WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.15 PM
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.16 PM (1)
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.16 PM (2)
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.16 PM
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.17 PM (1)
IMG_20240301_142817
IMG_20240301_142817
IMG_20240301_142817
previous arrow
next arrow
उत्तर प्रदेशउत्तरप्रदेशलखनऊ
Trending

शेखर न्यूज़ पर शाम 8:30 बजे की बड़ी खबरें…….* 08.12.2023

➡लखनऊ- UPPCL अध्यक्ष आशीष गोयल ने अफसरों की ली क्लास, विद्युत विभाग में कम रेवेन्यू को लेकर लगाई फटकार, जल्द से जल्द विभाग में रेवेन्यू को बढ़ाया जाए- गोयल, मुख्य अभियंता वाराणसी एपी शुक्ला को लगाई फटकार , CE बुलन्दशहर,मुख्य अभियंता गाजियाबाद भी डाटे गए, मुख्य अभियंता मेरठ को भी मीटिंग ना आने पर फटकारा,मीटिंग में 31 दिसंबर तक रेवेन्यू लाने की चेतावनी दी , रेवेन्यू न आने पर अधिशासी अभियंता पर होगी कारवाई.

➡लखनऊ- RLD अध्यक्ष जयंत चौधरी का लखनऊ आगमन कल,राष्ट्रीय लोकदल कार्यकारिणी की बैठक में लेंगे हिस्सा,लोकसभा चुनाव को लेकर RLD ने तैयारियां की शुरु,क्षेत्रीय अध्यक्ष, मंडल अध्यक्ष, जिला अध्यक्ष होंगे शामिल,सभी प्रकोष्ठ के प्रदेश अध्यक्ष बैठक का हिस्सा होंगे ,शिक्षक भर्ती के अभ्यर्थियों से भी मिलेंगे जयंत चौधरी.

➡लखनऊ- सुशांत गोल्फ सिटी थाना क्षेत्र में चोरी, मेडिकल स्टोर की दुकान में हुई चोरी, दुकान के CCTV में कैद हुए 2 अज्ञात चोर , पीड़ित दुकानदार ने डायल 112 पर दी सूचना, सूचना पर पहुंची पुलिस ने मामला किया दर्ज, सुशांत गोल्फ सिटी के मादरमऊ कला का मामला.

➡लखनऊ- डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य राजभवन पहुंचे,राज्यपाल आनंदीबेन पटेल से की शिष्टाचार भेंट,राजभवन में डिप्टी CM केशव मौर्य ने की मुलाकात,गांवों के चौमुखी विकास से संबंधित विषयों पर चर्चा की,राज्यपाल आनंदीबेन पटेल को युगन्धर पुस्तक भेंट की.

➡ग्रेटर नोएडा – सीएम योगी आदित्यनाथ ने अधिकारियों के साथ बैठक की, GBU में सभी विभागों के अधिकारियों के साथ समीक्षा बैठक, तीनों प्राधिकरण के अधिकारी समीक्षा बैठक में मौजूद रहे, जिले में चल रहे विकास कार्यों को लेकर समीक्षा की गई, जेवर एयरपोर्ट की प्रगति रिपोर्ट के बारे में जानकारी ली गई, यमुना प्राधिकरण में बड़े प्रोजेक्ट को लेकर भी समीक्षा की गई, ग्रेटर नोएडा में पब्लिक ट्रांसपोर्ट को बढ़ावा देने पर मंथन हुआ, सीएम ने अलग-अलग विभागों के अधिकारियों के साथ बैठक की, समीक्षा के बाद लखनऊ के लिए रवाना हुए मुख्यमंत्री योगी.

➡कानपुर- कानपुर कमिश्नरेट की रावतपुर पुलिस का कारनामा, दलित युवक को दबंगों ने पीटकर किया था अधमरा,शातिर अपराधी ने गैंग के साथ मिलकर की थी पिटाई ,CCTV के बाद पुलिस ने दर्ज किया था पीड़ित का केस ,दलित युवक की पिटाई के आरोपियों को क्लीन चिट, सीसीटीवी में पहचान के बाद भी थाने से क्लीनचिट,पुलिस ने पीड़ित युवक पर ही दर्ज की डकैती की FIR , जबकि CCTV में पीड़ित को पीटते दिख रहे है 5 लोग.

➡बिजनौर – जमीन के विवाद को लेकर गोली कांड मामला, टीवी एक्टर भूपेंद्र द्वारा गोली चलाते वीडियो वायरल,पेड़ों के विवाद में भूपेंद्र ने परिवार पर चलाई थी गोलियां ,गोलीबारी में 1 युवक की मौके पर दर्दनाक मौत हुई थी ,गोलीबारी में पिता-मां सहित भाई गंभीर घायल हुए थे, हत्या की घटना में भूपेंद्र सहित 4 आरोपियों को भेजा जेल, बढ़ापुर थाना क्षेत्र के कुआं खेड़ा खदरी गांव का मामला.

➡अयोध्या- भगवान रामलला के प्राण प्रतिष्ठा को लेकर रेलवे तैयार, प्राण प्रतिष्ठा कार्यक्रम को लेकर बढ़ाई जाएगी ट्रेनों की संख्या, श्रद्धालुओं की सुविधा का ख्याल रखने के लिए रेलवे भी तैयार, 35 सदस्य टीम के साथ पहुंचे उत्तर रेलवे के महाप्रबंधक शोभन , शोभन ने अयोध्या कैंट,अयोध्या रेलवे स्टेशन का निरीक्षण किया.

➡आगरा- आगरा में ATM बदलकर ठगी करने वाला गैंग सक्रिय,गैंग के सदस्यों ने 2 लोगों को बनाया ठगी का शिकार,मदद के बहाने 2 लोगों का एटीएम कार्ड ठगों ने बदला,ATM बदलकर 2 एकाउंट से उड़ाए 1 लाख 85 हजार रुपए,दोनों पीड़ितों की शिकायत पर केस दर्ज, जांच शुरू,थाना सिकंदरा और थाना सदर क्षेत्र का मामला.

➡हापुड़- शराब पीने को लेकर 2 समुदायों के बीच झड़प,गांव निवासी दुकानदार और बारातियों में मारपीट,मारपीट के दौरान गांव में जमकर हुआ पथराव,मारपीट और पथराव के दौरान मची भगदड़,झगड़े के दौरान करीब आधा दर्जन लोग घायल,पुलिस ने घायलों को मेडिकल के लिए भेजा,गढ़ कोतवाली के गांव अल्लाहबख़्सपुर की घटना.

➡आगरा – पैराशूट से 16 टन के हथियार गिरा सकेगी वायुसेना, भारतीय वायुसेना ने 5 हेवी प्लेटफार्म को पैराशूट से उतारा,C 17 ग्लोबमास्टर से उतारा गया 24 फीट लंबे प्लेटफार्म को ,तीन चरणों में किया गया परीक्षण , मलपुरा ड्रॉपिंग जोन में उतारे गए हैवी प्लेटफार्म.

➡मऊ- मऊ में दीवार गिरने से बड़ा हादसा,मलबे में दबने से 4 लोगों की दर्दनाक मौत,मलबे में दबकर 3 महिलाओं,1 बच्चे की मौत,16 घायलों का अस्पताल में चल रहा इलाज,हल्दी प्रोग्राम में शामिल 3 महिलाओं की मौत,घोसी के रोडवेज बस अड्डे के पास का मामला.

➡दिल्ली- RLD प्रमुख जयंत चौधरी ने X पर किया पोस्ट, केंद्र द्वारा गन्ने के रस से एथनॉल उत्पाद पर रोक-जयंत, एथनॉल उत्पाद पर रोक से किसानों को नुकसान-जयंत, पेरोई सत्र में रोक लगाने से किसानों का नुक़सान-जयंत, तेल में 15% एथनॉल का लक्ष्य पूरा नहीं हो रहा-जयंत , फैसले में शायद कोई ताकतवर लॉबी हो- जयंत, अफसोस सरकार में किसान की कोई पूछ नहीं-जयंत.

➡दिल्ली- छत्तीसगढ़ चुनाव पर कांग्रेस की समीक्षा बैठक, चुनाव नतीजों को लेकर कांग्रेस कर रही समीक्षा, बैठक में कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे मौजूद, कांग्रेस सांसद राहुल गांधी समेत

Related Articles

Back to top button