उत्तरप्रदेश
Trending

शेखर न्यूज़ पर शाम 8.00 बजे की बड़ी खबरें…20.05.2022

शेखर न्यूज़ पर शाम 8.00 बजे की बड़ी खबरें…20.05.2022

➡लखनऊ- डिप्टी सीएम ब्रजेश पाठक की बड़ी कार्रवाई, मेडिकल सप्लाई कार्पोरेशन के गोदाम पर छापा, डिप्टी CM ने दवाओं के सरकारी गोदाम पर छापा मारा, 16.40 करोड़ की एक्सापायर्ड दवाएं मिलीं, करोड़ों की दवाएं अस्पतालों तक पहुंची ही नहीं, करोड़ों की दवाएं गोदाम में रखे एक्सपायर्ड हुईं, मेडिकल कॉर्पोरेशन ने दवाएं अस्पताल नहीं भेजी, डिप्टी सीएम ने तत्काल जांच के आदेश दिए, डिप्टी सीएम ने मौके पर वीडियोग्राफी कराई, डिप्टी सीएम ब्रजेश पाठक ने डॉक्यूमेंट जब्त किए, डिप्टी CM ब्रजेश पाठक ने 3 दिन जांच रिपोर्ट तलब की, स्वास्थ्य विभाग के एक IAS को साथ लेकर मारा छापा, मौके पर बरामद सभी सबूत,रिकॉर्डिंग,कागजात जब्त, जनता के पैसे की बर्बादी पर बिफरे ब्रजेश पाठक, एक-एक पाई की वसूली अफसरों से कराऊंगा- पाठक।

➡लखनऊ- कैबिनेट मंत्री धर्मपाल सिंह का बयान, आजम खान न्यायिक प्रक्रिया से गुजर रहे- धर्मपाल सिंह, मामले में कानून अपनी कार्रवाई करेगा- धर्मपाल सिंह, इसमें सरकार की कोई भूमिका नहीं है– धर्मपाल सिंह, ज्ञानवापी मामले में हिंदू पक्ष का दावा मजबूत- धर्मपाल सिंह।

➡लखनऊ- आजम खान की रिहाई पर बोले राजेंद्र चौधरी, आजम की रिहाई से समाजवादी पार्टी खुश- राजेंद्र, सुप्रीम कोर्ट के निर्णय का स्वागत करते हैं- राजेंद्र, सरकार जानबूझकर आजम की रिहाई में अड़ंगा डाल रही थी।

➡लखनऊ- डिप्टी सीएम का मेडिकल सप्लाई कॉरपोरेशन में छापा, ब्रजेश पाठक छापा मारने कानपुर रोड पहुंचे, उपमुख्यमंत्री के छापे में कई अफसर,कर्मचारी नदारद।

➡लखनऊ- अवैध रूप से यात्री बैठा रही बसों पर कार्रवाई, एआरटीओ प्रवर्तन ने 3 बसों को सीज किया, 3 बसों को सीज किया एक बस का चालान किया, तीन बसों को कैसरबाग डिपों में सीज किया गया।

➡गोंडा- व्यापारी की किडनैपिंग के बाद हत्या का मामला, सनसनीखेज हत्या के पीछे एक नहीं कई राज, फिरौती हत्या के बीच शराब और अवैध संबंध, मृतक व्यापारी की पत्नी का था अवैध संबंध, अवैध संबंध में बाधक होने पर हत्या की गई, एक नहीं 6 लोगों ने मिलकर की थी हत्या, गला काटकर की गई थी व्यापारी की हत्या, फिरौती के लिए फोन तो सिर्फ बहाना था, कुछ देर में एसपी पूरी घटना का खुलासा करेंगे, इतियाथोक के रमवापुर नायक का मामला।

➡गोंडा- सड़क को लेकर कैसरगंज सांसद आगबबूला, PWD विभाग को जमकर सुनाई खरी-खोटी, कैसरगंज सांसद के क्षेत्र में सड़कों का बुरा हाल, पीडब्ल्यूडी सड़क के किनारे की पटरियां गायब, बारिश में बही पटरिया अब तक नहीं हुई दुरुस्त, ठीक से एक चार पहिया वाहन भी नहीं जा सकता, निगरानी समिति की बैठक में सांसद ने उठाया मुद्दा, मुद्दे की गूंज के बाद भी पीडब्ल्यूडी ने नहीं किया काम, बृजभूषण शरण सिंह का PWD विभाग पर आरोप, गोंडा में पीडब्ल्यूडी के अधिकारी नकारा- सांसद।

➡सीतापुर- कमिश्नर रंजन कुमार, आईजी लक्ष्मी सिंह पहुंची महमूदाबाद, जिलाधिकारी और अपर पुलिस अधीक्षक भी साथ मौजूद, रेलवे स्टेशन के पास स्थित जामा मस्जिद का किया निरिक्षण, कोतवाली में तहसील अधिकारियों के साथ कर रही बैठक।

➡ग्रेटर नोएडा- यमुना अथॉरिटी पहुंचे मंत्री नंद गोपाल नंदी, अफसरों के साथ मंत्री नंदी की बैठक शुरू, सभी योजनाओं को लेकर समीक्षा बैठक जारी, CEO समेत सभी अफसर बैठक में मौजूद, यमुना में कई बड़ी योजनाए लाई जानी है, बैठक में विकास योजनाओं पर होगी चर्चा।

➡एटा- बैंक की फ्रेंचाइजी खोलने वाला लाखों लेकर फरार, लोगों के लाखों रुपए लेकर आरोपी हुआ फरार, स्टेट बैंक की फर्जी रसीदें देकर लोगों के साथ ठगी, 50 लोगों ने कोतवाली नगर में मामला दर्ज कराया, एटा के आवागढ़ हाउस में थी स्टेट बैंक की फ्रेंचाइजी शाखा।

➡फर्रुखाबाद- जामा मस्जिद हटाए जाने की मांग की गई, हिंदू जागरण मंच के पदाधिकारियों ने की मांग, सरकारी जमीन पर मस्जिद बने होने का विरोध, नगर पालिका की भूमि पर बनी जामा मस्जिद, अतिक्रमण न हटने पर धरना देने की चेतावनी, कायमगंज क्षेत्र की जामा मस्जिद का मामला।

➡सुलतानपुर- KNIPSS के के दर्जनों बच्चे टैबलेट पाने से वंचित, इनवायरमेंट,माइक्रोबायोलॉजी के बच्चों को नहीं मिला, अन्य विषयों के भी 82 छात्र टैबलेट पाने से वंचित, KNIPSS संस्थान से पहले ही पूरी की दी थी औपचारिकता, KNIPSS के प्राचार्य ने प्रेस वार्ता कर दी जानकारी।

➡कन्नौज- जर्जर बिजली लाइन गिरने से घर का सामान जला, बेटी के दहेज सहित हजारों की गृहस्थी मवेशी जले, घर के ऊपर से गुजरी थी हाईवोल्टेज लाइन, रविवार को आना है पीड़ित के बेटी की बारात, इंदरगढ़ थाना क्षेत्र के मकरन्दापुर में हादसा।

➡मेरठ- घर में गोकशी की सूचना पर पुलिस की छापेमारी, मौके से गोकशी करता एक आरोपी रंगेहाथ गिरफ्तार, घर में काफी लंबे से चल रहा था अवैध पशुओं का कटान, भारी मात्रा में गोमांस पशु काटने के औजार बरामद, थाना लिसाड़ी गेट के फतेहलपुर का मामला।

➡अमेठी- लेखपाल का घूस लेते वीडियो वायरल होने का मामला, पीड़ित ने ज्वाइंट मजिस्ट्रेट अमेठी से की शिकायत, ज्वाइंट मजिस्ट्रेट ने लेखपाल को किया निलंबित, तहसीलदार अमेठी को दिए जांच करने के आदेश, अमेठी तहसील के रायपुर फुलवारी का है मामला।

➡बागपत- ईंट भट्ठा के कर्मचारी की गोली मारकर हत्या, शव के पास पड़ी मिली कर्मचारी की बाइक, दिल्ली-सहारनपुर हाइवे के पास से बाइक मिली, पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा, बड़ौत के बड़ौली गांव के पास पड़ा मिला शव।

➡मेरठ- अवैध पार्किंग और स्टैंड के खिलाफ नगर निगम का अभियान, मुख्यमंत्री के आदेश के बाद मेरठ नगर निगम एक्शन मोड में, अवैध पार्किंग और स्टैंडों को चिन्हित कर होगी कार्रवाई, CM के आदेश के बाद नगर निगम शहर में चला रहा अभियान।

➡कानपुर- रेलवे की बड़ी लापरवाही आई सामने,टला हादसा, रेलवे ट्रैक के बीच खड़ी झाड़ियों में लगी आग, बिना अग्निशमन यंत्रों के बाल्टियों से आग बुझाने की कोशिश, आग के चलते करीब 15 मिनट रोकी गई ट्रेन, कानपुर के गोविंदपुरी रेलवे स्टेशन का मामला।

➡कानपुर- पीएनसी गार्ड की लापरवाही बन रही हादसों का कारण, साइकिल सवार को तेज रफ्तार ट्रक ने मारी टक्कर, हादसे में साइकिल सवार व्यक्ति की दर्दनाक मौत, ट्रक रोकने की कोशिश में बाल-बाल बचा ट्रैफिक कर्मी, घाटमपुर मेन चौराहे की घटना।

➡बुलन्दशहर- पुलिस ने अवैध असलहा फैक्ट्री का किया भंडाफोड़, एक हथियार तस्कर को किया गया गिरफ्तार, 5 बने और 10 अधबने तमंचे बरामद किए गए, तमंचा बनाने में सहायक उपकरण भी बरामद, कोतवाली देहात गंगनहर के पास का मामला।

➡कानपुर- पीएनसी गार्ड की लापरवाही बन रही हादसों का कारण, साइकिल सवार को तेज रफ्तार ट्रक ने मारी टक्कर, हादसे में साइकिल सवार व्यक्ति की दर्दनाक मौत, ट्रक रोकने की कोशिश में बाल-बाल बचा ट्रैफिक कर्मी, घाटमपुर मेन चौराहे की घटना।

➡फर्रुखाबाद- एसओजी टीम ने सट्टा माफिया को किया गिरफ्तार, सट्टा माफिया समेत 3 लोग पुलिस के हत्थे चढ़े, 28 लाख रुपए,4 मोबाइल,सट्टा पर्ची किए बरामद, पुलिस की छापेमारी से मौके से 10 लोग हुए फरार, पुलिस लाइन सभागार में किया गया खुलासा।

➡मेरठ- महिला की संदिग्ध मौत बनी मिस्ट्री, संदिग्ध परिस्थिति में घर में मिला शव, ससुरालियों पर जहर देकर हत्या का आरोप, पोस्टमार्टम रिपोर्ट में सुलझेगी मौत की मिस्ट्री, सदर बाजार क्षेत्र के सोतीगंज का मामला।

➡उन्नाव- रिटायर्ड फौजी को कट्टे की बट से पीटकर लूटपाट, घेराबंदी कर रिटायर्ड फौजी को जमकर पीटा, दबंगों ने रिटायर्ड फौजी को लाठी डंडे से पीटा, जानलेवा हमले के साथ ही लूट का भी आरोप, बीघापुर थाना क्षेत्र का मामला।

➡कानपुर- ट्रक की टक्कर से साइकिल सवार की मौत मामला, शव रखकर ग्रामीणों और परिजनों ने काटा हंगामा, मुआवजे की परिजनों ने की मांग को लेकर हंगामा, मुगल रोड जामकर परिजनों ने किया हंगामा, एसडीएम के आश्वासन के बाद खुलवाया गया जाम, घाटमपुर में इलाके में हुआ था हादसा।

➡बांदा- बेटे की तलाश में दर-दर भटक रहा परिवार, 13 मई को शाम 7 बजे से लापता है युवक, नगर पालिका में सफाई कर्मी के पद पर है युवक, अनहोनी की संभावना को लेकर दहशत में परिवार, लापता युवक का मोबाइल भी लगातार जा रहा बंद, गुहार लगाने पुलिस अधीक्षक कार्यालय पहुंचा परिवार, मटौध के त्रिवेणी का रहने वाला हा परिवार।

➡बस्ती- स्कूली बच्चों की पिटाई करने वाला शिक्षक निलंबित, बीएसए ने जांच के आधार पर शिक्षक को किया सस्पेंड, मुड़घाट प्राथमिक स्कूल में सहायक अध्यापक है राममोहन, कई छात्रों ने मनबढ़ शिक्षक के खिलाफ की थी शिकायत।

➡मथुरा- ट्रेन में बम की सूचना से मचा हड़कंप, स्टेशन पर ट्रेन रुकवा कर की गई चेकिंग, जांच में की बम की सूचना निकली अफवाह, S5 कोच में बम की खबर से मचा हड़कंप , BDSऔर डॉग स्क्वायड की टीम मौके पर पहुंची, 1 घंटे से ज्यादा समय तक रुकी पताल कोट ट्रेन।

➡पीलीभीत- ARTO और ट्रैफिक पुलिस की संयुक्त चेकिंग अभियान, चेकिंग में 3 एम्बुलेंस सीज और 50 वाहनों के चालान, मुख्यमंत्री के आदेश के बाद चला चेकिंग अभियान , गांधी स्टेडियम रोड सहित कई जगह चला अभियान, पीलीभीत के कई इलाकों में चला अभियान।

➡कुशीनगर- 10 वर्षीय नाबालिंग किशोरी को अगवा कर दुष्कर्म, गांव के ही आरोपी ने अगवा कर किया दुष्कर्म, मामले में पीड़ित पक्ष के की तहरीर पर के दर्ज, विशुनपुरा थाना क्षेत्र के एक गांव का मामला।

➡फिरोजाबाद- सड़क हादसे में 4 लोग गंभीर घायल, ऑटो सवार 8 यात्रियों में से 4 घायल, घायलों को उपचार के लिए भेजा अस्पताल, टूंडला के NH2 मोहम्मदाबाद कट के पास हादसा।

➡बदायूं- तालाब पाटने को लेकर दो पक्षों में फायरिंग, दो पक्षों की फायरिंग में तीन लोग घायल, घायलों को अस्पताल में कराया गया भर्ती, कादरचौक की सरकी जंगल का मामला।

➡सिद्धार्थनगर- बीमारी से तंग आकर युवक ने की आत्महत्या, 6 बच्चों के पिता ने फांसी लगाकर की आत्महत्या, पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा, शोहरतगढ़ के खुनुवा चौकी इलाके की घटना।

➡झांसी- खबर का असर, रक्सा टोल प्लाजा पर मारपीट का मामला, सिटी मजिस्ट्रेट और सीओ मौके पर पहुंचे, पिटाई करने वाले पर नहीं हुई कार्रवाई।

➡चित्रकूट- चलती ट्रेन में चढ़ने पर बुजुर्ग का पैर फिसला, ट्रेन के नीचे आने से पास खड़े सिपाही ने बचाया, बुजुर्ग को बचाने का वीडियो हो रहा वायरल, मानिकपुर रेलवे स्टेशन का मामला।

➡जौनपुर- एक व्यवसाई को बदमाशों ने मारी गोली, बदमाशों ने व्यवसाई को दिनदहाड़े मारी गोली, रुपए के लेन-देन को लेकर मारी गई गोली, बक्सा थाना क्षेत्र की घटना।

➡शाहजहांपुर- 1 करोड़ 50 लाख की अफीम पकड़ी गई, 3 अफीम तस्करों को किया गया गिरफ्तार, एक तमंचा बाइक और मोबाइल फोन बरामद, थाना कटरा पुलिस को मिली कामयाबी।

➡बागपत- दिल्ली-यमुनोत्री हाइवे किनारे मिला शव, युवक का शव मिलने से इलाके में सनसनी, गोली मारकर युवक की हत्या की गई, पुलिस ने शव पोस्टमार्टम के लिए भेजा, बड़ौत कोतवाली क्षेत्र का मामला।

➡हापुड़- कचहरी परिसर के बाहर वकीलों का हंगामा, विशेष सचिव के पत्र को लेकर नाराजगी, वकीलों पर टिप्पणी को लेकर किया प्रदर्शन, हापुड़ कचहरी के बाहर प्रदर्शन कर सौंपा ज्ञापन।

➡कानपुर देहात- संदिग्ध परिस्थिति में महिला ने की आत्महत्या, अधिवक्ता की पत्नी ने फांसी लगाकर दी जान, पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा, अकबरपुर के माती रोड़ संजय नगर का मामला।

➡दिल्ली- बीजेपी सांसद सुब्रत पाठक का बयान, ज्ञानवापी मामले पर बोले सांसद सुब्रत पाठक, इतिहास जानने वालों को पता है कि वहां मंदिर है- सुब्रत, जानबूझकर कुछ लोग सच नहीं बोल रहे हैं– सुब्रत पाठक, हमारे मंदिरों को नष्ट किया गया था- सुब्रत पाठक, हजारों सैकड़ों मंदिर हैं जिन्हें ध्वस्त किया गया– सुब्रत, आजम खान पर बोले बीजेपी सांसद सुब्रत पाठक, चाचा जेल से निकले हैं, चाचा लेने गए थे- सुब्रत पाठक, एक भतीजे ने ट्वीट भी किया है– सुब्रत पाठक।

➡दिल्ली- हैदराबाद में एनकाउंटर का मामला, SC ने तेलंगाना सरकार की मांग ठुकराई, जांच रिपोर्ट सार्वजनिक करने की इजाजत दी, जांच रिपोर्ट में कहा यह एनकाउंटर फर्जी था, जांच आयोग ने सुप्रीम कोर्ट में सिफारिश की, 10 पुलिस कर्मियों पर हत्या की केस चलाया जाए।

➡दिल्ली- ज्ञानवापी मामले में सुप्रीम कोर्ट में सुनवाई, अंतरिम आदेश जारी रहेगा- सुप्रीम कोर्ट, मामला जिला जज के पास भेजा जाए-SC, डिस्ट्रिक्ट जज को सुनवाई के लिए कहा, जिला जज को 25 साल का अनुभव है-SC, मुस्लिम पक्ष की अर्जी निपटाएं-सुप्रीम कोर्ट, पहले दिया गया आदेश जारी रहेगा- SC, कमीशन की रिपोर्ट लीक नहीं करना चाहिए-SC, रिपोर्ट सीधे कोर्ट में पेश होनी चहिए-SC।


बने रहिये शेखर न्यूज़ के साथ जो रखे आपको हर पल अपडेट

Related Articles

Back to top button