उत्तरप्रदेशदिल्लीदेश-विदेशराष्ट्रीयलखनऊ
Trending

होली के नशे में युवक ने अपने आप को स्टंट बाजी करके मार लिया चाकू अस्पताल में मौत

Https://www.shekharnews.com
होली के नशे में युवक ने अपने आप को स्टंट बाजी करके मार लिया चाकू
Highlights चाकू से गाने की धुन में अपने सीने में तीन-चार बार किया वार चाकू लगने के बाद आया खून, आनन-फानन में ले जाया गया अस्पताल
इंदौर: होली खुशियों का त्योहार होता है।
लेकिन कुछ लोग इस खुशी के मौके पर कुछ ऐसा कर बैठते हैं कि खुशियां मातम में बदल जाती हैं। कुछ ऐसा ही हुआ इंदौर के बाणगंगा थाना क्षेत्र में जहां होली के जश्न में एक युवक हाथ में चाकू लेकर नाच रहा था। गाने की धुन में मग्न होकर युवक ने हाथ में लिए चाकू को अपने सीने पर दे मारा। जब उसके सीने से खून आने लगा तो उसे आनन-फानन में अस्पताल ले जाया गया जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।
बाणगंगा पुलिस के मुताबिक, ये वाक्या गुरुवार देर रात तीन बजे का है। यहां कुशवाह नगर में रहने वाला 38 साल का गोपाल, पिता नारायण सोलंकी अपने दोस्तों के साथ दारू के नशे में गाने की धुन में नाच रहा था। इसी दौरान उसने चाकू निकाला और गाने की धुन के साथ उसे अपने सीने में मारने लगा।
3-4 बार अपने सीने में चाकू मारने के बाद, गोपाल को अहसास हुआ कि उसके सीने में चाकू गहरा लग गया है और खून तेजी से बहने लगा। ऐसी हालत में गोपाल को तुरंत अरबिंदो अस्पताल ले जाया गया। जहां उसकी इलाज के दौरान मौत हो गई। इस घटना के दौरान परिवार के लोग वीडियो बना रहे थे जिसमें घटना पूरी कैद हो गयी।

Related Articles

Back to top button