WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.15 PM
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.16 PM (1)
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.16 PM (2)
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.16 PM
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.17 PM (1)
IMG_20240301_142817
IMG_20240301_142817
IMG_20240301_142817
previous arrow
next arrow
उत्तरप्रदेश

शेखर न्यूज़ पर सुबह 10:00 बजे की प्रमुख मुख्य खबरें …….* 10.07.2022

https://www.shekharnews.com://

शेखर न्यूज़ पर सुबह 10:00 बजे की प्रमुख मुख्य खबरें …….*

➡लखनऊ- आज देश भर में मनाया जा रहा है ईद-उल-अजहा का पर्व, लखनऊ की अलग अलग मस्जिदों ईदगाहों में होगी नमाज़, ऐशबाग ईदगाह में सुबह 10 बजे होगी बकरीद की नमाज़, आसिफी मस्जिद हुसैनाबाद में 11 बजे होगी नमाज, कपुरथला जामा मस्जिद में सुबह 5.45 बजे नमाज़, इमामबाड़ा शहनाजफ हजरतगंज में 9.30 बजे नमाज.

➡लखनऊ- अंश प्रमाण पत्र वितरण का 11 जुलाई को कार्यक्रम,अंश धारक कृषक सदस्यों को बांटेंगे प्रमाण पत्र,CM योगी आदित्यनाथ बांटेंगे अंश प्रमाण पत्र,11 जुलाई को 11 बजे लोकभवन में कार्यक्रम।

➡लखनऊ- घर के बाहर बंधी 2 बकरी दिनदहाड़े चोरी,कल बकरीद के पर्व पर होनी थी कुर्बानी,मुंह पर शर्ट लपेट दोनों बकरियां की पार,बकरी चोरी की घटना सीसीटीवी में कैद,बाजारखाला के हैदरगंज क्षेत्र का मामला।

➡लखनऊ- राजधानी लखनऊ में धारा 144 लागू,त्यौहारो को देखते हुए धारा 144 लागू,विधानसभा के 1 किमी की परिधि में प्रर्दशन पर रोक,जेसीपी लॉ एंड ऑर्डर ने जारी किया आदेश।

➡लखनऊ- ईद-उल-अजहा के मद्देनजर पैदल गश्त,डीसीपी नॉर्थ क़ासिम आबिदी ने किया पैदल गश्त,भारी पुलिस बल के साथ इलाके में गश्त ,अलीगंज में ततारपुर ईद गाह का किया निरीक्षण।

➡लखनऊ- परिवहन मंत्री दयाशंकर सिंह के पिता का निधन,दयाशंकर सिंह के पिता विंध्याचल सिंह का निधन,लखनऊ PGI में भर्ती थे दयाशंकर सिंह के पिता।

➡नोएडा- बकरीद को लेकर पुलिस अलर्ट मोड पर,पुलिस ने घनी आबादी वाले इलाकों में निकाला मार्च,जामा मस्जिद सेक्टर 8 में भी फुट पेट्रोलिंग,बाजारों में भी निकाला गया मार्च,बकरीद को नमाज़ को लेकर सुरक्षा के पुख्ता इंतेजाम,ADCP,ACP समेत कई थानों की फोर्स रही मौजूद।

➡वाराणसी- वाराणसी पुलिस को मिली बड़ी कामयाबी,7 शातिर लुटेरों को किया गया गिरफ्तार,हाइवे पर लूट की घटना को देते थे अंजाम,मुठभेड़ में 7 बदमाशो को किया गिरफ्तार,5 बाइक,3 तमंचे,3 कारतूस,मोबाइल बरामद,एसपी ग्रामीण ने किया मामले का खुलासा।

➡बागपत- बागपत पहुंचे भीम आर्मी चीफ़ चन्द्रशेखर,अग्निपथ योजना देश की सुरक्षा से खिलवाड़- चंद्रशेखर,’युवाओं के भविष्य के साथ खिलवाड़ कर रही सरकार’,पहले किसानों को ठगने का प्रयास किया- चंद्रशेखर,किसानों ने आंदोलन कर जीत हासिल की-चंद्रशेखर,लेकिन युवा अपनी लड़ाई लड़ने को तैयार नहीं-चंदशेखर।

➡हरदोई- तार पर मौत का स्टंट करते वीडियो वायरल,युवकों का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल,दोनो युवक शराब के नशे में कर रहे थे स्टंट,स्थानीय लोगों ने विद्युत सप्लाई कराई थी बंद,पाली कस्बा के मोहल्ला बिरहाना का मामला।

➡मथुरा- एसएसपी अभिषेक यादव का अपराधियों पर बड़ा एक्शन, मथुरा पुलिस ने दो गैंगस्टर बदमाशों पर की बड़ी कार्रवाई, गैंगस्टर सुवेदीन,यूनुस की 1.90 करोड़ की संपत्ति जब्त, दोनों बदमाशों पर गैंगस्टर एक्ट 14 (1) के तहत कार्रवाई, बदमाश सुवेदीन का 1 करोड़ 20 लाख का मकान जब्त, बदमाश यूनुस का 70 लाख रुपए का मकान हुआ जब्त, मथुरा की शेरगढ़ पुलिस ने की अपराधियों पर कार्रवाई.

➡कानपुर- मामूली विवाद में गोली मारने का प्रयास, कहासुनी के बाद दबंग ने किया हमला, पोस्ट ऑफिस कर्मी पर किया हमला, दबंग ने पीटने के बाद रिवॉल्वर लेकर दौड़ाया, जान बचा कर भागा पोस्ट ऑफिस कर्मचारी, घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल, चकेरी थाना क्षेत्र के सनिगंवा की घटना।

➡मुजफ्फरनगर- ईद के त्यौहार को लेकर पुलिस अलर्ट,SSP विनीत जायसवाल का निरीक्षण,SSP ने ईदगाह का किया निरीक्षण,मुस्लिम धर्मगुरुओं से पुलिस का संवाद,पुलिस बल का सड़को पर पैदल फ्लैग मार्च,ड्रोन कैमरो से ईदगाह की हुई निगरानी,अति संवेदनशील इलाकों में SSP का गस्त,सेक्टर व जोनों में बाटा गया पूरा जिला।

➡बुलंदशहर – भाई ने भाई की पीट-पीटकर निर्मम हत्या की, भाई की ईंट से पीट-पीटकर निर्मम हत्या की, शराब पीने के लिये मना करने पर हत्या की, ग्रामीणों ने हत्यारे को पुलिस के हवाले किया, अनूपशहर इलाके के गांव बीरपुर की घटना।

➡बलिया- परिवहन मंत्री दयाशंकर सिंह के पिता का निधन,दयाशंकर सिंह के पिता विंध्याचल सिंह का निधन,लखनऊ SGPGI में इलाज के दौरान हुआ निधन ,दयाशंकर सिंह पिता का अंतिम संस्कार बक्सर में करेगें।

➡कानपुर देहात- सिकन्दरा कस्बे के 5 लोग अमरनाथ में लापता,अमरनाथ दर्शन करने गए 14 में से 5 लापता,आर्मी समेत एनडीआरएफ की टीम रेस्क्यू में लगी,यात्रा के दौरान बादल फटने के चलते हुई थी तबाही।

➡अलीगढ़- बाइक सवार युवक को डंपर ने रौंदा,सड़क हादसे का वीडियो आया सामने,युवक की मौके पर हुई दर्दनाक मौत,पुलिस ने शव पोस्टमार्टम के लिए भेजा,क्वार्सी के क्वार्सी चौराहे की घटना।

➡एटा- खेत की जुताई करते समय हादसा,रोटावेटर में फंसकर युवक की मौत,ट्रैक्टर चालक पर हत्या का आरोप,पुलिस ने शव पोस्टमार्टम के लिए भेजा,अवागढ़ के नगला अतिया के पास की घटना।

➡आगरा- दर्दनाक हादसे में 2 युवकों की मौत,वाहन की चपेट में आए दोनों युवक,हादसे से सड़क पर लगा लंबा जाम,पुलिस जाम को खुलवाने के जुटी,मालपुरा थाना क्षेत्र का मामला।

➡देहरादून- उत्तराखंड की नौकरशाही में बड़ा फेरबदल,उत्तराखंड में IAS-PCS के बंपर तबादले,उत्तराखंड में 24 IAS अफसरों के तबादले,उत्तराखंड में 22 PCS अफसरों के तबादले,4 सचिवालय अधिकारियों के कार्य क्षेत्र बदले,IAS सचिन कुर्वे से ग्रामीण विकास विभाग हटा,IAS सचिन कुर्वे सचिव पर्यटन बनाए गए,दिलीप जावलकर सचिव वित्त बनाए गए,डॉ बीवीआर सी पुरुषोत्तम सचिव ग्राम्य विकास,विनोद कुमार सुमन से शहरी विकास विभाग हटा,नितिन सिंह भदोरिया अपर सचिव पशुपालन एवं मत्स्य,स्वाति भदोरिया अपर सचिव भाषा सचिव हिंदी अकादमी,विनीत कुमार अपर सचिव लोक निर्माण विभाग भवन,रीना जोशी को जिलाधिकारी बागेश्वर बनाया गया,रोहित मीणा को एमडी सिडकुल की जिम्मेदारी मिली,नितिका खंडेलवाल अपर सचिव ग्राम्य विकास,सौरभ गहरवार को जिलाधिकारी टिहरी बनाया गया,नमामि बंसल अपर सचिव तकनीकी शिक्षा
Https://www.shekharnews.com:

Related Articles

Back to top button