उत्तरप्रदेश
Trending

शेखर न्यूज़ पर शाम 7.00 बजे तक की बड़ी एवं प्रमुख खबरें………. 08.07.2022

https://www.shekharnews.com://

शेखर न्यूज़ पर शाम 7.00 बजे तक की बड़ी एवं प्रमुख खबरें……….

➡लखनऊ- विधान परिषद से नेता विरोधी दल पद खत्म करने का मामला, नेता विरोधी दल रहे लाल बिहारी यादव ने दिया नोटिस, विधान परिषद के सभापति को नोटिस दिया, दल के पद से हटाए जाने को लेकर 3 दिन का नोटिस, लाल बिहारी का विधान परिषद सभापति पर आरोप, नियमावली को किनारे कर पद से हटाया- लाल बिहारी, ‘BJP से प्रेरित होकर मानवेंद्र सिंह ने कदम उठाया है’, ‘हम लोग सभापति के फैसले के खिलाफ कोर्ट जाएंगे’.

➡लखनऊ- पीएम आवास के आवंटन में निशुल्क मिलेंगे पंखे-LED, कब्जा देते समय एलडीए आवंटियों को तोहफा देगा, आवंटियों को 2-2 पंखे और एलईडी देगा एलडीए, LDA की सुविधा का फायदा 4512 आवंटियों को होगा, LDA उपाध्यक्ष इंद्रमणि त्रिपाठी ने जारी किए निर्देश, 2256 आवासों के आवंटियों को कब्जा देना शुरू.

➡लखनऊ- सरकारी स्कूल पर अवैध कब्जे का मामला, मौके पर दोबारा पहुंचे डीएम सूर्यपाल गंगवार, शिक्षा विभाग के जिम्मेदार अफसर साथ मौजूद, मेथोडिस्ट स्कूल प्रशासन को मौके पर बुलाया, डायरेक्टर रूम में डीएम कर रहे अहम मीटिंग, अचानक निजी स्कूल बंद होने से अभिभावक परेशान, निजी स्कूल ने सरकारी स्कूल पर कब्जा किया था.

➡लखनऊ- द्रौपदी मुर्मू का एयरपोर्ट पर भव्य स्वागत होगा, कई प्रदेशों के कलाकार लखनऊ एयरपोर्ट पहुंचे, द्रौपदी मुर्मू के स्वागत में सांस्कृतिक कार्यक्रम, थोड़ी देर में CM योगी पहुंचेंगे लखनऊ एयरपोर्ट, द्रौपदी मुर्मू को रिसीव करने पहुंचेंगे CM योगी.

➡लखनऊ- कांग्रेस के निवर्तमान MLC दीपक सिंह का बयान, विधान परिषद से नेता विरोधी दल पद खत्म करने पर बोले, पद से लार्जेस्ट पार्टी को हटाना अन्याय पूर्ण है-दीपक, पहले ऐसा कभी ऐसा नहीं किया गया- दीपक सिंह, भारतीय जनता पार्टी अहंकार में चूर है-दीपक सिंह

➡लखनऊ- राज्यमंत्री असीम अरुण पहुंचे लखनऊ एयरपोर्ट, द्रौपदी मुर्मू के स्वागत के लिए एयरपोर्ट पहुंचे, NDA की राष्ट्रपति पद की उम्मीदवार हैं द्रौपदी मुर्मू.

➡लखनऊ- बीजेपी कार्यालय में चल रही बैठक खत्म हुई, आगामी अभियान,कार्यक्रम को लेकर चर्चा हुई, बूथ सशक्तिकरण के तीसरे चरण को लेकर चर्चा, जिन बूथों पर BJP हारी वहां कार्यक्रम किए जाएंगे.

➡मऊ- सुभासपा अध्यक्ष ओम प्रकाश राजभर का बयान, राष्ट्रपति चुनाव की बैठक में न बुलाने पर बोले, मुझे न फोन किया न बैठक में बुलाया – राजभर, हम 6 लोग बैठकर इंतजार करते रहे – राजभर, हम गठबंधन का धर्म निभाना चाहते हैं- राजभर, अखिलेश जी से पूछिए क्यों नहीं बुलाया- राजभर, राष्ट्रपति चुनाव में वोट के लिए बात करेंगे- राजभर, 12 जुलाई को प्रेसवार्ता कर फैसला बताएंगे- राजभर, मेरी शिवपाल चाचा से भी बात हुई है– ओपी राजभर, उन्होंने कहा बुलाया नहीं तो मैं क्यों जाऊं – राजभर, उन्होंने कहा जहां से निमंत्रण होगा वहां जाएंगे- राजभर, आजमगढ़ में SBSP का कमांडर मौके पर था- राजभर, सपा का कमांडर गायब था,AC में आनंद ले रहा था।

➡बलरामपुर- कटान को लेकर ग्रामीणों का धरना प्रदर्शन जारी, अनशन का बैनर लगाकर ग्रामीण कर रहे प्रदर्शन, आनंद पुरवा में 24 घंटे से प्रदर्शन कर रहे ग्रामीण, जमधरा पहाड़ी नाला कटने 30 एकड़ भूमि जलमग्न, 1 वर्ष पहले कटान रोकने के लिए नहीं हुआ कार्य, आनंद पुरवा गांव को जोड़ने वाला मार्ग भी जद में, सतघरवा के नवलगढ़,आनंद पुरवा गांव का मामला।

➡सहारनपुर- तेज रफ्तार अनियंत्रित कार ने 3 बच्चों को रौंदा, 2 बच्चों की मौके पर दर्दनाक मौत,1 गंभीर घायल, एक ही परिवार के 2 बच्चों की मौके पर हुई मौत, घायल बच्चे को जिला अस्पताल में कराया भर्ती, घटना के बाद कार चालक कार छोड़कर हुआ फरार, गंगोह कोतवाली क्षेत्र के नकुड़ रोड पर हुआ हादसा.

➡बलिया- क्लास रूम में छात्र को बंद करने के मामला, शिक्षा विभाग के अधिकारी खानापूर्ति में जुटे, छोटे कर्मियों पर गाज गिराने का चल रहा खेल, रसोइए पर कार्रवाई कर मामले की लीपापोती, प्रधानाध्यापिका और शिक्षक की घोर लापरवाही, प्रधानाध्यापिका और शिक्षक को बचाने में जुटा विभाग, सुखपुरा नंबर 1 प्राथमिक विद्यालय का मामला.

➡मुजफ्फरनगर- मुजफ्फरनगर में उर्मिला हत्याकांड का खुलासा, मृतक के बेटे के दोस्त ने ही की थी उर्मिला हत्या, बेटे का प्रेम प्रसंग बना मां की हत्या का कारण, आरोपी की बहन से थे मृतक के बेटे के संबंध, बेटे को ना समझाने पर हुई मां की निर्मम हत्या, धारदार हथियार से गर्दन काटकर हुई थी हत्या, पुलिस ने आरोपी अमित को किया गिरफ्तार, रतनपुरी के कैलाश नगर गांव में हुई थी हत्या.

➡मेरठ- महिला ने वकील के चेंबर पर फेंका तेजाब, वकील ने नहीं लिया था महिला का केस, केस ना लेने से गुस्साई महिला का एसिड अटैक, एसिड अटैक में बाल-बाल बचा वकील का जूनियर, एसिड अटैक के बाद वकील को फोन पर धमकी, मेरठ के कलेक्ट्रेट बार परिसर की घटना.

➡कानपुर – जुमे की नमाज के चलते पुलिस की पैनी नजर, संवेदनशील इलाकों में ड्रोन कैमरे से निगरानी, सद्भावना चौक से बेकनगंज यतीमखाना में निगरानी, लकड़मंडी समेत आसपास के इलाकों में ड्रोन से निगरानी, पैरा मिलिट्री फोर्स के साथ पीएसी की टुकड़ियां तैनात.

➡गाजियाबाद- गोल्ड मिल्क पाऊडर के गोदाम में चोरी मामला, मामले में 3 शातिर चोर किए गए गिरफ्तार, शातिर चोरों से 6 लाख रुपए की नकदी बरामद, 11 लाख के 113 पैकेट मिलक पाऊडर बरामद, खरीदी गई एक बुलेरो पिकअप भी हुई बरामद, निवाड़ी थाना पुलिस ने की गिरफ्तारी.

➡उन्नाव- जांच के नाम पर अस्पताल में वसूली का आरोप, महिलाकर्मी ने 250 रुपये लेकर कराई सरकारी जांच, वसूली से नाराज परिजनों ने अस्पताल में किया हंगामा, पैसे लेने की जांच के बाद निलंबन की संस्तुति होगी-ACMO, उन्नाव जिला अस्पताल का मामला.

➡कुशीनगर- लग्जरी बस और डीसीएम में भीषण भिड़ंत, भीषण भिड़ंत में दर्जनों लोग हुए घायल, घटना की सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची, सभी घायल को तमकुही सीएचसी भेजा, तरयासुजान के मंझरिया पेट्रोल पम्प के पास हादसा.

➡आगरा- दम्पति हत्याकांड और लूट का खुलासा, 5 बदमाशों ने दिया था वारदात को अंजाम, 4 बदमाशों को पुलिस ने किया गिरफ्तार, बदमाशों से लूटी गई ज्वैलरी बरामद हुई, क्राइम ब्रांच, पिनाहट पुलिस को मिली सफलता।

➡अमेठी- विद्युत विभाग की लापरवाही से लोग परेशान, गर्मी में भी 40 परिवार अंधेरे में रहने को मजबूर, बगैर पैसा लिए नहीं बदला जाता है ट्रांसफार्मर, शुकुलपुर फीडर के ठेंगहा–बदलापुर ट्रांसफार्मर का मामला.

➡अलीगढ़- लोधा में सरकारी नलों से निकल रहा गंदा पानी, डीएम ने संबंधित विभाग और सीडीओ को जांच सौंपी, सरकारी नलों के सैंपल भरकर भेजे गए लखनऊ लैब, लोधा ब्लॉक के शाहपुर कुतुब चमरौला का मामला.

➡बिजनौर- नहर में उतराता मिला अज्ञात महिला का शव, सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को बाहर निकाला, पुलिस अज्ञात महिला के शव की शिनाख्त में जुटी, हीमपुर दीपा के सुल्तानपुर माइनर नहर का मामला.

➡मुरादाबाद- सड़क पर चलती कार बनी आग का गोला, शार्ट सर्किट से लगी आग में कार जलकर राख, फायर बिग्रेड ने पहुंचकर आग पर पाया काबू, सिविल लाइन इलाके की पीली कोठी की घटना.

➡संभल- पुलिस ने तीन अंतर्राजीय वाहन चोर किए गिरफ्तार, गिरफ्तार आरोपियों से 19 चोरी की बाइकें बरामद, चोरों पर पहले से एक दर्जन से अधिक केस दर्ज, बहजोई कोतवाली क्षेत्र का मामला.

➡अलीगढ़- त्योहार से पहले DM-SSP ने ईदगाह में की बैठक, मुस्लिम समाज के लोगों के साथ की शांति बैठक, त्योहार को शांति से मनाएं,अराजकता बर्दास्त नहीं, सड़क पर नमाज न पढ़ने के निर्देश- शासन.

➡अमरोहा- स्कूल के वाटर टैंक में हड्डियां मिलने से हड़कंप, वाटर टैंक के सफाई के दौरान मिली हड्डियां, कूड़े में हड्डियों को डालते हुआ वीडियो वायरल, मुंडा खादर के उच्च प्राथमिक विद्यालय का मामला.

➡टिहरी- टिहरी पहुंचीं कैबिनेट मंत्री रेखा आर्या, विकास भवन सभागार में कार्यक्रम में शामिल, खाद्यान्न विभाग के अफसरों पर नाराज हुईं मंत्री, ऐसे कार्यक्रमों को भव्य तरीके से कराने के निर्देश, निशुल्क गैस कनेक्शन वितरण कार्यक्रम में मंत्री, सुविधाजनक राशन कार्ड,उज्जवला क्रार्यक्रम में रेखा.

➡हरिद्वार- मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने की पूजा, दक्षेश्वर महादेव मंदिर में की विशेष पूजा.

➡अल्मोड़ा- पूर्व विधानसभा अध्यक्ष गोविंद सिंह कुंजवाल ने मांग की, गैरसैंण को स्थाई राजधानी बनाने की मांग उठाई , देहरादून को शीतकालीन राजधानी बनाने की बात कही.

➡पिथौरागढ़- पिथौरागढ़ जिले में भूस्खलन का लाइव वीडियो, पहाड़ी पर भूस्खलन की जद में आने से बचे यात्री, जौलजीबी धारचूला सड़क पर हुआ भारी भूस्खलन, पहाड़ी का एक बड़ा हिस्सा भरभरा कर नीचे गिरा.

➡दिल्ली- भारत में एक दिन के राष्ट्रीय शोक का ऐलान, भारत में 9 जुलाई को राष्ट्रीय शोक का ऐलान, जापान के पूर्व पीएम के निधन पर राष्ट्रीय शोक, जापान के पूर्व PM शिंजो आबे का हुआ है निधन

➡दिल्ली- शिंजो आबे के निधन पर पीएम मोदी का ट्वीट, मेरे प्रिय दोस्तों में से एक थे आबे- पीएम मोदी, जब मैं गुजरात CM था तब से उन्हें जानता था-PM, मेरे पास दुख जताने के लिए शब्द नहीं हैं-पीएम

➡चंडीगढ़- चंडीगढ़ में कार्मेल कॉन्वेंट स्कूल में हादसा, स्कूल में पेड़ के गिरने से बच्चे घायल हुए, स्कूल में पेड़ के नीचे 8 से 10 बच्चे बैठे थे, घायल बच्चों को PGI में भर्ती कराया गया, हादसे में अबतक एक बच्चे की मौत हो चुकी, स्कूल में पेड़ गिरने से कुल 13 बच्चे घायल.

➡जापान- जापान के पूर्व प्रधानमंत्री शिंजो आबे की हत्या, अस्पताल में इलाज के दौरान आबे की मौत, जापान के शहर नारा में हुआ था हमला, सभा में स्पीच के दौरान गोली मारी गई थी, शिंजो आबे की हत्या करने वाला गिरफ्तार, जापान के पश्चिमी शहर नारा में हुई वारदात, शिंजो आबे की दुनियाभर में बेहतरीन साख रही, शिंजो आबे का दर्जा दुनिया में अच्छे नेता का था, भारत के साथ शिंजो आबे के आत्मीय संबंध थे, शिंजो आबे की हत्या से पूरी दुनिया में शोक की लहर, सुबह भाषण के दौरान शिंजो आबे को गोली मारी गई थी.


बने रहिए शेखर न्यूज़ के साथ जो रखे आपको हर पल अपडेट
…………………

https://www.shekharnews.com://

Related Articles

Back to top button