उत्तरप्रदेश
Trending

शेखर न्यूज़ पर सुबह 11 बजे तक की बड़ी एवं प्रमुख मुख्य खबरें…….. 07.07.2022

शेखर न्यूज़ पर सुबह 11 बजे तक की बड़ी एवं प्रमुख मुख्य खबरें…….. 07.07.2022

➡लखनऊ- राष्ट्रपति उम्मीदवार यशवंत सिन्हा आज लखनऊ में,अखिलेश यादव के साथ विपक्षी दलों से मांगेंगे वोट,विपक्ष के नेताओं से मुलाकात कर सिन्हा समर्थन मांगेंगे,जयंत चौधरी भी यशवंत सिन्हा से मिलने आ रहे हैं,यशवंत सिन्हा से मिलने लखनऊ आ रहे जयंत चौधरी,RLD के सभी 8 विधायक डिनर में भी शामिल होंगे।

➡लखनऊ- अलीगंज में डायरिया ने पकड़ी रफ्तार,लखनऊ में 80 नए मामले आए सामने,डायरिया से 2 लोगों की हो चुकी मौत,सप्लाई का पानी खराब होने से बीमारी,सफाई में लापरवाही बरतने पर कार्रवाई,कार्यदायी संस्था पर 50 हजार का जुर्माना।

➡लखनऊ- रूमी गेट बना बाइकर्स गैंग का अड्डा,बाइकर्स दिखाते हैं तरह-तरह के स्टंट,बाइकर्स को नहीं रहा खाकी का जरा भी खौफ,चेकिंग अभियान की बाइकर्स ने खोली पोल,साथ ही बर्थडे की आड़ में होता है हुड़दंग,चौक के रूमीगेट को बना रखा है अपना अड्डा।

➡लखनऊ- स्वास्थ्य विभाग में तबादले संबंधी शिकायते अब कमेटी निपटायेगी,महा निदेशालय से हुए तबादलों में आ रही ढेरों शिकायतें,शिकायतों को देखते हुए बनाई गई 5 सदस्यीय कमेटी,कमेटी की रिपोर्ट के आधार पर शासन में होगा निस्तारण,मामले के निस्तारण के लिए तीन दिन का दिया गया समय।

➡लखनऊ- तालकटोरा क्षेत्र में दबंगों के हौसले बुलंद,दबंगों ने युवक को बीच रोड पर जमकर पीटा,युवक की पिटाई करते वीडियो हुआ वायरल,लखनऊ के तालकटोरा थाना इलाके का मामला।

➡लखनऊ- युवक ने फांसी लगाकर की आत्महत्या,ई- रिक्शा चलाता था मृतक युवक,मानू शुक्ला उर्फ रक्षित ने लगाई फांसी,पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा,मड़ियांव के गाजीपुर बलराम गांव का मामला।

➡ग्रेटर नोएडा- 7 महीने की मासूम बच्ची से दुष्कर्म,गांव के युवक ने मासूम के साथ किया दुष्कर्म,बच्ची को अस्पताल में कराया गया भर्ती,स्थानीय लोगों ने आरोपी युवक को पकड़ा,अस्पताल में मासूम की हालत गंभीर,दनकौर थाना क्षेत्र के कस्बे की घटना।

➡ग्रेटर नोएडा- गौतमबुद्ध नगर जिला प्रशासन की कार्रवाई,बकाया नहीं देने पर सुपरसिटी बिल्डर का कार्यालय सील,UP रेरा की RC रिकवरी सर्टिफिकेट पर हुई कार्रवाई,बिल्डर पर करीब सवा दो करोड़ का बकाया,बाहर प्लाई बोर्ड लगाकर दूसरी जगह ऑफिस खोला।

➡गाज़ियाबाद- लेखपाल का घूस लेने के अजब तरीका आया सामने,लेखपाल ने पुताई मजदूर से घर की पुताई कराई,जमीन पर नाम चढ़ाने के एवज में कराई पुताई,लेखपाल ने अपने और दोस्त के मकान की पुताई करवाई,10 हजार घूस मांगने के एवज में पुताई करवाई,मजदूर के असर्थता जाहिर करने पर करवाई पुताई,पेंट और अन्य सामान भी मजदूर से ही मंगाया,मजदूर सिकन्दर ने की एसडीएम से शिकायत,शिकायत पर एसडीएम ने दिए जांच के आदेश।

➡गाजियाबाद- सेवाधाम पुलिस चौकी पर हुआ पथराव,कार्रवाई की मांग को लेकर किया विरोध प्रदर्शन,दो पक्षों के बीच हुए झगड़े में कार्रवाई की मांग,पुजारी के समर्थक बना रहे कार्रवाई का दबाव,पुजारी के समर्थकों ने किया चौकी पर पथराव,लोनी बॉर्डर क्षेत्र के सेवा धाम चौकी की घटना।

➡वाराणसी- प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का आज वाराणसी आगमन,एलटी कॉलेज,रुद्राक्ष, सिगरा स्टेडियम में कार्यक्रम,पीएम मोदी काशी को 1774.34 करोड़ की सैगात देंगे,553.58 करोड़ की परियोजनाओं का करेंगे लोकार्पण,1220.58 करोड़ परियोजनाओं का करेंगे शिलान्यास,आज जिले के सभी स्कूल 11 तक ही होंगे खुलेंगे,यातायात डायवर्जन के कारण दिया गया निर्देश,बच्चों को परेशानी ना हो इसलिए दिया गया निर्देश,PM के आगमन को लेकर जिलाधिकारी ने दिया निर्देश।

➡वाराणसी- सजधज कर तैयार हुआ पहला नाईट बाजार,पीएम मोदी नाईट बाजार का उद्घाटन करेंगे,बनारसी खानपान और हस्तशिल्प होगा शामिल,1.90 किमी लंबाई में बाजार ने लिया आकार,लहरतारा फ्लाईओवर के नीचे बना बाजार।

➡प्रयागराज- डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य के दौरे का दूसरा दिन,सुबह 9 बजे पुरंदर आश्रम बदरा सुनौटी जाएंगे डिप्टी सीएम,जनपद की विभागीय योजनाओं का करेंगे स्थलीय निरीक्षण,दोपहर 1.25 बजे सर्किट हाउस पहुंचेंगे डिप्टी सीएम,अपराह्न 3.30 बजे जिला पंचायत सभागार जाएंगे।

➡प्रयागराज- जावेद पंप के घर पर बुलडोजर चलने का मामला,हाईकोर्ट में बुलडोजर कार्रवाई के खिलाफ याचिका,जावेद की पत्नी की याचिका पर HC में आज सुनवाई,याची के अधिवक्ता अदालत में दाखिल करेंगे रिज्वाइंडर,पिछली सुनवाई पर एक दिन की मांगी थी मोहलत,सरकार,पीडीए काउंटर एफिडेविट दाखिल कर चुका।

➡आगरा- आगरा में वकीलों को जेल भेजने का मामला,आगरा के अधिवक्ताओं ने हड़ताल का किया ऐलान,आज अधिवक्ता कर सकते हैं एमजी रोड जाम,अधिवक्ताओं ने प्रभात फेरी निकालने का किया ऐलान,प्रभात फेरी निकालने,काम बंद करने का किया ऐलान,सुबह 10.30 बजे से दीवानी न्यायालय में अधिवक्ताओं की बैठक,हरिपर्वत पुलिस ने 3 अधिवक्ताओं को भेजा था जेल।

➡लखीमपुर खीरी- बीजेपी नेता पर ARM ने लगाए गंभीर आरोप,BJP जिला उपाध्यक्ष विजय माहेश्वरी पर आरोप,रोडवेज बसों का डीजल न लेना पड़ गया भारी,बीजेपी नेता के पंप से डीजल न लेना पड़ा भारी,ARM गोला एसके नागर का तबादला गोरखपुर हुआ,बीजेपी नेता ने ऊंची पहुंच बनाकर कराया तबादला,पंप से डीज़ल न लेने पर तबादले की धमकी दी थी,डिपो बाबू को भी धमकाने के BJP नेता पर आरोप,विधायक शशांक वर्मा ने भी पत्र लिखा था- ARM,विशेष पंप से डीज़ल लेने की अनुमति नहीं थी-ARM।

➡मुरादाबाद- भाजपा नेता के सुरक्षा गार्डों ने दंपति को पीटा,रोडरेज के दौरान दंपति के साथ की मारपीट,सुरक्षा गार्डों के हंगामे का वीडियो हुआ वायरल,महिला आयोग की सदस्य के सुरक्षा कर्मियों पर आरोप,एक दंपति के साथ मारपीट करने का आरोप लगा है,पीड़ित दंपति ने सिविल लाइन थाने में दी तहरीर,सिविल लाइन इलाके के कांठ रोड का मामला।

➡मुजफ्फरनगर- कर्मचंद हत्याकांड में 3 को उम्रकैद की सजा,3 सगे भाइयों ने की थी कर्मचंद कुमार की हत्या,निरगाजनी में 2011 में सरेआम हुई थी हत्या,आरोपियों पर 10-10 हजार रुपये का जुर्माना,एससी-एसटी कोर्ट ने सुनाई उम्र कैद की सजा।

➡सीतापुर- ALT न्यूज़ संस्थापक मो.जुबैर को दिल्ली पुलिस सीतापुर लेकर पहुंची,बाबा बजरंग मुनि समेत हिन्दू गुरुओं पर की थी अभद्र टिप्पणी,दिल्ली पुलिस जुबैर को PCR के लिए कोर्ट में करेंगी पेश,सुबह 10 बजे जेएम फर्स्ट कोर्ट में पेश करेंगी,14 दिन की न्यायिक हिरासत में हैं मो. जुबैर,धार्मिक भावनाओं को भड़काने के मामले में दर्ज है केस।
Https://www.shekharnews.com
बने रहिए शेखर न्यूज़ के साथ जो रखे आपको हर पल अपडेट

Related Articles

Back to top button