WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.15 PM
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.16 PM (1)
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.16 PM (2)
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.16 PM
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.17 PM (1)
IMG_20240301_142817
IMG_20240301_142817
IMG_20240301_142817
previous arrow
next arrow
अयोध्याअलीगढआगराउत्तर प्रदेशउत्तरप्रदेशउन्नावकानपूरगाज़ियाबादगोंडागोसाईंगंजनॉएडाफिरोजाबादबलरामपुरबागपतबाराबंकीबुलंदशहरमथुरामुजफ्फरनगरमेरठमैनपुरीलखनऊ
Trending

शेखर न्यूज़ पर शाम 8.30 बजे की बड़ी खबरें……..* 12.05.2022

शेखर न्यूज़ पर शाम 8.30 बजे की बड़ी खबरें……..* 12.05.202

➡लखनऊ- सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव का बयान, यूपी की कानून व्यवस्था पर जमकर बरसे अखिलेश, सरकार ने लॉ-एंड-आर्डर को बुलडोज कर दिया- अखिलेश, बहन-बेटियों के लिए यूपी सर्वाधिक असुरक्षित- अखिलेश, स्कूल, घर, थाने और अब अस्पताल में भी रेप– अखिलेश, सरकार ने उत्तर प्रदेश को रेप स्टेट बना दिया– अखिलेश, गोरखपुर के कैंट में महिला से चेन लूट ली गई- अखिलेश, उन्हीं बदमाशों ने कोतवाली में मोबाइल छीना– अखिलेश, कानपुर,ललितपुर,अलीगढ़ में घटनाएं हो रही हैं– अखिलेश, अलीगढ़ में सिपाही ने किशोरी से दुष्कर्म किया- अखिलेश, लखनऊ,लखीमपुर,श्रावस्ती में घटनाएं हो रही हैं– अखिलेश, डबल इंजन सरकार में अपराध का मीटर दोगुना- अखिलेश।

➡लखनऊ- देवेंद्र सिंह चौहान को डीजीपी का चार्ज मिला, डीएस चौहान को डीजीपी का अतिरिक्त चार्ज, इंटेलिजेंस और विजिलेंस का भी चार्ज बना रहेगा, ACS होम अवनीश अवस्थी ने जारी किए आदेश, डीएस चौहान को DGP का अतिरिक्त चार्ज मिला, 1988 बैच के आईपीएस अफसर हैं डीएस चौहान, डीएस चौहान की छवि कर्मठ, ईमानदार अफसर की, फील्ड से लेकर इंटेलिजेंस तक शानदार ट्रैक रिकॉर्ड, फील्ड में काम करने का चौहान के पास लंबा अनुभव, डीएस चौहान की छवि प्रोफेशनल पुलिस अफसर की, सिपाही से लेकर सरकार तक सबकी खबर रखते हैं।

➡लखनऊ- मेयर संयुक्ता भाटिया ने किया औचक निरीक्षण, जानकीपुरम द्वितीय वार्ड का औचक निरीक्षण, इंजीनियरिंग कॉलेज चौराहा, सेक्टर-जी का निरीक्षण, सेक्टर-I, F. H में सफाई कार्य का किया निरीक्षण, साफ सफाई को लेकर अधिकारियों को दिए निर्देश, निरीक्षण के दौरान अफसरों को आवश्यक निर्देश।

➡लखनऊ- लोकबंधु अस्पताल में मनाया गया अंतर्राष्ट्रीय नर्स दिवस, हर साल 12 मई को मनाया जाता है नर्स दिवस, फ्लोरेंस नाइटेंगल की याद में मनाया जाता है नर्स दिवस, फ्लोरेंस नाइटिंगेल ने ही नोबेल नर्सिंग सेवा की शुरुआत की, नर्सों के योगदान,सम्मान के प्रति समर्पित किया गया है।

➡लखनऊ- ताजमहल केस में याचिकाकर्ता के वकील का बयान, याचिकाकर्ता के वकील रुद्र विक्रम सिंह का बयान, कोर्ट के आदेश का पालन किया जाएगा- रुद्र विक्रम, हम इतिहास के एकेडमिक्स के पास जाएंगे- रुद्र विक्रम, मामले को लेकर सुप्रीम कोर्ट में अपील करेंगे- रुद्र विक्रम।

➡लखनऊ- आलमबाग में 6 साल के मासूम का शव मिला, परिजनों ने मासूम की हत्या की आशंका जताई, बिहार नगर में झुग्गी झोपड़ी के पास मिला शव, पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा, आलमबाग थाना क्षेत्र के बिहार नगर का मामला।

➡लखनऊ- IPL में सट्टा लगाने वाले गैंग का भंडाफोड़, यूपी STF ने 6 सदस्यों को किया गिरफ्तार, प्रयागराज से सरगना समेत 6 लोग अरेस्ट, 3.16 लाख कैश,14 मोबाइल, टीवी बरामद।

➡लखनऊ- पुलिस कमिश्नरेट लखनऊ ने चलाया अभियान, विभिन्न थाना क्षेत्रों से 24 वांछित दबोचे गए, 24 अभियुक्त लंबे समय से चल रहे थे फरार, गुडंबा-महानगर-ठाकुरगंज पुलिस का अभियान।

➡लखनऊ- पारा पुलिस ने 5 शातिर वाहन चोरों को अरेस्ट किया, 2 लाख के जेवर, 1.90 क्विंटल सरकारी तार बरामद, 48 हजार कैश समेत कई सामान चोरों से बरामद हुए।

➡आगरा- एसटीएफ और औषधि विभाग की छापेमारी, दवा गोदाम पर दोनों टीमों ने की छापेमारी, गोदाम से कई करोड़ की दवाएं हुई बरामद, नीतीबाग चौकी के पंचवटी कॉलोनी में छापा, मोनू अग्रवाल का है दवाओं का गोदाम, टीम ने एक साथ दो जगह पर मारा छापा, ताजगंज के बाग खिन्नी क्षेत्र में भी छापेमारी, दीपक के दवाइयों के गोदाम पर की छापेमारी, सैंपल की दवाइयां जब्त कर कार्रवाई में जुटी।

➡कौशाम्बी- एसओजी व सैनी पुलिस को मिली बड़ी सफलता, गौवंश तस्करी करने वाले 7 तस्कर अरेस्ट किए गए, 2 कन्टेनर में 54 गोवंशों को बिहार ले जा रहे थे, कन्टेनर में 54 में 43 गोवंशों की हुई मौत, तस्करों के पास से 3 तमंचा भी बरामद किया गया, गिरफ्तार करने वाली टीम को 10 हजार पुरस्कार।

➡मुजफ्फरनगर- मुजफ्फरनगर दौरे पर राज्यमंत्री सोमेंद्र तोमर, विभागीय अधिकारियों के साथ की समीक्षा बैठक, बिजली घर और कार्यालयों का किया निरीक्षण, 2022 के सभी वादे पूरे होंगे- सोमेंद्र तोमर, विभागीय अधिकारी जमीनी स्तर पर काम करेंगे- सोमेंद्र, बीजेपी नेताओं और कार्यकर्ताओं से की मुलाकात, महावीर चौक के गेस्ट हाउस में की समीक्षा बैठक।

➡आगरा- विद्युत विभाग ने 24 घरों में पकड़ी विद्युत चोरी, पूरे गांव में कटिया लगाकर हो रही थी विद्युत चोरी, विद्युत विभाग की टीम ने 80 एसी पकड़े, प्रधान,पूर्व प्रधान के घरों में हो रही थी विद्युत चोरी, 20 लोगों के खिलाफ दर्ज कराया गया मुकदमा, सैया के पुरामहाराज सिंह में पकड़ी गई विद्युत चोरी।

➡एटा- करोड़ो रुपयों के गबन के आरोपियों पर कार्रवाई, गबन के आरोपियों के ठिकानों पर चला बुलडोजर, बड़े मियां दरगाह शनि जात में हुआ था गबन, आरोपी नेकिया था सरकारी जमीन पर कब्जा, निगम प्रशासन ने 10 दुकानों को किया सीज, सौडा फैक्ट्री और पशुओं के तबेले को किया ध्वस्त, कोतवाली जलेसर के हथेलियांन का मामला।

➡कानपुर- दलित किशोरी से रेप का मामला, रेप मामले को लेकर थाने में हंगामा, हिन्दू संगठन के कार्यकर्ताओं ने काटा हंगामा, पुलिस पर लापरवाही बरतने का लगाया आरोप, आरोपी को 3 दिन से थाने में बैठाने का आरोप, आरोपी को जेल भेजने की मांग को लेकर हंगामा, बर्रा के एक गांव में दलित किशोरी से हुआ था रेप।

➡गोरखपुर- भ्रष्टाचार के खिलाफ डीएम का एक्शन, हल्का लेखपाल का डीएम ने कराया स्टिंग, लेखपाल प्रवीण शाही की मिली थी शिकायत, लेखपाल प्रवीण शाही घूस लेते कैमरे में कैद, भूमि पैमाइश के नाम पर 16 हजार घूस ली, DM के निर्देश पर आरोपी लेखपाल पर केस दर्ज, नायब तहसीलदार की तहरीर पर मुकदमा दर्ज, कैंट थाने में भ्रष्टाचार की धाराओं में केस दर्ज।

➡आगरा- CISF के जवानों ने पेश मानवता की मिसाल, ताजमहल की सुरक्षा में तैनात है CISF जवान, पर्यटक का खोया हुआ बैग किया वापस, बैग में लाखों की ज्वैलरी के साथ थे दस्तावेज, सीसीटीवी से पहचान कर वापस किया बैग, मुरादाबाद के प्रेमी युगल का था बैग।

➡बागपत- औषधि निरीक्षक ने मेडिकल स्टोर्स में की छापेमारी, संदिग्ध औषधियों के लिए गए नमूने, 80 हजार रुपये की औषधियों को किया गया जब्त,
जांच के लिए प्रयोगशाला में भेजे गए नमूने, बागपत तहसील के क्यामपुर में की गई छापेमारी।

➡बागपत- शिक्षा विभाग, दमकल-परिवहन विभाग का अभियान, सघन चेकिंग अभियान से स्कूलों की खुल रही पोल, बड़ौत क्षेत्र के मदरसों में टास्क फोर्स ने खंगाले मानक, 2 मदरसों की नहीं मिली मान्यता,जारी हुआ नोटिस, एक मदरसे में भवन निर्माण में मिली अनियिमतताएं।

➡प्रयागराज- बमरौली एयरपोर्ट का नाम बदलने की मांग, निषादराज गुहा के नाम को रखने की मांग, श्री राम सखा निषाद वंशज ट्रस्ट ने की मांग, दीनदयाल उपाध्याय के नाम को किया है पारित, श्रृंगवेरपुर में है निषादराज गुहा की जन्म स्थली।

➡महराजगंज- रोडवेज बस और बोलेरो में भीषण टक्कर, 1 की दर्दनाक मौत,आधा दर्जन लोग घायल, हादसे में कसम्हरिया गांव के प्रधान की मौत, महराजगंज-गोरखपुर NH 730 पर हुआ हादसा, श्यामदेउरवा के छातीराम पेट्रोल पंप की घटना।

➡रायबरेली- खबर का असर, बछरावां CHC में मरीज को नहीं मिला था इलाज, डिप्टी सीएम ब्रजेश पाठक ने दिए जांच के आदेश, डिप्टी सीएम ने सीएमओ को दिए जांच के आदेश, सीएमओ वीरेंद्र सिंह ने सीएचसी का किया निरीक्षण।

➡मथुरा- शिक्षा विभाग का बाबू रिश्वत लेते गिरफ्तार, एंटी करप्शन टीम ने रंगे हाथ किया गिरफ्तार, लेखाकार कैलाश चंद्र ने 5 हजार की रिश्वत ली, बेसिक शिक्षा विभाग के लेखाकार ने ली रिश्वत, सभी लिपिक अपनी सीट से रफूचक्कर हुए।

➡सीतापुर- टेम्पो और कार की आमने सामने जोरदार भिड़ंत, हादसे में 2 की मौत, 12 से ज्यादा लोग घायल, टेम्पो सवार एक महिला और पुरुष की हुई मौत, ओवरटेक करते समय आमने-सामने हुई भिड़ंत, सभी घायलों को सीएचसी में कराया गया भर्ती, सीतापुर के बिसवां कोतवाली क्षेत्र का मामला।

➡अलीगढ़- गुरुकुल पब्लिक स्कूल में फायरिंग, छात्रों के दो गुटों में हुई फायरिंग, मामूली कहासुनी में छात्र को मारी गोली, आरोपी छात्र मौके से हुआ फरार, छात्र को जिला अस्पताल में कराया भर्ती, खैर थाने के गुरुकुल पब्लिक स्कूल की घटना।

➡कौशाम्बी- 26 अप्रैल को युवक की मौत का मामला, मृतक युवक का शव कब्र से निकाला गया, मृतक युवक का दोबारा होगा पोस्टमार्टम, परिजनों की मांग पर दोबारा होगा पोस्टमार्टम, पिपरी थाना क्षेत्र के गांजा गांव का मामला।

➡पीलीभीत- एसएसपी दिनेश कुमार ने नेपाल बार्डर का निरीक्षण, SSB के साथ पिलर नम्बर 34,42 तक की पैदल गश्त, SSP ने पिलरों पर बने चेक पोस्ट का किया निरीक्षण, थाना हजारा के कम्बोजनगर,राघवपुरी में निरीक्षण।

➡रायबरेली- छेड़खानी के विरोध में 2 पक्षो में खूनी संघर्ष, दोनों पक्षों में जमकर चले लाठी डंडे, मारपीट में 10 लोग घायल,CHC में हुए भर्ती, 4 गंभीर घायलों को किया गया रेफर, बछरावां थाना के गजियापुर गांव का मामला।

➡प्रयागराज- नोएडा के बहुचर्चित निठारी कांड का मामला, CBI कोर्ट के फैसले के खिलाफ HC में अपील, आरोपी सुरिंदर कोली, मनिंदर पंढेर की अपील, फांसी की सजा के खिलाफ HC में अपील की, हाईकोर्ट में 27 मई को होगी अगली सुनवाई।

➡ग्रेटर नोएडा- चितेहड़ा भूमि घोटाले का मामला, मुख्य आरोपी भूमाफिया घोषित, यशपाल तोमर भूमाफिया घोषित, आरोपी ने हड़प रखी है 25 हेक्टेयर भूमि, डीएम के आदेश पर आरोपी पर केस दर्ज।

➡सोनभद्र- नाबालिग लड़की को भगाने के मामले में सजा, आरोपी राजेश को 20 साल की कैद की सजा, कोर्ट ने आरोपी पर 65 हजार का अर्थदंड लगाया, रॉबर्ट्सगंज कोतवाली के एक गांव का मामला।

➡रायबरेली- 10 साल बाद बच्चे की बलि मामले में फैसला, कोर्ट ने 3 आरोपियों को उम्रकैद की सजा सुनाई, 10 साल बाद पीड़ित परिवार को मिला न्याय, जमुनापुर चौराहे के एक घर में दी गई थी बलि।

➡हमीरपुर- घर में घुसकर नाबालिग किशोरी से छेड़छाड़, नाबालिग ने परिजनों को बताई आपबीती, पीड़िता की तहरीर पर मुकदमा हुआ दर्ज, राठ कोतवाली इलाके के गांव का मामला।

➡बरेली- युवक की नबाबगंज डैम में डूबकर मौत, दोस्तों के साथ नबाबगंज डैम गया था युवक, पुलिस ने गोताखोरों की मदद से निकलवाया शव, नबाबगंज थाना क्षेत्र के ग्रेम डैम की घटना।

➡रायबरेली- संदिग्ध परिस्थितियों में युवक का मिला शव, पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा, बेला टेकई गांव का बताया जा रहा मृतक, भदोखर थाने के कुचरिया के पास का मामला।

➡आगरा- खबर का असर, टिकट की कालाबाजारी कर रहे 2 युवक पकड़े, ताजमहल परिसर से दबोचे गए दोनों युवक, पर्यटन पुलिस ने कई टिकट भी किए बरामद।

➡अम्बेडकरनगर- तेज रफ्तार कार ने स्कूटी सवार में मारी टक्कर, स्कूटी सवार एक व्यक्ति की हुई मौत,1 घायल, आलापुर थाना क्षेत्र के बहरामपुर की घटना।

➡गाजीपुर- बुजुर्ग महिला का शव मिलने का मामला, रुपयों के लिए बेटे ने की थी मां की हत्या, पुलिस ने मामले का किया खुलासा, बेटे ने गला दबाकर की थी मां की हत्या, बरेसर थाना क्षेत्र के बरेजी का मामला।

➡बदायूं- उननेष हत्याकांड का मामला, ई रिक्शा चालक ने की हत्या, दोनों में कहासुनी के बाद की हत्या, पुलिस ने आरोपी को किया गिरफ्तार, सिविल लाइंस के शेखूपुर का मामला।

➡कानपुर- दादानगर फैक्ट्री एरिया में GST टीम का छापा, राधे राधे नामक फैक्ट्री के ठिकानों पर कार्रवाई, फैक्ट्री के अंदर GST टीम खंगाल रही दस्तावेज, गोविंदनगर के दादानगर फैक्ट्री क्षेत्र का मामला।

➡हापुड़- अरबों रुपये की सरकारी जमीन कब्जा मुक्त हुई, कई सालों से सरकारी जमीन कर रखा था कब्जा, करीब 26 बीघा जमीन पर अवैध निर्माण ध्वस्त, एसडीएम हापुड़ अरविंद द्विवेदी ने की कार्रवाई।

➡हरदोई- किसान का संदिग्ध हालत में मिला शव, पेड़ से लटकता मिला किसान का शव, पुलिस ने शव पोस्टमार्टम के लिए भेजा, पाली थाना के बिरहाईमपुर का मामला।

➡कानपुर देहात- नहर में नहाते समय डूबा सफाईकर्मी, रूरा क्षेत्र में मिला सफाईकर्मी का शव, पुलिस ने शव पोस्टमार्टम के लिए भेजा, झीझक कस्बे के पास नहर का मामला।

➡कानपुर देहात- संदिग्ध हालत में महिला ने खाया जहर, जहर खाने से महिला की हालत गंभीर, जिला अस्पताल के लिए किया गया रेफर, कोतवाली के नोनापुर गांव का मामला।

➡प्रयागराज- अनुदेशकों को 17 हजार मानदेय दिए जाने का मामला, HC के चीफ जस्टिस की डिवीजन बेंच में हुई सुनवाई, हाईकोर्ट ने कहा 16 मई को मामले पर होगी सुनवाई।

➡प्रयागराज- चलती कार में लगी भीषण आग, आग लगने से कार जलकर हुई राख, कार सवार लोगों ने कूदकर बचाई जान, कार में शॉट सर्किट से लगी आग, घूरपुर थाना के जसरा का मामला।

➡दिल्ली- तबलीगी जमात के लोगों को सुप्रीम कोर्ट से राहत, कोरोना काल में ब्लैकलिस्ट किए गए थे जमाती, विदेशी नागरिकों को वीजा मिलने में अब आसानी, सुप्रीम कोर्ट ने केंद्र सरकार को आदेश दिया, भविष्य में कानून के मुताबिक वीजा पर फैसला लें- कोर्ट, सॉलिसिटर जनरल तुषार मेहता ने कोर्ट को बताया, आगे यात्रा करने में कोई कठिनाई नहीं होगी – SG, ऐसे लोगों को दिक्कत हुई तो हम मदद करेंगे – SG

➡दिल्ली- दिल्ली में कोरोना मरीजों के आंकड़े, 24 घंटे में कोरोना के 1032 नए केस मिले, दिल्ली में आज कोरोना से कोई मौत नहीं हुई, कोरोना के एक्टिव मरीजों की संख्या 4928 हुई, दिल्ली में कोरोना संक्रमण दर 3.64% हुई।

➡दिल्ली- कौशांबी से सांसद विनोद सोनकर का बयान, ज्ञानवापी मस्जिद, ताजमहल के मामले पर बोले, कोर्ट के फैसले का स्वागत करना चाहिए-सोनकर, जो सच छिपाने चाहते थे उन्हें झटका लगा-सोनकर।


बने रहिये शेखर न्यूज़ के साथ जो रखे आपको हर पल अपडेट आपको हर पल अपडे

Related Articles

Back to top button