अध्यात्मउत्तर प्रदेशगाज़ियाबादलखनऊ

आज शाम 10:30 बजे की प्रमुख बड़ी खबरों के साथ पूरे दिन के बुलेटिन देखें जो आपको कर दे सारी खबरों से अपडेट 25.12.2021

➡दिल्ली- प्रधानमंत्री मोदी का देश के नाम सम्बोधन,सभी को क्रिसमस की शुभकामनाएं- पीएम,ओमिक्रॉन संक्रमण तेजी से बढ़ रहा- पीएम,ये समय सचेत रहने का है- पीएम मोदी,कोरोना से सतर्क रहने की जरूरत- पीएम मोदी,कोरोना के नए वैरिएंट का संक्रमण बढ़ रहा-PM,सावधान रहे और सतर्क रहें- पीएम मोदी,सभी लोग मास्क जरूर लगाएं- पीएम मोदी,थोड़ी-थोड़ी देर में हाथ धुलते रहें- पीएम,पैनिक न हों, सचेत रहें- पीएम मोदी,राज्यों का जरूरी मदद दी जा रही-पीएम,1.40 लाख ICU बेड उपलब्ध हैं- पीएम,5 लाख ऑक्सीजन वाले बेड हैं- पीएम,90 हजार बेड बच्चों के लिए हैं-पीएम,मास्क का भरपूर इस्तेमाल करें-पीएम मोदी,लोग सभी दिशा-निर्देशों का पालन करें-PM,’हमने वैक्सीन को लेकर निरंतर काम किया’,’वैक्सीन निर्माण,सप्लाई चेन पर जोर दिया’,सबसे बड़ा वैक्सीनेशन अभियान चलाया-PM,गोवा,हिमाचल प्रदेश में 100% वैक्सीनेशन-PM,’देश में 141 करोड़ वैक्सीन डोज लग चुकी हैं’,कोरोना अभी गया नहीं है- पीएम मोदी,जल्द ही DNA वैक्सीन शुरू करेंगे- पीएम मोदी,बच्चों के लिए वैक्सीनेशन शुरू होगा- पीएम मोदी,15 से 18 साल के बच्चों को लगेगी वैक्सीन-PM,3 जनवरी 2022 से बच्चों को लगेगी वैक्सीन-PM,हेल्थ वर्कर्स को प्री-कॉशन डोज लगने शुरू होंगे-PM,हेल्थ वर्कर्स को प्री-कॉशन डोज लगेगी- पीएम,हेल्थ वर्कर्स को बूस्टर डोज लगेगी-पीएम मोदी,10 जनवरी 2022 से प्री-कॉशन डोज लगेगी-PM,10 जनवरी से हेल्थ वर्कर्स को प्री-कॉशन डोज-PM,’60 से ऊपर आयु वाले भी ले सकेंगे प्री-कॉशन डोज’,अफवाह और भ्रम से बचना चाहिए- पीएम मोदी।

➡दिल्ली- दिल्ली में एक दिन में सबसे ज़्यादा केस आए,13 जून के बाद एक दिन में सबसे ज़्यादा केस,दिल्ली में आज कोरोना के 249 नए केस आए,दिल्ली में आज कोरोना से एक मौत भी हुई,दिल्ली में कोरोना की संक्रमण दर 0.43% हुई।

➡दिल्ली- डिप्टी सीएम दिनेश शर्मा दिल्ली दौरे पर,डॉक्टर दिनेश शर्मा यूपी सदन में मौजूद,कल कई वरिष्ठ मंत्रियों से करेंगे मुलाकात।

➡लखनऊ- मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ का कल कार्यक्रम,लखनऊ, कौशांबी और प्रयागराज में रहेंगे सीएम,11.30 बजे DRDO के कार्यक्रम में शिरकत करेंगे,ब्रह्मोस,DRDO लैब का शिलान्यास कार्यक्रम होगा,कानपुर रोड स्थित चिल्लावा ग्राउंड में कार्यक्रम,1.25 बजे कौशाम्बी पहुंचेंगे मुख्यमंत्री योगी,विकास परियोजनाओं का लोकार्पण/शिलान्यास करेंगे,कौशाम्बी के मंझनपुर स्थित ओसा मंडी में कार्यक्रम,3 बजे प्रयागराज पहुंचेंगे सीएम योगी आदित्यनाथ,मुक्त कराई गई सरकारी जमीन पर भूमि पूजन,पीएम आवास योजना का भूमि पूजन करेंगे CM,जनसभा को भी संबोधित करेंगे मुख्यमंत्री योगी,4.30 बजे केपी कॉलेज पहुंचेंगे मुख्यमंत्री योगी,कॉलेज के 150वें स्थापना दिवस में शामिल होंगे।

➡लखनऊ- सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव का ट्वीट,इकाना स्टेडियम के नाम को लेकर अखिलेश का ट्वीट,नाम बदलने वाले भी नया नाम लेना भूल गए-अखिलेश,‘सच्चे काम का सच्चा नाम’ का यही असर होता है-अखिलेश,’4 लाख को नौकरी,1 करोड़ को रोज़गार की बात भी जुमला’,उप्र के बेरोज़गार युवा इस महाझूठ का जवाब देंगे-अखिलेश,’युवा 22 के चुनाव में भाजपा को सत्तानिवृत्त करके देंगे’।

➡लखनऊ- गुडंबा के कल्याणपुर इलाके में दिखा तेंदुआ,वन विभाग और स्थानीय पुलिस मौके पर,तेंदुआ देख स्थानीय लोगों में मचा हड़कंप,स्थानीय लोगों ने घरों के दरवाज़े बंद किए,तेंदुए को पकड़ने के लिए जाल लगाया गया।

➡लखनऊ- जनेश्वर मिश्रा पार्क के पास सड़क हादसा,बाइक सवार युवक की दर्दनाक मौत,युवक की सड़क हादसे में हुई मौत,गोमतीनगर विस्तार क्षेत्र का मामला।

➡प्रयागराज- चेक अनादर करने के आरोपी को HC से राहत,याची की सजा,जुर्माने के आदेश पर लगाई रोक,जिला कोर्ट ने सजा और जुर्माना लगाया था,हाईकोर्ट ने शिकायतकर्ता को जारी की नोटिस,8 फरवरी को होगी पुनरीक्षण याचिका की सुनवाई,कानपुर नगर के प्रभु नारायण की पुनरीक्षण याचिका।

➡गाजियाबाद- गाजियाबाद में मुख्यमंत्री योगी का रोड शो,सीएम योगी का गाजियाबाद में रोड शो,गाजियाबाद की सड़कों पर काफी भीड़ उमड़ी,गाजियाबाद के रोड शो में पहुंचे मुख्यमंत्री,गाजियाबाद की सड़कों पर योगी के लिए काफी भीड़,गाजियाबाद शहर के बीच से गुजर रही यात्रा।

➡कानपुर- जेड स्क्वायर मॉल के बाउंसर बेलगाम,मॉल के बाउंसरों की दबंगई आई सामने,2 नाबालिग छात्रों की जमकर पिटाई की,छात्रों पर मोबाइल चोरी का लगाया झूठा आरोप,बड़ा चौराहा स्थित जेड स्क्वायर मॉल की घटना।

➡चंदौली- केन्द्रीय मंत्री डॉ. महेंद्र नाथ पांडेय का बयान,’ओवैसी प्रदेश का माहौल खराब करना चाह रहे’,’योगी की अगुआई में पुलिस-प्रशासन मुस्तैद है’,’देश और प्रदेश सरकार कोरोना को लेकर सजग’,चुनाव कराना चुनाव आयोग का काम-महेंद्र नाथ,’जनता की सेवा के लिए बीजेपी सरकार रहेगी’।

बने रहिये दिन भर शेखर न्यूज़ के साथ

Related Articles

Back to top button