की बड़ी खबरें………25.07.22

शेखर न्यूज़ पर दोपहर 2 बजे की बड़ी खबरें……..25.07.22

➡लखनऊ- सावन का दूसरे सोमवार पर शिवालयों में भीड़,सुबह 4 बजे से भक्त दर्शन करने के लिए लाइन में लगे,राजधानी के कई मंदिरों में भोलेनाथ के दर्शन को उमड़ी भीड़,पूजा पाठ करके अपनी मन्नते मांग रहे भक्त,एक-एक करके शिवालयों में भक्तों को दिया जा रहा प्रवेश,दूध जल से किया जा रहा भोलेनाथ का अभिषेक.

➡लखनऊ- विधान परिषद की 2 सीटों के लिए नामांकन आज से,MLC की रिक्त 2 सीटों के लिए अधिसूचना जारी होगी,11 अगस्त को विधान परिषद की 2 सीटों के लिए मतदान,अहमद हसन के निधन से खाली हुई थी सीट,ठाकुर जयवीर सिंह के इस्तीफे से रिक्त हुई थी सीट.

➡लखनऊ- CMS में ISC बोर्ड के टॉपर्स का सम्मान समारोह,12वीं में 90% अंक पाने वाले छात्र-छात्राओं का सम्मान,10.30 बजे से गोमती नगर विस्तार ब्रांच में कार्यक्रम,एसीएस सूचना नवनीत सहगल कार्यक्रम में चीफ गेस्ट.

➡लखनऊ- सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव ने ट्वीट किया,फूलन देवी की पुण्यतिथि पर श्रद्धांजलि दी.

➡बाराबंकी- पूर्वांचल एक्सप्रेस वे पर भीषण सड़क हादसा,डबल डेकर बस हुई हादसे का शिकार,बस में सवार 8 यात्रियों की दर्दनाक मौत ,डेढ़ दर्जन यात्री घायल,3 की हालत बेहद गंभीर,घायलों को सीएचसी हैदरगढ़ में कराया गया भर्ती,गंभीर घायल लखनऊ ट्रामा सेंटर किया गया रेफर,लोनीकटरा के नरेंद्रपुर मदरहा के पास हादसा.

➡वाराणसी- सावन का दूसरा सोमवार आज,धर्म की नगरी काशी में उमड़ा श्रद्धालुओं का जनसैलाब,लाखों की संख्या में बाबा विश्वनाथ के दरबार पहुंचे श्रद्धालु,बारिश के बीच श्रद्धालु कर रहे बाबा विश्वनाथ का दर्शन पूजन,देर रात से हो रही बारिश में लगी रही लंबी कतार,बारिश में भी श्रद्धालु लंबी कतार लगाकर कर रहे दर्शन,प्रशासन ने किए सुरक्षा के व्यापक इंतजाम.

➡गोरखपुर- हिस्ट्रीशीटर की छेड़खानी से तंग आकर किशोरी ने दी जान,स्कूल आने जाने के दौरान आरोपित छेड़खानी करता था,परिजन ने दर्ज कराया आत्महत्या के लिए उकसाने का केस,डरा धमकाकर किशोरी से करता था दुष्कर्म, हुई थी गर्भवती,पुलिस ने आरोपित हिस्ट्रीशीटर अक्षय लाल पर केस दर्ज किया,पिपराइच क्षेत्र के एक गांव का है मामला.

➡कन्नौज- देर रात बाइक की टक्कर से कांवड़िये की मौत,महादेवी घाट के पास 15 वर्षीय कांवड़िये की मौत,तेज रफ्तार अनियंत्रित बाइक की टक्कर से हादसा,सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव पोस्टमार्टम के लिए भेजा,मृतक कांवड़िया हरदोई के शाहपुर माधौगंज निवासी था,टक्कर मारने वाला बाइक सवार मौके से हुआ फरार.

➡बिजनौर- 2 सगे मुस्लिम भाइयों ने मजार पर की तोड़फोड़,माहौल बिगाड़ने के लिए सगे भाइयों ने रची साजिश,दोनों ने मजार की चादरों को किया आग के हवाले,पुलिस ने दोनों सगे भाइयों को हिरासत में लिया,साजिशकर्ताओं से बिजनौर पुलिस पूछताछ कर रही,शेरकोट के जलालशाह,भूरेशाह की मजार का मामला.

➡सहारनपुर- मधु किश्वर समेत 5 के खिलाफ केस दर्ज,5 साल पुराना वीडियो ट्विटर पर पोस्ट किया,कांवड़ यात्रा से जुड़ा देवबंद का है वीडियो,वीडियो वायरल होने पर लिखा स्पष्टीकरण,पुलिस चेतावनी के बाद भी नहीं हटा वीडियो,सामाजिक कार्यकर्ता, प्रोफेसर है मधु किश्वर,देवबंद थाने में पुलिस ने दर्ज कराया है केस.

➡नोएडा- ट्विन टावर के भ्रष्टाचार में बड़े अफसरों पर मेहरबानी,तत्कालीन CEO,ACEO,DCO, पर कोई कार्रवाई नहीं,इन अफसरों को विभागीय जांच से रखा गया बाहर,भ्रष्टाचार की बड़ी मछलियों को बचाने की कोशिश,आरोप पत्रों का 8 अफसरों ने दिया है जवाब,SC ने ट्विन टावर तोड़ने का दिया है आदेश.

➡मथुरा- नगर विकास,ऊर्जा मंत्री अरविंद कुमार शर्मा पहुंचें मथुरा,रिफाइनरी गेस्ट हाउस में भाजपा कार्यकर्ता,नेताओं का तांता,प्रबुद्ध जन सम्मेलन में मुख्य अतिथि के रूप में शामिल होंगे,मुकुंद विहार होटल हो रहे कार्यक्रम पहुंचेंगे ऊर्जा मंत्री,कार्यक्रम की समाप्ति के बाद फिरोजाबाद को जाएंगे.

➡झांसी- पुलिस और बदमाशों के बीच मुठभेड़,मुठभेड़ के दौरान 4 बदमाशों को किया गिरफ्तार,व्यापारी के 33 लाख रुपए लूटकर भागा था बदमाश,16 जुलाई नई बस्ती के मेहंदी बाग में लूटा था पैसा,मेरी तरह बाबा का अट्टा के पास हुई मुठभेड़,लगभग 25 से 28 लाख रुपये बरामद की सूचना.

➡मैनपुरी- खबर का असर,पुलिसकर्मी की मनमानी का एसपी ने लिया संज्ञान,6 निरीक्षक सहित 23 उपनिरीक्षक के किए तबादले,शिकायत के चलते एक उप निरीक्षक लाइन हाजिर,दन्नाहार प्रभारी पर मेहरबान रहे पुलिस अधीक्षक,थाना प्रभारी ने नहीं दर्ज किया था मुकदमा.

➡एटा- जंगल में काटे जा रहे चोरी के वाहनों की सूचना पर छापा,अवैध तरीके से झाड़ियों के बीच जंगल में काटे जा रहे थे,छापे के दौरान चोरी की बस और ट्रक के मिले अवशेष,पुलिस ने मौके से तीन आरोपियों को किया गिरफ्तार,जलेसर थाना क्षेत्र के पिलखुन बम्बे के पास की घटना.

➡नोएडा- कांवड़ रूट पर 2 दिन शराब दुकानें बंद करने का आदेश,आज और कल कांवड़ रूट पर दुकानें बंद करने का आदेश,जेवर,दनकौर,छप्रौला,गौर सिटी के रूट पर 51 दुकानें रहेंगी बंद,मेरठ में हंगामे के बाद नोएडा में लिया गया फैसला,दुकानें खोलने पर सख्त कार्रवाई करने के आदेश.

➡बरेली- वाहन की टक्कर से कांवड़िए की मौत,भीषण हादसे में 6 कांवड़िए हुए घायल,एक ही परिवार के 7 कांवड़िए हुए घायल,हरिद्वार से जल लेकर मीरगंज आए थे कावंड़िए,घायलों का हाल जानने अस्पताल पहुंचे डीएम-ssp,मीरगंज थाना क्षेत्र के सिंधौली चौराहे की घटना.

➡बागपत- बुलडोजर पर खड़े होकर कांवड़ियों पर फूलों की वर्षा,नपा चेयरमेन, उनके साथियों ने फूलों की वर्षा की,दिल्ली सहारनपुर हाइवे पर फूल वर्षा कार्यक्रम हुआ,करीब दो घंटे चला फूलों की वर्षा करने का कार्यक्रम,बडौत नगर पालिका के चेयरमेन है दुष्यंत तोमर.

➡गाजीपुर- पुलिस चेकिंग के दौरान बदमाशों से हुई मुठभेड़,मुठभेड़ में 25 हजार का इनामी रणजीत घायल,गैंगस्टर एक्ट में वांछित पुलिस मुठभेड़ में गिरफ्तार,थाना दुल्लहपुर पुलिस और स्वाट टीम से हुई मुठभेड़,मुठभेड़ के दौरान में शातिर बदमाश का साथी फरार.

➡प्रतापगढ़- कोर्ट के आदेश पर आबकारी विभाग की कार्रवाई,करोड़ों की अवैध शराब, उपकरण किए गए नष्ट,पंचायत चुनाव से पहले पकड़ी गई थी अवैध शराब,पुलिस का मौजूदगी में हजारों लीटर शराब नष्ट,थाना हथिगवां क्षेत्र के अंतर्गत की गई कार्रवाई.

➡लखीमपुर- सावन के सोमवार पर भारी भीड़ उमड़ रही,शिव मंदिरों में श्रद्धालुओं की भारी भीड़ उमड़ी,गोला के ऐतिहासिक शिव मंदिर में कांवड़ियों का हुजूम,हजारों की संख्या में गोला पहुंचे कांवड़िए श्रद्धालु,जिले के अलावा बाहरी फोर्स PAC भी तैनात है.

➡मेरठ- कॉम्प्लेक्स में नमाज पढ़ने का वीडियो वायरल,बीजेपी नेताओं ने ट्विटर पर पोस्ट किया वीडियो,डीजीपी के रीट्वीट के बाद हरकत में आई पुलिस,नौचंदी थानेदार को मामले की जांच सौंपी गई,नौचंदी में गढ़ रोड के एक कॉम्प्लेक्स का वीडियो.

➡मिर्ज़ापुर- लालंगज में पुलिस और बदमाशों के साथ मुठभेड़,25 हजार के इनामी बदमाश आमिर के पैर में लगी गोली,मौके से अपाचे गाड़ी, एक तमंचा और कारतूस बरामद,लालंगज के बरौधा में पेट्रोल पंप कर्मियों से की थी लूट.

➡कन्नौज- बाइक फिसलने से किशोर की मौत मामला,महादेवी घाट के पास किशोर रामजी की मौत,सिर के बल गिरने से किशोर की हुई मौत,पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा,सदर क्षेत्र के महादेवी घाट के पास का मामला.

➡पीलीभीत- हारमोनियम ढोलक कीर्तन बजाकर कांवड़िए पहुंचे शिवालय,सावन के दूसरे सोमवार में शिवालय पहुंच रहे कांवड़िया,भगवान महादेव पर जल और दूध चढ़ रहे भक्त,शहर स्थिति गौरी शंकर मन्दिर परिसर का मामला.

➡कुशीनगर- नाबालिग का हाथ पैर बांध कर दुकानदार ने की पिटाई,चोरी का आरोप लगाकर दुकानदार ने बेरहमी से पीटा,पुलिस ने दुकानदार पर शांति भंग की कार्रवाई की,हनुमानगंज थाना क्षेत्र के पनियहवा का है मामला.

➡पीलीभीत- सावन के दूसरे सोमवार पर शिवालय पहुंच रहे कांवड़िये,शिवालयों में जलाभिषेक करने पहुंच रहे शिव भक्त,सुरक्षा को लेकर भारी पुलिस बल मंदिर में तैनात,शहर कोतवाली के गौरी शंकर मन्दिर में भारी भीड़.

➡जौनपुर- देर रात से रेल पटरियों पर चल रहा मरम्मत कार्य,आम जनता को भारी समस्याओं से जूझना पड़ रहा,जगदीशपुर रेलवे फाटक को भी देर रात की गई खुदाई,वाराणसी-लखनऊ रेलवे प्रखंड पर चल रहा मरम्मत कार्य.

➡रायबरेली- हर घर तिरंगा कार्यक्रम योजना के लिए बनाया जा रहा झंडा,राष्ट्रीय ग्रामीण आजीविका मिशन के तहत बनाया जा रहा,सलोन के 12 समूह की महिलाओं को मिला है काम,5500 झंडा बनाने के लिए मिला है काम.

➡फर्रुखाबाद- शिवालयों में बम बम भोले के गूंज रहे जय कारे,शिव भक्त गंगाजल से जलाभिषेक करने में लगे,बेलपत्र भांग धतूरा फल फूल चढाकर पूजा अर्चना,ऐतिहासिक पुठरी मंदिर में भक्तों का उमड रहा सैलाब.

➡रायबरेली- बाइक सवार बदमाशों ने युवक को मारी गोली,गंभीर हालत में जिला अस्पताल में चल रहा इलाज,बदमाशों ने घायल युवक की बाइक लेकर फरार,सलोन कोतवाली क्षेत्र के धरई के पास की घटना.

➡हापुड़- चेकिंग के दौरान पुलिस की बदमाशों से मुठभेड़,पुलिस ने घेराबंदी कर 10 हजार के इनामी को पकड़ा,पुलिस की गोली लगने से घायल हुआ बदमाश,देहात पुलिस ने ट्याला बाईपास से की गिरफ्तारी.

➡गोरखपुर- सावन मास का दूसरा सोमवार आज,गोरखपुर में भी शिवालयों में उमड़ी भीड़,पीपीगंज के पितेश्वर नाथ शिव मंदिर भरोहिया में उमड़ी भीड़,बोल बम के जयकारों से गूंज रही सर गोरक्ष नगरी.

➡हाथरस- मंदिर में हुई चोरी की घटना का हुआ खुलासा,पुलिस ने शातिर चोर को गिरफ्तार किया,चोर की निशानदेही पर पीतल के 21 घंटे बरामद,सदर पुलिस ने कार्रवाई करते शातिर चोर को पकड़ा.

➡बरेली- कांवड़ियों की बाइक से टकराई दूसरी बाइक,टक्कर से बाइक सवार 4 कांवड़िये गंभीर घायल,पुलिस ने सभी को इलाज के लिये अस्पताल भेजा,भमोरा थाना क्षेत्र के देवचार के पास हुआ हादसा.

➡उन्नाव- संदिग्ध परिस्थितियों में युवक का मिला शव,गांव के बाहर पेड़ में रस्सी से लटकता मिला शव,पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा,सफीपुर कोतवाली के मददूखेड़ा गांव की घटना.

➡गाजियाबाद- इलेक्ट्रीशियन की करंट लगने से हुई मौत,जिला अस्पताल में डॉक्टर ने मृत घोषित किया,बिजली का तार जोड़ने के दौरान लगा करंट,दूधेश्वरनाथ मंदिर में बीती रात लगा था करंट.

➡अम्बेडकरनगर- शिवबाबा धाम में लगी भक्तों की भारी भीड़,सुबह से ही कांवड़िए कर रहे हैं जलाभिषेक,अयोध्या से जल लेकर पहुंचे हजारों कांवड़िए,मंदिर परिसर में सुरक्षा के पुख्ता इंतजाम.

➡प्रयागराज- सावन मास का दूसरा सोमवार आज,प्रयागराज में भी शिवालयों में उमड़ी भीड़,श्रद्धालु कर रहे हैं भोलेनाथ का दर्शन, जलाभिषेक,बोल बम के जयकारों से गूंज रही संगम नगरी.

➡बरेली- बार बालाओं के डांस का वीडियो वायरल,पुलिस की मिलीभगत से रात भर चला डांस,शिकायत के बाद भी नहीं पहुंची पुलिस,बिथरी चैनपुर के पदारथपुर गांव का मामला.

➡बांदा- आकाशीय बिजली गिरने से 4 लोगों की मौत,सूचना पर राजस्व कर्मी पहुंचे मौके पर,बंडे गांव में खेत में मां-बेटे की गई जान,गिरवा के देवरार गांव में किशोरी की मौत.

➡आगरा- स्ट्रीमर पर उमड़ी कांवड़ियों की भीड़,एटा सोरो से गंगाजल लेकर पहुंच रहे एमपी,चंबल नदी के रास्ते से गुजर रहे कांवड़िए,पिनाहट क्षेत्र की चम्बल नदी का मामला.

➡झांसी- झांसी में आज मड़िया महादेव मंदिर पर भक्तों का ताता,सावन के दूसरे सोमवार पर शिवालयों में भारी भीड़,भगवान भोले के दर्शन करने के लिए पहुंच रहे भक्त.

➡संभल- सावन के दूसरे सोमवार पर शिव मंदिरों में भारी भीड़,हरिद्वार से कांवड़ लेकर भारी संख्या में लौट रहे शिव भक्त,कांवड़ यात्रा मार्ग पर भारी पुलिस फोर्स तैनात.

➡कानपुर- कलयुगी बेटे ने अपने पिता की हत्या की,पिता को चाकू से गोदकर उतारा मौत के घाट,हत्या के बाद पुत्र हुआ मौके से फरार,गुजैनी C-ब्लॉक इलाके की घटना.

➡मिर्जापुर- गंगा के जलस्तर में तेज गति से बढोत्तरी जारी,लगातार हो रही बारिश से बढ़ता जा रहा जलस्तर,तटवर्ती क्षेत्र में बाढ़ राहत चौकी को किया गया सक्रिय.

➡मिर्जापुर- गंगा के जलस्तर में तेज गति से बढोत्तरी जारी,लगातार बारिश से बढ़ता जा रहा गंगा का पानी,तटवर्ती क्षेत्र में बाढ़ राहत चौकी को किया गया सक्रिय.

➡चित्रकूट- घर में सो रही किशोरी को सांप ने काटा,डॉक्टरों ने प्रयागराज किया रेफर, रास्ते में हुई मौत,बहिलपुरवा के मरचंद्रा के मजरा अतरी गांव का मामला.

➡कौशाम्बी- भारी बारिश से बीती रात गिरा का कच्चा मकान,मकान गिरने से दबकर हुई एक भैंस की मौत,चायल तहसील के चरवा के ग्राम कठरा का मामला.

➡सोनभद्र- संदिग्ध हालत में घर के बाहर मृत मिला युवक,पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा,ओबरा थाना क्षेत्र के बिल्ली गांव का मामला.

➡लखीमपुर- 2 घरों के मेन गेट का ताला काटकर घुसे चोर,नगदी समेत लाखों का जेवर किया पार,भीरा के पड़रिया इलाके में हुई चोरी.

➡हरिद्वार- सावन का दूसरा सोमवार पर मंदिरों में भक्तों की भीड़,मंदिरों में भगवान भोलेनाथ का किया जा रहा जलाभिषेक,भगवान भोलेनाथ की सुसराल में श्रद्धालुओं की भीड़,दक्षेश्वर महादेव मंदिर में श्रद्धालुओं की लगी भीड़.

➡टिहरी- श्रीदेव सुमन की 78वीं पुण्यतिथि पर कार्यक्रम,टिहरी जेल सुबह 8 बजे से आम जनता के लिए खुली,जेल में श्रीदेव सुमन की प्रतिमा पर माल्यार्पण किया,शाम 5 बजे तक आम जनता के लिए खुली रहेगी जेल.

➡देहरादून- तिलवाड़ा, रुद्रप्रयाग में सड़क हादसे का मामला,घटना में घायल को SDRF ने अस्पताल पहुंचाया,घायल को रेस्क्यू कर SDRF ने अस्पताल पहुंचाया.

➡दिल्ली- आप सांसद संजय सिंह ने नोटिस दिया,राज्यसभा में संजय सिंह ने नोटिस दिया,केंद्रीय एजेंसियों के दुरुपयोग का मामला।

➡दिल्ली- राष्ट्रपति शपथ ग्रहण समारोह के चलते ट्रैफिक डायवर्ट,दिल्ली ट्रैफिक पुलिस ने एडवाइजरी जारी की,संसद मार्ग सहित कई रास्ते आज दोपहर तक रहेंगे बंद,कौटिल्य मार्ग,तीन मूर्ति मार्ग जाने से बचने की सलाह,अकबर रोड,विजय चौक मार्ग जाने से बचने की सलाह.

➡दिल्ली- द्रौपदी मुर्मू आज लेंगी राष्ट्रपति पद की शपथ,द्रौपदी मुर्मू को 21 तोपों की दी जाएगी सलामी,नवनिर्वाचित राष्ट्रपति पद की शपथ लेंगी मुर्मू,उसके बाद उन्हें 21 तोपों की सलामी दी जाएगी,सुप्रीम कोर्ट के मुख्य न्यायाधीश दिलाएंगे शपथ,मुख्य न्यायाधीश एन.वी रमना दिलाएंगे शपथ,सीएम योगी, सीएम धामी भी कार्यक्रम में मौजूद रहेंगे,सभी केंद्रीय मंत्री, सेना अफसर शपथ समारोह में रहेंगे,शपथ लेने के बाद संसद को संबोधित करेंगी द्रौपदी मुर्मू,शपथ के पहले राजघाट पर महात्मा गांधी को श्रद्धांजलि,द्रौपदी मुर्मू ने राजघाट पर पहुंचकर श्रद्धांजलि दी.

दिनभर की बड़ी खबरों के लिए जुड़े रहे शेखर न्यूज के साथ जो रखें आपको हर पल अपडेट————————————————————————————-https://www.shekharnews.com/

Related Articles

Back to top button