उत्तरप्रदेशदेश-विदेशलखनऊ
Trending

शेखर न्यूज पर सुबह 10 बजे की बड़ी खबरें……….25.07.2022

शेखर न्यूज पर सुबह 10 बजे की बड़ी खबरें……….25.07.2022

➡लखनऊ- सावन के दूसरे सोमवार पर शिवालयों में भारी भीड़, शिवमंदिरों में जलाभिषेक के लिए श्रद्धालुओं की भीड़,मंदिरों में सुबह से शिव भक्त कर रहे हैं जलाभिषेक,भगवान शिव की पूजा,अभिषेक करना शुभफलदायी होता है,सावन माह के सोमवार का विशेष महत्व होता है,सावन,सोमवार का दिन भगवान शिव को समर्पित होता है.

➡मुरादाबाद- कांवड़ यात्रा के दौरान दो समुदायों के बीच हंगामा,नए रूट से कांवड़ यात्रा निकालने पर हुआ विवाद,सड़क पर चारपाई डालकर रोका गया कांवड़ियों का रास्ता,हंगामा और रास्ता रोकने के वीडियो हुआ वायरल,नए कांवड़ रूट से कांवड़ यात्रा निकालने का आरोप,पुलिस प्रशासन ने मामले में कराया समझौता,बिलारी,सोनकपुर के इब्रीमपुर मिर्जा का मामला.

➡कन्नौज- सावन के दूसरे सोमवार को लेकर प्रशासन अलर्ट,गंगा जल लेने वाले कांड़ियों को लेकर अलर्ट,एसपी ने एएसपी के साथ रूट का किया निरीक्षण,कांवड़ यात्रा के रूट पर भारी वाहनों की होगी रोक,रुट डायवर्जन कर निकाले जाएंगे भारी वाहन,कांवड़ियों की मदद के लिये जगह जगह पुलिस तैनात,महदेवी घाट स्नान के लिए कई जिलों से आते हैं श्रद्धालु.

➡कौशाम्बी- महिला सिपाही ने फांसी लगाकर दी जान,महिला सिपाही रूचि सचान की मौत,किराये के कमरे में रह रही थी महिला सिपाही,महिला सिपाही का कमरा अंदर से बंद है,पुलिस लोहे का दरवाजा तोड़ने में जुटी,मौके पर एसपी समेत आलाधिकारी मौजूद,कड़ा धाम थाने में तैनात थी महिला सिपाही.

➡श्रावस्ती- तेज रफ्तार कार और डीसीएम की भीषण टककर,कार सवार महिला गंभीर रूप से हुई घायल,स्थानीय लोगों की सूचना पर पहुंची इकौना पुलिस,पुलिस ने घायल महिलाओं को पंहुचाया इकौना CHC,प्रथम उपचार के बाद मेडिकल कॉलेज किया रेफर,इकौना थाना क्षेत्र के मोहनीपुर चौराहे का मामला.

➡रायबरेली- श्रावण मास पर कांवरियों की दिखी भारी भीड़,बोल बम के नारों के साथ जा रहे कांवड़िये,सीएम योगी की फोटो,तिरंगा झंडे के साथ दिखे,कांवर के साथ सीएम योगी की फोटो लेकर जा रहे,डलमऊ के गंगा घाट से जल भर कर जाएंगे कांवड़िये,तपेश्वरी फुरसतगंज में जल चढ़ाने जाएंगे कांवड़िये.

➡बिजनौर- दो मुस्लिम सगे भाइयों ने दो मज़ार पर की तोड़फोड़,माहौल बिगाड़ने की थी सगे भाइयों की साजिश,मजार की चादरों को किया आग के हवाले,डीएम-एसपी मौके पर स्थिति नियंत्रन में,पुलिस ने दोनों सगे भाइयों को हिरासत में लिया,शेरकोट के जलालशाह,भूरे शाह की मज़ार का मामला.

➡मिर्जापुर- बारिश होने से जर्जर रोडवेज बस की खुली पोल,बारिश से जर्जर रोडवेज बस से टपक रहा पानी,प्रयागराज-मिर्जापुर की रोडवेज बस हुई खटारा,बस से पानी टपकने का वीडियो हुआ वायरल,बारिश में यात्रियों के लिए मुसीबत बनी बस,डिपो में एक दर्जन से ज्यादा सरकारी बसें जर्जर.

➡कानपुर देहात- तेज रफ्तार दो ट्रकों की आपस में भिड़ंत,कंटेनर चालक,क्लीनर और यात्री कंटेनर में फंसे,कड़ी मशक्कत के बाद तीनों को बाहर निकाला,यात्री का पैर कटा,चालक और क्लीनर घायल,घायलों को जिला अस्पताल में कराया भर्ती,राजपुर के मदियापुर गांव के पास की घटना.

➡फिरोजाबाद- रामगढ़ पुलिस की इनामी बदमाश से मुठभेड़,पुलिस की फायरिंग में बदमाश को लगी गोली,पुलिस ने घायल बदमाश को भर्ती कराया,बदमाश आशीष पर 15 हजार रुपए का था इनाम,पिस्टल, जिंदा कारतूस और बाइक हुई बरामद,सर्राफा व्यापारी को गोली मारकर लूटा था.

➡कुशीनगर- थाने में बर्थडे पार्टी मनाना थानाध्यक्ष को पड़ा महंगा,फोटो वायरल होने पर एसपी ने मामले का लिया संज्ञान,तत्काल प्रभाव से थानाध्यक्ष को किया लाइन हाजिर,हेड कांस्टेबल,4 कांस्टेबल को किया लाइन हाजिर,विशुनपुरा थाने में मनाई गई थी बर्थडे पार्टी.

➡श्रावस्ती- सावन के दूसरे सोमवार पर शिवालयों में उमड़े श्रद्धालु,पांडव कालीन मंदिर विभूतिनाथ पर भक्तों का लगा तांता,सुबह से ही भक्तों ने शुरू किया जलाभिषेक,हर हर महादेव के नारों से गूंज रहे शिवालय,मंदिरों में सुरक्षा व्यवस्था के कड़े इंतजाम किए गए.

➡झांसी- 18 वर्षीय युवक ने फांसी लगाकर की आत्महत्या,पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा,बीमारी से परेशान होकर युवक ने की आत्महत्या,कमरे में बंद कर फांसी के फंदे पर लटक कर दी जान,शहर कोतवाली थाना क्षेत्र के बड़ा गांव की घटना.

➡कानपुर- सावन के दूसरे सोमवार पर मंदिरों में भक्तों की भीड़,गंगा तट पर बने आनंदेश्वर मंदिर में भारी भीड़,मंदिर प्रांगण में कई थानों का फोर्स मौजूद,सुरक्षा के लिए महिलाओं की लाइनें लगी अलग,चप्पे-चप्पे पर सीसीटीवी कैमरे की नजर.

➡झांसी- ओवरब्रिज के गाटर में करंट उतरने से हादसा,कांवड़ लेने जा रहे 6 कांवड़ियों को लगा करंट,पुलिस ने मौके पर पहुंचकर करंट को हटवाया,पुलिस ने झुलसे कांवड़ियों को कराया भर्ती,मऊरानीपुर थाना क्षेत्र में है ओवरब्रिज.

➡कानपुर- खबर का असर,दबंग की गुंडागर्दी के मामले में कार्रवाई,वायरल वीडियो मामले में पुलिस ने की कार्रवाई,उस्मानपुर निवासी आशीष को गिरफ्तार किया,हनुमंत विहार पुलिस ने की दबंग की गिरफ्तारी.

➡मुरादाबाद- कमरे में आपत्तिजनक हालत में मिले प्रेमी-प्रेमिका,भगतपुर निवासी मेडिकल संचालक को पकड़ा,वीडियो वायरल होने के बाद से मेडिकल संचालक फरार,मुरादाबाद के भगतपुर थाना इलाके का मामला.

➡कन्नौज- सपा सुप्रीमो अखिलेश यादव आज आएंगे कन्नौज,महिला नेता कंचन कनौजिया के आवास जाएंगे,कंचन के मृतक बेटे को सपा सुप्रीमो देंगे श्रद्धांजलि,दोपहर 2 बजे तिर्वा पहुंचेगा अखिलेश का काफिला.

➡बरेली- युवक ने 7 साल की बच्ची के साथ किया दुष्कर्म,बहला फुसला कर घर में बच्ची के साथ किया दुष्कर्म,पुलिस ने आरोपी युवक को किया गिरफ्तार,केस दर्ज,बरेली के हाफिजगंज थाना क्षेत्र का मामला.

➡सुल्तानपुर- व्यक्ति की गोली मारकर हत्या से हड़कंप,बाइक सवार बदमाशों ने घटना को दिया अंजाम,जिला अस्पताल में डॉक्टरों ने मृत घोषित किया,करौंदीकला के गोपालपुर सराय ख्वाजा की घटना.

➡संभल- सड़क किनारे खाई में मिला बुजुर्ग का शव,दबंगों पर घर से ले जाकर हत्या करने का आरोप,कल दिन में किसी बात को लेकर हुई थी कहासुनी,रजपुरा थाना क्षेत्र के भकता नगला की घटना.

➡मिर्जापुर- ट्रेन की चपेट में आने से सास- बहू की मौत,रेलवे क्रासिंग पार करते समय हुआ हादसा,दोनों सास-बहू भदोही जिले के औराई निवासी थीं,कटरा कोतवाली के नटवा रेलवे पुल की घटना.

➡फिरोजाबाद- जिला जेल में नवनिर्मित पुलिस चौकी का उद्घाटन,यूपी काराकार मंत्री धर्मवीर प्रजापति ने किया उद्घाटन,कारागार मंत्री ने बंदियों के साथ की बातचीत जाना हाल.

➡मथुरा- मंत्री अरविंद कुमार शर्मा का मथुरा दौरा आज,प्रबुद्ध जन सम्मेलन सहभागिता में करेंगे शिरकत.

➡देहरादून- आज मंत्रियों का दल जर्मनी के लिए रवाना होगा,मंत्री ऑर्गेनिक खेती के सेमिनार में जाएंगे विदेश,मंत्री गणेश जोशी और अधिकारी जाएंगे जर्मनी,सत्ता-विपक्ष के विधायक भी साथ में जाएंगे विदेश,इंग्लैंड और फ्रांस का भी दौरा करेंगे मंत्री,विधायक.

➡देहरादून- सीएम पुष्कर सिंह धामी आज आएंगे देहरादून,सीएम धामी शासकीय कार्य में रहेंगे व्यस्त.

➡दिल्ली- आज हरमोहन सिंह यादव की 10वीं पुण्यतिथि,आयोजित कार्यक्रम को संबोधित करेंगे प्रधानमंत्री,प्रधानमंत्री वीडियो कॉन्फ्रेंस के जरिए संबोधित करेंगे,पूर्व राज्यसभा सदस्य हरमोहन सिंह यादव की पुण्यतिथि.

➡दिल्ली- द्रौपदी मुर्मू आज लेंगी राष्ट्रपति पद की शपथ,द्रौपदी मुर्मू को 21 तोपों की दी जाएगी सलामी,नवनिर्वाचित राष्ट्रपति पद की शपथ लेंगी मुर्मू,उसके बाद उन्हें 21 तोपों की सलामी दी जाएगी,सुप्रीम कोर्ट के मुख्य न्यायाधीश दिलाएंगे शपथ,मुख्य न्यायाधीश एन.वी रमन्ना दिलाएंगे शपथ.

➡दिल्ली- आज शाम राजकोट पहुंचेंगे सीएम अरविंद केजरीवाल,सीएम केजरीवाल पार्टी नेताओं के साथ करेंगे बैठक,राजकोट में पार्टी नेताओं के साथ बैठक करेंगे केजरीवाल,सोमनाथ मंदिर भी जाएंगे सीएम अरविंद केजरीवाल,केजरीवाल एक हफ्ते के भीतर दूसरी बार जा रहे गुजरात,गुजरात चुनाव के लिए रणनीति पर विचार-विमर्श करेंगे.

दिनभर की बड़ी खबरों के लिए जुड़े रहे शेखर न्यूज के साथ, जो रखे आपको हर पल अपडेट————- www.shekharnews.com

Related Articles

Back to top button