अंतरराष्ट्रीयउत्तरप्रदेशगाज़ियाबाददिल्लीराष्ट्रीय
Trending

शेखर न्यूज़ पर सुबह 8.30 बजे की बड़ी खबरें….25.04.2022

➡लखनऊ- कानपुर डिपो से गोरखपुर जा रही बस हुई खराब, परिवहन विभाग की बस रास्ते में 3 बार खराब, बस से उतर कर यात्रियों ने 3 बार दिया धक्का, यात्रियों के हंगामे के बाद पुलिस को फोन किया, खराब बस पॉलिटेक्निक चौराहे पर हुई खड़ी, बस ड्राइवर और कंडक्टर बस छोड़कर भागे, यात्रियों ने पॉलिटेक्निक चौराहे पर काटा हंगामा.

➡लखनऊ- युवक पर पेट्रोल डालकर जलाने का आरोप, जलने की वजह से युवक की हालत बनी नाजुक, आईपीएल के सट्टे में वारदात को दिया गया अंजाम, युवक को सिविल अस्पताल में कराया गया भर्ती, स्थानीय लोगों का कहना खुद लगाई आग-पुलिस, हुसैनगंज क्षेत्र के छितवापुर चौकी क्षेत्र की घटना.

➡लखनऊ- यूपी पुलिस SI भर्ती के लिए PET का शेड्यूल जारी, यूपी पुलिस में SI के 9534 पदों पर होगी भर्ती, PETऔर डॉक्यूमेंट्स वेरिफिकेशन 2 चरणों में होंगे, पहला चरण 25 अप्रैल से 28 अप्रैल 2022 तक,
दूसरा चरण 4 मई से 18 मई 2022 तक चलेगा.

➡लखनऊ- राष्ट्रीय लोक दल के प्रवक्ता कोरोना पॉजिटिव, राष्ट्रीय प्रवक्ता का पूरा परिवार कोरोना पॉजिटिव, पत्नी,दो बेटियों की रिपोर्ट कोरोना पॉजिटिव आई, लॉ मार्टिनियर गर्ल्स कॉलेज की छात्र हैं दोनों बेटियां, राष्ट्रीय लोक दल के राष्ट्रीय प्रवक्ता हैं रोहित अग्रवाल.

➡लखनऊ- चोरी के शक में युवक को बेरहमी से पीटा, युवक को पीटने का वीडियो हुआ वायरल, पुलिस को बुलाए बिना दी तालिबानी सजा, डंडों से बीच सड़क पर चोरी के शक में पीटा, लखनऊ के हसनगंज थाना क्षेत्र का मामला.

➡लखनऊ- MSME के कार्यक्रम में आज शामिल होंगे मंत्री, नंदी कैबिनेट मंत्री नंद गोपाल नंदी होंगे शामिल, शुशांत गोल्फ सिटी के सेंट्रम होटल में कार्यक्रम, आज शाम 4 बजे कार्यक्रम का होगा आयोजन.

➡लखनऊ- 26 अप्रैल को नवनिर्वाचित MLC लेंगे शपथ, विधान भवन के तिलक हॉल में शपथ ग्रहण, 26 अप्रैल को शाम 4 बजे शपथ ग्रहण कार्यक्रम.

➡मुरादाबाद- दुकान पर कस्टमर से मारपीट करने पर केस दर्ज, दुकान में कपड़ा वापस करने आया था कस्टमर, पुलिस ने कई गंभीर धाराओं पर दर्ज किया केस, 5 नाम दर्ज और 5 अज्ञात के खिलाफ केस दर्ज, लाठी-डंडों और पत्थरों से की थी जमकर पिटाई, युवक की पिटाई का वीडियो हुआ था वायरल, भारत समाचार ने प्रमुखता से दिखाई थी खबर, गलशहीद क्षेत्र के मोहल्ला पक्का बाग की घटना.

➡अमेठी- स्वाट टीम,कोतवाली पुलिस की बदमाशों से मुठभेड़, मुठभेड़ में 25 हजार का इनामी बदमाश महेश घायल, मुठभेड़ के दौरान एसओजी प्रभारी को लगी गोली, पुलिस की जवाबी फायरिंग में 2 बदमाश घायल, सभी को जगदीशपुर सीएचसी में कराया गया भर्ती, दोनों बदमाशों के पास 4 अवैध तमंचे हुए बरामद, कादूनाला के पास बदमाशों से हुई मुठभेड़, जगदीशपुर और मुसाफिरखाना पुलिस से मुठभेड़.

➡गोंडा- डिप्टी सीएम ब्रजेश पाठक का आगमन आज, आज 9.30 बजे गोंडा पहुंचेंगे डिप्टी सीएम, सर्किट हाउस में समीक्षा बैठक करेंगे पाठक, स्वास्थ्य अधिकारियों के साथ समीक्षा बैठक, आईटीआई मनकापुर में कार्यक्रम में होंगे शामिल, भाजपा के जिला प्रशिक्षण शिविर में करेंगे शिरकत, दोपहर 12 बजे मनकापुर से लखनऊ रवाना होंगे.

➡रायबरेली- ट्रैक्टर की चपेट में आने से पूर्व प्रधान घायल, समय से एम्बुलेंस न मिलने पर पूर्व प्रधान की मौत, रिक्शे से घायल को पहुंचाया गया था सीएचसी, हालत गंभीर होने पर जिला अस्पताल किया था रेफर, पुलिस ने ट्रैक्टर चालक को हिरासत में लिया, जगतपुर थाना क्षेत्र के कस्बे में हुआ था हादसा.

➡अमेठी- पुलिस और बदमाशों के बीच हुई मुठभेड़, कार सवार 6 बदमाश मौके से हुए गिरफ्तार, जवाबी फायरिंग में दोनों बदमाशों को लगी गोली, सभी को जगदीशपुर सीएचसी में कराया भर्ती, बदमाशों के पास से 3 अवैध तमंचे भी किया बरामद, SOG,जगदीशपुर,मुसाफिरखाना पुलिस की संयुक्त कार्रवाई.

➡रामपुर- खुजरिया में पुलिस और बदमाशों के बीच मुठभेड़, एक बदमाश जख्मी, दो बदमाश मौके से फरार, बदमाश के पास से अवैध तमंचा,कारतूस बरामद, घायल बदमाश को अस्प्ताल में कराया भर्ती, उपचार के बाद कोर्ट में किया जाएगा पेश, रामपुर के खुजरिया के जंगल में हुई मुठभेड़.

➡संभल- रंजिश में युवक पर धारदार हथियार से हमला, घर पर सोते समय युवक पर हुआ हमला, युवक गंभीर रूप से घायल,अस्पताल में भर्ती, हमलावरों का औजार घटनास्थल पर ही छूटा, बहजोई सीएचसी में कराया गया भर्ती, बहजोई कोतवाली के परतापुर गांव की घटना.

➡बस्ती- शराब के नशे में दबंगों ने ट्रक चालक को लूटा, मुंबई जा रहे ट्रक चालक,महिला के साथ हुई लूट, एक लाख रुपए,महिला के गले की चैन लूटा, लूट की सूचना पर पहुंची पुलिस जांच में जुटी, कोतवाली थाना क्षेत्र के दौलतपुर के पास की घटना.

➡कन्नौज- मोबाइल दुकानदार पर दबंगों ने किया हमला, दुकान में घुसकर दुकानदार को जमकर पीटा, मारपीट की घटना सीसीटीवी कैमरे में कैद, 4 नामजद समेत 15 अज्ञात पर केस दर्ज, सदर कोतवाली क्षेत्र के मकरंदनगर की घटना.

➡अलीगढ़- आगामी त्यौहारों के मद्देनजर पुलिस का मॉकड्रिल, एसएसपी के नेतृत्व में दंगा नियंत्रण के रूप में मॉकड्रिल, देर रात रोड पर भारी पुलिस बल के साथ मॉकड्रिल, सिविल लाइन क्षेत्र में पुलिस ने किया मॉकड्रिल.

➡बागपत- मिनी बैंक में 45 लाख रुपए का घोटाला, मिनी बैंक में 40 किसानों के फंसे रुपए, किसानों के खाते से लाखों रुपए हुए गायब, एक लाख से 15 लाख रुपए तक हुए गायब, किसान सेवा सहकारी समिति दोघट का मामला.

➡मेरठ- आबकारी मंत्री नितिन अग्रवाल आज मेरठ में, अधिकारियों के साथ मंत्री करेंगे समीक्षा बैठक, बैठक के बाद कैंट के पूर्व विधायक के यहां प्रोग्राम, शाम को धार्मिक कार्यक्रम में रहेंगे मंत्री नितिन.

➡गाजियाबाद- हाईवे पर ट्रक ने बाइक को मारी टक्कर, बाइक सवार दो युवकों की इलाज के दौरान मौत, हादसे के बाद ड्राइवर ट्रक छोड़कर हुआ फरार, मसूरी थाना क्षेत्र के डासना पुल की घटना.

➡बागपत- हवलदार धर्मेंद्र का पार्थिव शरीर गांव पहुंचा, गमगीन माहौल में किया गया अंतिम संस्कार, हवलदार की मौत का कारण स्पष्ट नहीं हुआ, नागालैंड में तैनात हवलदार की हुई थी मौत.

➡झांसी- तेज रफ्तार दो बाइकों की आपस में टक्कर, हादसे में बाइक सवार 2 लोगों की मौके पर मौत, दो लोगों की हालत गंभीर,अस्पताल में भर्ती, मऊरानीपुर के झांसी-खजुराहो मार्ग की घटना.

➡मुरादाबाद- पुलिस ने महिला गांजा तस्कर को किया अरेस्ट, 115.570 किलोग्राम गांजा किया बरामद, सिविल लाइंस पुलिस ने महिला को भेजा जेल, एक क्विंटल 15 किलो गांजा किया बरामद.

➡कासगंज- बाइक की टक्कर से किसान की मौत, हादसे में बाइक सवार भी गंभीर घायल, खेत से घर लौट रहा था मृतक किसान, गंजडुंडवारा के सिकहरा के पास की घटना.

➡झांसी- ट्रक और ट्रैक्टर-ट्रॉली की भीषण टक्कर, महिला की मौत,3 लोग गंभीर घायल, झांसी मेडिकल कॉलेज में कराया भर्ती, झांसी के झांसी-मऊरानीपुर मार्ग की घटना.

➡आगरा- गोदाम में आग लगने से मचा हड़कंप, लाखों का सामान जलकर हुआ खाक, फायर ब्रिगेड की गाड़ी ने पाया काबू, लोहामंडी के तोता की ताल की घटना.

➡मेरठ- 24 घंटे में कोरोना के 8 नये मरीज मिले, जिले में एक्टिव कोरोना मरीज अब 18 हुए, सभी मरीज होम आइसोलेटिड किये हैं.

➡दिल्ली- सीएम केजरीवाल,पंजाब सीएम का दिल्ली में कार्यक्रम, दिल्ली सरकार के स्कूलों,मोहल्ला क्लीनिकों का दौरा करेंगे, यात्रा के दौरान दोनों राज्यों के शीर्ष अधिकारी मौजूद रहेगें.

बने रहिये दिन भर शेखर न्यूज़ के साथ जो रखे आपको हर पल अपडेट

Related Articles

Back to top button