WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.15 PM
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.16 PM (1)
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.16 PM (2)
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.16 PM
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.17 PM (1)
IMG_20240301_142817
IMG_20240301_142817
IMG_20240301_142817
previous arrow
next arrow
उत्तरप्रदेश
Trending

शेखर न्यूज़ पर सुबह 7:00 बजे की प्रमुख मुख्य खबरें ..* 07.07.2022

  • शेखर न्यूज़ पर सुबह 7:00 बजे की प्रमुख मुख्य खबरें ……………..*

➡लखनऊ- CM आवास पर कानून व्यवस्था की हुई समीक्षा, 14 जुलाई से पवित्र श्रावण मास का प्रारंभ हो रहा-CM, 26 जुलाई को श्रावण शिवरात्रि का विशेष अवसर है-CM, श्रावण मास में परंपरागत कांवड़ यात्रा निकलेगी-CM, 31 जुलाई से अयोध्या का सावन मेला शुरू होगा-CM, इसी बीच मुहर्रम का महीना भी शुरू होगा- CM, कानून-व्यवस्था की दृष्टि से समय संवेदनशील है-CM, हर पर्व शांति और सौहार्द के बीच सम्पन्न हों- CM, जीरो टॉलरेंस की नीति के साथ कड़ाई से पेश आएं-CM, माहौल बिगाड़ने वालों के साथ कठोरता की जाए-CM, ऐसे लोगों के लिए सभ्य समाज में जगह नहीं- CM, बकरीद पर कुर्बानी के स्थान का चिन्हांकन हो-CM, विवादित जगहों पर कुर्बानी नहीं होनी चाहिए- CM, तय स्थान के अतिरिक्त कहीं कुर्बानी न हो- CM, धार्मिक यात्राओं में अस्त्र-शस्त्र का प्रदर्शन नहीं हो-CM

➡लखनऊ- पुलिस कमिश्नर डीके ठाकुर ने की कार्रवाई, काकोरी एसएचओ जितेंद्र बहादुर सिंह सस्पेंड, काकोरी थाने में एसआई अभिमन्यु भी सस्पेंड, काकोरी में 2 बहनों के साथ छेड़छाड़ का मामला, शिकायत के बाद FIR न लिखने पर सस्पेंड किया, लापरवाह SHO जितेंद्र बहादुर सिंह सस्पेंड किए गए।

➡लखनऊ- यूपी विधान परिषद में शून्य हुई कांग्रेस, कांग्रेस MLC दीपक सिंह का कार्यकाल खत्म हुआ, अपने कार्यकाल के अंतिम दिन बोले दीपक सिंह, सड़क पर जनता की आवाज बुलंद करेंगे– दीपक, पार्टी जो जिम्मेदारी देंगी मैं पूरा निभाऊंगा- दीपक, मैंने आलाकमान से कुछ दिनों की छुट्टी मांगी है, शून्य से शिखर की तरफ फिर कांग्रेस बढ़ेगी- दीपक।

➡लखनऊ- पल्लवी पटेल की अचानक तबीयत बिगड़ी, मेदांता अस्पताल में पल्लवी को भर्ती कराया गया, मेदांता के ICU वार्ड में पल्लवी पटेल को रखा गया, कल अपने आवास पर बेहोश हो गई थीं पल्लवी, पल्लवी को ब्रेन हेमरेज की शिकायत बताई जा रही।

➡लखनऊ- डॉ विपुल वर्मा का कन्नौज ट्रांसफर निरस्त किया गया, हरदोई में ही CMO के अधीन तैनात रहेंगे विपुल वर्मा, अपने वर्तमान पद पर यथावत काम करते रहेंगे डॉ विपुल।

➡लखनऊ- DM ने कलेक्ट्रेट में औचक निरीक्षण किया, अनुपस्थित कर्मचारियों से स्पष्टीकरण मांगा गया, कार्यालय समय से न आने वालों पर होगी कार्रवाई।

➡आगरा- ASI कर्मचारी ने पेश की ईमानदारी की मिसाल, ताजमहल आए विदेशी पर्यटक का खोया था फोन, ASI कर्मचारी ने फोन लौटा कर पेश की मिसाल, ASI कर्मचारी योगेश कुमार को मिला था फोन, फोन वापस मिलने से पर्यटक का चेहरा खिला, पर्यटक ने ASI कर्मचारी का किया आभार व्यक्त।

➡औरैया- सपा नेता अवधेश भदौरिया के खिलाफ मुकदमा दर्ज, अवधेश भदौरिया पर सरकारी जमीन बेचने का आरोप, समरथपुर में गाटा संख्या 190 में प्लॉट बेचने का आरोप, गाटा 190 सरकारी दस्तावेजों में नाली के रूप में दर्ज, अवधेश भदौरिया पर सदर कोतवाली में मुकदमा दर्ज।

➡जौनपुर- जौनपुर टोल प्लाजा पर गुंडई, गुंडा टैक्स की मांग, गुंडा टैक्स न देने पर टोल कर्मियों को मिली धमकी, टोल कर्मियों, मैनेजर को अपहरण की धमकी मिली, टोल कर्मचारियों से मारपीट का वीडियो वायरल, गुंडा टैक्स न देने पर आए दिन मारपीट- मैनेजर, पंवारा थाना क्षेत्र के कुंवरपुर टोल प्लाजा का मामला।

➡बिजनौर- पुलिस ने युवक की हत्या का किया खुलासा, सगे भाई ने ही भाई को उतारा था मौत के घाट, भाई ने हत्या के बाद शव पेड़ से लटकाया था, मोबाइल सर्विलांस के ज़रिए हत्या का खुलासा, थाना शेरकोट के पालकी एमन का मामला।

➡गोंडा- गोंडा में भोलू सिंह हत्याकांड का मामला, 10 दिन बाद हत्या आरोपियों ने किया सरेंडर, हत्या में शामिल 2 आरोपियों का कोर्ट में सरेंडर, बलजीत और अवधेश वर्मा ने किया सरेंडर, ताम्बेपुर गांव के प्रधान प्रतिनिधि थे भोलू सिंह।

➡बुलंदशहर- UPSWC सदस्य रामसखी कठेरिया ने किया निरीक्षण, CO वंदना शर्मा ने जिला कारागार का निरीक्षण किया, कारागार में निरुद्ध महिला बंदियों ने किया स्वागत, भजन कीर्तन कार्यक्रम से पूर्ण मनोभाव से स्वागत, महिला बंदियों के बच्चों को बिस्किट, चिप्स वितरित।

➡कानपुर- सिपाही का DCM चालक से वसूली का वीडियो वायरल, फिल्मी स्टाइल में पुलिसकर्मी ले रहा सुविधा शुल्क, राहगीर ने वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर किया वायरल, बिठूर गंगा बैराज हाईवे का बताया जा रहा है वीडियो।

➡जौनपुर- मरुधर ट्रेन को रोक कर सघन तलाशी अभियान, पुलिस,रेलवे के इनपुट पर भंडारी स्टेशन पर चेकिंग, ट्रेन की बोगियों में यात्रियों की सघन तलाशी हुई, ट्रेन में आपत्तिजनक सामग्री नहीं मिली-पुलिस।

➡हरदोई- अज्ञात वाहन ने बाइक सवार को मारी टक्कर, 2 घायलों की अस्पताल में इलाज के दौरान मौत, पाली क्षेत्र के दरियापुर मोड़ के पास हादसा।

➡गोंडा- संदिग्ध परिस्थितियों में युवक का मिला शव, सड़क किनारे गड्ढे में मिला युवक का शव, मृतक युवक की नहीं हो सकी शिनाख्त, कर्नलगंज के भलियांन पुरवा गांव का मामला।

➡हरदोई- किसान ने फांसी लगाकर की आत्महत्या, परिजनों से कहासुनी के बाद उठाया कदम, पचदेवरा थाने के मुर्तजा नगर का मामला।

➡देहरादून- मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी का कल का कार्यक्रम, आजादी के अमृत महोत्सव के तहत मेगा एग्जिबिशन, 10.30 बजे मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी होंगे शामिल, 11.05 बजे NICDIT बैठक में वर्चुअल शामिल होंगे CM, 12.30 बजे जिला प्रशिक्षण वर्ग कार्यक्रम में जाएंगे, शाम 5 बजे आपदा प्रबंधन,विकास कार्यों की समीक्षा बैठक, काठगोदाम सर्किट हाउस में होगी समीक्षा बैठक।

➡दिल्ली- राज्यसभा के लिए पीटी ऊषा मनोनीत की गईं, इलैयाराजा, वीरेंद्र हेगड़े राज्यसभा के लिए मनोनीत, वी विजयेंद्र प्रसाद राज्यसभा के लिए मनोनीत, पीएम नरेंद्र मोदी ने चारों को ट्वीट कर बधाई दी, खेलों में पीटी ऊषा के योगदान को जाना जाता है-PM, इलैयाराजा ने पीढ़ियों को मंत्रमुग्ध कर दिया है- पीएम, संगीतकार और गायक इलैयाराजा को बधाई- PM मोदी

➡दिल्ली- गृहमंत्री अमित शाह से मिले संजय निषाद, गृहमंत्री अमित शाह के आवास पर मुलाकात, राजनैतिक एवं सामाजिक मुद्दों पर हुई वार्ता, 31 अगस्त को प्रयागराज में होने वाले कार्यक्रम में आमंत्रित किया, विमुक्ति दिवस पर अमित शाह को आमंत्रित किया।

➡दिल्ली- लालू प्रसाद यादव को दिल्ली लाया जा रहा है, लालू यादव को एयर एंबुलेंस से दिल्ली लाया जा रहा, पटना से दिल्ली के लिए रवाना हुए लालू यादव, लालू यादव को दिल्ली एम्स में भर्ती कराया जाएगा।

➡दिल्ली- स्मृति ईरानी को अल्पसंख्यक मंत्रालय का अतिरिक्त प्रभार, मुख्तार अब्बास नकवी के इस्तीफे के बाद दिया मंत्रालय, ज्योतिरादित्य सिंधिया को स्टील मंत्रालय का अतिरिक्त चार्ज।

➡दिल्ली- दिल्ली की रोहिणी जेल में कैदी ने फांसी लगाई, कॉमन टॉयलेट में फांसी लगाकर की आत्महत्या, कैदी को अस्पताल ने मृत घोषित किया।


https://www.shekharnews.com://
बने रहिये दिन भर शेखर न्यूज़ के साथ जो रखे आपको हर पल अपडेट…………

https://www.shekharnews.com/

Related Articles

Back to top button