WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.15 PM
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.16 PM (1)
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.16 PM (2)
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.16 PM
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.17 PM (1)
IMG_20240301_142817
IMG_20240301_142817
IMG_20240301_142817
previous arrow
next arrow
उत्तर प्रदेशउत्तरप्रदेशउत्तराखण्डदिल्लीदेश-विदेशमुंबईराष्ट्रीयलखनऊ
Trending

शेखर न्यूज़ पर सुबह 7:30 बजे की बड़ी खबरें……. 25.01.2023

Https://www.shekharnews.com.

शेखर न्यूज़ पर सुबह 7:30 बजे की बड़ी खबरें……. 25.01.2023

➡️लखनऊ- अलाया बिल्डिंग गिरने से मचा हड़कंप,राहत बचाव कार्य जारी,मलबा हटाया जा रहा,करीब 10 पुरानी बताई जा रही है बिल्डिंग,डिप्टी सीएम ब्रजेश पाठक मौके पर मौजूद,नगर विकास मंत्री अरविंद शर्मा मौके पर मौजूद,सीएम सलाहकार अवनीश अवस्थी,डीएम मौजूद,रेस्क्यू ऑपरेशन में NDRF,SDRF को लगाया गया,अलाया बिल्डिंग में 14 से 15 फ्लैट थे,बिल्डिंग में रिपेयरिंग का काम भी चल रहा था,कई लोगों के मलबे में दबे होने की आशंका,अबतक 6 लोगों को मलबे से निकाला गया,सपा प्रवक्ता अब्बास हैदर भी इसी बिल्डिंग में रहते थे,एक और घायल महिला को लाया गया सिविल,स्वास्थ्य निदेशक लिली सिंह सिविल अस्पताल पहुंचीं,सपा प्रवक्ता अब्बास हैदर भी इसी बिल्डिंग में रहते थे,एक और घायल महिला को लाया गया सिविल,स्वास्थ्य निदेशक लिली सिंह सिविल अस्पताल पहुंचीं.

➡️लखनऊ- बिल्डिंग हादसे पर भारत समाचार का बड़ा खुलासा,यजदान बिल्डर की आपराधिक लापरवाही का खुलासा,सिर्फ 9 इंच के पिलर पर इमारत बनाई थी,5 मंजिला इमारत के पिलर 9-9 इंच के थे,कमजोर बुनियाद के बावजूद बेसमेंट खुदाई हो रही थी,बेंक्वेट हॉल के लिए बेसमेंट खोदा जा रहा था,लखनऊ का सबसे कुख्यात और मनबढ़ है यजदान बिल्डर,इस बिल्डर ने कई परिवारों की जिंदगी मुसीबत में डाली,यजदान बिल्डर माफिया और बदमाश प्रवृत्ति का है,लखनऊ में यजदान बिल्डर की कई गैरकानूनी इमारतें,LDA और पुलिस के संरक्षण में यजदान बिल्डर फलाफूला है.

➡️लखनऊ- अचानक बिल्डिंग गिरने से मचा हड़कंप,भूकंप के कारण बिल्डिंग गिरने का अनुमान,बिल्डिंग गिरने से कई लोग दबे होने की संभावना,हजरतगंज क्षेत्र के वजीर हसन रोड पर हादसा,आज महसूस किए गए थे भूकंप के झटके,अलाया अपार्टमेंट के नाम है पुरानी बिल्डिंग,मुस्तफा नाम के बच्चे को निकाला गया बाहर,घायल बुजुर्ग और बच्चे को भेजा गया अस्पताल,तीन घायलों को लाया गया सिविल हॉस्पिटल,डॉक्टरों की टीम घायलों के इलाज में जुटी.

➡️लखनऊ- हजरतगंज में अलाया अपार्टमेंट की बिल्डिंग गिरी,अबतक बिल्डिंग के मलबे से 9 लोग निकाले गए,मौके पर NDRF,SDRF का रेस्क्यू ऑपरेशन जारी,घटना के वक्त बिल्डिंग में 8 परिवार थे-DGP,कई लोगों के मलबे में फंसे होने की आशंका,अलाया अपार्टमेंट का एक हिस्सा मलबे में तब्दील,अपार्टमेंट की बिल्डिंग ताश के पत्ते की तरह ढही,घटना स्थल पर भी डॉक्टरों की टीम मौजूद.

➡️लखनऊ- 5 मंजिला अलाया बिल्डिंग गिरने से हड़कंप,SDRF,NDRF की 12 टीमें लगाई गई-डीजीपी,हर इंसान की जान बचाना हमारा काम है-DGP,मलबे में करीब 30 से 35 लोग दबे- डीजीपी,अलाया अपार्टमेंट को यजदान बिल्डर ने बनाया था,सपा प्रवक्ता अब्बास हैदर का परिवार भी फंसा है, न्यूज़ चैनल पर सबसे करीब से कवरेज,हादसे के वक्त अपार्टमेंट में 8 परिवार थे-DGP.

➡️लखनऊ- राजधानी में इमारत गिरने का मामला,जीशान हैदर के पिता को मलबे से निकाला गया,सिविल अस्पताल की इमरजेंसी में कराया भर्ती,कांग्रेस नेता अमीर हैदर भी पहुंचे अस्पताल,आमिर हैदर का परिवार अभी भी मलबे में फंसा,सिविल पहुंचे एक बुजुर्ग की हालात गंभीर,मलबे से अबतक 9 लोग निकाले गए,जीशान हैदर के पिता सिविल लाए गए.

➡️लखनऊ- अचानक बिल्डिंग गिरने से मचा हड़कंप,बिल्डिंग गिरने से कई लोग दबे होने की संभावना,हजरतगंज क्षेत्र के वजीर हसन रोड पर हादसा,अलाया अपार्टमेंट के नाम से है पुरानी बिल्डिंग,मौके पर राहत बचाव कार्य तेजी से हो रहा,अलाया अपार्टमेंट में करीब 15 परिवार रहते थे,मलबे में 30-40 लोगों के दबे होने की आशंका.

➡️लखनऊ- रेस्क्यू ऑपरेशन में आमिर हैदर निकाले गए,सीनियर कांग्रेस नेता इस मलबे में फंसे थे,आमिर हैदर का परिवार अभी फंसा हुआ है,NDRF की टीम आमिर हैदर को किसी तरह निकाला,आमिर हैदर को अस्पताल भेजा गया है,घटना स्थल और अस्पताल से लाइव रिपोर्टिंग,हर अपडेट सबसे पहले भारत समाचार पर.

➡️लखनऊ- अलाया बिल्डिंग गिरने से मचा हड़कंप,अबतक 7 घायलों को मलबे से निकाला गया,राहत बचाव कार्य जारी,मलबा हटाया जा रहा,एनडीआरएफ,एसडीआरएफ की टीम रेस्क्यू में जुटी,5 मंजिला बिल्डिंग गिरने से मचा हड़कंप,14 से 15 परिवार अलाया बिल्डिंग रहते थे.

➡️लखनऊ- लखनऊ में हादसे का सीएम योगी ने लिया संज्ञान,मौके पर NDRF, SDRF की टीमें भेजने के दिए निर्देश,दुर्घटना में घायलों का समुचित इलाज कराने के निर्देश,राहत और बचाव कार्य तेज करने के निर्देश दिए.

➡️लखनऊ- डिप्टी सीएम ब्रजेश पाठक घटनास्थल पहुंचे,मौके पर राहत बचाव कार्य जारी है- ब्रजेश,बिल्डिंग अचानक गिरी है- ब्रजेश पाठक,लोगों को रेस्क्यू किया जा रहा है- ब्रजेश,3 घायलों को अस्पताल भेजा गया-ब्रजेश.

➡️लखनऊ- डीएम सूर्यपाल गंगवार का बयान,अभी रेस्क्यू ऑपरेशन चल रहा है-डीएम,घायलों को सिविल अस्पताल भेजा जा रहा-डीएम,आर्मी,NDRF,SDRF की टीम रेस्क्यू में लगी-DM.

➡️लखनऊ- नगर विकास मंत्री अरविंद शर्मा का बयान,भूकंप के चलते हादसा हुआ- अरविंद शर्मा,5 लोगों को मलबे से निकाला गया-अरविंद,कई लोग अभी मलबे में दबे हैं-अरविंद शर्मा

➡️लखनऊ- प्रमुख सचिव गृह संजय प्रसाद का बयान,अपार्टमेंट में 9 फ्लैट में परिवार रह रहे थे,अभी अंदाजा नहीं कितने लोग फंसे है-संजय,राहत टीमें लगी, बचाव जारी- संजय

➡️बुलंदशहर – ऑटो, ई-रिक्शा चालकों से की जा रही जबरन अवैध वसूली,भाजपा सदर विधायक प्रदीप चौधरी ने किया भंडाफोड़,पप्पू नाम के ऑटो चालक ने रखा प्रस्ताव,सदर विधायक प्रदीप चौधरी से रखा प्रस्ताव,कहा संरक्षण देने पर विधायक को भी देगा हफ्ते के रुपये,बोला ऑटो चालक अवैध वसूली से वह खुद हो चुका है परेशान,इसलिए अब वह खुद करना चाहता है अवैध वसूली,खुर्जा, बुलंदशहर बस स्टैंड के पास युवक करते हैं वसूली,पुलिस व ट्रैफिक पुलिस को भी जाता है हफ्ता,हफ्ते के लिए किया जाता है आये दिन परेशान,मामले के बातचीत की विधायक ने करवाई वीडियो रिकॉर्डिंग,विधायक में पूरे मामले की पुलिस को दी सूचना,पुलिस को जांच कर कार्रवाई करने के आदेश,अवैध वसूली के मामले की जांच करने में जुटी पुलिस.

➡️गोंडा – उमरी इलाके से 4 नाबालिग बच्चियां लापता,रहस्यमयी परिस्थितियों में लापता हुई बच्चियां,पुलिस ने सभी बच्चियों को फैजाबाद से किया बरामद,लापता सभी बच्चियां एक गांव, एक मोहल्ले की,धनाभाव में काम की तलाश में जा रही थी मुंबई,लापता बच्चियों में तीन छोड़ चुकी थी पढ़ाई,एक बच्ची ने तो स्कूल भी नहीं देखा,सभी बच्चियों की उम्र 12 से 16 साल के बीच,एसओजी टीम सभी बच्चियों को लेकर आई गांव,उमरी बेगमगंज थाना क्षेत्र के एक गांव का मामला.

➡️चंदौली- बंधुआ मजदूरी कर रहे 21 मजदूरों का रेस्क्यू,भाग कर डीडीयू जंक्शन पहुंचे थे मजदूर,आरपीएफ ने रेलवे स्टेशन से किया रेस्क्यू,मजदूरों में 11 नाबालिग बच्चे शामिल,रायगढ़ ओडिसा के रहने वाले हैं मजदूर,कंक्रीट स्लीपर कंपनी में बनाए गए थे बंधुआ,कई महीनों तक बंधुआ बनाकर कराया गया काम,आरपीएफ ने वाराणसी प्रशासन को दी सूचना,डीडीयू स्टेशन के प्लेटफार्म नंबर 2 से मिले बच्चे,बचपन बचाओ आंदोलन को सौंपे गए बच्चे.

➡️फर्रुखाबाद – बुजुर्गों को गाली-गलौज करने से मना करना पड़ा महंगा,दबंगों ने की मारपीट, धारदार हथियार से किया हमला,बचाने आई बहू-नातिन से भी दबंगों ने की मारपीट,दबंगों की मारपीट से बुजुर्ग सहित 3 लोग घायल
दबंगों पर धारदार हथियार से हमला करने का आरोप,हमला करने पर बुजुर्ग, उसकी बहू के आई गंभीर चोटें,घायल अवस्था में सीएचसी कमालगंज में कराया भर्ती,थाना जहानगंज क्षेत्र के बंथल शाहपुर का मामला.

➡️नोएडा – यूपी दिवस कार्यक्रम का हुआ आयोजन,करीब 150 करोड़ की परियोजनाओं का लोकार्पण,निवेशों, प्राधिकरण क्षेत्र की लगाई गई झांकियां,शानदार प्रदर्शन करने वाले विद्यार्थियों को किया सम्मानित,प्रस्तुति सेक्टर-33 नोएडा हट में हुआ कार्यक्रम आयोजित,24 से 26 जनवरी तक चलेगा नोएडा हट में कार्यक्रम,CEO रितु माहेश्वरी ने यूपी दिवस का किया उदघाटन.

➡️बाराबंकी – गरीबों के आवास के नाम पर की जा रही लूटपाट,आवास देने के नाम पर सचिव ने मांगी रिश्वत,पैसे न देने पर सचिव ने पात्र सूची से काट दिया नाम,पीड़ित परिवार दर दर की ठोकरें खाने को मजबूर,गरीब परिवार झोपड़ पट्टी में रहने को मजबूर,पीड़ित परिवार ने डीएम, सीडीओ से लगाई गुहार,सूरतगंज ब्लॉक क्षेत्र के बंभनावा गांव का मामला.

➡️उन्नाव – मंदिर से घंटा चोरी करने वाले गिरोह के 3 गिरफ्तार,वाहन चेकिंग के दौरान पुलिस ने दौड़ा कर पकड़ा,चेकिंग के दौरान न रोकने पर दौड़ा कर पकड़ा,चोरों के पास से चोरी के छोटे बड़े 31 घंटे बरामद,3 तमंचे, 6 जिंदा कारतूस बरामद,1 प्रेशर कटर और घटना में प्रयुक्त कार बरामद,दही थाना पुलिस ने आवास विकास क्षेत्र से किया गिरफ्तार.

➡️वाराणसी- डीजे की तेज आवाज से गिरा छत की फॉर्सिलिंग,एक छात्रा हुई घायल, अस्पताल में करवाया गया भर्ती,महात्मा गांधी काशी विद्यापीठ में हुआ हादसा,फ्रेशर पार्टी के दौरान डीजे बजने से हुआ हादसा,विश्विद्यालय के घटिया निर्माण की खुली पोल,हिंदी विभाग में चल रहा था पार्टी.

➡️मुरादाबाद – शार्ट सर्किट से खड़ी कार में लगी आग,मेरठ से मुरादाबाद शादी में आया था परिवार,सदर कोतवाली क्षेत्र के बुद्ध बाजार में हुई घटना,आसपास के लोग कार में लगी आग बुझाने में जुटे,फायर ब्रिगेड की टीम को दी गयी जानकारी.

➡️औरैया- कांशीराम कालोनी के अंदर मिला शव,आसपास के लोगों ने बदबू आने पर की जानकारी,बंद कॉलोनी के अंदर चारपाई पर मृत युवक दिखा,सदर कोतवाली क्षेत्र के कांशीराम कालोनी का मामला.

➡️नोएडा- नोएडा मेट्रो रेल की 2 वायरल वीडियो का मामला,NMRC की तरफ से जारी किया गया स्टेटमेंट,दोनों वीडियो एड फिल्म की शूटिंग के दौरान के है,ऐड फिल्म,शूटिंग के नियम के तहत दी गई अनुमति,NMRC की MD रितु माहेश्वरी ने जारी किया बयान.

➡️नोएडा- नोएडा में ताबड़तोड़ एनकाउंटर जारी,26 जनवरी की सुरक्षा को लेकर अलर्ट,मोबाइल और पर्स स्नेचरों के साथ मुठभेड़,सेक्टर 16 फिल्म सिटी नाले के पास मुठभेड़,एनकाउंटर में दोनों आरोपियों को लगी गोली,दोनों आरोपियों का लंबा अपराधिक इतिहास,नोएडा के थाना सेक्टर 20 क्षेत्र का मामला.

➡️पीलीभीत-खबर का बड़ा असर,अवैध असलहे का सोशल मीडिया पर प्रदर्शन मामला,खबर के बाद पुलिस ने आरोपी को पकड़ा,अवैध असलहे के साथ युवक का फोटो थी वायरल,सुनगढ़ी कोतवाली के राम लीला रोड का है युवक.

https://www.shekharnews.com /

बने रहिये शेखर न्यूज़ के साथ जो रखे आपको हर पल अपडेट *

Related Articles

Back to top button