अयोध्याआगराउत्तरप्रदेशगाज़ियाबादगोंडानोएडाबलरामपुरबुलंदशहरमेरठलखनऊ

शेखर न्यूज़ पर दिनांक 27 दिसंबर 2021 पर 8:30 बजे प्रमुख खबरें….*

  • शेखर न्यूज़ पर दिनांक 27 दिसंबर 2021 पर 8:30 बजे प्रमुख खबरें….*

➡लखनऊ- सीएम योगी आदित्यनाथ का आज का कार्यक्रम,5 केडी CM आवास पर साहिबजादा दिवस कार्यक्रम,सुबह 10 बजे से 11 बजे तक होगा कार्यक्रम,प्रतापगढ़ और सीतापुर के दौरे पर रहेंगे सीएम,प्रतापगढ़ की रामपुर खास विधानसभा में कार्यक्रम,सीतापुर की लहरपुर विधानसभा में होगा कार्यक्रम।

➡लखनऊ- सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव का ट्वीट,भाजपा के शासनकाल में 3P हैं- अखिलेश,पाखंड, प्रताड़ना और प्राणघातक-अखिलेश।

➡ग्रेटर नोएडा- ग्रेटर नोएडा में अचानक शुरु हुई बारिश,बारिश से ठंड बढ़ी,तापमान में भारी गिरावट,हल्की बूंदाबांदी से तापमान में गिरावट।

➡कानपुर- इत्र कारोबारी पीयूष जैन की गिरफ्तारी,कानपुर से कारोबारी पीयूष जैन की गिरफ्तारी,पीयूष जैन के घर करोड़ों का कैश हुआ बरामद,जीएसटी इंटेलीजेंस के DG ने की गिरफ्तारी,पीयूष जैन के घर से अबतक 257 करोड़ कैश मिला,घर में तहखाना, एक फ्लैट में मिली 300 चाभियां।

➡कानपुर- हिस्ट्रीशीटर दारा यादव को पुलिस ने अरेस्ट किया,हिस्ट्रीशीटर दारा यादव की अहिरवां से गिरफ्तारी,2 दिन पहले महिला ने दर्ज कराया था मुकदमा,हिस्ट्रीशीटर दारा को छुड़वाने के लोगों का जमावड़ा,चकेरी थाना क्षेत्र के अहिरवां से हुई गिरफ्तारी।

➡कानपुर- 17 सालों बाद मुर्दा युवक जिंदा बरामद हुआ,पत्नी से झगड़े के बाद लापता हुआ था युवक,महिला आयोग के आदेश के बाद दर्ज हुआ था केस,17 सालों से दस्तावेजों में मृत घोषित था युवक,पुलिस ने युवक को मथुरा से किया बरामद,नाम बदलकर फैक्ट्री में नौकरी कर रहा था युवक,सजेती थाने के लहुरीमऊ गांव का है युवक।

➡आगरा- RSS के कार्यालय पर हुआ जमकर पथराव,5 कार्यकर्ता हुए घायल,हॉस्पिटल में भर्ती,भाजयुमो कार्यकर्ताओं ने किया थाने का घेराव,एसएसपी समेत कई थानों का फोर्स मौके पर,लोहामंडी थाना क्षेत्र के मोती कुंज का मामला।

➡चन्दौली- मुख्यमंत्री जन आरोग्य मेला का आयोजन,गरीब असहाय लोगों का किया गया मुफ्त इलाज,आरोग्य मेले में दर्जनों डॉक्टर रहे उपस्थित,500 लोगों ने लिया परामर्श व नि:शुल्क दवा,चकिया के हिनौती में शिविर का आयोजन।

➡वाराणसी- सपा नेता जूही सिंह का आज वाराणसी दौरा,पार्टी के जनसंवाद कार्यक्रम में होंगी शामिल,”समाजवादी परिवर्तन साइकिल यात्रा” में होंगी शामिल,साइकिल यात्रा उत्तरी विधानसभा से होगी प्रारंम्भ।

➡कन्नौज- इत्र कारोबारी पीयूष जैन के घर सें मिला कम्पाउंड,पान मसाले में मिलाने वाला कम्पाउंड बरामद हुआ,सैकड़ों प्लास्टिक के केन, ड्रमों में भरा है कम्पाउंड,करोड़ों रुपयों में बताई जा रही कम्पाउंड की कीमत,पान मसाले में खुशबू के लिये होता है उपयोग,कम्पाउंड के सैंपल जांच के लिए लैब भेजा गया।

➡बदायूं- डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य का आज बदायूं दौरा,बीजेपी की जन विश्वास यात्रा में होंगे शामिल,राधे लाल इंटर कॉलेज में जनसभा को करेंगे संबोधित।

➡बुलंदशहर- BJP प्रदेश अध्यक्ष का बुलंदशहर दौरा आज,बीजेपी की जन विश्वास यात्रा में होंगे शामिल,जन विश्वास यात्रा में कई नेता होंगे शामिल, आज 9 बजे खुर्जा में जन विश्वास यात्रा।

➡बहराइच- बीजेपी MLA के पति ने पुलिस से की अभद्रता,बाइक का चालान कटाने पर जताई नाराजगी,सरेआम पुलिसकर्मियों को सुनाई खरी खोटी,अनुपमा जायसवाल के पति हैं अशोक जायसवाल,ट्रिपल राइडिंग पर पुलिस ने काटा था चालान।

➡प्रतापगढ़- कांग्रेस पार्टी ने निकाली शक्ति यात्रा,’लड़की हूं लड़ सकती हूं’ के लगे नारे,प्रियंका गांधी का प्रतिज्ञा पत्र लोगों तक पहुंचाया,सदर के चंद्रिका ब्लॉक में निकली यात्रा।

➡आगरा- दबंगों ने युवक को दौड़ा-दौड़ा कर पीटा,घायल युवक का अस्पताल में इलाज जारी,6 लोगों के खिलाफ दर्ज हुआ मुकदमा,पिनाहट के रघुनाथपुरा गांव का मामला।

➡सीतापुर- बाइक सवार तीन बदमाशों ने की लूटपाट,व्यापारी से बदमाशों ने 80 हजार रुपए लूटे,मौके पर पहुंची पुलिस जांच पड़ताल में जुटी,महोली कोतवाली क्षेत्र के एनएच की घटना।

➡मुरादाबाद- 7 साल की बच्ची से दुष्कर्म, हत्या का मामला,रेप के बाद हत्या के आरोपी की हुई पहचान,रिश्तेदार ने ही नाबालिग बच्ची की थी हत्या,आरोपी की गिरफ्तारी को पुलिस दे रही दबिश,मुरादाबाद के थाना कांठ क्षेत्र की घटना।

➡मुरादाबाद- तेज रफ्तार वाहन ने बाइक सवारों को रौंदा,हादसे में बाइक सवार 2 लोगों की हुई मौत,पुलिस ने शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेजा,मैनाठेर थाना क्षेत्र के नूरपुर की घटना।

➡दिल्ली- BJP की यूपी के ब्राह्मण मतदाताओं पर नजर,ब्राह्मणों को लुभाने के लिए कमेटी का गठन,BJP ने 4 सदस्यीय कमेटी का किया है गठन,4 सदस्यीय कमेटी में 4 बड़े ब्राह्मण नेता शामिल,शिव प्रताप शुक्ला,अभिजात मिश्रा का नाम शामि,राम भाई मोकारिया, डॉ महेश शर्मा का भी नाम,चारों नेता 403 विधानसभा क्षेत्रों का दौरा करेंगे।

➡दिल्ली- भारत निर्वाचन आयोग की महत्वपूर्ण बैठक कल,स्वास्थ्य-परिवार कल्याण मंत्रालय के साथ बैठक,मंत्रालय के वरिष्ठ अफसरों की बुलाई गई बैठक,कोविड 19 की मौजूदा स्थिति पर होगी चर्चा।

➡दिल्ली- दिल्ली में आज से नाईट कर्फ्यू लागू होगा आज रात 11 बजे से सुबह 5 बजे तक कर्फ्यू।

बने रहिये दिन भर शेखर न्यूज़ के साथ

Related Articles

Back to top button