WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.15 PM
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.16 PM (1)
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.16 PM (2)
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.16 PM
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.17 PM (1)
IMG_20240301_142817
IMG_20240301_142817
IMG_20240301_142817
previous arrow
next arrow
अयोध्याउत्तर प्रदेशउत्तरप्रदेशगाज़ियाबादगोंडागोरखपुरगोसाईंगंजझाँसीदिल्लीदेश-विदेशनॉएडाप्रयागराजबलरामपुरबाराबंकीबुलंदशहरराष्ट्रीयवाराणसीशाहजहांपुर
Trending

शेखर न्यूज़ पर दोपहर 1.30 बजे की बड़ी ख़बरें जो आपको रखे हर पल के लिए अपडेट

शेखर न्यूज़ पर दोपहर 1.30 बजे की बड़ी ख़बरें……………….

➡यूपी- सभी जिलों में ईवीएम की कड़ी निगरानी,ईवीएम स्ट्रांग रूम के बाहर जुटे सपाई,बड़ी संख्या में सपा नेता,कार्यकर्ता मौजूद,मतगणना स्थल पर ईवीएम की रखवाली,स्ट्रांग रूम की तरफ आने-जाने वालों पर नजर,सभी दलों के प्रत्याशियों ने लगा रखा है कैंप।

➡लखनऊ- प्रसपा अध्यक्ष शिवपाल यादव का ट्वीट,कल सुबह 8 बजे से पोस्टल बैलेट की गिनती- शिवपाल,30 मिनट बाद ईवीएम से काउंटिंग होगी- शिवपाल,सभी एजेंट अपने-अपने टेबल पर सतर्क रहें- शिवपाल,सजगता और सतर्कता के साथ डटे रहें – शिवपाल।

➡लखनऊ- कानून मंत्री बृजेश पाठक का बयान,सपा सिर्फ सत्ता में आना चाहती है- पाठक,मोदी जी ने यूपी में 100% वैक्सीनेशन कराया- पाठक।

➡गोरखपुर- यूक्रेन से लौटे छात्रों से बात कर रहे CM,15 छात्रों से सीएम योगी ने बात की,यूपी के 2290 छात्र यूक्रेन में रहते हैं- सीएम,यूक्रेन से लौटे छात्रों से सीएम की मुलाकात,पीएम मोदी का बहुत-बहुत धन्यवाद- सीएम,ऑपरेशन गंगा के तहत वापस आ रहे छात्र-CM,भारत के नागरिकों को सुविधा मिली – सीएम,4 केंद्रीय मंत्री छात्रों की मदद के लिए गए-CM,ज्यादातर छात्र सुरक्षित वापस आ चुके हैं- CM,ऑपरेशन गंगा के लिए पीएम मोदी का आभार-CM,सभी छात्रों के कैरियर की भी चिंता है- सीएम योगी।

➡वाराणसी- पहड़िया मंडी में EVM बाहर भेजे जाने का मामला,ADG रामकुमार,सिगरा पुलिस की गाड़ी पर पथराव मामला,पथराव करने वालों पर मुकदमा कराएगी पुलिस,सीसीटीवी के सहारे चिन्हित कर केस करेगी पुलिस,पथराव के लिए उकसाने वाले पर भी दर्ज होगा केस-पुलिस।

➡आगरा- फीस जमा ना होने पर छात्रा को स्कूल से निकाला,छात्रा को परीक्षा नहीं देने दे रहे थे स्कूल प्रबंधक,छात्रा के पिता स्कूल प्रबंधक से लगाते रहे गुहार,वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल,शिवालिक पब्लिक स्कूल का है वायरल वीडियो।

➡उन्नाव- स्ट्रांग रूम के बाहर सपाइयों ने लेखपाल को पकड़ा,EVM सील करने का सामान ले जाते दिखा लेखपाल,सपाइयों ने बॉक्स सील करने वाली टैग पर्ची पकड़ी,लेखपाल कुलदीप को सपा नेताओं ने पकड़ा,सपा नेताओं ने पूरे घटनाक्रम का वीडियो बनाया।

➡चंदौली- विभिन्न पार्टियों की वीवीपैट पर्ची मिलने से हड़कंप,बसपा प्रत्याशी अमित यादव पहुंचे मतगणना स्थल,वीपीपैट पर्ची पर चुनाव चिन्ह छपी पर्ची बरामद,बसपा,सपा,कांग्रेस और नोटा की सैकड़ों पर्ची मिली,BSP प्रत्याशी ने मतदान में धांधली का लगाया आरोप,सैयदराजा के अमादपुर बूथ नम्बर 72 का मामला।

➡कन्नौज- मामूली विवाद में हुए मारपीट में महिला की मौत,अस्पताल में इलाज के दौरान महिला की मौत,खेत में पानी लगाने को लेकर हुआ था विवाद,ठठिया थाना क्षेत्र के फतुहापुर गांव का मामला।

➡प्रतापगढ़- कोचिंग जा रहे छात्र की हत्या से हड़कंप,बदमाशों ने धारदार हथियार से की छात्र की हत्या,कंधई थाना के शीतलागंज बाजार का मामला।

➡मथुरा- वृद्ध महिला का शव मिलने से हड़कंप,पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा,मथुरा के पाली खेड़ा का मामला।

➡दिल्ली- बांग्लादेश की पीएम ने पीएम मोदी को धन्यवाद दिया,यूक्रेन में बांग्लादेशी छात्रों को बचाने पर धन्यवाद दिया,ऑपरेशन गंगा के तहत 9 बांग्लादेशी युद्ध क्षेत्र से बचाए गए,भारत ने यूक्रेन में नेपाली, ट्यूनीशियाई छात्रों को भी बचाया।

➡चित्रकूट- महिला ने कुएं में कूदकर की आत्महत्या, सास से झगड़े के बाद महिला ने उठाया कदम, पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा, बहिलपुरवा के सेमरिया चरणदासी गांव का मामला.

➡कौशांबी – डिप्टी सीएम केशव मौर्य समेत तीनों विधानसभा के दर्जनों प्रत्याशियों के भाग्य का फैसला होगा कल, हॉट सीट सिराथू, मंझनपुर और चायल विधानसभा सीट की होगी मतगणना, नवीन मंडी ओसा में होगी तीनों विधानसभा की मतगणना।

➡आगरा- आगरा में 9 विधानसभा सीटों के भाग्य का फैसला कल, मंडी समिति परिसर में कल शुरु होगी मतगणना,मतगणना को लेकर सुरक्षा के कड़े प्रबंध,पार्टी कार्यकर्ता ईवीएम मशीनों की कर रहे निगरानी.

➡बलिया- सपा नेताओं ने पुलिस की गाड़ी चेक की, मजिस्ट्रेट, CO,SDM के वाहन कर रहे चेक, कृषि मंडी काउंटिंग स्थल गेट पर सपाई, चेकिंग कर अफसरों की गाड़ी अंदर जाने दी।

➡मुरादाबाद- पेट्रोल-डीजल के दाम बढ़ने की अफवाह, अफवाह से पेट्रोल पंप पर लोगों की भीड़, तेलों का दाम बढ़ने को लेकर उड़ी अफवाह, पट्रोल-डीजल लेने के लिए पंप पर लोगों की भीड़।

➡लखनऊ- पीजीआई थाना क्षेत्र में युवक की हत्या मामला, पुलिस ने दोनों आरोपियों को गिरफ्तार किया, आपस में कहासुनी के बाद हत्या की गई थी, PGI थाना क्षेत्र की पुलिस ने की गिरफ्तारी।

➡बरेली- अधबने मकान में मिला छात्र का शव, परिजनों ने हत्या का लगाया आरोप,कल रात घर से लापता हुआ था छात्र, फरीदपुर थाने के नई बस्ती रेलवे स्टेशन की घटना।

➡सीतापुर- सिपाही रवि ढाका का शव कुंड में मिला ,सिपाही का शव मिलने से मचा हड़कंप, पुलिस ने शव पोस्टमार्टम के लिए भेजा, मछरेहटा थाना के कुदौली गांव की घटना.

➡मथुरा- DM -SSP की बैठक में गेम खेलते नजर आया दारोगा, ब्रीफिंग में मोबाइल पर गेम खेल रहा था दारोगा, मतगणना को संपन्न कराने को लेकर चल रही ब्रीफिंग, मोबाइल गेम खेलते दारोगा की तस्वीरे कैमरे में कैद, मतगणना स्थल के समीप मंडी परिसर का मामला.


Related Articles

Back to top button