WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.15 PM
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.16 PM (1)
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.16 PM (2)
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.16 PM
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.17 PM (1)
IMG_20240301_142817
IMG_20240301_142817
IMG_20240301_142817
previous arrow
next arrow
उत्तरप्रदेशलखनऊ
Trending

शेखर न्यूज़ पर सुबह 6 :00 बजे की बड़ी खबरें…

➡️लखनऊ- सीएम योगी ने त्योहारों के मद्देनजर ली अहम बैठक,शांति, सुरक्षा और सौहार्द के साथ मनाएं त्योहार-सीएम,अराजक तत्वों के साथ कोई नरमी नहीं- सीएम योगी,21 लाख दीपों से जगमग होगी अवधपुरी- सीएम योगी,दीपोत्सव, हनुमान जयंती, दीपावली को लेकर दिए निर्देश,छठ पूजा, देवोत्थान एकादशी,देव दीपावली के लिए निर्देश,जन भावनाओं का ध्यान रखकर कार्य करें पुलिस-सीएम,चाक-चौबंद हों सुरक्षा इंतज़ाम, गलती की गुंजाइश नहीं-CM,दिवाली पर आबादी से दूर हों पटाखों की दुकान- सीएम,गोदाम, लाइसेंस जारी करने में न हो अनावश्यक देर-सीएम.

➡️लखनऊ- मुख्यमंत्री योगी ने टीम इंडिया को बधाई दी,एक और ‘विराट’ विजय- सीएम योगी,द.अफ्रीका पर भारत की अविस्मरणीय जीत-सीएम,भारत की आज की जीत बेहद खास है-सीएम,पूरी भारतीय क्रिकेट टीम का अभिनंदन- सीएम,देश वासियों को हार्दिक बधाई- सीएम योगी.

➡️लखनऊ- सीएम आवास पर चल रही अहम बैठक,मुख्यमंत्री योगी ने कानून व्यवस्था की समीक्षा की,डीजीपी समेत आलाधिकारी बैठक से निकले,ADG,CP, IG, DIG, DM,SSP बैठक में थे शामिल,त्योहारों के मद्देनजर सीएम योगी ने दिए निर्देश.

➡️प्रयागराज- बुजुर्ग की हत्या का पुलिस ने किया खुलासा,बेटा ही निकला हत्या का मास्टरमाइंड,संपत्ति के लालच में बेटे ने कराई थी हत्या,5 लाख की सुपारी देकर पिता की कराई हत्या,बेटे समेत 7 हत्यारोपियों को पुलिस ने पकड़ा,सभी हत्या आरोपियों का है अपराधिक इतिहास,4 दिन पहले खेत में खून से सना मिला था शव,एयरपोर्ट थाना क्षेत्र के चिल्ला गांव का मामला.

➡️शामली- सड़क हादसे में एक परिवार के 3 लोगों की मौत,कैराना में नेशनल हाइवे पर देर शाम हुआ हादसा,पुलिस ने तीनों शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेजा,हादसे में घायल बुजुर्ग दंपति और एक बेटे की मौत,हादसे में घायल पुत्रवधू की हालत गंभीर बनी,हादसे की सूचना से परिजनों में कोहराम मचा,कैराना कोतवाली क्षेत्र के नेशनल हाईवे की घटना.

➡️अलीगढ़- AMU वीसी के आज होने वाले चुनाव पर उठे सवाल,प्रोफेसर मुजाहिद बेग ने राष्ट्रपति को पत्र लिखा,प्रोफेसर मुजाहिद ने चुनाव रद्द करने की मांग की,स्थायी वीसी पर पावर के गलत इस्तेमाल का आरोप,चुनाव में पावर का गलत इस्तेमाल करने का आरोप,राष्ट्रपति,PM,MHRD से चुनाव रद्द करने की मांग की.

➡️प्रयागराज- घर के बाहर बुजुर्ग पर फायरिंग से हड़कंप,बाइक सवार बदमाशों ने बुजुर्ग को मारी गोली,मौके से घटना को अंजाम देकर बदमाश फरार,घायल बुजुर्ग को इलाज के लिए भेजा हॉस्पिटल,सूचना के बाद पहुंची पुलिस जांच में जुटी,मऊआइमा के महरौड़ा गांव का मामला.

➡️फतेहपुर- ओवरलोड ट्रक के नीचे दबकर महिला की मौत,पति के साथ बाइक में जा रही थी महिला सतरूपा,महिला की मौत से परिजनों में मचा हड़कंप,सड़क जाम कर ग्रामीण मांग रहे मुआवजा,मौके पर सीओ सहित भारी पुलिस बल मौजूद,ललौली थाने के उरौली मोरंग खदान का मामला.

➡️अमरोहा- संदिग्ध परिस्थितियों में विवाहिता की मौत,घर के कमरे में फंदे पर लटका मिला शव,ससुरालियों पर लगाया हत्या का आरोप,सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची,पुलिस ने शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम को भेजा,नौगांवा सादात थाने के सुल्ताननगर की घटना.

➡️बाराबंकी- खाना बनाते समय गैस सिलेंडर में लगी आग,सिलेंडर में लगी आग ने लिया भयंकर रूप,देखते-देखते आग में गृहस्थी का सामान राख,कड़ी मशक्कत के बाद आग पर पाया काबू,कोतवाली फतेहपुर के ग्राम मदनपुर की घटना.

➡️सहारनपुर- 3 शातिर चोरों को पुलिस ने किया अरेस्ट,चोरी के गाय के साथ शातिर चोर अरेस्ट,गांव रेहड़ी मोहिदीनपुर से चोरी हुई थी गाय,चोरी की गाय के साथ 3 लोगों की गिरफ्तारी,गांव ताजपुरा के रहने वाले हैं तीनों आरोपी.

➡️लखीमपुर- गन्ने से लदे ट्रक ने बाइक सवारों को रौंदा,एक महिला समेत 3 लोगों की दर्दनाक मौत,एक युवक गंभीर घायल,अस्पताल में भर्ती,पुलिस ने तीनों शव पोस्टमार्टम को भेजे,धौरहरा थाना क्षेत्र के लालजीपुरवा का मामला.

➡️नोएडा- थाना सेक्टर 49 प्रभारी संदीप चौधरी लाइन हाजिर,पुलिस कमिश्नर लक्ष्मी सिंह ने किया लाइन हाजिर,थाने में एल्विस यादव समेत 6 लोगों पर दर्ज है FIR,काम में लापरवाही बरतने पर किया गया लाइन हाजिर.

➡️हरिद्वार- रिश्वत लेते पुलिसकर्मी को रंगे हाथ पकड़ा गया,जगजीतपुर पुलिस चौकी में विजिलेंस ने मारा छापा,चौकी के मुंशी कांस्टेबल पप्पू कश्यप की गिरफ्तारी,झगड़े के आरोपी से मांगी थी 5 हज़ार की रिश्वत,विजिलेंस की छापेमारी से पुलिस महकमे में हड़कंप.

➡️कोलकाता- भारत की सा.अफ्रीका पर धमाकेदार जीत,साउथ अफ्रीका को भारत ने 243 रन से हराया,83 रन पर सा.अफ्रीका की टीम सिमटी,सा.अफ्रीका के 5 खिलाड़ी इकाई पर सिमटे,भारतीय गेंदबाजों ने फिर कहर बरपाया,रविंद्र जडेजा ने 5 विकेट,मो.शमी ने 2 विकेट,सिराज ने 1 विकेट,कुलदीप ने 2 विकेट झटका,वर्ल्ड कप में इंडिया की एक और बड़ी जीत,घातक गेंदबाजी से साउथ अफ्रीका धराशायी,वर्ल्ड कप में अबतक अजेय टीम है भारत,भारत ने अबतक अपने सभी 8 मैच जीते,वर्ल्ड कप की प्वॉइंट टेबल में शीर्ष पर भारत.

➡️कोलकाता- वर्ल्ड कप में टीम इंडिया एक और बड़ी जीत,ऑस्ट्रेलिया,इंग्लैंड और अब साउथ अफ्रीका फेल,वर्ल्ड कप में इंडिया के सामने सारी टीमें फेल ,रोहित शर्मा की कप्तानी में धमाकेदार प्रदर्शन,वर्ल्ड कप 2023 में हर टीम को रौंद रहा भारत,कोलकाता में कोहली ने ऐतिहासिक 49वां शतक जड़ा,रवींद्र जडेजा की घातक स्पिन के दम पर भारत जीता,इंडिया ने साउथ अफ्रीका को 243 रनों से हरा दिया,इंडिया ने प्वॉइंट टेबल में पहला स्थान पक्का किया.

Related Articles

Back to top button