उत्तरप्रदेश
Trending

शेखर न्यूज़ पर शाम 4 बजे की बड़ी खबरें…… 12.05.2022

शेखर न्यूज़ पर शाम 4 बजे की बड़ी खबरें…… 12.05.2022

➡लखनऊ- डिप्टी सीएम ब्रजेश पाठक ने लोहिया अस्पताल में छापा मारा,भारी मात्रा में एक्सपायर्ड दवाएं बरामद,करोड़ों रुपए की दवाएं एक्सपायर्ड हो गईं,लोहिया अस्पताल ने मरीजों को दवाएं ही नहीं दी,स्टोर में रखे-रखे खराब हो गईं दवाएं,डिप्टी सीएम ब्रजेश पाठक ने जांच के आदेश दिए,सचिव स्तर के अधिकारी जांच अफसर नियुक्त हुए,लोहिया अस्पताल में ब्रजेश पाठक का छापा,लोहिया अस्पताल में भ्रष्टाचार पकड़ा गया,लोहिया अस्पताल के कारनामे का खुलासा,डिप्टी सीएम ब्रजेश पाठक ने अचानक छापा मारा।

➡लखनऊ- ताजमहल के प्रकरण पर हाईकोर्ट में सुनवाई पूरी, ताजमहल पर याचिका से हाईकोर्ट सहमत नहीं, जस्टिस बीके उपाध्याय की नेतृत्व वाली खंडपीठ का फैसला, ताजमहल किसने बनवाया ये पता करना कोर्ट का काम नहीं, पूरी याचिका ही गैर न्यायिक है- कोर्ट, ताजमहल किसने बनवाया ये कोर्ट कैसे बताएगा-जस्टिस, याचिका में गलत तथ्यों और तर्कों का सहारा लिया-कोर्ट, ताजमहल किसने बनवाया ये पता करना हमारा काम नहीं-कोर्ट, ये कोर्ट कैसे तय करेगा किसने ताजमहल बनवाया-जस्टिस, याचिका का मूल स्वरुप ही गलत है-जस्टिस उपाध्याय।

➡लखनऊ- ताजमहल विवाद की याचिका खारिज, जस्टिज डीके उपाध्याय की बेंच ने याचिका खारिज की, याचिकाकर्ता को कोर्ट ने जमकर फटकारा, ताजमहल विवाद का हाईकोर्ट में पटाक्षेप, जस्टिस डीके उपाध्याय की डिवीजन बेंच ने खारिज किया, ताजमहल के 22 कमरों को खुलवाने की याचिका खारिज।

➡लखनऊ- महिला आयोग के कार्यक्रम में बोलीं मंत्री प्रतिभा शुक्ला,भारत में आज भी लैंगिक असमानता है- प्रतिभा शुक्ला,नारी को आगे बढ़कर दूसरी नारी को बढ़ाना है – प्रतिभा,महिला सशक्तीकरण के लिए काम कर रहे हैं- प्रतिभा,‘बेटों के साथ-साथ बेटियों को शिक्षा देने की जरूरत है’।

➡लखनऊ- UPSIDC के पूर्व प्रबंधक श्रीकृष्ण त्रिपाठी गिरफ्तार,क्लोरीन टैबलेट की आपूर्ति में गबन का मामला,EOW ने 4.5 करोड़ रुपए के गबन मामले में अरेस्ट किया,यूपी पुलिस की आर्थिक अपराध शाखा ने अरेस्ट किया,श्रीकृष्ण त्रिपाठी को लखनऊ से गिरफ्तार किया गया।

➡लखनऊ- महिला आयोग के कार्यक्रम में बोलीं बेबी रानी मौर्य,मैं राष्ट्रीय महिला आयोग की सदस्य रही– बेबी रानी,महिलाओं के लिए काम करने का मौका मिला- बेबी रानी,महिलाओं पर हो रही घटनाओं को रोकना होगा- बेबी रानी।

➡लखनऊ- महिला आयोग के कार्यक्रम में बोले मंत्री असीम अरुण,मिशन शक्ति पर CM ने बहुत काम किया- असीम अरुण,मिशन शक्ति का काम सड़कों पर दिखाई पड़ता है- असीम,किन्नर बोर्ड का गठन भी योगी जी ने कराया है- असीम।

➡लखनऊ- मदरसा शिक्षा बोर्ड परिषद का बड़ा आदेश,अब उत्तर प्रदेश के मदरसों में होगा राष्ट्रगान,सुबह क्लास शुरू होने से पहले राष्ट्रगान होगा,राष्ट्रगान के बाद कक्षाओं में पढ़ने जाएंगे छात्र।

➡प्रयागराज- मुख्तार के बेटे अब्बास अंसारी को बड़ा झटका,विधायक अब्बास अंसारी को HC से बड़ा झटका,भड़काऊ बयान देने के मामले में लगा झटका,हाईकोर्ट ने अब्बास की अर्जी को खारिज किया,FIR रद्द करने,गिरफ्तारी पर रोक लगाने की अर्जी खारिज,कोर्ट ने अब्बास अंसारी की अर्जी को किया खारिज।

➡आगरा- केन्द्रीय मंत्री एसपी बघेल को कोर्ट से राहत नहीं,2016 में बिना अनुमति सभा करने का मामला,धारा 144 का उल्लंघन करने का भी मामला,आरोप मुक्त करने के लिए दिया था प्रार्थना पत्र,कोर्ट ने आरोप तय करने के लिए 28 मई तारीख तय की,एत्मादपुर में प्रदर्शन मामले में दाखिल हो चुकी चार्जशीट।

➡कानपुर देहात- दहेज की मांग पूरी न होने पर नही आई बारात,शादी के जोड़े में सजी दुल्हन करती रही इंतजार,दुल्हन के चेहरे पर छाई मायूसी, घर में सन्नाटा,दो लाख अतिरिक्त दहेज की मांग कर रहे थे,दुल्हन के पिता की तहरीर पर मुकदमा दर्ज,थाना सिकंदरा के गांव रसधान का मामला।

➡वाराणसी- ज्ञानवापी मस्जिद-श्रृंगार गौरी मामले में फैसला,ज्ञानवापी मस्जिद का दोबारा से सर्वे होगा,ज्ञानवापी केस में कोर्ट कमिश्नर नहीं हटाए जाएंगे,ज्ञानवापी मामले में हिंदू पक्ष में कोर्ट ने सुनाया फैसला,17 मई को दोबारा से मस्जिद का सर्वे होगा- कोर्ट,कोर्ट कमिश्नर के साथ 2 और वकील नियुक्त- कोर्ट,17 मई को कोर्ट कमिश्नर देंगे कोर्ट में रिपोर्ट,17 मई को वाराणसी कोर्ट ने रिपोर्ट मांगी।

➡रामपुर- अब्दुल्ला आजम और उनकी मां का वारंट हुआ रिकॉल,अब्दुल्ला और तंजीम फातिमा का वारंट हुआ रिकॉल,अब 16 मई को मामले पर होगी कोर्ट में सुनवाई,डेढ़ घंटे तक कोर्ट में सरेंडर रहे आज़म के बेटे-पत्नी,दो जन्म प्रमाण पत्र केस से जुड़ा है मामला।

➡सीतापुर- खबर का असर,महिला प्रधान के साथ छेड़छाड़ का मामला,मामले में सीडीओ ने कमेटी का किया गठन,एक हफ्ते में कमेटी से जवाब मांगी रिपोर्ट,ADO ने महिला प्रधान से की थी छेड़छाड़,परसेंडी ब्लॉक का मामला।

➡रामपुर- आजम खान की पत्नी और बेटे ने किया सरेंडर,तंजीम फातिमा, अब्दुल्ला आजम ने कोर्ट में सरेंडर किया,2 जन्म प्रमाणपत्र के मामले में कल जारी हुआ NBW वारंट,तंजीम फातिमा और अब्दुल्ला आजम के जारी हुए थे वारंट,रामपुर की एमपी/एमएलए कोर्ट में दोनों ने किया सरेंडर।

➡मिर्ज़ापुर- कंपोजिट विद्यालय के छात्र ढो रहे सिलेंडर, मिड डे मील बनाने के लिए आना था सिलेंडर, छात्र साइकिल से विद्यालय पहुंचा रहे सिलेंडर, सिलेंडर ढोने का वीडियो सोशल मीडिया में वायरल, छात्र पढ़ाई की जगह ढो रहे हैं गैस सिलेंडर, BSA ने विद्यालय के चपरासी को किया निलंबित, कंपोजिट विद्यालय मुहकूचवा का मामला।

➡बस्ती- बस्ती पहुंचे सुभासपा अध्यक्ष ओमप्रकाश राजभर, हादसे में शिकार हुए लोगों के परिजनों से मिले, सुभासपा अध्यक्ष ओमप्रकाश राजभर का बयान,
69 हजार शिक्षक भर्ती चुनावी लालीपाप था- ओपी राजभर, सरकार महंगाई,बिजली,शिक्षा के मुद्दों से भटका रही है, सरकार के पास हिन्दू-मुसलमान ही मुद्दा है- ओपी राजभर, आजम खान को साजिश के तहत जेल में रखा गया- राजभर, सरकार बिना वजह आजम पर कर रही मुकदमा- राजभर।

➡आगरा- 1 करोड़ की चोरी का पुलिस ने किया खुलासा, 9 आरोपी गिरफ्तार,चोरी का माल हुआ बरामद, लाखों के जेवरात, हजारों की नकदी बरामद, राजस्थान के गैंग ने दिया था वारदात को अंजाम, गिरफ्तार चोरों में कई महिलाएं भी शामिल, जगदीशपुरा थाना क्षेत्र में हुई थी 1 करोड़ की चोरी।

➡कानपुर- बाबुओं की मदद से देवरानी ने फैक्ट्री पर जमाया हक, देवर की दबंगई, बाबुओं की घूसखोरी से महिला परेशान, न्याय की आस में महिला निगम का लगा रही चक्कर, बुजुर्ग महिला ने नगर आयुक्त से लगाई गुहार, कानपुर नगर निगम के जोन 5 का मामला।

➡गोंडा- नहर में किशोरी का शव मिलने का मामला, मामले में अब तक नहीं लिखी गई FIR, किशोरी के परिजनों का पुलिस पर आरोप, मोतीगंज पुलिस मामले को दबाना चाह रही, किशोरी की गैंगरेप के बाद हत्या की गई-परिजन, मोतीगंज थाना क्षेत्र के एक गांव का मामला।

➡अलीगढ़- गुरुकुल पब्लिक स्कूल में फायरिंग, छात्रों के दो गुटों में हुई फायरिंग, मामूली कहासुनी में छात्र को मारी गोली, आरोपी छात्र मौके से हुआ फरार, छात्र को जिला अस्पताल में कराया भर्ती, गभाना के गुरुकुल पब्लिक स्कूल की घटना।

➡बांद- 3 बच्चियों से छेड़छाड़, अश्लील हरकत का मामला, परिजनों की सूचना पर 2 युवकों पर मुकदमा दर्ज, दोनों आरोपी युवकों से पुलिस कर रही पूछताछ, देहात कोतवाली क्षेत्र के एक गांव का है मामला।

➡बलरामपुर- पूर्व सांसद रिजवान जहीर की मुश्किलें बढ़ीं, जमीनों के जब्त करने की कार्रवाई शुरु, गैंगस्टर एक्ट के तहत की जा रही कार्रवाई, शीतलापुर का आवास मुनादी के बाद कुर्क, लगभग 1.5 करोड़ की संपत्ति कुर्क की गई।

➡सीतापुर- सीतापुर जेल पहुंचे आजम खान,लखनऊ से सीतापुर जेल लेकर पहुंची पुलिस,लखनऊ में सीबीआई कोर्ट में पेश हुए आजम,जल निगम भर्ती घोटाला मामले में हुई पेशी,कड़ी सुरक्षा के बीच आजम को जेल लाया गया।

➡मुरादाबाद- सड़क हादसे में 1 की मौत, 4 घायल, पेड़ से टकराने के बाद हुआ दर्दनाक हादसा, पुलिस ने शव पोस्टमार्टम के लिए भेजा, घायलों को अस्पताल में किया गया भर्ती, छजलैट थाना क्षेत्र के लदावली की घटना।

➡मिर्जापुर- डीएम प्रवीण लक्षकार पर अभद्रता का आरोप, वकीलों ने डीएम पर अभद्रता का लगाया आरोप, कचहरी परिसर से कलेक्ट्रेट तक किया प्रदर्शन, वकीलों ने डीएम के खिलाफ नारेबाजी भी की।

➡फिरोजाबाद- फिरोजाबाद में डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य,केशव ने रोडवेज बस स्टैंड पर चाय की चुस्की ली,बस स्टैंड पर स्थानीय लोगों से केशव मौर्य ने बात की।

➡सीतापुर- पति ने पत्नी पर चाकू से किया हमला,शराब पीने का विरोध करने पर हमला,पत्नी गंभीर घायल, अस्पताल में भर्ती,आरोपी पति मौके से हुआ फरार,थाना रामपुरकला इलाके का मामला।

➡भोपाल- भोपाल में कांग्रेस नेताओं का धरना-प्रदर्शन,यूथ कांग्रेस के नेताओं,कार्यकर्ताओं का प्रदर्शन,रोकने के लिए पुलिस ने वॉटर कैनन का प्रयोग किया,महंगाई और बेरोजगारी के विरोध में कांग्रेस का प्रदर्शन।

➡दिल्ली- यूपी और उत्तराखंड में राज्यसभा चुनाव का ऐलान, यूपी की 11, उत्तराखंड की 1 सीट के लिए चुनाव, राज्यसभा चुनाव के लिए 31 मई को नामांकन, राज्यसभा चुनाव का 10 जून को होगा मतदान, सपा के सुखराम यादव,रेवती रमण हो रहे रिटायर, सपा से विशम्भर निषाद भी हो रहे हैं रिटायर, BSP से सतीश मिश्रा, अशोक सिद्धार्थ हो रहे रिटायर, उत्तराखंड से प्रदीप टम्टा हो रहे है रिटायर।

➡दिल्ली- केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्रालय ने लिया अहम फैसला,विदेश जाने वाले लोग लगवा सकेंगे कोरोना की प्रीकॉशन डोज,भारतीय नागरिक और छात्र अब प्रीकॉशन डोज लगवा सकेंगे,जिस देश की यात्रा करनी है उसके मुताबिक प्रीकॉशन डोज,जल्द ही यह सुविधा कोविन पोर्टल पर उपलब्ध होगी।

➡दिल्ली- लोकसभा चुनाव की तैयारी में जुटी बीजेपी,17 मई को दिल्ली में बीजेपी की बड़ी बैठक,चुनाव से पहले SC समाज को साथ जोड़ने की तैयारी,SC समाज के 50 नेताओं के साथ मीटिंग होगी,बीजेपी अध्यक्ष जेपी नड्डा नेताओं से मंथन करेंगे।

➡दिल्ली- अमानतुल्लाह खान पुलिस हिरासत में लिए गए,पुलिस हिरासत में AAP विधायक अमानतुल्लाह खान,मदनपुर खादर में अतिक्रमण विरोधी अभियान का मामला,अभियान का विरोध करने पर हिरासत में लिया गया।


बने रहिये शेखर न्यूज़ के साथ जो रखे आपको हर पल अपडेट

Related Articles

Back to top button