उत्तरप्रदेश
Trending

सुबह 7.00 बजे की बड़ी खबरें…….* 10.07.2022

https://www.shekharnews.com://
  • सुबह 7 बजे की बड़ी खबरें…….* 10.07.2022

➡लखनऊ- डिप्टी सीएम ब्रजेश पाठक का आज का कार्यक्रम,डिप्टी सीएम ब्रजेश पाठक शिविर का करेंगे शुभारंभ,नि:शुल्क जांच, मेडिसिन शिविर का करेंगे शुभारंभ,सनातनी पंजाबी महासभा कराएगा शिविर का आयोजन,मेडिसिन शिविर में निःशुल्क होगा दवाओं का वितरण,सुबह 10 बजे शिविर का शुभारंभ करेंगे डिप्टी सीएम,आस्था मैटरनिटी एंड लेप्रोस्कोपी सेंटर में शिविर,कानपुर रोड के आशियाना के सेक्टर-एच में है सेंटर.

➡लखनऊ- देश भर में मनाया जा रहा ईद उल अजहा का पर्व,लखनऊ की मस्जिदों और ईद गाहो में होगी नमाज़,सुबह 10 बजे ऐश बाग ईद गाह में होगी नमाज़,सुबह 11 बजे आसिफी मस्जिद हुसैनाबाद में नमाज,सुबह 5: 45 बजे कपुरथला जामा मस्जिद में में नमाज़,सुबह 9:30 बजे इमामबाड़ा शहनाजफ हजरतगंज में नमाज.

➡लखनऊ- सीएम योगी आज अंश धारक प्रमाण पत्र वितरित करेंगे,50.10 लाख अंश धारक कृषकों वितरित करेंगे प्रमाण पत्र,ऑडिटोरियम लोक भवन में वितरित करेंगे प्रमाण पत्र,सुबह 10 बजे अंश धारक कृषकों वितरित करेंगे प्रमाण पत्र.

➡लखनऊ- आप का तिरंगा शाखा का “स्वच्छ सरोवर अभियान”,नदियों के सफ़ाई अभियान में शामिल होंगे कार्यकर्ता,डा.भीमराव अम्बेडकर के जीवन पर होगी चर्चा,आप राज्यसभा सांसद संजय सिंह भी होंगे शामिल.

➡लखनऊ- सरकार के 100 दिन पूरे होने पर प्रेस कॉन्फ्रेंस,मंत्री कपिल देव अग्रवाल 12 बजे करेंगे पीसी,मंत्री संदीप सिंह 12.30 बजे करेंगे प्रेस कॉन्फ्रेंस,मंत्री योगेंद्र उपाध्याय,अजीत पाल,रजनी तिवारी करेंगे पीसी.

➡लखनऊ- यूक्रेन के राष्ट्रपति जेलेंस्की ने की बड़ी घोषणा,5 देशों में यूक्रेन के राजदूतों को बर्खास्त किया,जर्मनी, भारत, चेक गणराज्य में राजदूत बर्खास्त,नॉर्वे और हंगरी में भी राजदूत किए गए बर्खास्त.

➡लखनऊ- राजधानी लखनऊ में धारा 144 लागू,त्यौहारों को देखते हुए धारा 144 लागू,विस के 1 किमी की परिधि में प्रर्दशन पर रोक,जेसीपी लॉ एंड ऑर्डर ने जारी किया आदेश.

➡लखनऊ- सपा संरक्षक मुलायम सिंह यादव की पत्नी का निधन,सीएम योगी सुबह 7 बजे जाएंगे मुलायम यादव के आवास,पार्थिव शरीर के आखिरी दर्शन करेंगे सीएम योगी.

➡लखनऊ- मुलायम सिंह यादव की पत्नी साधना यादव का निधन,लखनऊ के पिपरा घाट पर होगा अंतिम संस्कार,दोपहर 1 बजे पिपरा घाट पर होगा अंतिम संस्कार.

➡लखनऊ- सीएम योगी आज LULU मॉल का शुभारंभ करेंगे,अंसल सुशांत गोल्फ सिटी में करेंगे शुभारंभ,शाम 7 बजे LULU मॉल का शुभारंभ करेंगे सीएम.

➡लखनऊ- रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह का जन्मदिन,जन्मदिन पर सुंदरकांड पाठ का आयोजन,सुबह 10 बजे मदन प्लाज़ा में होगा आयोजन.

➡बस्ती- रेप की धमकी देने पर किशोरी ने की आत्महत्या,वीडियो फेसबुक पर पोस्ट करके लगाई फांसी,किशोरी ने युवक पर जान से मारने का लगाया आरोप,गांव के ही युवक पर रेप की धमकी देने का आरोप,पुलिस ने शव को पोस्टमार्मट के लिए भेजा,बस्ती के छावनी थाना क्षेत्र का मामला.

➡ग्रेटर नोएडा- मकान के अंदर बोरी में मिला युवती का शव,दरवाजा तोड़कर निकाला गया युवती का शव,युवती का पुरुष मित्र मौके से हुआ फरार,लिव इन में किराए पर रह रहे थे युवक युवती,पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा,बीटा 2 थाना क्षेत्र के गामा सेक्टर की घटना.

➡रायबरेली- पुलिस की गाड़ी ने कई ठेलों में मारी टक्कर,पुलिस की गाड़ी से हुए हादसे में 3 लोग घायल,नशे में धुत पुलिस कर्मियों को लोगों ने पकड़ा,हादसे के समय सिविल ड्रेस में सभी पुलिस कर्मी,शहर कोतवाली के पुलिस लाइन चौराहे के पास की घटना.

➡रायबरेली- रायबरेली में पुलिस, बदमाशों के बीच मुठभेड़,पुलिस ने 4 बदमाशों को किया गिताफ्तार,मुठभेड़ में जवाबी फायरिंग में 2 बदमाश घायल,दोनों बदमाशों को अस्पताल में किया गया भर्ती,डलमऊ लालगंज बॉर्डर पर हुई पुलिस से मुठभेड़.

➡जौनपुर- मिट्टी उठाने के विवाद में की जमकर फायरिंग,फायरिंग में गोली लगने से युवक गंभीर घायल,गोली लगने से जिपं सदस्य राहुल, पवन घायल,घायलों को जिला अस्पताल किया गया रेफर,मीरगंज थाना क्षेत्र के करियांव का मामला.

➡रामपुर- नगर कोतवाली इलाके में लेखपाल की पिटाई,कार में टक्कर लगने के बाद हुई थी कहासुनी,कहासुनी में आरोपियों ने लेखपाल को पीटा,लेखपाल ने आरोपियों के खिलाफ दी तहरीर,रामपुर के नगर कोतवाली इलाके का मामला.

➡कानपुर- जोमैटो ब्वॉय के साथ स्पा संचालक ने की मारपीट,जोमैटो ब्वॉय को पीटकर स्पा संचालक ने पार्सल छीना,पीड़ित शुभम वर्मा ने किदवई नगर थाना में दी तहरीर,किदवई नगर के म्यूजिकल फाउंटेन के पास का मामला.

➡देहरादून- उत्तराखंड के श्रद्धालुओं से सीएम धामी ने की बात,अमरनाथ यात्रा मार्ग में फंसे हैं उत्तराखंड के श्रद्धालु,सीएम ने श्रद्धालुओँ को दिया मदद का आश्वासन,सभी नागरिकों की सुरक्षा के लिए हम प्रयासरत-CM धामी.

➡संभल- संभल में भीषण हादसे में 4 लोगों की मौत,दो बाइकों की भिड़ंत में 4 लोगों की मौत,हादसे में 2 लोग गंभीर रूप से घायल,घायलों को अस्पताल में किया गया भर्ती,नखासा थाना के खग्गूपुरा के पास की घटना.

➡मिर्ज़ापुर- तेज रफ्तार बस अनियंत्रित होकर दुकान में घुसी,दुकान के बाहर बैठे 3 व्यक्ति गंभीर घायल,घायलों को जिला अस्पताल में किया गया भर्ती,चील्ह थाना के पुरजागिर चौराहे की घटना.

➡बाराबंकी- बाइक सवार ने साइकिल सवार को मारी,हादसे में 3 लोग गंभीर रूप से घायल,घायलों को सीएचसी में कराया गया भर्ती,लोनी कटरा के भिलवल चौराहे का मामला.

➡कौशांबी- किशोर का संदिग्घ हालत में मिला शव,फंसी के फंदे पर लटकता मिला शव,परिजनों ने हत्या की जताई आशंका,पिपरी के गिरिया खालसा का मामला.

➡हरदोई- ट्रैक्टर पलटने से युवक की मौत,शटरिंग लादकर जा रहा था ट्रैक्टर,हरदोई के मल्लावां इलाके का मामला.

➡दिल्ली- पीएम मोदी ‘प्राकृतिक कृषि सम्मेलन’ को संबोधित करेंगे,सुबह 11.30 बजे ‘प्राकृतिक कृषि सम्मेलन’ को संबोधित करेंगे,वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के माध्यम से सम्मेलन को संबोधित करेंगे,गुजरात के सूरत में आयोजित है ‘प्राकृतिक कृषि सम्मेलन.’

https://www.shekharnews.com

Related Articles

Back to top button