WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.15 PM
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.16 PM (1)
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.16 PM (2)
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.16 PM
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.17 PM (1)
IMG_20240301_142817
IMG_20240301_142817
IMG_20240301_142817
previous arrow
next arrow
अयोध्याअलीगढआगराउत्तरप्रदेशकानपुरगाज़ियाबादगोंडागोरखपुरदिल्लीनोएडाप्रयागराजफिरोजाबादबुलंदशहरमुजफ्फरनगरमेरठमैनपुरीराष्ट्रीयशाहजहांपुरसहारनपुरसुल्तानपुर
Trending

शेखर न्यूज़ पर रात 10.30 बजे की बड़ी ख़बरें………*

  • शेखर न्यूज़ पर रात 10.30 बजे की बड़ी ख़बरें………*

➡लखनऊ- यूक्रेन में फंसे 5 छात्र पहुंचे लखनऊ, लखनऊ एयरपोर्ट पर पहुंचे पांचों छात्र, रुस के हमले के बाद यूक्रेन में फंसे थे, पांचों बच्चों में बयां की यूक्रेन की दास्तान, यूक्रेन से रोमानिया, रोमानिया से भारत पहुंचे छात्र, भारत सरकार से बच्चों को लाने की अपील की, यूक्रेन में खाने पीने की काफी दिक्कत- छात्र।

➡लखनऊ- सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव ने किया ट्वीट, स्वामी प्रसाद मौर्या पर हमला हुआ-अखिलेश, ये हारते हुए लोगों की निंदनीय हरकत है, ये सपा-गठबंधन के कार्यकर्ता पर हमला है, सब मिलकर इसका जवाब देंगे-अखिलेश, बाकी 2 चरणों में भाजपा को ज़ीरो कर देंगे, इस सरकार से कार्रवाई की अपेक्षा बेमानी है।

➡कानपुर- कानपुर के चकेरी में हुआ बड़ा सड़क हादसा, अनियंत्रित ट्रक ने आधा दर्जन लोगों को रौंदा, हादसे में एक की मौत, कई अन्य जख्मी, आधा दर्जन से ज्यादा लोग ट्रक के नीचे फंसे, क्रेन की मदद से लोगों को रेस्क्यू किया जा रहा, घायलों को इलाज के लिए अस्पताल भेजा गया, जाजमऊ चेकपोस्ट के पास हुआ बड़ा हादसा।

➡कानपुर- चोरी की घटना के पीड़ित को पुलिस की सलाह, 24 घंटे से पुलिस नहीं दर्ज कर रही एफआईआर, पहले चोर की फुटेज लेकर आओ- पुलिस, घटना में प्रयुक्त गाडी की डिटेल्स लाओ-पुलिस, CCTV फुटेज के बाद नहीं दर्ज हो रही एफआईआर, पीड़ित ने ADCP साउथ और ACP से की शिकायत।

➡बलिया- सपा नेता राजपाल कश्यप का बीजेपी पर हमला, जब ठंडक थी तो गर्मी शांत नहीं कर पाए-कश्यप, भगवान राम को भी भ्रस्टाचार में नहीं छोड़ा-कश्यप, रोजगार हम देंगे, महंगाई हम कंट्रोल करेंगे-कश्यप, जनता बूथों पर बुलडोजर चलाने जा रहीं है-कश्यप, बलिया जनसभा करने पहुंचे थे डॉ.राजपाल कश्यप।

➡गाजियाबाद- 100 करोड़ के फ्लैट घोटाले में 5 लोग अरेस्ट, आरोपी बिल्डर समेत 5 लोगों की हुई गिरफ्तारी, कई नामों से प्रोजेक्ट लांच कर की थी ठगी, आरोपियों पर धोखाधड़ी के 29 मुकदमे है दर्ज, नाम बदल UAE में बसने की कर रहे थे तैयारी, बैंक खाते, UAE का नागरिकता कार्ड बरामद, नंदग्राम पुलिस ने 5 लोगों को अरेस्ट किया।

➡कानपुर- डांसर के साथ गैंगरेप की घटना से हड़कंप, डांसर से ग्रुप के ही लोगों ने गैंगरेप किया, बिठूर के एक फार्म हाउस में थी डांस पार्टी, पीड़िता ने कई दिन बाद दर्ज कराई एफआईआर, थाना बर्रा में 8 लोगों के खिलाफ एफआईआर।

➡चित्रकूट- युवती का सिर कटा शव मिलने का मामला, पीड़ितों की तहरीर पर पुलिस को मिले सुराग, 3 लोगों को पुलिस ने लिया हिरासत में, 16 फरवरी को घर से लापता हुई थी युवती, मऊ के हटवा गांव के खंडहर का मामला।

➡कानपुर- चकेरी में हुआ बड़ा सड़क हादसा, अनियंत्रित ट्रक ने आधा दर्जन लोगों को रौंदा, हादसे में 2 की मौत, 4 गंभीर घायल, घायलों को इलाज के लिए अस्पताल भेजा गया, जाजमऊ चेकपोस्ट के पास हुआ बड़ा हादसा।

➡आगरा- 2.80 करोड़ के सोने के साथ 3 लुटेरे गिरफ्तार, कोलकाता में व्यक्ति की हत्या कर लूटा था सोना, अलीगढ़, गाजियाबाद और मेरठ के हैं 3 लुटेरे, 2 मोबाइल, एक अंगूठी और नगदी भी बरामद, कोलकाता पुलिस, फतेहाबाद पुलिस को सफलता, फतेहाबाद के अवंती चौराहे से किया गिरफ्तार।

➡गोंडा – कैसरगंज सांसद ब्रजभूषण सिंह को धमकी, मुस्लिमों पर दिए गए बयान को लेकर धमकी, धमकी देने वाले ने सांसद को भेजा स्पीड पोस्ट, सांसद को भेजे गए स्पीड पोस्ट में मिर्च पाउडर, मिर्च पाउडर के साथ धमकी भरा पत्र भी आया, मिर्च पाउडर भेजने में आया कांग्रेस प्रत्याशी का नाम, कर्नलगंज से कांग्रेस प्रत्याशी हैं त्रिलोकीनाथ, सांसद प्रतिनिधि की तहरीर पर दर्ज हुआ केस, त्रिलोकी नाथ तिवारी पर नवाबगंज में मुकदमा।

➡आगरा- हिस्ट्रीशीटर शेरा ने होटल संचालक को पीटा, पेरोल पर रिहा होकर बाहर आया है आरोपी शेरा, पीड़ित संचालक ने पुलिस को दी जानकारी, एत्माद्दौला थाना क्षेत्र के गुलाब नगर की घटना।

➡गाजीपुर- प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की चुनावी रैली कल, शहर के RTI मैदान में पीएम करेंगे जनसभा, दोपहर 2:40 बजे PM मोदी पहुंचेंगे गाजीपुर।

➡कौशाम्बी- यूक्रेन में कौशांबी का एक और छात्र फंसा, तिल्हापुर के अनुराग सिंह भी यूक्रेन में फंसे, डीएम कौशाम्बी ने दी जानकारी।

➡औरैया- तेज रफ्तार बस नेशनल हाइवे पर पलटी, बस में सवार करीब 20 लोग गंभीर घायल, औरैया के सदर कोतवाली क्षेत्र का मामला।

➡प्रयागराज- हण्डिया की बूथ संख्या 311 पर होगा पुनर्मतदान, 3 मार्च को सुबह 7 बजे से होगा पुनर्मतदान, प्राथमिक विद्यालय मानिकपुर हंडिया में पुनर्मतदान।

➡कानपुर- डंपर ने बाइक सवार मां-बेटे को मारी टक्कर, हादसे में मां-बेटा गंभीर रूप से घायल हुए, राहगीरों ने घायलों को सीएचसी बिधनू भेजा, बिधनू थाना क्षेत्र के हरबसपुर गांव का मामला।

➡फतेहपुर- बुजुर्ग महिला का तालाब में मिला शव, खेत जाते वक्त पैर फिसलने से हादसा, दरोगा ने तालाब से कूदकर निकाला शव, खागा कोतवाली के नया पुरवा का मामला।

Related Articles

Back to top button