अयोध्याउत्तरप्रदेशगोंडाबलरामपुरराष्ट्रीयलखनऊवाराणसीसुल्तानपुर
Trending

शेखर न्यूज़ पर शाम 7.30 बजे की बड़ी ख़बरें…. जो रखे आपको हर पल अपडेट.. 27.02.2022

शेखर न्यूज़ पर शाम 7.30 बजे की बड़ी ख़बरें…. जो रखे आपको हर पल अपडेट..

➡लखनऊ- नरेश उत्तम पटेल, राजेंद्र चौधरी चुनाव आयोग पहुंचे, यूपी सपा अध्यक्ष नरेश उत्तम पटेल ने की शिकायत, नरेश उत्तम पटेल ने चुनाव आयोग से शिकायत की, कुंडा में सपा प्रत्याशी पर हुए हमले की शिकायत की, जनसत्ता दल के समर्थकों पर लगाया हमले का आरोप, सपा प्रत्याशी की गाड़ी में तोड़फोड़ का लगाया आरोप, प्रतापगढ़ की कुंडा विधानसभा के पहाड़पुर की है घटना।

➡लखनऊ- देर रात बदमाशों ने फौजी के घर में धावा बोला, बदमाशों ने फौजी की पत्नी को बंधक बनाया, फौजी के बच्चों को जान से मारने की धमकी दी, 10 लाख की ज्वैलरी समेत कैश ले गए बदमाश, PGI पुलिस ने चोरी की धाराओं में केस दर्ज किया।

➡लखनऊ- सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव का ट्वीट,शीशे तोड़ने से हौसले नहीं तोड़े जा सकते-अखिलेश,कुंडा अब गुलशन से ही गुलशन होगा- अखिलेश।

➡प्रतापगढ़- कुंडा से सपा प्रत्याशी गुलशन यादव का बयान, मुझ पर जानलेवा हमला हुआ– गुलशन यादव, राजा भैया के लोगों ने हमला किया- गुलशन, हवाई फायरिंग हुई,गाड़ियों में तोड़फोड़- गुलशन, अपनी हार से बौखला गए हैं राजा भैया- गुलशन, कुंडा के पहाड़पुर में गुलशन यादव पर हमला हुआ।

➡देवरिया- देवरिया में प्रधानमंत्री मोदी की जनसभा,महान वीरों की धरती को नमन- पीएम,ये चुनाव परिवारवादियों की समझ से परे-PM,परिवारवादियों ने गरीबों पर अत्याचार किया-PM,हर तरफ एक ही गूंज ‘आएंगे तो योगी ही’- PM,’परिवारवादियों ने सिर्फ अपने पर ही ध्यान दिया’,परिवारवादियों ने कुछ नहीं किया- पीएम मोदी,’योगी सरकार ने दिमागी बुखार पर काबू पाया’,प्रदेश में 18 नए मेडिकल कॉलेज बने- पीएम,परिवारवादियों को वोट की चिंता- पीएम मोदी।

➡देवरिया- देवरिया में मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ,वैश्विक स्तर पर भारत का सम्मान बढ़ा-CM,5 साल 32 नए मेडिकल कॉलेज बने- सीएम,हर योजना को प्रभावी ढंग से लागू किया-CM,इन्सेफ्लाइटिस बीमारी पर काबू पाया- सीएम,इन्सेफ्लाइटिस से मौत में 95% की कम-CM,प्रदेश में पहले बिजली नहीं मिलती थी-सीएम,आज गरीब के घर में भी बिजली पहुंचे-सीएम,आज राशन का डबल डोज भी मिल रहा-CM,बीजेपी की सरकार संवेदनशील है-सीएम योगी,उत्तर प्रदेश में आज सुरक्षा का माहौल-सीएम,यूपी में एक्सप्रेस-वे का जाल बिछा रहे- सीएम।

➡कुशीनगर- कुशीनगर में सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव, हाटा क्षेत्र में अखिलेश यादव की जनसभा, नोटबंदी से जनता को परेशान किया-अखिलेश, नोटबंदी से भ्रष्टाचार खत्म नहीं हुआ-अखिलेश, गरीब की जेब से पैसा निकालकर अमीरों को दिया, बीजेपी सब बेचने पर लगी है- अखिलेश, रेल,एयरपोर्ट,बंदरगाह बेच दिया- अखिलेश, रेलवे स्टेशन भी बेच रही सरकार-अखिलेश, सब बेच देंगे तो रोजगार कहां से मिलेगी?, नोटबंदी से जनता को परेशान किया-अखिलेश, नोटबंदी से भ्रष्टाचार खत्म नहीं हुआ-अखिलेश, ‘गरीब की जेब से पैसा निकालकर अमीरों को दिया’, बीजेपी सब बेचने पर लगी है- अखिलेश, रेल,एयरपोर्ट,बंदरगाह बेच दिया- अखिलेश, रेलवे स्टेशन भी बेच रही सरकार-अखिलेश, ‘सब बेच देंगे तो रोजगार कहां से मिलेगी?’, ‘काका’ गए हैं तो ‘बाबा’ भी जाएंगे- अखिलेश, काले कानून सरकार ने वापस लिए-अखिलेश, किसान नहीं सरकार को पीछे हटना पड़ा-अखिलेश, 700 किसान शहीद हो गए- अखिलेश यादव, किसान बीजेपी को साफ कर देंगे- अखिलेश

➡गोरखपुर- फर्जी ट्वीट करना एक व्यक्ति को पड़ा भारी,SSP के निर्देश पर कैंट पुलिस ने किया था केस दर्ज,SHO कैंट शशि भूषण राय ने के नेतृत्व में गिरफ्तारी,कैंट पुलिस और साइबर सेल पुलिस ने किया गिरफ्तार,पुलिस की जांच में ट्वीट की गई घटना फर्जी निकली,कैंट पुलिस ने विक्रम सिंह पर किया था केस दर्ज।

➡बलिया- केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह की जनसभा, एक जमाना था यूपी में दंगा होता था– शाह, यूपी आज वही है लेकिन दंगा नहीं होता- शाह, यूपी की अर्थव्यवस्था को नंबर 1 बनाएंगे- शाह, बीजेपी शासन में कानून व्यवस्था अच्छी- शाह, बीजेपी गरीबों,दलितों,पिछड़ों की सरकार– शाह, योगी सरकार यूपी में विकास कर रही है- शाह, बुआ-बबुआ ने यूपी को बर्बाद किया- अमित शाह।

➡मुजफ्फरनगर- चरथावल पुलिस ने आशुतोष हत्याकांड का खुलासा किया, पुलिस ने 3 अपहरणकर्ताओं को किया गिरफ्तार, अपहरण के बाद आशुतोष की हुई थी निर्मम हत्या, हत्या के बाद परिवार से 2 लाख की फिरौती मांगी थी, पुरानी रंजिश में आरोपियों ने की थी आशुतोष की हत्या।

➡कन्नौज- यूक्रेन में फंसे भारतीय छात्रों ने भेजा वीडियो, जान बचाने के लिए पैदल चल रहे भारतीय छात्र, कई किमी पैदल सफर कर रहे भारतीय छात्र, रोमानिया पहुंचने के लिये 15 किमी पैदल सफर, MBBS छात्रों ने सरकार से लगाई मदद की गुहार, गुरसहायगंज के अमित श्रीवास्तव की बेटी ने भेजा वीडियो।

➡फतेहपुर- मामूली विवाद में महिला से जमकर मारपीट, जमीन पर तार बंधवा रही महिला से मारपीट, पीड़ित महिला ने SP से की मामले की शिकायत, मारपीट का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल, असोथर थाने के झब्बापुर गांव का मामला।

➡चित्रकूट- सिकरौ गांव में हत्याकांड का मामला, हत्या का खुलासा न होने पर ग्रामीण नाराज, परिवार,ग्रामीणों ने मतदान का बहिष्कार किया, सैकड़ों लोग गांव में धरने पर बैठे, मऊ थाना क्षेत्र के सिकरौ गांव का मामला।

➡कौशाम्बी- भारत समाचार की खबर का असर, मतदान का वीडियो शेयर करने का मामला, कृष्ण कुमार केशरवानी के खिलाफ केस दर्ज, मतदान कक्ष में वोट डालते वीडियो शेयर किया, विधानसभा सिराथू का बताया जा रहा है युवक।

➡बुलंदशहर- मामूली विवाद में पक्षों में खूनी संघर्ष, गोली लगने से युवक गंभीर रूप घायल, पुलिस ने कई लोगों को किया अरेस्ट, युवक का होटल संचालक से हुआ था विवाद, सिकन्द्राबाद के पल्लेदार मोहल्ले के पास का मामला।

➡बलिया- सुभासपा अध्यक्ष ओपी राजभर का बयान, बनारस का एयरपोर्ट बीजेपी के कब्जे में-ओपी राजभर, मुझे भी एयरपोर्ट पर रोका गया-ओमप्रकाश राजभर, पूर्वांचल की 122 सीट पर हम जीतेंगे-ओपी राजभर।

➡उन्नाव- महिला की बेरहमी से हत्या, हत्या के बाद चेहरे पर एसिड डालकर जलाया, महिला की हत्या से इलाके में फैली सनसनी, गंगाघाट कोतवाली के रतिरामपुरवा का मामला।

➡फर्रुखाबाद- दबंगों ने घर में घुसकर महिला को पीटा, महिला को घर में घुसकर लात घूंसो से पीटा, महिला ने ज्वैलरी लूटने का लगाया आरोप, नवाबगंज थाने के हरदुआ गांव का मामला।

➡आगरा- यूक्रेन से लौटी मेडिकल छात्रा साक्षी सिकरवार, उज्क्रोत में एमबीबीएस की पढ़ाई कर रही थी साक्षी, परिजनों ने बेटी के वापस आने पर जताई खुशी, आगरा जिले की निवासी हैं साक्षी सिकरवार।

➡मैनपुरी- अज्ञात वाहन की टक्कर से 2 छात्रों की मौत, सड़क हादसे में एक गंभीर रूप से हुआ घायल, घायल छात्र को जिला अस्पताल में कराया भर्ती, दन्नाहार थाने के वरनाहल कुचेला मार्ग की घटना।

➡अमेठी- प्रतिबंध के बाद भी मोबाइल ला रहे वोटर, वोट देते ईवीएम की फोटो ले रहे मतदाता, कांग्रेस प्रत्याशी के बेटे ने फोटो वायरल की, गौरीगंज प्रत्याशी फतेह बहादुर के बेटे की फोटो।

➡बस्ती- पीएम की रैली में शामिल हुए केशव मौर्य, बस्ती में पीएम की रैली में पहुंचे थे केशव, रैली के बाद पीएम ने केशव को शाबाशी दी, PM मोदी ने केशव मौर्य की पीठ थपथपाई।

➡एटा- पेड़ से लटका मिला प्रेमी युवक का शव, 12 दिन पहले प्रेमिका ने की थी खुदकुशी, प्रेमिका की मौत से परेशान था मृतक, अलीगंज थाना क्षेत्र के अमरोली गांव की घटना।

बने रहिये दिन भर शेखर न्यूज़ के साथ

Related Articles

Back to top button