WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.15 PM
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.16 PM (1)
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.16 PM (2)
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.16 PM
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.17 PM (1)
IMG_20240301_142817
IMG_20240301_142817
IMG_20240301_142817
previous arrow
next arrow
अयोध्याउत्तरप्रदेशलखनऊ

शेखर न्यूज़ पर शाम 7:30 बजे की बड़ी खबरें……………….* 11.02.2024

➡लखनऊ-कहासुनी के बाद सुशांत गोल्फ सिटी क्षेत्र में फायरिंग, फायरिंग के बाद पीड़ित की तहरीर पर मुकदमा दर्ज, क्रॉस FIR के लिए दूसरा पक्ष थाने पर दे रहा धरना, सुशांत गोल्फ सिटी थाने के बाहर धरने पर बैठे, नारेबाजी कर मुकदमा दर्ज करने की कर रहे मांग.

➡लखनऊ-मुलायम सिंह यादव को भारत रत्न देने की मांग, सपा कार्यालय के बाहर होर्डिंग लगाकर करी मांग, सपा नेता अब्दुल अज़ीम ने होर्डिंग लगाकर करी मांग, समाजवादी पार्टी कार्यालय के बाहर लगाई गई होर्डिंग.

➡लखनऊ-पुराने लखनऊ में लगा भीषण जाम, बड़े इमामबाड़े से छोटे इमामबाड़े तक जाम, भीषण जाम में सैकड़ों गाड़ियां फंसी, भीषण जाम से राहगीर बुरी तरह परेशान, ट्रैफिक पुलिस मौके से नदारद,लोग परेशान, चौक थाने के रूमी गेट चौकी का मामला.

➡लखनऊ-अयोध्या राम मंदिर से सभी विधायक वापस लौटे, स्पीकर सतीश महाना के साथ लौटा विधायकों दल, अयोध्या श्री राम मंदिर दर्शन करके लौटे विधायक, सभी विधायक राजधानी लखनऊ विधानसभा लौटे.

➡प्रयागराज-आरओ- एआरओ 2023 की प्री परीक्षा सकुशल संपन्न, 58 जिलों में आयोजित हुई RO-ARO 2023 की प्री परीक्षा, 2387 परीक्षा केंद्रों पर दो पालियों में आयोजित हुई परीक्षा, पंजीकृत 1076004 अभ्यर्थियों में से 64% परीक्षा में शामिल, यूपी लोकसेवा आयोग ने विज्ञप्ति जारी कर दी जानकारी.

➡कानपुर-दबंग महिला ने गुंडों के साथ मिलकर कब्जाया प्लॉट, गरीब विधवा महिला के प्लॉट पर किया कब्जा, गरीब महिला ने पुलिस से लगाई न्याय की गुहार, फर्ज़ी दस्तावेज बनाकर कब्जाया गरीब का प्लॉट, सेन पश्चिम पारा के सतबरी इलाके का मामला.

➡अमेठी-सपा महासचिव स्वामी प्रसाद मौर्य का बयान, राहुल गांधी की यात्रा में मैं भी शामिल होउंगा-स्वामी, प्रमोद कृष्णम की मानसिकता भाजपा वाली थी-स्वामी, संविधान जागरूकता संगोष्ठी का आयोजन हुआ-स्वामी, bइस सरकार में संविधान खतरे में है- स्वामी प्रसाद, ‘दलित,पिछड़ों को अधिकार के लिए लड़ना पड़ रहा है’, पूजा,आस्था के प्रति लोगों का अपना मन होता है-स्वामी.

➡बुलंदशहर -अज्ञात वाहन की चपेट में आने से किशोरी की मौत, किशोरी की मौत से नाराज ग्रामीणों ने हाइवे किया जाम, हजारों की संख्या में ग्रामीणों ने हाइवे किया जाम, हाइवे पर कई किलोमीटर तक लगी गाड़ियों की कतार, बुलंदशहर के खुर्जा NH 91 ग्राम मीरपुर पर हुआ हादसा.

➡अयोध्या-मोहसिन रजा ने किया रामलला का दर्शन-पूजन, अपनी पत्नी के साथ किए रामलला के दर्शन, अल्पसंख्यक कल्याण राज्य मंत्री रह चुके हैं मोहसिन रजा.

➡एटा -7 वर्षीय मासूम से दुष्कर्म के हत्या का खुलासा, 24 घंटे में पुलिस ने किया खुलासा, गांव के ही व्यक्ति वारदात को दिया अंजाम, बच्ची के चीखने पर गला दबाकर की थी हत्या, आरोपी को जल्द फांसी तक पहुंचाया जाएगा- SSP, एटा कोतवाली देहात थाना क्षेत्र के गांव की घटना.

➡बाराबंकी -डिप्टी सीएम ब्रजेश पाठक बाराबंकी पहुंचे, सफदरगंज स्थित बघौरा गांव पहुंचे ब्रजेश पाठक, ग्राम चलो अभियान चौपाल की है बैठक, लाभार्थी सम्पर्क बूथ समिति की है बैठक, प्रभावी मतदाता बैठक में बतौर मुख्य अतिथि हुए शामिल.

➡फतेहपुर -ओवरलोडिंग का खेल धड़ल्ले से जारी, मौरंग लदे ट्रक और डंपर भर रहे सड़कों में फर्राटा, स्थानीय पुलिस की मिलीभगत से पास होती हैं गाडियां, पूर्व में ट्रैक्टरों की अवैध मंडी पर हो चुकी है कार्रवाई, चांदपुर थाना क्षेत्र के अमौली कस्बे का मामला,

➡संभल-कल्कि मंदिर के शिलान्यास में पीएम का संभावित कार्यक्रम, कार्यक्रम को लेकर कल 12 फरवरी को आ रहे यूपी सीएम, कार्यक्रम को लेकर हो रही तैयारी का लेंगे जायजा, कार्यक्रम स्थल पर तैयार किया जा रहा हेलीपैड, थाना असमोली के एचौड़ा कम्बोह में आ रहे हैं सीएम.

➡हरदोई-दबंगों के भय से किया युवक ने किया सुसाइड, दबंगों ने पिटाई के बाद जान से मरने की दी थी धमकी , धमकी से आहत युवक ने घर के अंदर लगाई फांसी , गांव के ही चार लोगों पर परिजनों का आरोप , मल्लावां कोतवाली क्षेत्र के तेजीपुर गांव का मामला.

➡मुजफ्फरनगर -शुक्रतीर्थ में बीजेपी का प्रस्तावित कार्यक्रम, BJP राष्ट्रीय अध्यक्ष व मुख्यमंत्री का कल आगमन, 12 बजे यूपी मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ का आगमन, 12:45 बजे भाजपा राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा का आगमन, 1 बजे BJP अध्यक्ष, किसान मोर्चा द्वारा आयोजित कार्यक्रम, ग्राम परिक्रमा यात्रा अभियान का कल होगा शुभारंभ, ग्राम परिक्रमा यात्रा के दौरान गांव फिरोजपुर में कार्यक्रम, मुख्यमंत्री के कार्यक्रम को लेकर पुलिस प्रशासन अलर्ट, 3:45 पर कार्यक्रम समाप्त होने के बाद गाजियाबाद होंगे रवाना.

➡बस्ती-मुख्य सचिव दुर्गा शंकर मिश्र ने किया निरीक्षण, बढ़नी गांव में विकास कार्यों का निरीक्षण किया, विकसित भारत संकल्प यात्रा पीएम की विराट सोच-CS, यहां पर वशिष्ठ मुनि का नया मंदिर बन रहा-सीएस, ‘1000 साल पहले दुनिया में भारत सबसे ताकतवर था’, ‘दुनिया की एक चौथाई अर्थ व्यवस्था भारत की थी’.

➡हल्द्वानी-मुस्लिम संगठनों के नेता एसडीएम से मिलने पहुंचे, जमीयत-उलेमा-ए-हिंद के नेताओं ने की मुलाकात, जमात-ए-इस्लामिया हिंद के नेता भी साथ रहे मौजूद, कर्फ्यूग्रस्त इलाके में जाने की प्रशासन ने अनुमति मांगी.

➡अहमदाबाद-अडानी पोर्ट्स एंड स्पेशल इकोनॉमिक शीर्ष पर पहुंचा, चार वैश्विक रेटिंग एजेंसियों के आंकलन में शीर्ष स्थान, जलवायु कार्यों और पर्यावरणीय प्रदर्शन में शीर्ष स्थान , कंपनी के प्रयासों के लिए APSEZ को नेतृत्व बैंड A सौंपा, CSA 2023 के पर्यावरण आयाम में भी शीर्ष स्थान मिला, समुद्री बंदरगाह, शिपिंग, वायु, सड़क और रेल परिवहन शामिल, रसद, जन परिवहन प्रणाली और अन्य परिवहन व्यवसाय, जलवायु संकेतकों,रणनीति के लिए 56% भार प्रदान करना, 7 बंदरगाहों,टर्मिनलों के साथ भारत में सबसे बड़ा बंदरगाह.

Related Articles

Back to top button