WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.15 PM
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.16 PM (1)
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.16 PM (2)
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.16 PM
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.17 PM (1)
IMG_20240301_142817
IMG_20240301_142817
IMG_20240301_142817
previous arrow
next arrow
उत्तरप्रदेश
Trending

शेखर न्यूज़ पर अब तक के मुख्य समाचार

19.05.2023
➡️लखनऊ- लखनऊ विकास प्राधिकरण फ्लैट नहीं सिर्फ प्लॉट बेचेगा,mनुकसान को देखते हुए अपार्टमेंट से किनारा करेगा एलडीए , सिर्फ EWS और पीएम आवास योजना के तहत बनाए जाएंगे फ्लैट, शासन से सैद्धांतिक सहमति मिलने के बाद इमारतों पर एलडीए का किनारा, फ्लैट एलडीए ने बनाया जरूर लेकिन 1600 अभी भी खाली.

➡️लखनऊ- BSP चलाएगी ‘वोट हमारा राज तुम्हारा नहीं चलेगा’ अभियान,बैठक में गांव-गांव अभियान चलाने का किया गया आह्वान, बसपा सुप्रीमो मायावती ने पदाधिकारियों को निर्देश दिए, लोकसभा चुनाव तक संगठन को मजबूत करने पर जोर, कल प्रदेश कार्यालय पर मायावती ने बड़ी बैठक ली थी.

➡️लखनऊ- पीएम ग्राम सड़क योजना से होगी PWD की छुट्टी, PWD,ग्रामीण अभियंत्रण विभाग कर रहा है काम, बतौर कार्यदायी संस्था कर रहा है काम,अकेले ग्रामीण अभियंत्रण विभाग को काम सौंपने का प्रस्ताव, प्रदेश के सभी 75 जिलों का काम सौंपने का प्रस्ताव.

➡️लखनऊ- अंसल API की सुशांत गोल्फ सिटी में होगी तालाबों की गिनती, एलडीए की अर्जन इकाई को सौंपी गई सर्वे की जिम्मेदारी, सिंचाई विभाग की जमीन पर प्लॉट काटना महंगा पड़ेगा, सीबीआई की ओर नहर की जांच जारी,अब दूसरे सर्वे की मार ,लखनऊ विकास प्राधिकरण की अर्जन इकाई सर्वे करेगी, इससे एक बार फिर तालाबों के घालमेल की पोल खुलेगी.

➡️लखनऊ- रहीमाबाद इलाके में भीषण सड़क हादसा, तेज रफ्तार कार अनियंत्रित होकर ट्रक से टकराई, हादसे में 3 लोगों की मौत, 2 लोग घायल,3 लोगों की इलाज के दौरान हुई मौत, हरदोई हाईवे पर हुआ भीषण सड़क हादसा.

➡️लखनऊ- एलडीए में तैनात अवर अभियंता का घूस लेते वीडियो वायरल,प्रवर्तन अनुभाग में तैनात अवर अभियंता रंगनाथ सिंह का वीडियो,दशकों पुराने मकान की मरम्मत की एवज में भी ले लेते दक्षिणा, नाका, अमीनाबाद,कैसरबाग,हसनगंज क्षेत्र देख रहे रंगनाथ सिंह , प्राधिकरण में अपनी कुर्सी पर ही बैठ कर लेते दिखे घूस, शासन से जांच आने के बाद भी नहीं होती कोई कार्रवाई

➡️ग़ाज़ियाबाद- आवास विकास परिषद में तबादले को लेकर बड़ा खेल, एक जेई की पहुंच आवास कमिश्नर पर परी भारी, भ्रष्टाचार के आरोप में किये तबादले को जेई ने रुकवाया,AE, JE का कमिश्नर ने आदेश पर हुआ था तबादला, आचार संहिता लगने के कारण नहीं हुआ था रिलीव, रिलीविंग आर्डर जारी होते आया तबादला रोकने का आदेश, वाराणसी निर्माण खण्ड से बागपत निर्माण खण्ड में तबादला, गाज़ियाबाद में 13 सालों से तैनात है जेई प्रणवीर सिंह.

➡️ग्रेटर नोएडा – शिव नादर यूनिवर्सिटी में छात्र की हत्या कर सुसाइड का मामला, हत्या के बाद सुसाइड से पहले का वीडियो आया सामने,बेवफाई के चलते छात्रा की हत्या की, मृतका ने दिया धोखा, छात्र ने सजा देने के लिए प्रेमिका की गोली मारकर हत्या की, मृतक छात्र था कैंसर का पेशेंट,कैंसर की लास्ट स्टेज पर था,वीडियो में छात्रा पर लगाया मानसिक,आर्थिक शोषण का आरोप, छात्र ने हत्या के बाद करीब 25 मिनट का वीडियो भी बनाया, वीडियो रिलीज करने के बाद छात्र ने खुद को भी गोली मारी.

➡️उन्नाव- पुजारी ने गांव के लोगों पर लगाया आरोप,पुजारी ने भूमि कब्जा करने का लगाया आरोप, दबंगों ने वृद्ध पुजारी की बांस कोठी भी काट ले गये, वृद्ध पुजारी को दबंगों ने दी जान से मारने की धमकी ,पीड़ित पुजारी ने कोतवाली में दिया शिकायती पत्र, सफीपुर कोतवाली के नया खेड़ा मजरे बरहली का मामला.

➡️मेरठ- मेरठ के सरकारी अस्पतालों की बदल रही तस्वीर, बेसिक शिक्षा विभाग के स्कूलों की बदली तस्वीर,मेरठ में 50 से ज्यादा स्कूलों में आधारशिला लैब्स ,स्कूलों में नासा के साइंस लैब जैसा एक्सपीरियंस , मेरठ के सीडीओ शशांक चौधरी की मेहनत कारगर, लैब्स में लर्निंग बाय डूइंग के जरिए बच्चों को सिखाया जा रहा,कोडिंग, आर्टिफिशियल इंटेलिजेंस, रोबोटिक्स, ड्रोन तकनीक, न्यूटन के नियम,टेलिस्कोप से ब्रह्मांड की सैर का मौका.

➡️बागपत- महिला के साथ किया सामूहिक दुष्कर्म, तीन युवकों ने किया सामूहिक दुष्कर्म , पुलिस ने पीड़िता का कराया मेडिकल,पुलिस ने आरोपियों की तलाश की शुरू,4 माह पहले वारदात को दिया था अंजाम, दोघट थाना क्षेत्र के एक गांव का मामला.

➡️सहारनपुर- स्थानीय प्रशासन ने की अवैध खनन पर की कार्रवाई,2 पोकलैंड मशीन के साथ 3 डंपरों को पकड़ा, पुलिस को सौंपा,यमुना नदी के ग्याजुदीनपुर, सोंधी बास घाट पर की छापेमारी,अवैध खनन की जानकारी पर छापेमारी की गई थी- SDM, अवैध खनन के खिलाफ यह छापेमारी जारी रहेगी- SDM.

➡️प्रयागराज- इंस्पेक्टर अश्वनी कुमार को किया गया लाइन हाजिर,घूरपुर थाने में ही तैनात रहे SI को निलंबित किया, एसआई राजेंद्र प्रताप सिंह निलंबित किया गया,लापरवाही और अनुशासनहीनता बरतने पर कार्रवाई, दोनों के खिलाफ विभागीय जांच भी बैठाई गई.

➡️बदायूं – संदिग्ध परिस्थितियों में युवक की मौत,युवक के पिता ने युवक की पत्नी पर लगाया आरोप,जहरीला पदार्थ खिलाकर हत्या करने का लगाया आरोप,युवक की मौत से परिवार में मचा कोहराम, पुलिस ने शव पोस्टमार्टम के लिए भेजा , जरीफनगर थाना के हसनपुर टप्पा वैश्य गांव का मामला.

➡️कौशाम्बी-प्रेम प्रसंग में छात्रा ने पिया जहर , 12वीं के छात्रा ने पानी में मिलाकर पिया जहर ,युवक ने शादी के लिए परिजनों को भेजा था प्रस्ताव ,नाबालिग होने से परिजनों ने शादी से किया था इनकार,अस्पताल ले जाते वक्त छात्रा की हुई मौत,आरोपी युवको से परेशान होकर छात्रा ने पिया जहर , पुलिस ने दोनों आरोपियों पर मुकदमा दर्ज कर भेजा जेल, कौशाम्बी जनपद के पश्चिम शरीरा थाने का मामला.

➡️बागपत- विधवा के बैंक खाते से निकाले लाखों रुपए,बैंक खाते से निकाले 4 लाख 75 हजार रुपए,नंदोई पर धोखाधड़ी कर रुपए निकालने का आरोप,महिला से ब्लैंक चेक पर साइन करा कर निकाले रुपए, पीड़िता की तहरीर पर पुलिस में जांच की शुरू, दोघट थाना क्षेत्र के भडल गांव का मामला.

➡️सम्भल – संभल में लव जिहाद का मामला आया सामने,मुस्लिम युवक ने हिंदू महिला को प्रेमजाल में फंसाया, फरमान ने अजय बनकर बिहार की महिला को फंसाया,पीड़िता ने थाने में आरोपी के खिलाफ तहरीर दी, पुलिस ने आरोपी पर केस दर्ज करने से किया इंकार,दूसरे राज्य का मामले का हवाला देकर पल्ला झाड़ा, मामले की जानकारी होने पर हिंदूवादी नेता थाने पहुंचे, आरोपी के खिलाफ केस दर्ज कराने की मांग पर अड़े, बनियाठेर थाना क्षेत्र का मामला.

➡️कानपुर- कानपुर के पतारा में दर्दनाक सड़क हादसा, अज्ञात वाहन बाइक सवार को मारी टक्कर,बाइक को टक्कर मारते हुए भाग निकला वाहन,हादसे में एक की मौत,तीन गंभीर घायल, घायलों को जिला अस्पताल रेफर किया गया, घाटमपुर के पतारा हिरनी मोड़ की घटना.

➡️बरेली- सद्दाम की अग्रिम जमानत कोर्ट ने की खारिज ,माफिया अशरफ का साला है सद्दाम , सद्दाम पर बारादरी, बिथरी चैनपुर में दर्ज है केस,सद्दाम पर 1 लाख रुपये का इनामी है घोषित, जमीनों का काला कारोबार कर रहा था सद्दाम.

➡️नोएडा – सोसाइटी गार्ड के साथ जमकर हुई मारपीट, सो रहे गार्ड पर 6 लोगों ने किया हमला,सोसाइटी में रहने वाली महिला से गार्ड की हुई थी नोकझोंक,कार पार्किंग को लेकर गार्ड से हुई थी नोकझोंक, महिला ने बाहर से अपने साथी को बुलाकर गार्ड को पिटवाया, सेक्टर 70 स्थित आशियाना होम सोसाइटी का वीडियो, थाना फेस 3 क्षेत्र की घटना.

➡️गाज़ियाबाद-लव जिहाद का आरोपी पुलिस हिरासत में, हिन्दू रक्षा दल के हंगामे के बाद हुई कार्रवाई, मुस्लिम युवक ने नाम बदलकर परिवार की मदद की, नाम बदलकर पहले फ्लैट खरीदने में मदद की, बाद में 2 लड़कियों को अपने प्रेम जाल में फंसाया, परिजनों के समझाने के बावजूद लड़कियों नहीं लौटी, तब जाकर परिवार ने हिन्दू संगठन की ली मदद, इंदिरापुरम क्षेत्र का मामला.

➡️हापुड़- मंडी सचिव ने चार फ्लोर मिल पर मारा छापा,फ्लोर मिल में जांच के दौरान कम पाया स्टॉक,स्टॉक कम पाए जाने पर नोटिस देकर की खानापूर्ति,कार्रवाई की जगह नोटिस देकर मामले को किया रफा दफा,जांच के नाम पर खानापूर्ति कर वापस लौटी मंडी सचिव, शंकर ट्रेडिंग कंपनी, मूलचंद अशोक कुमार ट्रेडिंग कंपनी पर छापा.

➡️सम्भल – ADO पंचायत द्वारा अभद्र भाषा बोलने का मामला, उच्च अधिकारियों के बारे में किया था अभद्र भाषा का प्रयोग, अभद्र भाषा बोलने का वीडियो हुआ था वायरल, वायरल वीडियो की ख़बर चलने का पर डीएम ने लिया संज्ञान,डीएम ने की ADO कुलदीप कुमार के खिलाफ कार्रवाई की, DM ने दिया निलंबन और विभागीय कार्रवाई के आदेश, जुनावई विकास खंड क्षेत्र में तैनात है ADO कुलदीप कुमार.

➡️रायबरेली- अष्टधातु की आधा दर्जन मूर्ति चोरी का मामला, 717 दिन बाद भी पुलिस नहीं कर पाई खुलासा,बहुचर्चित चोरी का अब तक नहीं हुआ खुलासा, ऊंचाहार कोतवाली के गोकनाकुटी कका मामला.

➡️रायबरेली- महिला की संदिग्ध परिस्थिति में मौत, पति समेत दो लोगों पर हत्या का आरोप,तहरीर पर भी पुलिस ने नहीं दर्ज किया केस, जगतपुर के वनकापुरवाजमोड़ी का मामला.

➡️कौशाम्बी- संदिग्ध परिस्थिति में युवक की मौत, भट्टे पर काम करता था युवक, मौके पर पहुंची पुलिस जांच में जुटी, करारी थाना के पिपरी कुंड गांव का मामला

➡️दिल्ली- आज से 6 दिन की विदेश यात्रा पर पीएम मोदी, G-7 शिखर सम्मेलन में शामिल होंगे पीएम मोदी,कई द्विपक्षीय समेत 40 मीटिंग में होंगे शामिल,जापान में G-7 शिखर सम्मेलन में होंगे शामिल, पापुआ न्यू गिनी और ऑस्ट्रेलिया का भी दौरा करेंगे.

Related Articles

Back to top button