मनोरंजन

अभिनेत्री हेमा मालिनी को फिल्म व्यक्तित्व पुरस्कार

प्रसिद्ध अभिनेत्री और सांसद हेमा मालिनी को भारत के 52वें अंतर्राष्ट्रीय फिल्म महोत्सव में वर्ष 2021का भारतीय फिल्म व्यक्तित्व पुरस्कार प्राप्त हुआ।

अभिनेत्री से नेता बनीं हेमा मालिनी को 20 नवंबर को गोवा में शुरू हुए भारतीय अंतर्राष्ट्रीय फिल्म महोत्सव (आईएफएफआई) के 52वें संस्करण में शनिवार को इंडियन फिल्म पर्सनैलिटी ऑफ द ईयर 2021 के पुरस्कार से सम्मानित किया गया।

हेमा मालिनी ने शनिवार को गोवा में भारतीय अंतर्राष्ट्रीय फिल्म महोत्सव (IFFI) के 52वें संस्करण में इंडियन फिल्म पर्सनैलिटी ऑफ द ईयर 2021 का अवॉर्ड मिलने की बात कही। एएनआई से बात करते हुए, अनुभवी ने कहा, “यह वर्षों से मेरे श्रम का फल है। एक सांसद के रूप में भी मैं मथुरा के विभिन्न कार्य करता हूं। इसलिए यह दर्शकों पर भी प्रभाव डालता है क्योंकि पहले मैं एक नर्तकी, फिल्म कलाकार और अब एक सांसद थी।” केंद्रीय सूचना और प्रसारण मंत्री, अनुराग ठाकुर, जिन्होंने उन्हें सम्मान प्रदान किया, ने उनकी सराहना की और कहा कि उन्होंने फिल्म प्रेमियों की पीढ़ियों को रोमांचित किया है।

इंस्टाग्राम पर अपने प्रशंसकों के साथ खबर साझा करते हुए, हेमा मालिनी ने लिखा, “गोवा में चल रहे आईएफएफआई समारोह में वर्ष की सर्वश्रेष्ठ फिल्म व्यक्तित्व का पुरस्कार प्राप्त करने के लिए।”

Related Articles

Back to top button