WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.15 PM
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.16 PM (1)
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.16 PM (2)
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.16 PM
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.17 PM (1)
IMG_20240301_142817
IMG_20240301_142817
IMG_20240301_142817
previous arrow
next arrow
अंतरराष्ट्रीयउत्तरप्रदेशचेन्नईतमिलनाडुदिल्लीदेश-विदेशपंजाबबंगलौरबिहारभोपालमध्य प्रदेशमुंबईराजस्थानलखनऊहरियाणा
Trending

शेखर न्यूज़ पर सुबह 6:30 बजे की बड़ी एवं प्रमुख ख़बरें… जो रखे आपको हर पल अपडेट…

शेखर न्यूज़ पर सुबह 6:30 बजे की बड़ी एवं प्रमुख ख़बरें… जो रखे आपको हर पल अपडेट…

➡लखनऊ- डिप्टी सीएम दिनेश शर्मा का बयान, बीजेपी किसी को जाति, धर्म से नहीं देखती-दिनेश, कामों से पर प्रत्याशी का चयन होता है-दिनेश, विपक्ष का भी चुनाव लड़ने का अधिकार है-दिनेश, जनता का अधिकार है वो किसे चुनते है-दिनेश, जनता ने प्रचण्ड बहुमत दिया है- दिनेश शर्मा।

➡लखनऊ- होली में हुए सड़क हादसे की CCTV फुटेज, CCTV में भीषण सड़क हादसे की वीडियो कैद, सामने से आ रही बाइक आपस में भिड़ी, सड़क हादसे में हुई थी एक युवक की मौत, बाइक सवार 4 लोग हुए थे हादसे में घायल, विकास नगर के महावीर कॉलेज का मामला।

➡बहराइच- घर से होली खेलने निकले युवक का मिला शव, कल गायब युवक का तालाब में उतराता मिला शव, परिजनों का हत्या के बाद शव फेंकने का आरोप, डिगीहा चौराहे पर परिजनों ने किया चक्काजाम, परिजनों के मान मनौवल में जुटा पुलिस-प्रशासन, कोतवाली देहात क्षेत्र के डिगीहा तिराहे पर प्रदर्शन।

➡मुजफ्फरनगर- बीजेपी का बड़ा कार्यकर्ता सम्मेलन कल, विधानसभा के बीजेपी कार्यकर्ता होंगे शामिल, पूर्व MLA उमेश मलिक ने किया आयोजन, केंद्रीय मंत्री डॉ संजीव बालियान होंगे मौजूद, बुढ़ाना के महावीर चौक में सम्मेलन कल।

➡गोरखपुर- सीएम योगी और संघ प्रमुख की मुलाकात, मोहन भागवत से मिलने पहुंचे सीएम योगी, RSS कार्यालय माधव धाम में की मुलाकात, चुनाव में जीत के बाद मोहन भागवत से मिले, 22 मार्च तक गोरखपुर में रहेंगे मोहन भागवत।

➡अम्बेडकरनगर- पुलिस कर्मियों में रंग लगाने को लेकर विवाद, एक सिपाही का दूसरे सिपाही पर फायरिंग का आरोप, एसपी ने सीओ आलापुर को सौंपी मामले की जांच, राजेसुल्तानपुर थाने में होली खेलने के दौरान विवाद।

➡मुरादाबाद- संदिग्ध हालत में युवक की मौत का मामला, परिजनों ने शव रखकर सड़क पर जाम लगाया, पुलिस ने परिजनों को जबरन सड़क से उठाया, अवैध सम्बन्धों के चलते युवक की हत्या-परिजन, मुरादाबाद के डूंगरपुर चौराहे पर लगाया था जाम।

➡अलीगढ़- मेडिकल परीक्षण कराने आए दो पक्षों में विवाद, पुलिस के सामने दोनों पक्षों में चले लात-घूंसे, मारपीट की घटना मोबाइल कैमरे में हुई कैद, मलखान सिंह जिला अस्पताल में भिड़े दोनों पक्ष।

➡अलीगढ़- दबंगों ने दुकानदारों के साथ मारपीट,फायरिंग, कई राउंड फायरिंग से इलाके में फैली सनसनी, घटना में कई लोग बताये जा रहे हैं घायल, थाना लोधा क्षेत्र के गोविंदपुर फगोई की घटना।

➡कन्नौज- MLA असीम अरुण ने पेश की मानवता की मिसाल, हादसे में घायल बच्चे को लेकर पहुंचे अस्पताल, बच्चे के इलाज के बाद अस्पताल का निरीक्षण किया, जल्द दूर होंगी वीडीएच की खामियां- असीम।

➡आगरा- रंग लगाने को लेकर दो पक्षों में जमकर मारपीट, गोली लगने से महिला गंभीर रूप से हुई घायल, घायल महिला को पुलिस ने SN मेडिकल पहुंचाया, खंदौली थाना क्षेत्र के पेसई गांव का मामला।

➡बिजनौर- जमीन के विवाद में दो पक्षों में मारपीट, एक पक्ष ने दूसरे पक्ष पर चलाई गोली, दूसरे पक्ष के 2 लोग गोलीबारी में घायल, थाना हिमपुरदीपा के मंडौरा जट की घटना।

➡मुरादाबाद- संदिग्ध हालत में युवक का शव मिलने का मामला, पीड़ितों ने हत्या का आरोप लगाकर रोड जाम की, आला अफसरों के साथ भारी पुलिस फोर्स तैनात, मुरादाबाद के डूंगरपुर चौराहे पर जाम लगाया।

➡बलिया- पेट्रोल पम्प पर तैनात सेल्स मैन से छिनैती, बदमाशों ने पेट्रोल पम्प संचालक से की मारपीट, पेट्रोल पंप मालिक ने पुलिस से लगाई सुरक्षा की गुहार, पकड़ी थाने के इंद्र लक्ष्मी पेट्रोल पंप का मामला।

➡लखीमपुर- कोतवाली में आग लगाने का मामला, गंभीर रूप से झुलसे ऑटो चालक की मौत, इंस्पेक्टर समेत अन्य 4 पर प्रताड़ना का आरोप, इंस्पेक्टर समेत अन्य की बढ़ सकती है मुश्किलें।

➡अमेठी- संदिग्ध हालत में व्यक्ति का मिला शव, रेस्टोरेंट की छत पर व्यक्ति का शव मिला, परिजनों ने हत्या की जताई आशंका, जायस थाने के केडिया रिसोर्ट का मामला।

➡पीलीभीत- गुंडों ने घर से खींचकर महिला,बुजुर्गों को पीटा, 2 दर्जन गुंडों ने लाठी डंडे से बोला हमला, लाठी-डंडों से दौड़ा दौड़ाकर पीटा, 12 घायल, कोतवाली सुनगढ़ी के चिडियादाह का मामला।

➡बलिया- मारपीट में घायल युवक की हुई मौत, 2 दिन पहले मारपीट में हुआ था घायल, दबंगों ने लाठी-डंडों से युवक को पीटा था, एक आरोपी को पुलिस ने किया गिरफ्तार, बैरिया थाने के रामेश्वर टोला की घटना।

➡मुरादाबाद- लाइनपार मझोली में हुए पथराव में केस दर्ज, 16 नामजद, 10-15 अज्ञात लोगों पर केस दर्ज, होलिका दहन से पहले दो पक्षों में हुआ था पथराव, मझोला थाना क्षेत्र के लाइनपार का मामला।

➡गाजीपुर- गाजीपुर में युवक की पीट-पीटकर हत्या, दोस्तों ने घर बुलाकर मौत के घाट उतारा, कल होली की देर राम युवक की हत्या की, सदर कोतवाली के देवकली का मामला।

➡संभल- मकान की छत गिरने से हादसा, महिला समेत 4 बच्चे हुए घायल, ध्वजा मेले में निकल रहा था जुलूस, छत से बच्चे,महिलाएं देख रहे थे जुलूस, धनारी थाने के धनारी पट्टी का मामला।

➡सीतापुर- अवैध रिफलिंग के चलते वैन में लगी आग, वैन की आग से पड़ोस की दुकानों में लगी आग, घरेलू सिलेंडर से गैस भरते समय लगी आग, रेउसा थाना क्षेत्र के कस्बे का मामला।

➡कन्नौज- कन्नौज में व्यक्ति की पत्थर मारकर हत्या, नशे में धुत शराबियों ने व्यक्ति की हत्या की, पत्थर लगने से घायल की अस्पताल में मौत, गुरसहायगंज थाने के नौसारा गांव का मामला।

➡बुलंदशहर- दबंगों ने घर में घुसकर लाठी-डंडों से पीटा, 14 लोगों के खिलाफ संगीन धाराओं में FIR, मामले की बारीकी से जांच कर रही पुलिस, आहार थाना क्षेत्र के अमरपुर गांव की घटना।

➡गाजियाबाद- डीएलएफ कॉलोनी में एक फ्लैट में लगी आग, व्यक्ति की आग में जलकर हुई दर्दनाक मौत, महिला और बेटी ने भागकर बचाई अपनी जान, साहिबाबाद की डीएलएफ कालोनी का मामला।

➡कौशाम्बी- दो पक्षों में जमकर चले ईंट पत्थर, एक युवक गंभीर रूप से घायल, होली खेलने को लेकर हुआ था विवाद, सिराथू के पुरानी तहसील के पास का मामला।

➡कौशाम्बी- डायल 112 में तैनात गार्ड को लगी गोली, घायल गार्ड को अस्पताल में कराया भर्ती, सराय अकिल थाना क्षेत्र की घटना।

➡दिल्ली- उत्तराखंड में 22 मार्च को शपथ ग्रहण समारोह, उत्तराखंड के परेड ग्राउंड में होगा भव्य समारोह, केंद्रीय मंत्री, BJP के बड़े नेता होंगे शामिल, विपक्ष के नेता, सामाजिक कार्यकर्ता होंगे शामिल।

➡दिल्ली- मेट्रो मे खुलेआम नियमों का धज्जियां उड़ी, मेट्रो में सवारी बीयर पीते हुए नजर आए, कई बोतलों के साथ मेट्रो में कर रहे सफर।


बने रहिये दिन भर शेखर न्यूज़ के साथ जो रखे आपको हर पल अपडेट

Related Articles

Back to top button