WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.15 PM
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.16 PM (1)
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.16 PM (2)
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.16 PM
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.17 PM (1)
IMG_20240301_142817
IMG_20240301_142817
IMG_20240301_142817
previous arrow
next arrow
उत्तरप्रदेश
Trending

शेखर न्यूज़ पर सुबह 6:30 बजे की बड़ी खबरें…… 21.04.2022

शेखर न्यूज़ पर सुबह 6:30 बजे की बड़ी खबरें…… 21.04.2022

➡लखनऊ- कोरोना संक्रमण को लेकर CM योगी के निर्देश,CM ने लखनऊ समेत NCR के लिए निर्देश दिए,मास्क को प्रभावी ढंग से लागू किया जाए-CM,कोविड वैक्सीनेशन से छूटे लोग चिन्हित किए जाए,इन्हें प्राथमिकता पर वैक्सीनेट किया जाए- CM,पब्लिक एड्रेस सिस्टम का प्रभावी उपयोग हो-CM,कोविड प्रोटोकॉल के लिए जागरूक किया जाए-CM,स्कूलों में कोविड प्रोटोकॉल का पालन अनिवार्य-CM,बूस्टर डोज लगाने में तेजी की अपेक्षा-सीएम योगी।

➡लखनऊ- मृतक आश्रितों ने परिवहन मंत्री को सौंपा ज्ञापन,2018 से मृतक आश्रितों को नहीं मिली नौकरी,2018 से 700 मृतक आश्रित परिवार भटक रहे,रोडवेज एंप्लॉयज क्षेत्रीय अध्यक्ष ने सौंपा ज्ञापन,परिवहन मंत्री ने जल्द भर्ती का दिया आश्वासन।

➡लखनऊ- 70वीं पुलिस वार्षिक एथलेटिक्स प्रतियोगिता,ADG पीएसी अजय आनंद ने किया उद्घाटन,35वीं वाहिनी पीएसी महानगर में उद्घाटन,23 अप्रैल को टूर्नामेंट का DGP करेंगे समापन।

➡लखनऊ- यतीम बच्चों के साथ हुआ रोज़ा इफ्तार,मुमताज़ कॉलेज में बच्चों संग रोज़ा इफ्तार,शहर की कई हस्तियां इफ्तार में हुई शामिल,यतीम बच्चों की ईद का भी किया गया इंतजाम,ईद के कपड़े,बड़ों का साथ पाकर खुश हुए बच्चे,अंजुमन इस्लाहुल मुस्लिमीन ने किया आयोजन।

➡लखनऊ- एनेक्सी में राजस्व संग्रह सेक्टर का प्रेजेंटेशन में आज 5.30 बजे एनेक्सी में होगा प्रस्तुतिकरण,सीएम योगी आदित्यनाथ के समक्ष होगा प्रजेंटेशन,GST,परिवहन,आबकारी, खनन विभाग का प्रजेंटेशन।

➡वाराणसी- मॉरीशस पीएम प्रविंद जगन्नाथ का वाराणसी दौरा,तीन दिवसीय दौरे पर वाराणसी पहुंचे प्रविंद जगन्नाथ,प्रविंद जगन्नाथ अपनी पत्नी के साथ वाराणसी दौरे पर,बच्चों ने प्रविंद जगन्नाथ झंडा दिखाकर किया स्वागत।

➡आगरा- सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव का बड़ा बयान,जयंत-आजम खान के परिवार की मुलाकात पर बोले,मैंने जयंत चौधरी को नहीं भेजा है- अखिलेश यादव,शिवपाल यादव के सवाल पर बोले अखिलेश यादव,जो बीजेपी के साथ है,वो हमारे साथ नहीं-अखिलेश।

➡अलीगढ़- सड़क हादसे में 2 सगे भाइयों की दर्दनाक मौत,माइलल्टोन के पोल से टकराने पर हुआ हादसा,पुलिस ने दोनों शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेजा,जमालपुर के निवासी हैं मृतक गुलफाम, अरमान,लोधा थाना इलाके के ब्लॉक के सामने की घटना।

➡अमेठी- भाजपा नेता की सफारी गाड़ी हादसे की शिकार,बाल-बाल बचे वाराणसी महानगर उपाध्यक्ष अशोक यादव,हादसे में तेज रफ्तार सफारी गाड़ी के उड़े परखच्चे,मुसाफिरखाना के गुन्नौर के पास हुआ हादसा।

➡संभल- महिला ने युवक पर लगाया छेड़छाड़ का आरोप,सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र पर तैनात महिला कर्मी.सरकारी आवास पर छेड़छाड़ करने का लगाय आरोप.महिला की तहरीर पर आरोपी के खिलाफ FIR दर्ज.मुकदमा दर्ज होने के बाद आरोप युवक हुआ फरार,संभल के जुनावई थाना क्षेत्र का मामला।

➡बरेली- शादी का झांसा देकर युवती से बनाए संबंध,शादी से मुकरने पर युवती ने खाया जहर,इलाज के दौरान युवती की अस्पताल में मौत,मौत के बाद आरोपी प्रेमी मौके से हुआ फरार,फरीदपुर के सिमरा केशोपुर गांव की घटना।

➡मुरादाबाद- पुलिस मुठभेड़ में बदमाश घायल,लूट की घटना में वांछित था बदमाश,आरोपी से बाइक,तमंचा,कारतूस बरामद,मुठभेड़ में सिपाही भी हुआ घायल,जिला चिकित्सालय में कराया गया भर्ती,मझौला के नए मुरादाबाद का मामला।

➡आगरा- एडीए का अवैध होटल पर चला चाबुक,अवैध होटल के 7 कमरों को किया सीज,शादी समारोह के दौरान होटल पहुंची टीम,ग्रीन बेल्ट में हुआ था होटल का निर्माण,ताजगंज के होटल ग्रीन व्यू में हुई कार्रवाई।

➡दिल्ली- जहांगीरपुरी पहुंचे असदुद्दीन ओवैसी,बुलडोजर चलने वाली जगह पहुंचे ओवैसी,बिना नोटिस दिए कार्रवाई गलत-ओवैसी,मुझे आगे जाने नहीं दिया गया-ओवैसी,पुलिस ने आगे जाने नहीं दिया-ओवैसी,आम आदमी पार्टी क्यों चुप है-ओवैसी,बिना अनुमति शोभायात्रा कैसे निकली-ओवैसी,बीजेपी बदले की कार्रवाई कर रही है-ओवैसी।

➡दिल्ली- यूनिटेक होमबयर्स के अधूरे फ्लैट का मामला,SC ने कुर्क की गई संपत्तियों की मांगी रिपोर्ट,SC ने ED से स्टेटस रिपोर्ट दाखिल करने को कहा,यूनिटेक की परियोजना संचालन के लिए नियुक्ति,SC ने पूर्व न्यायाधीश एएम सप्रे को किया नियुक्त,एएम सप्रे की अध्यक्षता में होगा संचालन प्रक्रिया।

➡दिल्ली- हरियाणा के सीएम मनोहर लाल आएंगे दिल्ली,लाल किले पर आयोजित कार्यक्रम में होंगे शामिल, लाल किले से पीएम मोदी देश को करेंगे संबोधित,400 वें प्रकाश पर्व पर लाल किले से पीएम का संबोधन।

➡दिल्ली- जहांगीरपुरी बुलडोजर मामले में आज होगी सुनवाई,सुप्रीम कोर्ट के दो जजों की बेंच करेगी सुनवाई,जस्टिस एल नागेश्वर,BR गवई की बेंच करेगी सुनवाई,आज CJI ने बुलडोजर चलाने पर रोक लगाई थी,मामले में यथास्थिति बनाए रखने के दिए थे आदेश।

➡दिल्ली- दिल्ली में कोरोना के नए मामले 1 हजार पार,पिछले 24 घंटे में 1009 नए कोरोना मरीज मिले,दिल्ली में 24 घंटे में एक कोरोना मरीज की मौत।


बने रहिये शेखर न्यूज़ के साथ जो रखे आपको हर पल खबरों से अपडेट

Related Articles

Back to top button