WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.15 PM
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.16 PM (1)
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.16 PM (2)
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.16 PM
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.17 PM (1)
IMG_20240301_142817
IMG_20240301_142817
IMG_20240301_142817
previous arrow
next arrow
उत्तर प्रदेशउत्तरप्रदेशलखनऊ
Trending

10.30 बजे की बड़ी खबरें…….* 17.09.2024

➡️लखनऊ-पीएम के जन्मदिन पर भाजपा मनाएगी सेवा पखवाड़ा, शहर, गांव, गली, मोहल्ला तक करेंगे सेवा कार्य, 17 सितंबर से 2 अक्टूबर तक मनाया जायेगा सेवा पखवाड़ा, लखनऊ में रक्षामंत्री राजनाथ सिंह होंगे मौजूद, झांसी में केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी शामिल होंगी, वाराणसी में मंत्री महेन्द्र नाथ पांडेय होंगे शामिल , गोरखपुर में वीके सिंह कार्यक्रम में होंगे शामिल, यूपी सरकार के मंत्री सुरेश खन्ना लखनऊ रहेंगे , सूर्य प्रताप शाही देवरिया, स्वतंत्र देव सिंह उन्नाव, धर्मपाल सिंह सम्भल, जयवीर सिंह फिरोजाबाद , कई मंत्री अलग-अलग कार्यक्रमों में होंगे शामिल.

➡️लखनऊ- BJP प्रदेश अध्यक्ष भूपेंद्र चौधरी का कल का कार्यक्रम,कल सुबह 8.15 बजे हनुमान सेतु मंदिर पहुंचेंगे भूपेंद्र,कल भूपेंद्र चौधरी हनुमान सेतु मंदिर में पूजन-अर्चन करेंगे,पीएम मोदी के जन्मदिन के अवसर पर पूजन-अर्चन करेंगे,PM मोदी के उत्तम स्वास्थ्य, दीर्घायु जीवन के लिए पूजा.

➡️लखनऊ- सपा राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने शुभकामनाएं दी , ‘सभी देशवासियों को विश्वकर्मा जयंती की शुभकामनाएं’, विश्वकर्माजी निर्माण,सृजन के आदि शिल्पी हैं-अखिलेश, ‘वे वास्तुकला के अद्वितीय आचार्य के रूप में सम्मानित हैं.

➡️लखनऊ- 28 सितंबर को मनाई जाएगी मिलाद उन नबी, मरकजी चांद कमेटी ने किया एलान, रबी उल अव्वल के चांद का एलान हुआ, 28 सितंबर को मनाई जाएगी मिलाद उन नबी , मौलाना खालिद रशीद फरंगी महली ने किया एलान.

➡️लखनऊ- पूर्वांचल एक्सप्रेस पर चलती कार में लगी आग , कार सवार सभी लोगों को बाहर निकाला गया , सूचना पर फायर ब्रिगेड की गाड़ी मौके पर पहुंची, गोसाईगंज क्षेत्र के पूर्वांचल एक्सप्रेस की घटना.

➡️लखनऊ- लखनऊ में बढ़ते डेंगू के केस को लेकर हुई फॉगिंग , डेंगू पर रोकथाम के लिए कई इलाकों में हुई फॉगिंग, आज संयुक्त टीम बनाकर कई क्षेत्रों में की गई फॉगिंग.

➡️लखनऊ- आशियाना में छात्रा ने फांसी लगाकर दी जान , आत्महत्या की वजह फिलहाल साफ नहीं हुई, रुचि खंड 2 शारदा नगर की रहने थी छात्रा.

➡️गाज़ियाबाद- चेयरमैन ने SDM के खिलाफ कार्रवाई की मांग की,लोनी चेयरमैन ने SDM के खिलाफ कार्रवाई की मांग की,SDM अरुण दीक्षित के खिलाफ कार्रवाई की मांग की,चेयरमैन ने चीफ सेक्रेटरी को कार्रवाई के लिए लिखा पत्र,SDM ने एसीपी को पत्र लिखकर गिरफ्तारी के दिए निर्देश,पुलिस अधिकारी को एसडीएम का लिखा हुआ पत्र वायरल,चेयरमैन रंजीता धामा के रिश्तेदार की गिरफ्तारी के निर्देश,लोनी MLA नंदकिशोर गुर्जर के पत्र का हवाला देकर दिए निर्देश.

➡️मथुरा- 50 हजार के इनामी बदमाश के साथ मुठभेड़, पुलिस,सर्विलांस और स्वाट टीम के साथ मुठभेड़, बदमाश रामवीर सिंह से पुलिस की हुई मुठभेड़, मुठभेड़ में स्वाट टीम प्रभारी को लगी गोली , मुठभेड़ में जैंत थानाध्यक्ष को भी लगी गोली, मुठभेड़ में दोनों तरफ से हुई कई राउंड फायरिंग, बदमाश रामवीर सिंह के दोनों पैरों में लगी गोली, बच्चा अपरहण मामले में फरार चल रहा था, दो असलाह और करीब 16 कारतूस हुए बरामद, जैंत थाना क्षेत्र के बड़ी आटस के पास हुई मुठभेड़.

➡️अमेठी- एनेस्थीसिया का ओवरडोज देने से विवाहिता की मौत,मुंशीगंज अस्पताल में एनेस्थीसिया का ओवरडोज दिया,आक्रोशित परिजनों का अस्पताल के गेट पर प्रदर्शन शुरू ,अस्पताल के बाद गेट पर शव रखकर धरना प्रदर्शन शुरू,पीड़ित परिजनों ने दोषी डॉक्टरों की गिरफ्तारी की मांग की,अस्पताल गेट के बाहर कई थानों की फोर्स,पीएसी के जवान.

➡️सुल्तानपुर – सुल्तानपुर में धरने पर बैठे सफाई कर्मी की मौत, अपनी मांगों को लेकर सफाईकर्मी कर रहे थे प्रदर्शन, प्रदर्शन के दौरान सफाई कर्मी की बिगड़ी थी तबीयत, जिला अस्पताल पहुंचने पर डॉक्टरों ने किया मृत घोषित, जयसिंहपुर ब्लाक के कोलुहामऊ में तैनात था सफाई कर्मी, नगर के तिकोनिया पार्क में चल रहा सफाई कर्मियों का धरना.

➡️मथुरा- गोवर्धन थाना क्षेत्र में शातिर चोरों का बोलबाला,चोरी की घटना को छुपा रही थी थाना गोवर्धन पुलिस,3 लाख की चोरी की घटना को छुपा रही थी पुलिस,बाइक के साइड बैग में रखे 3 लाख रुपए बच्चा ले उड़ा,सीसीटीवी कैमरे में बच्चा बैग से रूपये ले जाते दिख रहा ,गोवर्धन थाना क्षेत्र के डीग अड्डे के पास का मामला.

➡️प्रतापगढ़- टाइनी संचालक से लूटकांड का हुआ खुलासा,SP सतपाल अंतिल के निर्देशन में कामयाबी,पुलिस ने एक लुटेरे मो. जावेद को पकड़ा,52 हजार रूपये, मोबाइल, तमंचा,बाइक बरामद,टाइनी संचालक से डेढ़ लाख की हुई थी लूट,सिर पर बट, फायरिंग कर फैलाई थी दहशत,जेठवारा थाना के हारी का पुरवा में हुई थी लूट.

➡️बस्ती- बस्ती में आईजी ने सीओ सिटी को दी चेतावनी, रात्रि गश्त के दौरान अनुपस्थित मिलने पर एक्शन , 5 उपनिरीक्षकों समेत 5 पुलिस कांस्टेबल पर गाज, पटेल चौक चौकी इंचार्ज राजेंद्र अनुपस्थित मिले थे, चौकी प्रभारी हड़िया कमलेश गौड़ मिले थे अनुपस्थित, पुलिस अधीक्षक गोपाल कृष्ण चौधरी ने कार्रवाई की.

➡️कौशाम्बी-संदीपन घाट इलाके में ट्रिपल मर्डर का मामला, पीड़ित परिजनों से मिलने आएंगे चिराग पासवन, कल दोपहर 1 बजे मोहिउद्दीनपुर गौस पहुंचेंगे, पीड़ित दलित परिवार से मिलकर देंगे सांत्वना, पिता-पुत्री और दामाद की गोली मारकर हुई थी हत्या, लोक जनशक्ति पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष हैं चिराग पासवन.

➡️सहारनपुर- देवबंद में लव जिहाद का मामला आया सामने,मुस्लिम युवक ने हिंदू नाम बताकर किया दुष्कर्म,मौलवी के जरिए धर्म परिवर्तन कराने का प्रयास,युवती हिंदू संगठनों के साथ CO कार्यालय पहुंची,दिल्ली में युवक ने 5 दिन तक दुष्कर्म किया-पीड़िता,सहारनपुर पुलिस मामले की जांच करने में जुटी.

➡️संभल- 3 दबंगों ने 2 युवकों के साथ जमकर मारपीट की,दबंगों ने युवकों के साथ लाठी-डंडों से मारपीट की,मारपीट कर दोनों युवकों को किया गंभीर घायल,दबंग पहले भी लोगों के साथ मारपीट कर चुके हैं,1 घायल की हालत गंभीर, जिला अस्पताल रेफर,संभल के बहजोई कोतवाली क्षेत्र का मामला.

➡️हरदोई – विद्युत सब स्टेशन में लगी भीषण आग, शॉर्ट सर्किट के चलते सब स्टेशन में आग , आग लगने से विद्युत सब स्टेशन में हड़कंप, हरपालपुर फीडर की VCB मशीन जलकर राख, बड़ी मशक्कत के बाद आग पर पाया गया काबू, साण्डी विद्युत सब स्टेशन पर आग लगने से बिजली गुल.

➡️हरदोई- किशोरी को जबरन बाग में उठा ले गया युवक,किशोरी को निर्वस्त्र कर दुष्कर्म करने का प्रयास, बाग में किसी के आने की आहट पाकर युवक भागा,पीड़ित किशोरी के पिता ने थाने पहुंचकर दी तहरीर,पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर मामले की जांच शुरू की,हरदोई के पाली का मामला.

➡️चंदौली- सम्पूर्ण समाधान दिवस में स्ट्रेचर पर पहुंचा दिव्यांग, डीएम ने पूर्ण रूप से दिव्यांग अशोक का जाना हाल , योजना का लाभ पाने के लिए पहुंचा दिव्यांग अशोक सिंह, पीड़ित को लाभ देने का अधिकारियों को दिये निर्देश, सैयदराजा के कल्याणपुर का निवासी है दिव्यांग अशोक.

➡️हरदोई- सोशल मीडिया पर धार्मिक भावनाएं भड़काने की कोशिश, व्हाट्सएप ग्रुप पर भगवान राम पर की गई अभद्र टिप्पणी, ABVP जिला संयोजक चक्रपाणि दीक्षित दी तहरीर, तहरीर के आधार पर पुलिस ने मुकदमा किया दर्ज, मल्लावां पुलिस ने अज्ञात पर मुकदमा किया दर्ज.

➡️औरैया- गड़बड़ी करने वाला दारोगा लाइन हाजिर , पुलिस अधीक्षक ने किया लाइन हाजिर,अपने क्षेत्र में कर रहे थे गलत कार्य, दारोगा बेकसूरों को कर रहे थे परेशान, खबर चलने के बाद एसपी ने किया लाइन हाजिर, सदर कोतवाली के हल्का नंबर चार में है तैनाती .

➡️वाराणसी- पीएम नरेंद्र मोदी के जन्मदिन को लेकर आरती, काशी में की गया मां गंगा की विशेष आरती , पीएम मोदी के दीर्घायु के लिए की गई आरती , हजारों श्रद्धालुओं ने पीएम के लिए पूजन किया, वाराणसी के अस्सी घाट पर गंगा की आरती की गई.

➡️इटावा- बेकाबू कार ने मां समेत दो मासूम को रौंदा, हादसे में 2 मासूम बच्चों की दर्दनाक मौत, महिला घायल को अस्पताल में कराया भर्ती , सड़क पार करते समय कार की चपेट में आए, इकदिल क्षेत्र के पिलखर नहर के पास की घटना.

➡️गाज़ियाबाद- जिम करते समय 19 साल के युवक की मौत, जिम में ट्रेडमिल से गिरकर युवक की मौत, मौत की घटना का वीडियो हो रहा वायरल, सिद्धार्थ के शव को परिजन बिहार लेकर गए, खोड़ा थाना क्षेत्र के सरस्वती विहार की घटना.

➡️कानपुर- एक सीनियर डॉक्टर ने की आत्महत्या,डॉ. रेडियोलॉजिस्ट के पद कार्य कर रहे थे,कॉलेज प्रशासन ने पुलिस को दी सूचना,डॉक्टर प्रेम शंकर ने आत्महत्या की,बिठूर क्षेत्र के रामा मेडिकल कॉलेज की घटना.

➡️बदायूं- युवक का गला कटा, हेयर ड्रेसर पर हमले का आरोप , सेविंग कराने के एवज में पैसों को लेकर हुआ विवाद , गंभीर हालत में हायर सेंटर में कराया गया भर्ती, अलापुर थाना क्षेत्र के जगत कस्बे का मामला.

➡️सहारनपुर- थाना बिहारीगढ पुलिस को मिली बड़ी सफलता , सीओ बेहट रूचि गुप्ता के नेतृत्व में किया अरेस्ट , पुलिस ने तीन शातिर चोरों को किया गिरफ्तार, सहारनपुर के थानाध्यक्ष बिहारीगढ का मामला.

➡️झांसी- रेलवे क्रासिंग पर युवक का शव मिलने से हड़कंप, युवक की मौत से परिजनों में मचा कोहारम, पुलिस ने युवक के शव को पोस्टमार्टम को भेजा, झांसी के पूंछ थाना क्षेत्र में युवक का शव मिला.

➡️अयोध्या- संदिग्ध परिस्थितियों में युवक की मौत, ट्यूबवेल के पास पेड़ से लटका मिला शव, पुलिस के मुताबिक युवक ने की आत्महत्या, तारुन के पेंडरा मज सराय रघुनाथ का मामला.

➡️उन्नाव- अज्ञात वाहन की टक्कर से बाइक सवार की मौत, बाइक सवार शिवांश को वाहन ने मारी टक्कर, पुरवा कोतवाली के जाफरखेड़ा के पास की घटना.

➡️अयोध्या- अयोध्या में भारी बारिश से जन जीवन प्रभावित , एक घंटे की बारिश से सड़कें हुईं लबालब , अयोध्या की कई सड़कों पर भरा पानी .

➡️बागेश्वर- वरिष्ठ नागरिकों के लिए जागरूकता अभियान चलायेगा, राष्ट्रीय,राज्य विधिक सेवा प्राधिकरण के निर्देश पर अभियान, जिला विधिक सेवा प्राधिकरण बागेश्वर की ओर से आयोजन , 15 दिन का जागरूकता शिविर लगाया जा रहा है.

➡️देहरादून- मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने लिया बड़ा फैसला,सीएम धामी ने अपने जन्मदिन पर फैसला लिया,राजकीय नर्सिंग कॉलेज का नाम बदलने का लिया फैसला,अंकिता भंडारी के नाम पर रखने का फैसला किया,सीएम धामी ने ट्विटर पर इसकी जानकारी दी,हम बेटी अंकिता के परिजनों के साथ खड़े हैं-धामी.

➡️हैदराबाद- हैदराबाद में CWC की बैठक में प्रस्ताव पास हुआ, CWC की बैठक में शहीद जवानों को याद किया गया , CWC बैठक में परिवारों के प्रति संवेदना व्यक्त की गई , जम्मू-कश्मीर में हमारे सैन्य अधिकारी शहीद हुए- CWC, योगदानों के लिए मल्लिकार्जुन खड़गे की सराहना- CWC, संविधान को बचाने के लिए आवाज़ बुलंद कर रहे हैं- CWC, CWC राहुल गांधी के भारत जोड़ो यात्रा की प्रसन्नता करती है, यात्रा देश की राजनीति में एक परिवर्तनकारी घटना थी- CWC.

Related Articles

Back to top button