उत्तरप्रदेश
Trending

शेखर न्यूज़ पर शाम 8.00 बजे की बड़ी खबरें….. 08.06.2022

शेखर न्यूज़ पर शाम 8.00 बजे की बड़ी खबरें….. 08.06.2022

➡लखनऊ- डिप्टी सीएम ब्रजेश पाठक ने छापा मारा, डीजी मेडिकल एजुकेशन के दफ्तर पर छापा, डिप्टी सीएम अचानक डीजीएमई ऑफिस पहुंचे, समान खरीद और तबादलों की फाइल तलब की, डिप्टी CM सभी फाइलों का निरीक्षण करवा रहे, डिप्टी सीएम को गड़बड़ी की खुफिया जानकारी थी, इसके पहले डिप्टी सीएम ने सीएमओ के यहां छापा डाला, लखनऊ सीएमओ के दफ्तर पर डिप्टी सीएम का छापा।

➡लखनऊ- आज देशभर में ‘ड्रग्स डिस्ट्रक्शन डे मनाया गया, 2871 किलो गांजा,146.90 किलो चरस नष्ट किया, मोहनलालगंज इलाके में मादक पदार्थ नष्ट किए गए, एसएमएस वाटरगेट मेडीवेस्ट मैनेजमेंट में भस्मीकरण, देश में 14 स्थानों पर नारकोटिक्स नष्ट किया गया है, सीमैप निदेशक प्रबोध कुमार त्रिवेदी मौके पर मौजूद रहे, कस्टम विभाग के अपर आयुक्त अजय मिश्रा रहे मौजूद।

➡लखनऊ- बीएसपी की राजनीति से जुड़ी बड़ी खबर, सतीश चंद्र मिश्रा स्टार प्रचारक की सूची से बाहर, बीएसपी की स्टार प्रचारक लिस्ट में नाम नहीं, सतीश मिश्रा का नाम बीएसपी सूची से बाहर, बीएसपी की राजनीति में अंदरूनी हलचल तेज, सतीश मिश्रा का नाम स्टार प्रचारक सूची में नहीं, क्या सतीश मिश्रा से किनारा कर रही बीएसपी?, आजमगढ़ के लिए जारी हुई स्टार प्रचारक लिस्ट।

➡लखनऊ- जनवादी सोशलिस्ट पार्टी अध्यक्ष संजय चौहान का बयान, सपा ने अपना धर्म नहीं निभाया-संजय चौहान, मेरे साथ धोखा किया गया है- संजय चौहान, मंचों से विधान परिषद भेजने की बात कही थी, चुनाव भी नहीं लड़ाया गया था- संजय चौहान, हम पार्टी के नेताओं से बात करेंगे-संजय चौहान, अखिलेश यादव से भी एक बार मिलेंगे-संजय, सपा से जो सहयोग मिलना चाहिए था वह नहीं मिला।

➡लखनऊ- अमीनाबाद में चला अतिक्रमण हटाओ अभियान, पुलिस व नगर निगम की टीम ने चलाया अभियान, सड़क पर किए गए अवैध कब्जे को हटाया गया, नजीराबाद रोड, झंडे वाला पार्क,मौलवीगंज में चला अभियान।

➡लखनऊ- नशे में धुत युवक का हाई वोल्टेज ड्रामा, नशे में धुत युवक ने महिला की पिटाई की, बीच सड़क पर महिला की जमकर पिटाई की, चौक थाना क्षेत्र के चरक चौराहे का मामला।

➡लखनऊ- वीरेंद्र बहादुर पाल सपा में प्रदेश सचिव बनाए गए, सपा की प्रदेश कार्यकारिणी में प्रदेश सचिव नामित, अखिलेश यादव की स्वीकृति के बाद सचिव नामित।

➡मिर्ज़ापुर- एक्सिस बैंक के पूर्व अधिकारियों का बड़ा कारनामा, हजारों करोड़ की ब्लैक मनी को किया व्हाइट मनी, फर्जी खाता खोल कर ब्लैक मनी से वाइट मनी की, प्रयागराज के चौक स्थित ब्रांच में खोले थे फर्जी खाता, फर्जी खाता खोलकर 52 करोड़ रुपया ट्रांसफर हुआ, अप्रैल 2014 से 2016 तक 52 करोड़ का ट्रांजेक्शन, इनकम टैक्स विभाग ने पीड़ित को भेजा था नोटिस, पीड़ित व्यक्ति ने की थी पुलिस से शिकायत, पुलिस 47 खातों को संदिग्ध मानकर कर रही जांच, कई हजार करोड़ रुपये के लेन-देन होने की आशंका, एक्सिस बैंक के पूर्व असिस्टेंट ब्रांच मैनेजर गिरफ्तार, पूर्व बैंक अधिकारी आशीष सिंह से पूछताछ जारी, कटरा कोतवाली के रतनगंज से हुई गिरफ्तारी।

➡उन्नाव- उन्नाव में भी अशांति फैलाने की साजिश की गई, शुक्रवार को बाजार बंदी के आवाह्न का पोस्टर वायरल, पोस्टर वायरल होते ही हरकत में आया प्रशासन, डीएम ने सभी धर्मों के प्रतिनिधियों के साथ की बैठक, शांति व्यवस्था बनाए रखने की प्रशासन की अपील, अधिकारियों को भी एहतियात बरतने के दिए निर्देश, इस्लामिक स्कॉलर ने शांति बनाए रखने की अपील की, उन्नाव में वायरल पोस्टर को लेकर जिला प्रशासन सख्त।

➡उन्नाव- जिलाधिकारी ऑफिस पर आत्मदाह की कोशिश, खुद पर पेट्रोल डालकर आत्मदाह का किया प्रयास, बुजुर्ग ने जमीन पर कब्जा होने पर उठाया कदम, सुरक्षा कर्मियों ने बुजुर्ग से दौड़कर छीनी बोतल, DM ने मामले में SDM को सख्त कार्रवाई के दिए आदेश, कोतवाली उन्नाव क्षेत्र के कांशीराम कॉलोनी का मामला।

➡प्रयागराज- सपा सांसद कुंवर रेवती रमण सिंह का बयान, अभी भी मैं समाजवादी पार्टी में ही हूं-रेवती रमण, राज्यसभा का टिकट न दिए जाने से नाराजगी है, कार्यकर्ताओं की भावनाएं आहत हुई हैं- रेवती रमण, इसलिए लोग पार्टी से इस्तीफा दे रहे-रेवती रमण, उनका पार्टी छोड़ने का कोई इरादा नहीं-रेवती रमण, भविष्य में जरूरत पड़ी तो कड़ा फैसला भी ले सकते।

➡लखीमपुर खीरी- गैंगरेप पीड़िता ने आरोपियों की गिरफ्तारी की मांग की, कोर्ट ने प्रोटेस्ट पर केस, एफआर को निरस्त किया था, महिला ने निष्पक्ष विवेचना और गिरफ्तारी की मांग की, आरोपियों पर महिला पर दबाव बनाने का लगा आरोप, सदर इलाके की रहने वाली है गैंगरेप पीड़िता।

➡अम्बेडकरनगर- प्रेमी युवक की पीट-पीटकर हत्या का मामला, हत्या में शामिल 3 हत्यारों को किया अरेस्ट, 2 युवतियों और युवक ने मिलकर की थी हत्या, 6 जून को प्रेमिका के घर गए प्रेमी की हुई थी हत्या, पट्टी चौराहे के पास से हत्यारों की हुई गिरफ्तारी, जलालपुर थानाक्षेत्र के फरीदपुर में हुई थी हत्या।

➡बुलन्दशहर- रंगदारी मांगने की घटना का पुलिस ने किया खुलासा, शिकारपुर पुलिस ने 3 आरोपियों को किया गिरफ्तार, 3 मोबाइल फोन, अवैध असलहा और कारतूस बरामद, आरोपियों ने व्यापारी से 10 लाख की रंगदारी मांगी थी, शिकारपुर पुलिस ने आरोपियों को किया गिरफ्तार।

➡गाज़ियाबाद- सोसायटी की छठवीं मंजिल से गिरी महिला, छठवीं मंजिल से गिरकर महिला की मौत, 3 महीने पहले सोसायटी में शिफ्ट हुआ था परिवार, पुलिस ने शव पोस्टमार्टम के लिए भेजा, क्रॉसिंग रिपब्लिक की प्रोव्यू लेबोनी सोसायटी विजयनगर थाना क्षेत्र की घटना।

➡कानपुर- कानपुर बवाल और हिंसा मामले से जुड़ी खबर, बवाल के मास्टरमाइंड जफर हाशमी की पेशी टली, हाशमी समेत 4 आरोपियों की नहीं हो सकी पेशी, कागजी कार्रवाई पूरी न होने की वजह से पेशी टली, गुरुवार को पुलिस रिमांड के कागजों के साथ होगी पेशी।

➡वाराणसी- ज्ञानवापी मामले में जज को धमकी का मामला, धमकी भरी चिट्ठी से पहले आया था इंटरनेशनल कॉल, 29 मई को आया था अनजान कॉल, प्रकरण की गुपचुप तरीके से चल रही थी जांच, चिट्ठी आने के बाद खुला पूरा मामला, सिविल जज सीनियर डिवीजन की बढ़ाई गई सुरक्षा।

➡गोंडा- मुजेहना में भाजपा समर्थित प्रत्याशी की जीत, भाजपा प्रत्याशी सुषमा ब्लॉक प्रमुखी जीतीं, ब्लॉक प्रमुख के 3 प्रत्याशी चुनाव मैदान में थे, 2 प्रत्याशियों पर लगी थी सांसदों की प्रतिष्ठा, बृजभूषण सिंह ने निर्दलीय पर लगाया था दांव, महज 3 वोट के अंतर से हुई हार जीत, मुजेहना ब्लॉक में ब्लॉक प्रमुख का चुनाव संपन्न।

➡आगरा- नाबालिग के साथ दुराचार का मामला आया सामने, घुमाने के बहाने बहला-फुसलाकर ले गई थी युवती, नशीला पदार्थ खिलाकर कर दिया दोस्तों के हवाले, तीन युवकों पर दुष्कर्म करने का लगाया आरोप, किशोरी को मथुरा स्टेशन छोड़कर भागे आरोपी, 3 युवकों और एक युवती के खिलाफ मुकदमा दर्ज, एक युवक और युवती हिरासत में,पूछताछ जारी, शाहगंज थाना क्षेत्र का मामला।

➡प्रयागराज- कुंवर रेवती रमण सिंह समाजवादी पार्टी से नाराज, राज्यसभा न भेजे जाने से रेवती रमण सिंह नाराज, अपनी जगह कपिल सिब्बल को राज्यसभा भेजने से नाराज, जुलाई में कार्यकर्ताओं व समर्थकों के साथ करेंगे बैठक, समर्थकों से चर्चा के बाद लें सकते हैं कोई बड़ा फैसला, सपा के महानगर उपाध्यक्ष विजय वैश्य ने दिया इस्तीफा।

➡मुजफ्फरनगर- थानाध्यक्ष तितावी की रिश्वतखोरी का वीडियो, कमरे में टाइल्स, AC मांगते दिखे थानाध्यक्ष, तितावी के थानाध्यक्ष है मुकेश सोलंकी, 25 हजार की रिश्वत पर भी थानाध्यक्ष चुप, थानाध्यक्ष मुकेश का वीडियो हुआ वायरल, 1 महीना पहले का बताया जा रहा वायरल वीडियो।

➡चंदौली- पुराने मकान के मरम्मतीकरण के दौरान हादसा, मकान का छज्जा गिरा,मलबे में 3 मजदूर दबे, लोगों की मदद से मजदूरों को पुलिस ने निकाला, घायलों को सीएचसी भोगवारे में कराया गया भर्ती, मुग़लसराय क्षेत्र के कसाब महाल इलाके की घटना।

➡आगरा- गड्ढे में गिरकर मासूम की मौत का मामला, निर्माण करने वाले कंपनी का मैनेजर अरेस्ट, प्रत्युष शर्मा को पुलिस ने किया गिरफ्तार, जांच में भी लापरवाही से हुई मौत का खुलासा, मासूम की गड्ढे में गिरकर हुई थी मौत, लोहामंडी थाना क्षेत्र का मामला।

➡बागपत- ग्रामीणों ने बिजली उप केंद्र पर जड़ा ताला, मेन गेट में ताला लगाकर धरने पर बैठे ग्रामीण, बिजली सप्लाई बंद कराकर उपकेंद्र पर जड़ा ताला, ताला लगाकर उच्चाधिकारियों को भेजा वीडियो, अहमदपुर गठिना के बिजली के उपकेंद्र का मामला।

➡वाराणसी- 2 दर्जन अपार्टमेंट,होटलों को भेजा चेतावनी पत्र, जान जोखिम में डालने वालों पर होगी कार्रवाई, होटलों में नहीं है अग्निशमन की उचित व्यवस्था, होटल,अपार्टमेंट स्वामियों को 7 दिनों की मोहलत मिली, व्यवस्था दुरुस्त न करने पर कार्रवाई का निर्देश।

➡उन्नाव- नहर में डूबकर युवक की हुई मौत, नहर में छलांग लगाते ही डूबा युवक, गोताखोरों की मदद से शव बरामद, बीएससी द्वितीय वर्ष का छात्र था प्रिंस, पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा, बांगरमऊ कोतवाली क्षेत्र की घटना।

➡आगरा- हैवान पति ने पत्नी की जमकर पिटाई की, बेटा न पैदा होने पर पत्नी की पिटाई की, मुंह में कपड़ा ठूंस,चारपाई से बांधकर पिटाई, पुलिस ने घायल महिला का कराया मेडिकल, बाह थाना क्षेत्र के पार्वती पुरा गांव का मामला।

➡नोएडा- सोसाइटी के 8वें फ्लोर पर लगी भीषण आग, शॉर्ट सर्किट से आग लगने की आशंका जताई, दमकल विभाग की गाड़ी ने आग पर पाया काबू, सेक्टर 93 स्थित पार्स्वनाथ सोसाइटी में लगी आग, थाना फेस 2 क्षेत्र का मामला।

➡बांदा- मंडल कारागार पहुंचे डीआईजी जेल संजीव त्रिपाठी, मुख्तार अंसारी मामले पर अधिकारियों पर कार्रवाई मामला, डिप्टी जेलर सहित 5 जेल कर्मियों पर कार्रवाई के बाद पहुंचे, मंडल कारागार की व्यवस्थाओं का लिया जायजा।

➡कानपुर- कानपुर बवाल-हिंसा मामले से जुड़ी खबर, 4 आरोपियों की पुलिस ने मांगी रिमांड, हयात सम त 4 आरोपियों की मांगी रिमांड, पुलिस ने मांगी 14 दिन की पुलिस कस्टडी, कल न्यायालय सुनाएगा अपना फैसला।

➡गाजियाबाद- मॉर्निंग वॉक पर निकली 3 बुजुर्ग महिलाओं से लूट, सोने की चेन, अंगूठी और कान के कुंडल की हुई लूट, लूट का विरोध करने पर जबरन कान से खींचे कुंडल, मधुबन बापूधाम थाना क्षेत्र के मोरटा की घटना।

➡बांदा- संदिग्ध परिस्थितियों में महिला की मौत, जहरीला पदार्थ खाने से महिला की मौत, पति पर जहर देने का लगाया आरोप, पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा, पैलानी थाना क्षेत्र के सिंधन कला का मामला।

➡सम्भल- गंगा स्नान करते दो किशोर गंगा में डूबे, दोनों लड़कों की गंगा में डूबकर हुई मौत, गोताखोरों की मदद से शव निकाले गए, रजपुरा के हरिबाबा बांध के पास का मामला।

➡बाराबंकी- ग्राम पंचायत की खुली बैठक में मारपीट, दो पक्षों में जमकर चले लाठी और डंडे, दोनों पक्षों ने पुलिस से की शिकायत, बदोसराय के खजुरिया गांव का मामला।

➡झांसी- न्यूज़ का असर, छेड़छाड़ करने वाले मनचला गिरफ्तार, मनचले को पुलिस ने किया गिरफ्तार, कोचिंग जाते समय छात्रा से की थी छेड़छाड़, झांसी के इमामबाड़े के पास का मामला।

➡रायबरेली- डिप्टी सीएम ब्रजेश पाठक का रायबरेली दौरा, 10 जून को रायबरेली दौरे पर रहेंगे ब्रजेश पाठक, भाजपा कार्यालय के उद्घाटन कार्यक्रम में करेंगे शिरकत, बीजेपी अध्यक्ष नड्डा वर्चुअली करेंगे उद्घाटन।

➡आगरा- स्थानीय चैनल के पत्रकार पर हुआ हमला, बदमाशों के हमले में पत्रकार गंभीर घायल, पुलिस ने मुकदमा दर्ज किया,जांच जारी, शाहगंज क्षेत्र के केदार नगर का मामला।

➡कौशाम्बी- तमंचा सटाकर व्यापारी से नगदी की लूट, तमंचे की बट से व्यापारी को किया घायल, फायरिंग करते हुए बदमाश मौके से फरार, व्यापारी ने पुलिस को दी तहरीर, कोखराज के रामपुर सुहेला का मामला।

➡जालौन- व्यक्ति का शव मिलने से सनसनी, जंगल में पड़ा मिला व्यक्ति का शव, आत्महत्या करने की जताई जा रही आशंका, पुलिस ने शव पोस्टमार्टम के लिए भेजा, कालपी के जोल्हुपुर के पास जंगल का मामला।

➡आगरा- चांदी कारीगर के साथ लाखों की लूट, 33 किलो चांदी लूटकर बदमाश फरार, आंख में मिर्च डालकर की गई लूटपाट, 2 बदमाशों ने दिया वारदात को अंजाम, एत्माद्दौला क्षेत्र के नुनीहाई का मामला।

➡कानपुर- सपा के तीनों विधायक पहुंचे कमिश्नर ऑफिस, पुलिस कमिश्नर विजय सिंह मीणा से मुलाकात जारी, शहर के हालातों पर बातचीत कर रहे सपा विधायक।

➡सीतापुर- संदिग्ध परिस्थिति में युवक की मौत, परिजनों ने पीट-पीटकर हत्या का आरोप लगाया, पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा, थाना लहरपुर इलाके का मामला।

➡फ़तेहपुर- अज्ञात वाहन ने व्यक्ति को कुचला, हादसे में व्यक्ति की दर्दनाक मौत, परदेशी ढाबा में काम करता था मृतक, थाना थरियांव के बिलंदा NH-2 की घटना।

➡फ़तेहपुर- गंगा नदी में डूबकर किशोरी की मौत, गहरे पानी में जाने से हुआ हादसा, गोताखोरों ने शव को निकाला बाहर, हुसैनगंज के हाजीपुरगंग घाट का मामला।

➡बदायूं- मामूली कहासुनी में युवक की हत्या, युवक की चाकू से गोदकर हत्या हुई, पुलिस ने शव पोस्टमार्टम के लिए भेजा, फेजगंज वेहटा के नगर मुड़िया धुरेकी की घटना।

➡दिल्ली- केंद्र ने 17 फसलों की MSP बढ़ाने को मंजूरी दी, केंद्रीय कैबिनेट की बैठक में लिया गया फैसला, 2022-23 के लिए 17 फसलों की MSP बढ़ाई गई, तिल और मूंग, मक्का की एमएसपी बढ़ाई गई, कृषि बजट बढ़कर 1 लाख 26 हजार करोड़ हुआ, खरीफ की 14 फसलों के लिए एमएसपी तय हुई, धान की MSP 2040 रुपए प्रति क्विंटल तय हुई, मोदी कैबिनेट की बैठक में किसानों के लिए फैसला, अरहर की MSP 6600 रुपए प्रति क्विंटल की गई, उत्पादन मूल्य से कम से कम 1.5 गुना हुई MSP

➡दिल्ली- मां ने अपनी ही बेटी को दी तालिबानी सजा, होमवर्क नहीं करने पर बेटी को धूप में छोड़ा, बच्ची के हाथ-पैर बांधकर छत पर धूप में छोड़ा, दिल्ली में खजुरीखास इलाके का वीडियो वायरल, धूप में बच्ची का तड़पने का वीडियो वायरल हुआ, बच्ची की हालत पर भी मां का दिल नहीं पसीजा, वायरल वीडियो 2 जून का बताया जा रहा है।

➡दिल्ली- कांग्रेस ने सभी प्रदेश अध्यक्षों को दिल्ली बुलाया-सूत्र, कांग्रेस ने सभी सांसदों, महासचिव को दिल्ली बुलाया-सूत्र, 13 जून को सभी को दिल्ली में मौजूद रहने को कहा-सूत्र, 13 जून को ED के सामने पेश होंगे राहुल गांधी।

➡दिल्ली- 2011 में चीनी नागरिकों को वीजा दिलाने का मामला, हाईकोर्ट ने कार्ति चिदंबरम की याचिका पर फैसला सुरक्षित रखा, कार्ति चिदंबरम की अग्रिम जमानत पर फैसला सुरक्षित रखा।

➡हल्द्वानी- बीजेपी की प्रदेश कार्यसमिति की बैठक का समापन, संगठनात्मक रूप से अगले 3 माह की रूपरेखा तय, BJP 14 संगठनात्मक जिलों में करेगी 14 रैलियां, जिलों और मंडलों में भी कार्यसमिति की बैठक होगी, लोकसभा चुनाव, निकाय चुनाव को लेकर हुई चर्चा, केंद्र सरकार के 8 साल पूरे होने पर होंगे कई कार्यक्रम, अगले 15 दिन अलग-अलग जगहों पर सुशासन कार्यक्रम।


बने रहिये दिन भर शेखर न्यूज़ के साथ जो रखे आपको हर पल अपडेट
…………………………

https://www.shekharnews.com

Related Articles

Back to top button