उत्तरप्रदेश

अयोध्या की गोसाईगंज से सपा प्रत्याशी अभय सिंह गिरफ्तार, BJP समर्थकों से हुई थी हिंसक झड़प 

महाराजगंज थाना इलाके के कबीरपुर चौराहे के पास दोनों पक्षों के समर्थकों की गाड़ियां आमने-सामने होने के बाद यह विवाद शुरू हुआ था. दोनों ही दलों ने एक दूसरे पर पथराव और फायरिंग का आरोप लगाया था.

उत्तर प्रदेश के अयोध्या जिले की गोसाईगंज विधानसभा सीट से सपा प्रत्याशी अभय सिंह और बीजेपी उम्मीदवार आरती तिवारी के समर्थकों में शुक्रवार देर रात जमकर भिड़ंत हुई. दोनों पक्षों ने एक दूसरे पर पथराव और फायरिंग का आरोप लगाया था. इस मामले में पुलिस ने सपा प्रत्याशी अभय सिंह को गिरफ्तार कर लिया है. जानकारी के मुताबिक सुबह 4 बजे घर से ही उन्हें गिरफ्तार किया गया.

महाराजगंज थाना इलाके के कबीरपुर चौराहे के पास दोनों पक्षों के समर्थकों की गाड़ियां आमने-सामने होने के बाद यह विवाद शुरू हुआ था. दोनों ही दलों ने एक दूसरे पर पथराव और फायरिंग का आरोप लगाया था. इसी मामले में सपा प्रत्याशी अभय सिंह को गिरफ्तार कर पुलिस लाइन लाया गया है. वहीं सपा प्रत्याशी का आरोप है कि भाजपा प्रत्याशी आरती तिवारी के समर्थकों ने हमला किया था.

भाजपा कैंडिडेट के पति पहले से हैं जेल में बंद

गौरतलब है कि भाजपा प्रत्याशी आरती तिवारी के पति और पूर्व भाजपा विधायक इंद्र प्रताप तिवारी उर्फ खब्बू तिवारी अयोध्या जेल में भ्रष्टाचार के एक मामले में पहले से ही बंद हैं. लिहाजा अयोध्या जिला कारागार में टकराव से बचने के लिए अयोध्या पुलिस प्रशासन अभय सिंह को अन्य जिले की दूसरी जेल में भेजने की तैयारी में है.

Related Articles

Back to top button