WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.15 PM
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.16 PM (1)
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.16 PM (2)
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.16 PM
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.17 PM (1)
IMG_20240301_142817
IMG_20240301_142817
IMG_20240301_142817
previous arrow
next arrow
अयोध्याउत्तर प्रदेशउत्तरप्रदेशगाज़ियाबाददिल्लीदेश-विदेशमुंबईराष्ट्रीयलखनऊ

शेखर न्यूज़ पर सुबह 10:30 बजे तक की बड़ी खबरें………18.10.2023

➡️लखनऊ- शारदीय नवरात्र का चौथा दिन आज, मां दुर्गा के चौथे स्वरूप की होती है पूजा, माता कुष्मांडा की आज होती है पूजा अर्चना, देवी मंदिरों में भक्तों की लगी है लंबी कतारें, माता के दर्शन को लगी श्रद्धालुओं की भीड़, सुरक्षा व्यवस्था को लेकर पुलिस प्रशासन मुस्तैद, सीसीटीवी के जरिए हो रही चप्पे चप्पे की निगराऩी.

➡️लखनऊ- तीन युवकों पर लगा चोरी का आरोप, चप्पल गोदाम से माल चुराने का आरोप, गोदाम मालिक ने लगाया चोरी का आरोप, आरोपी युवकों को पुलिस के हवाले किया गया, अमीनाबाद इलाके के चिक मंडी का मामला.

➡️लखनऊ – प्रोटोकॉल अधिकारी बन ठगी करने का मामला, पीएम का सचिव व सीएम का बने थे प्रोटोकॉल, मामले में दो आरोपी किए गए हैं गिरफ्तार, करोड़ों के लेनदेन की पुष्टि, विदेशी कनेक्शन की जांच, आरोपी अरविंद त्रिपाठी के संपर्क में कई विदेशी, बैंक खाते फ्रीज, एसटीएफ विदेशी कनेक्शन की कर रही है जांच.

➡️प्रयागराज- नैनी सेंट्रल जेल का किया गया औचक निरीक्षण, जिला जज, सीजेएम, डीएम व डीसीपी ने निरीक्षण, निरीक्षण के दौरान जेल में बंदियों से किया गया संवाद, बैरकों में संघन चेकिंग अभियान भी चलाया गया, आला अधिकारियों के निरीक्षण में नहीं मिली कोई खामी.

➡️कौशांबी- 2 करोड़ ठगी करने वाली हुआ गिरफ्तार, पैसा डबल करने का लोगों को दिया था झांसा , कोर्ट के आदेश पर दो लोगों को भेजा गया जेल, 2022 में मंझनपुर थाने में दर्ज हुआ था मुकदमा.

➡️आगरा – पंचायत बुलाने के बहाने किया फायर, हॉस्पिटल के उद्घाटन समारोह का मामला, युवती से गई जबरदस्ती की कोशिश, युवती परिजनों को फ़ोन कर दी जानकारी, पंचायत में परिजनों पर बनाया राजीनामे का दबाव, दबाव बनाते हुए पंचायत के दौरान फायर, परिजनों ने पुलिस पर लगाया मिलीभगत का आरोप, थाना ट्रांसयमुना के ज्योति कुंज का मामला.

➡️रामपुर- अब्दुल्ला के दो जन्म प्रमाणपत्र केस में फैसला आज, सपा नेता आज़म खां के बेटे हैं अब्दुल्ला आजम, 4 वर्ष का आज MP-MLA कोर्ट सुनाएगी फैसला, एक केस में स्वार टांडा सीट से विधायकी गवा चुके हैं , नगर विधायक आकाश सक्सेना ने दर्ज कराया था केस , दूसरे राज्य में सुनवाई के लिए आजम खां गए थे सुप्रीम कोर्ट, बीते कल सुप्रीम कोर्ट ने उनकी SLP को किया था खारिज

➡️उन्नाव- सरेराह युवक की गोली मारकर हत्या, घटना को अंजाम देकर आरोपी मौके से फरार, दूध लेकर जा रहा था मृतक युवक संतोष, सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस, जांच के बाद पुलिस ने शव पोस्टमार्टम को भेजा, औरास थाना क्षेत्र के नरसा गांव की घटना.

➡️फर्रुखाबाद – आलू किसान से बदमाशों ने 95 हजार लूटे , घटना को अंजाम देकर बदमाश हुए फरार, सामान का सौदकर रकम लेकर जा रहा था किसान, आधा दर्जन बदमाशों ने घटना को दिया अंजाम, पीड़ित ने अज्ञात बदमाशों के खिलाफ दी तहरीर, कोतवाली मोहम्मदाबाद क्षेत्र के हरकमपुर गांव का मामला.

➡️झांसी- शारदीय नवरात्र का चौथा दिन आज, काली जी मंदिर पर पहुंची भक्तों की भीड़, पुलिस सुरक्षा व्यवस्था के पुख्ता इंतजाम, मंदिर की सुरक्षा में पुलिस के जवान तैनात.

➡️ललितपुर – लूटकांड के इनामी बदमाशों की पुलिस से मुठभेड़, 25 -25 हजार के इनामी बदमाशों गिरफ्तार, मुठभेड़ के दौरान तीन बदमाशों को लगी गोली, घायल अवस्था में भेजा गया जिला अस्पताल, शक्कर व्यापारी के मुनीम से चार लाख लूटे थे, सदर कोतवाली क्षेत्र के NH44 खडेरा गांव की घटना.

➡️चंदौली- पुलिस और अपरा​धियों के बीच हुई मुठभेड़ , जवाबी फायरिंग में एक बदमाश को लगी गोली, पैर में गोली लगने से बदमाश हुआ घायल, दूसरा बदमाश अंधेरे का फायदा उठाकर हुआ फरार, बदमाश पर दर्ज हैं पशु तस्करी के कई मामले , एसपी ने घो​षित किया था 25 हजार का इनाम, सदर कोतवाली के नवही मोड़ पर हुई मुठभेड़.

➡️बलरामपुर- तेज रफ्तार कार ने पूर्व प्रधान समेत 2 को रौंदा, पूर्व प्रधान समेत बाइक सवार दो लोगों की मौत, मृतक के परिजनों ने लगाया हत्या का आरोप , पुलिस अधीक्षक ने मामले की जांच के दिए आदेश , देहात कोतवाली क्षेत्र के कोडरी घाट पुल की घटना.

➡️दिल्ली- राहुल गांधी, प्रियंका गांधी का तेलंगाना दौरा आज , तेलंगाना में विशाल जनसभा को करेंगे संबोधित, 5 बजे से 6 बजे तक विजयभेरी यात्रा निकालेंगे, रामप्पा मंदिर से रामानुजपुरम तक निकालेंगे यात्रा, 6 बजे रामानुजपुरम में विशाल जनसभा करेंगे, तेलंगाना के मुलुगू में राहुल गांधी,प्रियंका का कार्यक्रम

➡️दिल्ली- गृहमंत्री अमित शाह का आज का कार्यक्रम, जनजातीय युवाओं से संवाद करेंगे अमित शाह, जनजातीय युवा एक्सचेंज कार्यक्रम में जाएंगे , आज शाम 5 बजे भारत मंडपम में होगा कार्यक्रम.

➡️दिल्ली- PM आवास पर कैबिनेट और CCEA की बैठक आज, सुबह 10.30 बजे आज पीएम आवास पर होगी बैठक.
गाजा- इजरायल का अस्पताल पर हवाई हमला, अल-अहली बैपटिस्ट अस्पताल पर हुआ हवाई हमला, हमास का 500 लोगों की मौत का दावा, जवाब में तेल अवीव पर रॉकेट से हमला, इजरायल सेना ने कहा- पहले ही दी थी चेतावनी.

Related Articles

Back to top button