WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.15 PM
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.16 PM (1)
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.16 PM (2)
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.16 PM
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.17 PM (1)
IMG_20240301_142817
IMG_20240301_142817
IMG_20240301_142817
previous arrow
next arrow
उत्तरप्रदेश
Trending

शेखर न्यूज़ पर दोपहर 2:30 बजे की बड़ी खबरें….10.03.2023

Shekhar News

➡️लखनऊ- डिप्टी सीएम ब्रजेश पाठक का बयान, निकाय चुनाव तैयारियों पर बोले ब्रजेश पाठक, आयोग ने अपनी रिपोर्ट सौंप दी है – ब्रजेश पाठक, आगे की कार्यवाही विधिपूर्वक की जाएगी – पाठक, आरक्षण नियमों के साथ चुनाव होंगे- ब्रजेश पाठक, हमारी चुनाव को लेकर तैयारियां पूरी हैं- पाठक, न्यायालय के आदेश का पालन कर रहे थे- पाठक, समाजवादी पार्टी पूरी तरीके से हताश हो चुकी- पाठक, सपा सरकार में भ्रष्टाचार चरम पर था- ब्रजेश पाठक.

➡️लखनऊ- मत्स्य निदेशालय में मंत्री संजय निषाद ने छापा मारा, मंत्री की छापेमारी में कर्मचारी और अधिकारी नदारद रहे, सुबह-सुबह मंत्री जी को हाय, हैलो भी कहने वाले नहीं मिले, मत्स्य निगम, फेडरेशन और निदेशालय में एक साथ छापा, सुबह-सुबह मंत्री जी के स्वागत में नहीं मिले अधिकारी, छापे के दौरान कान में फोन लगाए घूमते रहे संजय निषाद, बिना बात किए बस कान में फोन लगाकर निरीक्षण करते रहे.

➡️लखनऊ- लोक भवन में योगी कैबिनेट की बैठक शुरू, पिछड़ा वर्ग आयोग की रिपोर्ट आज पेश की जाएगी, NCERT पाठ्यक्रम लागू करने का प्रस्ताव पेश होगा, खाद्य एवं रसद आपूर्ति विभाग के प्रस्ताव पर चर्चा, नई खेल नीति 2023 को मंजूरी मिल सकती है, 100 करोड़ रुपए का खेल विकास कोष बनाने पर चर्चा, राज्य प्रशिक्षण खेल संस्थान की स्थापना का प्रस्ताव, अयोध्या में पर्यटन विकास के प्रस्ताव पर चर्चा होगी, शिक्षा, गृह, राजस्व विभाग के प्रस्ताव पेश किए जाएंगे.

➡️लखनऊ- मंत्री संजय निषाद मत्स्य निदेशालय पहुंचे, औचक निरीक्षण करने पहुंचे मंत्री संजय निषाद, विभाग के कर्मचारियों, अधिकारियों की लापरवाही, मंत्री के निरीक्षण में अधिकारी,कर्मचारी नदारद.

➡️लखनऊ- 12 दिन बाद भी नहीं खुला इंदिरा ब्रिज, लोग बेहाल, निशातगंज से IT चौराहे की तरफ जाने वाले लोग परेशान, 12वें दिन भी हल्के वाहनों के लिए नहीं खोला गया पुल, पूर्वोत्तर रेलवे पुल खोलने के लिए PWD को रिपोर्ट भेज चुका, 26 फरवरी को पुल वाहनों के लिए बंद कर दिया गया था, पुल में दरारें पड़ने की वजह से वाहनों की आवाजाही पर रोक.

➡️लखनऊ- हज यात्रा आवेदन ऑनलाइन फॉर्म की अंतिम तिथि आज, यूपी से अब तक 23 हजार हज यात्रियों के आए आवेदन, मुरादाबाद, लखनऊ और रामपुर से सबसे ज्यादा आवेदन, यूपी से आवेदन संख्या 25 हजार तक पहुंचने की संभावना, हज आवेदन करने की अंतिम तिथि भी बढ़ाई जा सकती है.

➡️लखनऊ- शिया महासम्मेलन का 12 मार्च को आयोजन, मौलाना कल्बे जवाद के नेतृत्व में सम्मेलन, बड़े इमामबाड़े में जुटेंगे दुनिया भर के धर्मगुरू, देश-दुनिया के धर्मगुरु होंगे सम्मेलन में शामिल.

➡️लखनऊ- थोड़ी देर में शुरू होगी कैबिनेट की बैठक, लोक भवन पर मंत्रियों का पहुंचना शुरू, मंत्री एके शर्मा, जयवीर सिंह लोक भवन पहुंचे.

➡️लखनऊ- महिलाओं के खिलाफ अपराधों के निस्तारण में यूपी अव्वल, रेप और पॉक्सो के मामलों के निस्तारण में देश में पहला स्थान, एनसीआरबी की रिपोर्ट में हुआ खुलासा, रेप और पॉक्सो के 97.80 फीसदी मामलों का किया निस्तारण, दूसरे नंबर पर गोवा और तीसरे पर पुडुचेरी, रिपोर्ट में बिहार सबसे आखिरी पायदान पर.

➡️प्रयागराज- उमेश पाल और पुलिस वालों के हत्यारों का पता नहीं, बीत गए 15 दिन लापता हैं शूटर्स, 5 इनामी बदमाशों में अबतक एक हाथ नहीं लगा, उमेश पाल, पुलिस वालों की हत्या हुए 15 दिन बीते, 24 फरवरी को शूटआउट अभी तक गिरफ्तारी नहीं, अतीक के शूटर्स का अबतक अता पता नहीं है, जितनी प्लानिंग के साथ शूटआउट वैसी ही फरारी, जेल से लेकर प्रयागराज तक साजिश ही साजिश, गुजरात जेल से अतीक ने रची थी साजिश, इस शूटआउट का डायरेक्टर अतीक का भाई अशरफ, अशरफ अभी बरेली सेंट्रल जेल में बंद है, 11 फरवरी को शूटर अशरफ से मिलने बरेली आए थे, बरेली जेल से ही एक्शन को अंजाम दिया गया, यूपी पुलिस की इज्जत दांव पर लगी हुई है, पांचों इनामी में से एक भी हाथ नहीं आया है, अतीक और अशरफ से अबतक कोई पूछताछ नहीं, यूपी पुलिस अतीक से पूछताछ के लिए गुजरात नहीं गई, बरेली जेल में अशरफ से अबतक पूछताछ नहीं हुई.

➡️प्रयागराज- मुख्तार अंसारी गिरोह को लेकर हाईकोर्ट की तल्ख टिप्पणी, कोर्ट ने मुख्तार गैंग को देश का सबसे खूंखार गिरोह बताया,  मुख्तार गिरोह को कोर्ट ने समाज के लिए बताया खतरा, रामू मल्लाह की जमानत पर सुनवाई करते हुए की टिप्पणी, कोर्ट ने कहा रामू मल्लाह मुख्तार गिरोह का सक्रिय सदस्य है, मुख्तार गिरोह देश का सबसे खूंखार गिरोह है- कोर्ट, करीबी रामू मल्लाह को जमानत देने से किया इंकार, अपराधिक इतिहास को देखते हुए जमानत देने से किया इंकार, मऊ के दक्षिण टोला में रामू मल्लाह के खिलाफ दर्ज है केस.

➡️प्रयागराज- उमेश पाल हत्याकांड से जुड़ी बड़ी ख़बर, 21 फरवरी को उमेश पाल की हत्या की थी योजना, कचहरी के बाहर हत्या के लिए पहुंचे थे शूटर, पुलिस तैनाती के चलते हत्या की योजना टल गई थी, 21 फरवरी के दिन आसपास दिखाई दिए शूटर, सीसीटीवी कैमरे में दिखाई दिए हैं शूटर, तफ्तीश में हुआ है हत्या की योजना का खुलासा.

➡️प्रयागराज- उमेश पाल हत्याकांड से जुड़ी बड़ी ख़बर, अतीक को फंडिंग करने वाले बिल्डरों के घर छापेमारी, फाइनेंस करने को लेकर मिली है अहम जानकारी, अवैध प्लाटिंग का बड़े पैमाने पर करते थे काम, जमीनों के अवैध कारोबार करने वालों की बनाई सूची, शहर पश्चिमी इलाके में बनाई गई है सूची

➡️प्रयागराज- उमेश पाल हत्याकांड से जुड़ी बड़ी ख़बर, अतीक के बेटे असद के दोस्त की तलाश तेज, वारदात के समय असद का दोस्त भी साथ मौजूद था, क्रेटा कार के अंदर असद का दोस्त भी मौजूद था, सीडीआर से दोस्त के बारे में मिली जानकारी, घटना के समय सीडीआर लोकेशन सुलेम सराय में मिली, प्रयागराज के पुराने शहर का रहने वाला है असद का दोस्त.

➡️प्रयागराज- अतीक गिरोह के अवैध साम्राज्य पर बुल्डोजर एक्शन, 11 मार्च से दोबारा शुरू होगा बुल्डोजर एक्शन, पीडीए के अधिकारी कार्रवाई को लेकर तैयारियों में जुटे, दर्जनभर से अधिक अवैध निर्माण को किया गया चिन्हित, प्रयागराज में अगले एक सप्ताह लगातार चलेगा बुल्डोजर.

➡️प्रयागराज- अतीक की पत्नी इलाहाबाद HC जाने की तैयारी में जुटी, गिरफ्तारी से बचने के लिए याचिका दाखिल की तैयारी, शाइस्ता परवीन की तरफ से दाखिल होगी याचिका, एक से दो दिनों में दाखिल होगी हाईकोर्ट में याचिका, FIR दर्ज होने के बाद से फरार चल रही हैं शाइस्ता.

➡️कौशाम्बी- पुलिस हेड कांस्टेबल का मिला शव, पइंसा के उदिहिंन बाजार पुलिस चौकी में तैनात था, पुलिस लाइन के बाहर सड़क के किनारे मिला शव, सड़क हादसे में मौत की जताई जा रही आशंका, पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा, मंझनपुर थाना क्षेत्र का मामला.

➡️गोंडा- चोरी करते चोर की तस्वीर सीसीटीवी में कैद, दुकान के बाहर रखा मार्बल चोर उठा ले गया, 35 से 40 मार्बल की सीटें चोर ने चुराई, बोलेरो से मार्बल चोरी करने पहुंचा चोर, तरबगंज थाने से 2 किलोमीटर दूर हुई चोरी, 2 दिन बाद भी पुलिस ने नहीं लिखा मुकदमा, सब्य साची मिश्रा की तरबगंज रोड पर दुकान, तरबगंज थाना क्षेत्र के नवाबगंज रोड का मामला.

➡️रायबरेली- संदिग्ध परिस्थितियों में बाग में मिला युवक का शव, कल शाम से लापता था मृतक युवक उपेंद्र, परिजन ने गांव के 3 लोगों पर लगाया आरोप, जहर देकर मार डालने का लगाया आरोप, सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस जांच में जुटी, बछरावां कोतवाली क्षेत्र केइसिया गांव का मामला.

➡️अमेठी- स्मृति इरानी का कल से अमेठी दो दिवसीय दौरा, दोपहर 12 बजे स्मृति ईरानी पहुंचेंगी जामो, अचलपुर में और गौरीगंज शोक संवेदना व्यक्त करेंगी, 1 बजे इंदिरा गांधी महिला डिग्री कॉलेज पहुंचेगी, जिलास्तरीय पड़ोस युवा संसद कार्यक्रम का करेंगी शुभारंभ, 1 बजकर 45 मिनट पर विकास कार्यों का करेंगी शिलान्यास, रात्रि 8 बजे विश्राम के लिए पहुंचेंगी एचएएलगेस्ट हाउस.

➡️बस्ती- पूर्व प्रधान मीना देवी पलायन को मजबूर, 24 घंटे बाद भी कार्रवाई न होने से पुलिस पर उठे सवाल, पीड़ित पूर्व महिला प्रधान मीना देवी ने अपना घर छोड़ा, मुस्लिमों की प्रताड़ना से तंग मीना देवी ने किया पलायन, घर पर चिपकाए घर बिकाऊ के पोस्टर, लिखा प्रताड़ित हूं, मीना देवी के बेटे पर साइकिल चढ़ाने पर हुआ था विवाद, विरोध करने पर मीना देवी को बुरी तरह पीटा गया था, खुद की हत्या की आशंका पर घर छोड़ किया पलायन, पिटाई का वीडियो होने के बावजूद नहीं हुई कार्रवाई, पैकोलिया थाना क्षेत्र के असनहरा गांव का है मामला.

➡️गोरखपुर- BJP नेता ने शिकायती पत्र देकर लगाए गंभीर आरोप, EO बांसगांव रेणुका यादव पर लगाए आरोप, कमिश्नर NG को शिकायती पत्र देकर लगाए आरोप, तबादले के बाद भी जमी हुई है EO बांसगांव, नवंबर में ही तबादला होने के बाद जमी हुई है EO, बिल भुगतान को लेकर भी लगाए आरोप

➡️वाराणसी- CM अरविंद केजरीवाल पर मनोज तिवारी का आरोप, BJP के खिलाफ माहौल बना रहे केजरीवाल- मनोज, मनीष सिसोदिया को मरवाना चाहते हैं केजरीवाल- मनोज, केजरीवाल की कई साजिशों को जानते हैं सिसोदिया- मनोज, सिसोदिया के पास केजरीवाल के बहुत सारे राज हैं- मनोज, केजरीवाल झूठ के चैंपियन और साजिशों के मास्टर- मनोज.

➡️प्रयागराज- योगी सरकार का अपराधियों पर डबल अटैक, यूपी की जांच एजेंसियों को मिला सीबीआई का साथ, अतीक के शूटर अब्दुल कवी के राजस्व अभिलेख खंगाले, 3 दर्जन लोगों पर कार्रवाई के लिए पीडीए तैयार, लेखा-जोखा जुटाने CBI की टीम कौशाम्बी पहुंची है, अतीक के पुराने शूटर्स पर जांच एजेंसियों की नजर, अब्दुल कवी 14 साल से पुलिस गिरफ्तर से बाहर है.

➡️हापुड़- होली पर युवक को घर में बंदकर बेरहमी से पीटा, युवक के मुंह में कपड़ा ठूसकर बेरहमी से पीटा, बेहोश होने तक युवक को लाठी-डंडों से पीटा, मारपीट में युवक गम्भीर रूप से घायल, युवक के शरीर पर चोटों के अनगिनत निशान, पीड़ित युवक ने पुलिस से लगाई न्याय की गुहार, थाना सिंभावली के कस्बा बक्सर का मामला.

➡️आगरा- होली खेलने गई किशोरी जंगल में मिली खून से लथपथ , मौसी के घर गई थी होली खेलने, वापस न आने पर परिजनों ने की तलाश, किशोरी से दुष्कर्म की जताई आशंका, गंभीर हालत में कराया गया अस्पताल में भर्ती, पीड़िता के बयान के आधार पर की जाएगी कार्रवाई, आगरा थाना सिकंदरा क्षेत्र का मामला .

➡️कासगंज- मामूली विवाद में दबंगों ने युवक को जमकर पीटा, दबंगों ने युवक को जमीन पर गिराकर जमकर पीटा, पुरानी रंजिश में युवक के साथ मारपीट का आरोप, युवक के साथ मारपीट का लाइव वीडियो हुआ वायरल, पुलिस ने 4 लोगों के खिलाफ किया मामला दर्ज, पुलिस आरोपियों की तलाश में जुटी, थाना सिढ़पुरा क्षेत्र के नगला चूरे का मामला.

➡️बरेली- जिला जेल में बंद अशरफ का हिरासत में वीडियो वायरल, पान खाते हुए वीडियो हुआ वायरल, उमेशपाल हत्याकांड से पहले का बताया जा रहा वीडियो, 20 फरवरी को इंस्टाग्राम पर अपलोड हुआ वीडियो, पुलिस हिरासत में बना अशरफ का वीडियो, 2 साल से जिला जेल में बंद है अशरफ, बिथरी चैनपुर थाना क्षेत्र में स्थित है जिला जेल.

➡️गाजियाबाद- पूर्व MLC जितेंद्र यादव के घर पर ED का छापा, लालू यादव के समधी हैं पूर्व MLC जितेंद्र यादव, लालू यादव और लालू की बेटियों के घर भी छापा, दामाद राहुल के खाते से एक करोड़ का ट्रांजेक्शन हुआ था, राबड़ी यादव के खाते में ट्रांजेक्शन मामले की जांच, दिल्ली,एनसीआर और बिहार में ईडी की छापेमारी, लालू यादव के करीबी, संबंधियों पर सुबह से रेड.

➡️बरेली- अशरफ के एक और करीबी को पुलिस ने उठाया, पुराने शहर से एक और करीबी को दबोचा, अतीक अहमद के भाई अशरफ का करीबी है, सीओ थर्ड ने जेल में मारा छापा, जेल के सीसीटीवी फुटेज भी खंगाले, एसआईटी कर रही गुर्गे से पूछताछ, डीआईजी ने एसआईटी का किया है गठन.

➡️अलीगढ़- होली के दिन मारपीट में घायल युवक की मौत, रंग डालने को लेकर बड़े भाई ने की थी मारपीट, पुराने विवाद को लेकर मारपीट का है आरोप, क्वार्सी के निजी अस्पताल में इलाज के दौरान मौत, पुलिस ने शव पोस्टमार्टम के लिए भेजा, गभाना के गांव राजमऊ में हुई थी घटना.

➡️अलीगढ़- 15 साल की लड़की नहर में कूदी, आत्महत्या करने के लिए शिवाला नहर में कूदी , कूदते देख स्थानीय गोताखोरों ने लगाई छलांग, रेस्क्यू ऑपरेशन के बाद गोताखोरों ने निकाला, पुलिस ने अस्पताल में कराया भर्ती, नहर में कूदने का कारण बना हुआ है अज्ञात, खैर थाना इलाके की घटना.

➡️फिरोजाबाद- संदिग्ध परिस्थितियों में किसान को लगी गोली, पशुओं की सुरक्षा में लेटा हुआ था घायल किसान, परिजन लाये शिकोहाबाद जिला संयुक्त चिकित्सालय, प्राथमिक उपचार के बाद मेडिकल कॉलेज रेफर, थाना शिकोहाबाद क्षेत्र के जसलई गांव का मामला.

➡️उन्नाव- खड़े ट्रक में मिला युवक का शव, औद्योगिक क्षेत्र में कई दिन से खड़ा था ट्रक, ट्रक से दुर्गंध आने पर लोगों ने पुलिस को दी सूचना, सूचना पर पहुंची पुलिस जांच में जुटी, ट्रक ड्राइवर का शव होने की आशंका, उन्नाव के अकरमपुर औद्योगिक क्षेत्र का मामला.

➡️एटा- नगर पालिका के कर्मचारी का मिला शव, खून से लथपथ बंद भट्टा पर पड़ा मिला शव, हत्या कर शव फेंके जाने की आशंका, पुलिस ने शव को भेजा पोस्टमार्टम हाउस, पुलिस मामले की जांच पड़ताल में जुटी, कोतवाली नगर में कपूर के भट्टे पर पड़ा मिला शव.

➡️कन्नौज- नशे में गाली देने से मना करने पर हुई मारपीट, दबंगो ने मारपीट कर चार लोगों को किया घायल, सभी घायल मेडिकल कालेज में हुए भर्ती, पीड़ित ने चार आरोपियों के खिलाफ दी तहरीर, तिर्वा कोतवाली क्षेत्र के मनीपुर्वा गांव का मामला

➡️बिजनौर- नशेड़ी युवक ने मंदिर की मूर्ति की खण्डित, ग्रामीणों ने आरोपी को पकड़कर पुलिस के हवाले किया, पुलिस प्रशासन ने मूर्ति की मरम्मत कराई, पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर भेजा जेल, थाना अफजलगढ़ के नवाबपुरा इलाके का मामला.

➡️फर्रुखाबाद- पार्क में कटा हुआ मानव पैर का मामला, शरण हॉस्पिटल में पीछे पार्क में मिला था पैर, पार्क में मानव पैर फेंकने का CCTV आया सामने, स्ट्रीट डॉग ने कटे पैर को पार्क में डाला था, कोतवाली क्षेत्र के आवास विकास का था मामला.

➡️बलिया- डंडे से पुलिसकर्मियों की जमकर पिटाई, ईंट-पत्थर और लाठी-डंडों से कॉन्स्टेबलों की पिटाई, 2 पक्षों में मारपीट की सूचना पर पहुंचे थे दोनों , 7 नामज़द और दर्जनों अज्ञात के खिलाफ केस दर्ज, नगरा के खरुआओ का मामला.

➡️बलिया- तस्करों की बात में SHO के कारखास का नाम आने का मामला, SP ने कारखास विवेक को किया लाइन हाजिर, मामले की गंभीरता को देखते हुए CO को सौंपी जांच, नरही थाने के SHO का कारखास था विवेक.

➡️कन्नौज- पुरानी रंजिश में दबंगो ने घर में घुसकर पीटा, मारपीट में चार लोग हुए घायल, घायलों को कराया गया मेडिकल कालेज में भर्ती, पीड़ित ने पुलिस को आरोपियों के खिलाफ दी तहरीर, तिर्वा कोतवाली क्षेत्र के जटियापुर गांव का मामला.

➡️कुशीनगर- मासूम से एक माह में दो बार दुष्कर्म का प्रयास, मासूम की मां ने लगाया आरोप, किशोर पर दो बार दुष्कर्म करने का लगा आरोप, पुलिस ने मामला दर्ज कर शुरू की जांच, कप्तानगंज थाना क्षेत्र के एक गांव की घटना.

➡️अमेठी- अज्ञात लोगों ने बुजुर्ग पर किया जानलेवा हमला, बुजुर्ग गंभीर रूप से हुआ घायल, पीड़ित परिजनों ने पुलिस को दी सूचना, मोहनगंज के सझिया खेर गांव का मामला.

➡️बरेली- 5 किलो अफीम के साथ 5 तस्कर गिरफ्तार, झारखंड से लाकर सप्लाई करते थे अफीम तस्कर, कब्जे से 1 तमंचा, 2 चाकू भी बरामद, बरादरी थाना क्षेत्र से हुई गिरफ्तारी.

➡️सहारनपुर- ईंट भट्ठे की गिरी दीवार, मजदूर की मौत, दीवार के मलबे में दबे थे 3 घोड़े व व्यक्ति, हादसे में घोड़ों समेत व्यक्ति की मौत, गंगोह थाना क्षेत्र के जेहरा गांव का मामला.

➡️झांसी- बेतवा नदी में डूबे युवकों की तलाश जारी, एसडीआरएफ टीम कर रही है तलाश, अपने दोस्तों के साथ नहाने गए थे नदी पर, दूसरों को बचाने के चक्कर में खुद डूबे दो युवक, झाँसी के पूंछ थाना क्षेत्र का मामला.

➡️रायबरेली- गंगा नदी में डूबे युवक को एसडीआरएफ ने खोजा, डलमऊ के चांदपुर लूक गांव में मिला शव, होली खेलकर गेंगासो घाट पर डूबा था युवक.

➡️औरैया- युवक ने किशोरी के साथ की छेड़खानी, साथ की महिला ने चिल्लाकर लोगों को बुलाया, भीड़ ने छेड़खानी करने वाले युवक को दबोचा, भीड़ ने पिटाई के बाद युवक को पुलिस को सौंपा, बेला थाना क्षेत्र के नवसारा गांव का मामला.

➡️सम्भल- कोतवाली पुलिस ने मनाई अनोखी होली, पूरे शहर में नगाड़े की थाप पर नाची पुलिस, रंग में सराबोर कोतवाल घोड़ी बग्घी पर बैठकर घूमे , बहजोई कोतवाली का मामला.

➡️कन्नौज- फांसी पर लटकता मिला छात्र का शव, संदिग्ध हालत में पेड़ से लटका मिला शव, शव लटकता देख लोगों में मचा हड़कंप, सूचना पर पहुंची पुलिस जांच में जुटी, तिर्वा कोतवाली क्षेत्र के गुलरिया गांव का मामला.

➡️बागपत- दो पक्षों में मामूली बात पर ख़ूनी संघर्ष, जमकर चले फरसे बलकटी और लाठी-डंडे, हाथ में फरसा लेकर घूमते युवक कैमरे में कैद, रमाला क्षेत्र के बरवाला गांव का मामला

➡️हाथरस- खेत में महिला का शव मिलने से सनसनी, खून से लथपथ हालत में मिला महिला का शव, पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा, फोरेंसिक टीम मौके पर पहुंचकर जांच में जुटी, हाथरस के दरियापुर गांव के पास की घटना.

➡️देहरादून- एनडीएमए की महत्वपूर्ण बैठक आज, गुरुवार शाम दिल्ली पहुंचे सीएम धामी, एनडीएमए की बैठक में होंगे शामिल, जोशीमठ भूधंसाव आपदा पर होगी चर्चा, 2000 करोड़ का राहत पैकेज प्रस्ताव केंद्र को भेजा , केंद्र से जल्द स्वीकृति मिलने की संभावना.

➡️देहरादून- अप्रैल में शुरू हो जाएगी चार धाम यात्रा, यात्रा को लेकर सरकार की तैयारी अंतिम चरण पर, प्रदेश सरकार लगातार कर रही अधिकारियों संग बैठक, खच्चरों को लेकर लिए अहम निर्णय.

➡️अल्मोड़ा- गैरसैण को स्थायी राजधानी बनानी की मांग, राज्य आंदोलनकारी संगठन ने फिर की मांग तेज, 22 वर्ष बाद भी गैरसैण नहीं बनी है उत्तराखंड की राजधानी, राजधानी बनाने की मांग को लेकर आंदोलन की तैयारी.

➡️रूड़की- कोर्ट परिसर में दंपत्ति के बीच मारपीट, मारपीट का वीडियो सोशल मीडिया पर हुआ वायरल, दोनों पक्षों में चल रहा है विवाद, मामला कोर्ट में, गंगनहर कोतवाली क्षेत्र के रामनगर कोर्ट का मामला.

➡️कोटद्वार- वनाग्नि की घटनाओं को लेकर प्रशासन सख्त, घटनाओं को रोकने के लिए डीएम ने दिए आदेश, सभी तहसीलों के उप-जिलाधिकारियों को किया निर्देशित , कहा कि जंगलों में आग लगाने वालों के विरुद्ध करें कार्रवाई

➡️दिल्ली- उत्तराखंड CM पुष्कर सिंह धामी का दिल्ली दौरा, केंद्रीय मंत्री महेंद्रनाथ पांडे से करेंगे मुलाकात, सुबह 11.30 बजे महेंद्रनाथ पांडे से मुलाकात करेंगे.

➡️दिल्ली- लैंड फॉर जॉब्स मामले में ईडी ने छापेमारी की, दिल्ली में लालू के सभी आवास पर ED का छापा, दिल्ली, एनसीआर और बिहार में ईडी का छापा, कई गाड़ियों में ED के अफसर लालू के आवास पहुंचे, लालू यादव की बेटियों के घर भी ईडी की छापेमारी.

➡️दिल्ली- ED ने मनीष सिसोदिया के रिमांड की मांग की, ईडी ने 10 दिन कोर्ट से सिसोदिया की रिमांड मांगी, मनीष सिसोदिया को कोर्ट में 2 बजे पेश किया जाएगा, 2 बजे राउज एवेन्यू कोर्ट में सिसोदिया की पेशी होगी.

➡️दिल्ली- राज्यवर्धन सिंह राठौर की प्रेस कॉन्फ्रेंस, 12.30 बजे बीजेपी मुख्यालय में पीसी करेंगे.

➡️दिल्ली- CM पुष्कर सिंह धामी से मिले नरोत्तम मिश्रा, उत्तराखंड CM और एमपी के गृहमंत्री की मुलाकात, उत्तराखंड सदन में शिष्टाचार भेंट की.

➡️दिल्ली- केंद्रीय मंत्री महेंद्रनाथ पांडे से मिलने पहुंचे CM धामी, केंद्रीय मंत्री महेंद्रनाथ पांडे के आवास पर सीएम धामी.

➡️दिल्ली- देश में अब तक H3N2 से दो मौतें, एक मौत हरियाणा में जबकि दूसरी मौत कर्नाटक में, देश में H3N2 के कुल 90 मामले, H 1N 1 के 8 मामले अब तक सामने आए , इन्फ्लूएंजा के कुल दो प्रकार होते हैं

Related Articles

Back to top button