WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.15 PM
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.16 PM (1)
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.16 PM (2)
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.16 PM
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.17 PM (1)
IMG_20240301_142817
IMG_20240301_142817
IMG_20240301_142817
previous arrow
next arrow
उत्तरप्रदेशलखनऊ
Trending

शेखर न्यूज़ पर दोपहर 2:30 बजे की बड़ी खबरें……. 27.03.2023

➡️लखनऊ- वन विभाग की बाइकों का फ्लैग ऑफ कार्यक्रम, 250 मोटरबाइक्स और 34 स्कूटी रवाना की गई, मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने किया फ्लैग ऑफ, CSR फंड से वन विभाग को मिली हैं मोटरबाइक्स,स्कूटी , फारेस्ट गाइड की भूमिका में महिला भी नियुक्त होंगी, फारेस्ट गाइड की भूमिका में पहली बार महिला गार्ड नियुक्त होंगी, सीएम योगी ने कॉफी टेबल बुक का विमोचन किया, मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ का संबोधन, वन विभाग के सभी अधिकारी-कर्मचारियों को बधाई-CM,खेल में भी वन विभाग ने अनेक मेडल जीते- सीएम, खेलकूद की प्रतियोगिता में मेडल जीते- सीएम योगी, ‘अखिल भारतीय वन खेलकूद प्रतियोगिता में 43 मेडल’, खेल एक ऐसी चीज है यहां भेदभाव नहीं होता- सीएम, ‘जलवायु परिवर्तन के दुष्प्रभाव से जीव जंतु को बचाना है’, जीव-जंतु और मानव को बचाना बड़ी आवश्यकता -सीएम, पिछले 6 वर्षों में सौ करोड़ से अधिक पेड़ लगाये गए-CM,अवैध खनन को प्रतिबंधित किया गया है- सीएम योगी, वन्य जीवों की सुरक्षा के लिए भी पुख़्ता कदम उठाए-CM,टाइगर की सुरक्षा के लिए भी कदम उठाए जा रहे- CM,जल उत्सव माह की भी आज घोषण हुई है- सीएम, हर जनपद में 75 सरोवर बनाने के संकल्प-सीएम, प्रदेश में हज़ारों अमृत सरोवर बनाए गए- सीएम.

➡️लखनऊ- कोविड-19 और इन्फ्लुएंजा को लेकर बड़ी बैठक,मुख्यमंत्री आवास पर टीम-9 की बड़ी बैठक हुई,सीएम योगी ने बैठक में आवश्यक निर्देश दिए,इन्फ्लूएंजा,कोविड मरीजों को तत्काल इलाज मिले,सभी जिलों में बनाएं डेडिकेटेड हॉस्पिटल-सीएम,उत्तर प्रदेश में नियंत्रण में है कोविड संक्रमण-CM,बढाएं टेस्ट  और रहें सतर्क- मुख्यमंत्री योगी,1 अप्रैल से संचारी रोग अभियान,स्कूल चलो अभियान,प्रदेश को जल्द मिलेगा ‘गंगा एक्सप्रेस-वे का उपहार,कुंभ-2025 से ‘गंगा एक्सप्रेस-वे का उपहार मिलेगा,यातायात प्रबंधन के लिए बनाएं ठोस कार्ययोजना,तत्काल हटाएं अवैध वाहन स्टैंड-  मुख्यमंत्री योगी.

➡️लखनऊ- प्रदेश के 16 विकास प्राधिकरण के सामने संकट, 16 विकास प्राधिकरण के सामने खजाने का संकट, प्राधिकरण के सामने खजाना खाली होने का संकट, 9 प्राधिकरण के पास नई योजनाओं के लिए जमीन ही नहीं, 7 प्राधिकरण के पास महज 3 हेक्टेयर से भी कम जमीन, आवास विभाग ने प्राधिकरण की भूमि स्थिति का किया आंकलन , बागपत,बस्ती,बुलंदशहर,मिर्जापुर,मुरादाबाद के पास भूमि बैंक शून्य, रामपुर,वाराणसी और चित्रकूट के पास भी भूमि बैंक शून्य.

➡️लखनऊ- पर्यटन मंत्री जयवीर सिंह का बयान, अतीक अहमद आज घबराया हुआ है-जयवीर, कभी आतंक का पर्याय था अतीक -जयवीर, आज अतीक को ख़ुद डर लग रहा है-जयवीर, आज अपराधी भयभीत हो रहे हैं- जयवीर, ‘कोई भी अपराध करेगा तो उसकी सज़ा मिलेगी’.

➡️लखनऊ- लखनऊ कमिश्नरेट में 3 पुलिस उपायुक्त के ट्रांसफर,राहुल राज पुलिस उपायुक्त पश्चिम बनाए गए,विनीत जायसवाल पुलिस उपायुक्त दक्षिणी बने,प्रमोद कुमार तिवारी अतिरिक्त प्रभार दिया गया,अपराध के साथ डीसीपी मुख्यालय का अतिरिक्त प्रभार.

➡️लखनऊ- 69 हजार शिक्षक भर्ती मामले से जुड़ी खबर, आरक्षित वर्ग के अभ्यर्थियों ने किया प्रदर्शन, मंत्री संदीप सिंह के आवास पर किया प्रदर्शन, अपनी मांगों को लेकर मंत्री के आवास को घेरा, पुलिस ने अभ्यर्थियों को गाड़ी में भरकर भेजा

➡️लखनऊ- 69 हजार शिक्षक भर्ती मामले से जुड़ी खबर, आरक्षित वर्ग के अभ्यर्थी आज करेंगे प्रदर्शन, मंत्री संदीप सिंह के आवास का करेंगे घेराव, अपनी मांगों को लेकर प्रदर्शन करेंगे अभ्यर्थी.

➡️झांसी- साबरमती टू प्रयागराज यात्रा की पल-पल की खबर, पुलिस अतीक को लेकर झांसी पुलिस लाइन से निकली, झांसी पुलिस लाइन से पुलिस प्रयागराज के लिए रवाना, अतीक के काफिले में पुलिस की और गाड़ियां शामिल हुईं, काफिले में कई और गाड़ियों को शामिल किया गया, करीब 2 घंटे झांसी पुलिस लाइन में रखा गया था अतीक, कड़ी सुरक्षा में माफिया अतीक को लेकर निकली पुलिस, अतीक के काफिले के पीछे अतीक की बहन की गाड़ियां, अतीक अहमद की बहन, वकील काफिले के पीछे लगे हैं, अतीक की बहन ने भाई के एनकाउंटर की आशंका जताई.

➡️वाराणसी- अभिनेत्री आकांक्षा दुबे के आत्महत्या का मामला,परिजनों ने भोजपुरी सिंगर समर पर आरोप लगाया,समर सिंह और उसके भाई पर लगाए गंभीर आरोप,टॉर्चर करने और जान से मारने की धमकी का आरोप,परिजनों के अनुसार 21 मार्च को हुआ था विवाद,समर सिंह के भाई ने आकांक्षा को धमकी दी थी,आकांक्षा दुबे का बॉयफ्रेंड था सिंगर समर सिंह,काम के बदले पैसे ना दिए जाने का भी आरोप,दूसरे के साथ काम करने पर टॉर्चर का आरोप,फांसी के फंदे से लटका मिला था अभिनेत्री का शव

➡️मथुरा- नगर आयुक्त ने किया यमुना के घाटों का निरीक्षण, अनुनय झा ने किया यमुना के घाटों का निरीक्षण, छठ पूजा के पर्व पर नगर आयुक्त ने किया निरीक्षण, स्टीमर में बैठकर टीम के साथ घाटों का निरीक्षण किया, विश्राम घाट पहुंचकर विधि-विधान से की पूजा अर्चना, यमुना घाटों पर बेहतर साफ सफाई के दिए निर्देश.

➡️पीलीभीत- RES विभाग में सड़क निर्माण के नाम पर भ्रष्टाचार, 3 करोड़ 60 लाख रुपये से बनी सड़क उखड़ने लगी, पैर लगाते ही बनी हुई सड़क उखड़ने लगती है, कमीशनखोरी सरकारी बजट का XCN ने किया बंदरबाट,  XCN फुरकान के संरक्षण में सड़क निर्माण में भ्रष्टाचार, दागी ठेकेदार रियाज अहमद पर XCN फुरकान मेहरबान, ललौरीखेड़ा इलाके की हरचुइया से अड़ासेई तक सड़क निर्माण.

➡️प्रयागराज- उमेश पाल के अपहरण मामले से जुड़ी खबर , उमेश पाल की मां को कोर्ट के फैसले का इंतजार, अपहरण मामले में कोर्ट के फैसले का इंतजार है, अतीक और उनके भाई का एनकाउंटर होना चाहिए, उमेश पाल की मां ने सरकार से एनकाउंटर की मांग की, कल MP,MLA कोर्ट में अपहरण मामले में आना है फैसला, 2007 में उमेश पाल ने अपहरण का दर्ज कराया था केस, 28 मार्च को MP MLA कोर्ट में सुनाया जाएगा फैसला.

➡️प्रतापगढ़- लापरवाही का आरोप लगाकर डॉक्टर पर हमला, हादसे में घायल युवक के परिजनों हंगामा किया, 2 दर्जन से अधिक लोगों ने CHC में मचाया उत्पात, डॉ.प्रवीण कुमार चौरसिया की शिकायत पर केस दर्ज, पुलिस ने दो नामजद और 30 पर दर्ज किया केस, संडवा चंद्रिका ब्लॉक के CHC केंद्र का मामला.

➡️हाथरस- बस स्टैंड पर व्यक्ति का शव मिलने से हड़कंप,रोडवेज बस स्टैंड के सामने नाले में मिला शव, मौके पर पहुंची थाना सदर पुलिस जांच में जुटी,पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा,नाले में मिले शव की शिनाख्त करने में जुटी,हाथरस के थाना सदर कोतवाली क्षेत्र की घटना.

➡️बाराबंकी- शादी में डीजे को लेकर जमकर चले लाठी-डंडे, दूल्हा समेत जान बचाकर भागे सभी बाराती, डीजे पर डांस को लेकर हुआ था विवाद, मारपीट में 5 लोग हुए गंभीर घायल, 1 की हालत गंभीर, जिला अस्पताल रेफर, कोतवाली बदोसराय के बरौलिया गांव का मामला

➡️बागपत- हमला करने वाले शिक्षक को किया निलंबित, शिक्षक व उनकी पत्नी पर किया था हमला, बीएसए ने आरोपी शिक्षक को किया निलंबित, शिक्षक मनोज कुमार के खिलाफ मुकदमा दर्ज, सहकारी समिति के चुनाव में हुई थी मारपीट, बड़ौत कोतवाली क्षेत्र का मामला.

➡️अयोध्या- सीएम योगी ने रामनवमी मेले को लेकर दी सौगात, श्रद्धालुओं की सुविधा के लिए चलाई गई 18 बसें, 10 इलेक्ट्रिक बसों को श्रद्धालुओं के लिए लगाया गया, श्रद्धालुओं को उनके गंतव्य तक पहुंचाएंगी सभी बसें, विधायक,नगर आयुक्त ने बसों को हरी झंडी दिखाई.

➡️सीतापुर- जेल से आया कैदी जिला अस्पताल से हुआ फरार, पेट में दर्द होने की वजह से आया था अस्पताल, कैदी के फरार होने से जेल प्रशासन में हड़कंप, फरार हुआ कैदी 8 महीने से जेल में बंद था, कैदी गिरीश की तलाश में पुलिस प्रशासन अलर्ट.

➡️बागपत- रिश्ता तुड़वाने के शक में भिड़े दो पक्ष , दोनों पक्षों के बीच हुई जमकर मारपीट, दोनों पक्षों के बीच चले जमकर लाठी-डंडे, ख़ूनी संघर्ष में आठ लोग हुए गंभीर घायल, सभी घायलों को अस्पताल में कराया भर्ती, बागपत क्षेत्र के ब्राह्मण पुठठी का मामला.

➡️आगरा- ट्रैक्टर ट्रॉली के नीचे आने से मजदूर के बच्चे की मौत , ट्राली के पहिये से कुचलकर बच्चे की दर्दनाक मौत, खेलते समय टक्टर ट्राली के नीचे आया था बच्चा, पुलिस ने चालक समेत ट्रैक्टर को लिया कब्जे में, बाह के मंसूर पुरा ईट भट्टे का मामला.

➡️फर्रुखाबाद- दबंग ने बुजुर्ग पर धारदार हथियार से किया हमला, पुरानी रंजिश में दबंग ने बुजुर्ग पर किया हमला , दबंग ने बुजुर्ग पर धारदार हथियार से किया हमला, धारदार हथियार से बुजुर्ग हुआ गंभीर घायल, कायमगंज कोतवाली क्षेत्र का मामला.

➡️बुलंदशहर- महिला को बाइक ने मारी ज़ोरदार टक्कर,हादसे में महिला की मौके पर दर्दनाक मौत,बाइक सवार दोनों युवकों की हालत गंभीर,पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा,सिकन्द्राबाद के सिरोधन रोड पर हुआ हादसा.

➡️प्रतापगढ़- फंदे से लटकते मिले प्रेमी-जोड़े,बाग में पेड़ पर लटकते मिले शव,दो शव मिलने से इलाके में हड़कंप,CO सिटी फोर्स के साथ मौके पर पहुंचे, पुलिस मामले की जांच पड़ताल में जुटी,नगर कोतवाली के बकुलाही का मामला.

➡️कन्नौज- महिला ने 5 माह के मासूम की हत्या की,हथौड़े से हमला कर मासूम की हत्या की,महिला ने जेठानी के बेटे पर हमला किया था,पुलिस ने महिला को हिरासत में लिया,तिर्वा कोतवाली क्षेत्र के सियापुर की घटना.

➡️एटा- एटा में विवाहिता ने खाया विषाक्त पदार्थ,विषाक्त पदार्थ खाने से विवाहिता की मौत, विवाहिता के परिजनों ने किया जमकर हंगामा,ससुरालवालों पर अवैध दहेज की मांग का आरोप,रिजोर थाना क्षेत्र के सराय जवाहर का मामला.

➡️बागपत- तारों की चिंगारी से मकान में लगी आग, चिंगारी से दो बार मकान में लगी आग, मकान में आग लगने से हजारों का नुकसान, मकान के ऊपर से गुजर रही जर्जर लाइन, खेकड़ा क्षेत्र के फखरपुर का मामला.

➡️बाराबंकी- ट्रैक्टर-ट्रॉली अनियंत्रित होकर गड्ढे में पलटी, ट्रैक्टर-ट्रॉली पलटने से 1 की मौके पर मौत, हादसे में 1 गंभीर रुप से हुआ घायल, रामनगर के सरयू नदी के पास की घटना.

➡️कानपुर- बैंक लॉकर से करोड़ों की ज्वैलरी चोरी का मामला, बीओबी बैंक के लॉकर धारकों में भय का माहौल, बैंक में पीएसी और पुलिस बल तैनात की गई, किदवई नगर बीओबी शाखा से ज्वैलरी चोरी हुई थी.

➡️बाराबंकी- मोबाइल रिपेयरिंग की दुकान में लगी, शार्ट शर्किट से दुकान में लगी आग, लाखों सामान जलकर हुआ खाक, दमकल कर्मियों ने आग पर पाया काबू, मोहम्मदपुर खाला के सूरतगंज चौराहे की घटना.

➡️मेरठ- भावनपुर क्षेत्र में चोरों की पुलिस को खुली चुनौती, 2 शराब,1 बीयर की दुकान को बनाया निशाना, हजारों रुपयों की शराब, बीयर चोरी कर हुए फरार, दुकानों में रखी हजारों की नगदी भी ले गए चोर, थाना भावनपुर के गढ़ रोड की घटना.

➡️बागपत- पति ने पत्नी को दिया तीन तलाक, दहेज में कार नहीं मिलने पर दिया तलाक, तलाक देकर विवाहिता पर किया हमला, पीड़िता ने तहरीर देकर कार्रवाई की मांग, कोतवाली क्षेत्र के पुराने क़स्बे का मामला.

➡️आगरा- पोस्टमार्टम हाउस पर शवों का सौदा, शव को देने पर परिजनों से लिए जाते है पैसे, पैसे लेते हुए कैमरे में कैद हुआ कर्मचारी, वीडियो बनाकर तीमारदार ने कर दिया वायरल, आगरा के पोस्टमार्टम हाउस का मामला.

➡️आगरा- लहूलुहान हालत में मिला युवक का शव, युवक के शव की नहीं हो सकी पहचान, पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम को भेजा, आगरा के छत्ता थाना क्षेत्र का मामला.

➡️एटा- अज्ञात वाहन ने बाइक पर सवार 2 युवकों को रौंदा, 1 युवक की हुई दर्दनाक मौत, दूसरे की हालत गंभीर, पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम को भेजा, थाना रिजोर क्षेत्र के एका मोड़ के पास की घटना.

➡️हमीरपुर- दो बच्चों की मां प्रेमी संग हुई फरार, बच्चों को लेकर प्रेमी संग फरार हुई महिला, घर में रखे जेवरात,नगदी लेकर गई महिला, महिला के पति ने दर्ज कराई शिकायत, मौदहा कोतवाली क्षेत्र का मामला.

➡️बुलंदशहर- बुलंदशहर में आवारा कुत्तों का दिखा आतंक, स्कूल जा रहे बच्चों को आवारा कुत्तों ने काटा, 30 स्कूली बच्चों को आवारा कुत्तों ने काटा, कुत्तों के डर से बच्चों ने स्कूल जाना किया बंद, बुलंदशहर के पहासू कस्बे का मामला.

➡️बरेली- डायल 112 के सिपाहियों ने युवक को पीटा, उधार दिए रुपए मांगने गए युवक पीटा, युवक के साथ मारपीट का वीडियो वायरल, सिपाही युवक को जबरन बाइक पर बैठा रहा है.

➡️हरदोई- सड़क हादसे में दो दोस्तों की मौत एक घायल,अस्पताल में कराया भर्ती,ढाबा से खाना खाकर घर जा रहे थे सभी,सांडी के गल्ला मंडी के सामने की घटना.

➡️चंपावत- मुंबई से टनकपुर के सरस मेले में पहुंचे गायक बीके सामंत,”थल की बाजार” फेम गायक बीके सामंत मेले में पहुंचे,मेले की व्यवस्थाओं पर गायक ने व्यक्त की नाराजगी,आगामी कार्यक्रमों में शिरकत न करने की बात कहीं,टनकपुर नगर के राजश्री होटल में प्रेस कॉन्फ्रेस हुए नाराज.

➡️देहरादून- खेल मंत्री रेखा आर्य का बयान, खिलाड़ियों को सरकारी नौकरी में आरक्षण मिलेगा, अंतराष्ट्रीय खिलाड़ियों को नौकरी देने कि योजना, सरकार दो प्रस्तावों पर काम कर रही- रेखा आर्य.

➡️दिल्ली- बीजेपी के लोकसभा सांसद सुब्रत पाठक का बयान,यूपी अतीक अहमद पहुंच चुका है- सुब्रत पाठक,गाड़ी पलटना होगा तो पलट ही जायेगी- पाठक,मैं तो चाहता हूं गाड़ी पलट जाए- सुब्रत पाठक,सत्ता के सरक्षण से अतीक अहमद आगे बढ़ा है,अतीक अहमद को कठोर सज़ा मिलनी चाहिए-सुब्रत.

➡️दिल्ली- राहुल गांधी की सदस्यता खत्म होने पर हंगामा, आज संसद भवन परिसर में फिर हंगामा हुआ, काले कपड़ों में सांसद पहुंच रहे हैं संसद भवन,  काले पकड़े पहनकर संसद पहुंचीं सोनिया गांधी, मलिकार्जुन खरगे भी काले कपड़ों में पहुंचे संसद.

➡️दिल्ली- सदन की कार्यवाही शुरू होते ही जोरदार हंगामा, लोकसभा और राज्यसभा में विपक्ष का हंगामा, हंगामे के चलते दोनों सदनों की कार्यवाही स्थगित, लोकसभा की कार्यवाही शाम 4 बजे तक स्थगित, राज्यसभा की कार्यवाही दोपहर 2 बजे तक स्थगित.

➡️दिल्ली- देश में छठे दिन कोरोना के एक हजार से ज़्यादा केस आये, एक्टिव केस 10 हज़ार के पार, दैनिक संक्रमण,दर 3% के पार, बीते 24 घंटे में कोरोना के 1,805 नए केस, 932 ठीक हुए, देश में कोरोना के एक्टिव केसों की संख्या 10,300 हुई.

➡️दिल्ली- संसद भवन में विपक्षी पार्टियों का विरोध प्रदर्शन, गांधी प्रतिमा के सामने विपक्षी पार्टियों का प्रदर्शन, केंद्र के खिलाफ विपक्षी पार्टियां कर रही है विरोध.

➡️पटना- बिहार के डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव बने पिता, डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव बेटी के पिता बने, तेजस्वी यादव ने ट्वीट कर दी जानकारी.

Related Articles

Back to top button