अयोध्याउत्तरप्रदेशगाज़ियाबादगोंडागोसाईंगंजबलरामपुरबाराबंकी

हैरिंग्टनगंज बाजार में संपन्न हुआ भारतीय जनता पार्टी का अनुसूचित मोर्चा जिला सम्मेलन।लोगों की भारी भीड़ से उत्साहित दिखे विधायक।

अयोध्या संवाददाता अंकित गुप्ता की रिपोर्ट

मिल्कीपुर।
विधानसभा क्षेत्र के हैरिंगटनगंज बाजार में भारतीय जनता पार्टी का अनुसूचित मोर्चा का जिला सम्मेलन रविवार को संपन्न हुआ। इस सम्मेलन का आयोजन मिल्कीपुर के विधायक गोरखनाथ बाबा के संयोजन में संपन्न हुआ। कार्यक्रम का संचालन जिला महामंत्री राधेश्याम त्यागी ने किया। अनुसूचित जिला सम्मेलन में लोगों की भारी भीड़ जमा हुई।

मुख्य अतिथि के रूप में बाराबंकी के सांसद उपेंद्र रावत शामिल हुए। अपने उद्बोधन में उन्होंने बिजली, सड़क, पानी ,आवास, शौचालय, चिकित्सा व्यवस्था और समाज के अंतिम व्यक्ति तक बुनियादी सुविधाओं को पहुंचाने जाने की मुहिम को प्राथमिकता के साथ गिनाया और मौके पर उपस्थित जनसैलाब से अपील की भारतीय जनता पार्टी की सरकार को पुनः 5 वर्ष के लिए आप लोग प्राथमिकता के साथ चुने ,ताकि डबल इंजन की सरकार आप तक विकास की ट्रेन को आप लोगों तक पहुंचा सके।

कार्यक्रम के संयोजक विधायक मिल्कीपुर गोरखनाथ बाबा लोगों की भीड़ से अभिभूत दिखे और लोगों का धन्यवाद करते हुए उन्होंने भारतीय जनता पार्टी की सरकार को फिर से चुनने के लिए निवेदन किया । बूथ कार्यकर्ताओं, मंडल अध्यक्षों और पार्टी के अन्य पदाधिकारियों से निवेदन करते हुए विधायक मिल्कीपुर ने कहा कि सरकार की योजनाओं को जन-जन तक पहुंचाना ही हमारी सरकार की प्राथमिकता रही है।

विधायक ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी जो कहती है वह करती है ,उसकी कथनी और करनी में कोई अंतर नहीं है। लोग इस वास्तविकता को समझेंगे और एक और अवसर भारतीय जनता पार्टी को प्रदान करेंगे। इस अवसर पर जिला अध्यक्ष अनुसूचित मोर्चा किशोरी लाल, जिला अध्यक्ष महानगर सूरज सोनकर ,सभी मोर्चों के प्रभारी अखंड सिंह डिंपल, मंडल अध्यक्ष अवधेश शुक्ला, प्रधान संघ हैरिंगटन गंज के अध्यक्ष अशोक तिवारी, देवेंद्र मणि तिवारी, महेश ओझा, शीतला वाजपेई, महेश पासवान, रजनीश पांडे, अखिलेश विवेक पांडे और पवन तिवारी आदि उपस्थित रहे।

Related Articles

Back to top button